THE JUDGEMENT DAY


But you, O Daniel, shut up the words, and seal the book, even to the time of the end: many shall run to and fro, and knowledge shall be increased. Daniel 12:9 AKJV

And I saw a strong angel proclaiming with a loud voice, Who is worthy to open the book, and to loose the seals thereof? Revelation 5:2 AKJV

But I will show you that which is noted in the scripture of truth: and there is none that holds with me in these things, but Michael your prince. Daniel 10:21 AKJV

And Jesus answering said to him, See you these great buildings? there shall not be left one stone on another, that shall not be thrown down.

The Great Day of the Lord: Armageddon

And after these things I saw another angel come down from heaven, having great power; and the earth was lightened with his glory.

मंदिर का निर्माण (पुनः)

से छवि: http://www.artcyclopedia.com/masterscans/natoire-the-expulsion-from-paradise.html


जॉन 8:32
32 और तुम सच पता है, और करेगा सत्य तुम्हें स्वतंत्र करेगा.

पलायन, मैं मिस्र से इसराइल के प्रस्थान की तुलना में. लेकिन वर्तमान में, बाबुल (महान वेश्या) से रहस्योद्घाटन की पुस्तक में यरूशलेम को जा रहा है. महान वेश्या के पतन में, अपनी स्वतंत्रता के बाद किया जाएगा. बाबुल (महान वेश्या) से मुक्ति की भविष्यवाणी का एक उदाहरण 30:7-10,18 यिर्मयाह में है.

30:7-10,18 यिर्मयाह
7 उफ़ उस दिन के लिए महान है , कि कोई भी यह नहीं की तरह है: यहाँ तक कि याकूब के संकट के समय , लेकिन वह इसे बचा लिया.
8 और यह है कि दिन में सेनाओं के यहोवा की यह वाणी, पास आ जाएगा, कि मैं तुझ से अपने घोड़े का अंसबंध तोड़ने, और फट जाएगा तेरा बांड, और कहा कि वह कोई और अजनबियों की सेवा:
9 लेकिन वे अपने परमेश्वर यहोवा और सेवा करेगा उनके राजा, जिसे मैं उन्हें उठाना होगा दाऊद.
10 इसलिए नहीं डर तू, हे मेरे दास याकूब, saith यहोवा, न तो निराश हो हे इस्राएल: के लिए, निहारना, मैं उनके चंगुल से देश से दूर से तुझे और तेरे वंश को बचाना होगा, और याकूब लौटने के लिए, और शांत और आराम से किया जाएगा, और कोई भी उसे डर करेगा.
18 इस प्रकार saith यहोवा: निहारना, मैं फिर याकूब के टेंट की कैद लाना होगा, और उनके निवास स्थान पर दया की है, और शहर अपने खुद के ढेर पर बनाया गया है, और महल की मरम्मत के बाद यह रहेगा.

हम पढ़ क्या परमेश्वर के इस्राएल के लोगों को जब वे निर्वासन में थे और बाबुल को दूर किया वादा है. बाबुल रहस्योद्घाटन की पुस्तक में महान वेश्या का मतलब है और के रूप में पुराने के दिनों में भविष्यद्वक्ताओं के द्वारा कहा था.

एन्जिल (23:20-22 पलायन) के रूप में खड़ा साइरस बाबुल से इसराइल मुक्त कर दिया. परी एक चरवाहे के रूप में खड़ा है. रहस्योद्घाटन में, वह मेम्ना है. 7:16,17 रहस्योद्घाटन

यशायाह 44:28
28 साइरस की यह वाणी है, वह मेरा चरवाहा है, और मेरे सारे सुख प्रदर्शन करेगा: यहां तक कि यरूशलेम को कह रही है, तू बनाया, हो सकता है और मंदिर, तेरा नींव रखी जाएगी.

23:20-22 पलायन
20 निहारना, मैं तेरे आगे आगे एक दूत भेजने के लिए आपको सड़क पर रखना है, और तुम जगह है जहाँ मैं तैयार किया है लाना.
21 उसे तु रहो, और उसकी आवाज सुनते हैं, उसे उत्तेजित नहीं, क्या वह अपने अपराध क्षमा नहीं किया जाएगा के लिए, मेरे नाम के लिए उस में है.
22 लेकिन अगर आप वास्तव में उसकी आवाज सुनने के लिए, और सब है कि मैं बात नहीं करते, मैं तुम्हारा दुश्मन, अपने प्रतिद्वंद्वियों को एक विरोधी का दुश्मन होगा.

7:16,17 रहस्योद्घाटन
16 वे कोई और अधिक भूख, प्यास न तो कोई अधिक होगा, न कि वे सूर्य या किसी भी गर्मी को मारा
17 के लिए मेम्ने जो सिंहासन के बीच में है उन्हें खिलाने करेगा और उन्हें पानी के फव्वारे रहने तक नेतृत्व करेगा: और भगवान दूर पोंछ हर उनकी आंखों से आंसू जाएगा.

Babilon के लिए सजा यरूशलेम के लिए प्रभु यीशु की भविष्यवाणी के रूप में 6 रहस्योद्घाटन (चार जवानों) में किया जा सकता है 24 मैथ्यू, 13 मार्क और ल्यूक घृणा वीरानी के बारे में 21 में मिला. भेड़ का बच्चा ले लिया है या भगवान में हमारे और उनके बेटे (7 मुहर) के माध्यम से घर मंदिर के रूप में विश्वास की ओर लोगों को खिलाओ. और वापस (नई) यरूशलेम से बाबुल में निर्वासन. (रहस्योद्घाटन अध्याय 17 और 18 में महान वेश्या पतन के बाद)

इसराइल में अभी भी बाबुल (रहस्योद्घाटन की पुस्तक में महान वेश्या) की बंदी के समान वापसी क्या जरूब्बाबेल के समय में हुआ होगा. यह देश जो बाबुल ने कब्जा कर लिया (रहस्योद्घाटन की पुस्तक में महान वेश्या) होगा वापसी के रूप में रहस्योद्घाटन में नई यरूशलेम कहा जाता है. नई यरूशलेम क्योंकि यह फिर से बनाया जाएगा.

ईजेकील 40:2
2 भगवान की दृष्टि में वह मुझे इस्राएल के देश में ले आया, और मुझे एक बहुत ऊंचे पहाड़, दक्षिण में, जहां एक शहर पर निर्धारित किया है.

बस के रूप में जॉन अपनी दृष्टि में देखा था. 40:2 ईजेकील, यह भी मापा परी है और यदि आप ईजेकील 40:5 में पढ़ना जारी रखने के पढ़ा जा सकता है (अपनी बाइबल पढ़ने के लिए) और रहस्योद्घाटन 21:15 में (अपने बाइबल पढ़ने के लिए) हम रहस्योद्घाटन 21:10 में पढ़ा

रहस्योद्घाटन 21:10
10 और वह एक महान और ऊंचे पहाड़ पर आत्मा में मुझसे दूर ले गए, और मुझे पता चला पवित्र शहर जेरूसलम, परमेश्वर की ओर से स्वर्ग से नीचे आ रहा है,

यह भी परी जो जकर्याह की पुस्तक में पढ़ा जा सकता है के द्वारा मापा.

2:1,2 जकर्याह
1 और मैं अपनी आँखों उठाया है, और देखा, और निहारना, एक उसके हाथ में मापने का एक लाइन के साथ आदमी.
दो तो मैं, जिधर तू goest कहा? और उस ने कहा मुझे, यरूशलेम उपाय करने के लिए, देखने के लिए व्यापक कैसे और कब तक.

बाबुल में कैद से (रहस्योद्घाटन) फिर से वापस आ इसराइल के लिए. कोई आध्यात्मिक मातृभूमि लेकिन चर्च. चर्च क्योंकि परमेश्वर का पुत्रा में विश्वास से इसराइल का ही विस्तार है.

यशायाह 54:3
3 तू के लिए दाईं तरफ आगे तोड़ने के लिए और छोड़ दिया, और तेरे वंश अन्यजातियों करेगा वारिस और उजाड़ शहरों बनाते हैं.

3:18,29 Galatians
18 अगर उत्तराधिकार कानून के माध्यम से है, वादा द्वारा नहीं लिए: लेकिन भगवान के माध्यम से एक वादा अब्राहम को दे दिया.
29 और यदि तुम मसीह के हो, तो इब्राहीम के बीज तु रहे हैं, और उत्तराधिकारियों के लिए वादा अनुसार.

मसीह और चर्च से एक होगा. वह हमें में बसता है और हम उसके साथ है, इसलिए, हम एक हो जाते हैं, अगर एकीकृत और ... शादी? सच है. इस प्रकार मेम्ने और नई यरूशलेम शादी करने के लिए और एक हो. प्रभु यीशु के अनुसार: "मैं और पिता एक हैं." जॉन और 10:30 "महिमा तू जो मुझे gavest मैं उन्हें दे दिया है, वे हो सकता है कि एक हो , कि हम के रूप में एक हैं: " जॉन 17:22 और परमेश्वर का पुत्रा में विश्वास के द्वारा किया जाना है.

जॉन 17:20,21
20 इतना ही नहीं वे प्रार्थना करते हैं, लेकिन उनके लिए भी जो मुझ पर अपने वचन के माध्यम से विश्वास करेगा
21 कि वे सब एक हो सकता है , कि तू, हे पिता, मुझे, तुझ में मैं और के रूप में, कि वे भी हम में से एक में हो सकता है: यह है कि दुनिया विश्वास कर सकते हैं कि तू ने मुझे भेजा है.


जरूब्बाबेल

जकर्याह 4:09
9 जरूब्बाबेल ने अपने हाथों इस घर की नींव रखी है, उसके हाथ भी इसे खत्म होगा, और आप जानते हैं कि मेजबान टीम ने की भगवान ने मुझे तुमसे कहता भेजा है.

जरूब्बाबेल प्रभु के मंदिर के निर्माता के रूप में ईसा मसीह का प्रतिनिधित्व करता है. जरूब्बाबेल यहूदा के राज्यपाल और बाबुल में कैद से साथ छोड़ गया था.

जकर्याह 6:16
12 और बात उस से कहा, कह रही है, इस प्रकार मेजबान के यहोवा speaketh, कहा, देख, आदमी जिसका नाम है शाखा : और वह अपने स्थान से बाहर हो जाना जाएगा, और यहोवा के भवन का निर्माण ;

जरूब्बाबेल खड़ा के रूप में शाखा समय में यहोवा ने आकाश और पृथ्वी हिला कर रख देंगी.

2:21,22,23 हाग्गै
21 यहूदा के जरूब्बाबेल राज्यपाल को बोलो, कह रही है, मैं आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी ;
22 और मैं राज्य की गद्दी को उखाड़ फेंकने के लिए, और मैं जाति जाति के राज्यों की शक्ति को नष्ट कर देगा, और मैं रथ, और जो लोग उन्हें में हैं, और घोड़ों को उखाड़ फेंकने और उनकी सवार नीचे आया, उसके भाई की तलवार से हर एक करेगा जाएगा.,
23 उन दिनों, saith यहोवा मेजबानों की, मैं तुझ को रखना, हे जरूब्बाबेल , अपने दास, शालतीएल के पुत्रा, यहोवा यों कहता है, और एक मुहर तुमको करना: के लिए मैं तुझे, saith यहोवा मेजबानों को चुना है.

नहीं नष्ट करेगा राज्य की स्थापना के इस समय पर है? शायद! पढ़ें फिर 2:21,22,23 हाग्गै. तब 12:26,27,28 इब्रियों पढ़ें.

12:26,27,28 इब्रियों
26 जिनकी आवाज तो पृथ्वी को हिलाकर रख दिया: लेकिन अब वह वादा किया है, कह रही है, अभी तक एक बार फिर मैं न केवल पृथ्वी पर भी स्वर्ग हिला.
27 और यह शब्द है, फिर भी एक बार फिर, है उन चीजों है कि हिल रहे हैं, के रूप में बातें किया की हटाने, हिल के लिए नहीं किया जा सकता है रहते हैं.
28 किस, एक राज्य है कि स्थानांतरित नहीं किया जा सकता प्राप्त करना, हमें दया, जिससे हम सम्मान करते हैं और सेवा का डर है कि भगवान चाहे किया है:

Saith परमेश्वर यहोवा, समय में वह आकाश और पृथ्वी को हिला देंगे वह चुना जरूब्बाबेल यरूशलेम में बाबुल से कैद के बाद मंदिर निर्माण के लिए. इसलिए, जरूब्बाबेल मसीहा कौन स्थापित करेगा राज्य नष्ट नहीं किया जाएगा, जरूब्बाबेल के बने मंदिर के पुनर्निर्माण के प्रतीक के रूप में प्रतिनिधित्व करता है. चर्च नष्ट कर दिया गया था और फिर से निर्माण होगा और नष्ट नहीं किया जा जाएगा. स्वर्ग में और पृथ्वी पर भगवान के झटकों इस वर्तमान समय में है? शायद! मसीह और उसके लोगों के परमेश्वर यहोवा और भगवान यह करूँगा के लिए एक मंदिर होगा.

2:44,45 डैनियल
44 और इन राजाओं के दिनों में होगा स्वर्ग के परमेश्वर ने एक राज्य में जो नष्ट नहीं किया जाएगा निर्धारित करेगा, न संप्रभुता तत्संबंधी अन्य लोगों को नहीं छोड़ा जा सकता होगा, लेकिन टुकड़ों में है और इन सभी राज्यों की खपत, और 'याओ y हमेशा के लिए रहेगा.
45 क्योंकि तुम ने देखा कि एक पत्थर से बाहर हाथ के बिना पहाड़ पर कट गया था, और लोहा, पीतल, मिट्टी, चांदी और सोने में कटौती, महान परमेश्वर ने राजा के लिए क्या इसके बाद पास आ जाएगा करने के लिए ज्ञात किया: और सपना असली है और व्याख्या क्या है ज़रूर.

लोहा, तांबा, चांदी, सोने और मिट्टी मूर्तियों की छवि का मतलब है. किस समय 2:44,45 डैनियल कह रही हो?

1 कुरिन्थियों 15:24
24 फिर अंत में, जब वह भगवान, यहां तक कि पिता के राज्य उद्धार करेगा cometh, जब वह सब नियम को समाप्त कर दिया होगा और सभी अधिकार और शक्ति.

डैनियल 0:07
7 और मैं लिनन में पहने आदमी है, जो नदी है, जब वह अपने दहिने हाथ और उसके बाएं हाथ के इधार स्वर्ग आयोजित जल से ऊपर था सुना, और उसके द्वारा कसम खाई है कि कभी भी उसके लिए liveth एक समय, समय पर किया जाएगा, और एक आधा सत्र और जब वे समाप्त टुकड़ों में पवित्र लोगों की शक्ति को तोड़ने, इन सब बातों का अंत हो जाएगा.

यह शारीरिक यरूशलेम, लेकिन चर्च के लिए उल्लेख नहीं है. चर्च (आध्यात्मिक) नष्ट कर दिया, लेकिन यरूशलेम रूप में फिर से निर्माण और आधारशिला रखा जाएगा. चर्च के विनाश किया है, दूसरों के द्वारा misinterpet हो सकता है. मूर्ति पूजा की वजह से नष्ट कर दिया. न्यूयॉर्क में 9 / 11 के आतंकवादी 8 अप्रैल 2005 पोप जॉन पॉल द्वितीय के अंतिम संस्कार के दिन के हमले से. यह प्रभु यीशु की भविष्यवाणी की है कि परिणाम नहीं मंदिर के दोनों यरूशलेम में पत्थर विनाश के ऊपर और डैनियल अध्याय 7 12 कविता की किताब 1290 दिनों के भीतर हो जाएगा के अनुसार पत्थर पर ही छोड़ दिया जाएगा.

9:15 रहस्योद्घाटन
15 और चार स्वर्गदूतों, के लिए फिट होने के लिए समय और दिन और महीने और साल हत्या करने के लिए पुरुषों का तीसरा हिस्सा है.

पुरुषों के तीसरे भाग christianism हैं. पढ़ें मानव जाति के 1 / 3 की मौत   भविष्यवाणी पूरीसमय और दिन और महीने, और वर्ष अध्याय 7 12 पद्य में डैनियल की किताब द्वारा 11 सितंबर, 2001 और फिर से पर है " जब वे समाप्त टुकड़ों में पवित्र लोगों की शक्ति को तोड़ने, इन सब बातों का अंत हो जाएगा. " और 9 कविता यह है: "और समय है कि दैनिक बलिदान दूर ले जाया जाएगा, और घृणा कि संरचित maketh से, होगा एक हजार २९० दिन है . "

1290 दिनों की शुरुआत के समय दैनिक बलिदान दूर ले जाया जाएगा और संरचनात्मक वीरानी की घृणा और यह प्रभु यीशु 24 मैथ्यू, 13 मार्क में भविष्यवाणी की और 21 ल्यूक और 0:07 डैनियल के अनुसार टुकड़ों में तोड़ने के बाद से गिने जाते हैं पवित्र लोगों की शक्ति है जो चर्च या ईसाई धर्म है.

रहस्योद्घाटन 0:04
4 और उसकी पूंछ आकर्षित किया आकाश के तारे का तीसरा भाग , और उन्हें पृथ्वी पर डाली: और अजगर महिला से पहले खड़ा था, अपने बच्चे को खा वह जब.

सितारों के तीसरे भाग भी ईसाई धर्म को दर्शाता है. यह भी वीरानी की घृणा का मतलब है और कैसे यह स्वर्ग में युद्ध से संबंधित हैं? शीर्षक पढ़ें: स्वर्ग में युद्ध (तनहाई, युद्ध का स्वर्ग और एक ही Armageddon में घृणा है?)

वीरानी की घृणा है यरूशलेम को भविष्यवाणी की है, लेकिन क्यों यह बाबुल में भविष्यवाणी पूर्ति के लिए के रूप में ही नहीं बन रहा है? भविष्यवाणी के लिए एक ही है!

50:40-44,46 यिर्मयाह
40 बस के रूप में भगवान सदोम और अमोरा और पड़ोसी उसके शहरों को नष्ट कर दिया , Saith यहोवा है, तो कोई आदमी वहाँ ध्यान केन्द्रित करना होगा, या कि क्या वहाँ के किसी भी आदमी बेटा केन्द्रित है.
41 देखो, उत्तर से एक लोगों cometh, और एक महान राष्ट्र और कई राजाओं पृथ्वी की तरफ से किया जाएगा.
42 वे धनुष और लांस धारण करेंगे: वे क्रूर होते हैं, और कोई दया नहीं: उनकी आवाज दहाड़ समुद्र की तरह होगा, और वे घोड़ों पर सवारी, पुरुषों के रूप में सरणी में युद्ध के लिए निर्धारित तुमको, बाबुल के हे बेटी के खिलाफ.
43 बाबुल के राजा ने उन रिपोर्ट सुना, और उसके हाथ कमजोर लच्छेदार: वेदना उसे पकड़ लिया, travail में एक महिला के रूप में और कष्ट.

6:22-24 यिर्मयाह
22 इस प्रकार saith यहोवा, निहारना, उत्तर देश से एक लोग cometh, और एक महान राष्ट्र पृथ्वी की तरफ से उठाया जाएगा.
23 वे धनुष और लांस जाएगा: वे क्रूर और दया के बिना कर रहे हैं: अपनी आवाज दहाड़ समुद्र की तरह होगा, और वे घोड़े पर सवारी युद्ध के लिए पुरुषों के रूप में सरणी में सेट, तुमको, सिय्योन के हे बेटी के खिलाफ.
24 हम उसके प्रसिद्धि सुना है, हमारे हाथ कमजोर मोम: हम में से पीड़ा हाथ पकड़ लिया, travail में एक महिला के रूप में और दर्द.

नई यरूशलेम शाब्दिक शहर है जो स्वर्ग से नीचे नहीं आया है. स्वर्ग से निवास है मसीह, वह हमारा मंदिर और आवास बन जाएगा.

2 कुरिन्थियों 5:2,3
2 यह हम कराह में लिए, ईमानदारी से करने पर हमारा घर जो स्वर्ग से है के साथ पहने जा इच्छा:
3 कि अगर हम हम नंगे न पाए करेगा कि पर डाल दिया.

Galatians 3:27
27 के लिए सब कि तुम मसीह में बपतिस्मा लिया है मसीह पर डाल दिया.

रहस्योद्घाटन 21:22
22 और मैं कोई उसमें मंदिर को देखा : भगवान के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर और मेम्ने मंदिर वहाँ हैं.

1 जॉन 3:24
24 और वह उसकी आज्ञाओं keepeth कि उस में dwelleth, और वह उस में. और इसके द्वारा हम जानते हैं कि वह हम में आत्मा वह हमें दिया है के द्वारा, बना रहता.

1 जॉन 4:15
15 जिसने कबूल करेगा कि यीशु परमेश्वर का पुत्रा है, भगवान उस में abides, और वह परमेश्वर में.

Colossians 2:09
9 में के लिए उसे देवत्व शरीर के अनुसार अभिव्यक्तियों के सभी परिपूर्णता dwelleth,

रहस्योद्घाटन 21:03
3 और मैं स्वर्ग से एक ज़ोर की आवाज़ सुनी कह रही है, निहारना, परमेश्वर का निवास पुरुषों के साथ है, और वह उनके साथ वास करेगा, और वे अपने लोगों को होगा, और भगवान खुद उनके साथ रहना और अपने परमेश्वर

के बारे में बसे हुए देश में, हम रोम 4:13 में पढ़ा

रोम 4:13
13 के माध्यम से कानून के लिए इब्राहीम के लिए या वचन दिया उसके बीज, जो दुनिया वारिस होगा , लेकिन विश्वास की धार्मिकता के माध्यम से.

रोम 8:17
17 और अगर बच्चों को, तो वारिस, परमेश्वर के वारिस और मसीह के साथ साथी वारिस , यदि वास्तव में हम उसके साथ पीड़ित हैं, कि हम भी उसके साथ महिमा हो सकती है.

भजन 02:08
8 मुझे पूछो, और मैं तेरा निज भाग के लिए बुतपरस्त, और पृथ्वी अपने कब्जे की संपूर्ण भागों तुमको दे देंगे.

इब्रियों 01:02
2 इस के माध्यम से इन आखिरी दिनों में हमारे लिए बात की है, उसका बेटा, जिसे वह सब बातों का उत्तराधिकारी नियुक्त जिनके माध्यम से वह भी दुनिया की;

60:20,21,22 यशायाह
अपनी 20 दिन नीचे जाना नहीं है, या अपने चाँद जाना होगा नीचे, के लिए यहोवा अपने अनन्त प्रकाश हो जाएगा, और तेरा शोक का दिन समाप्त किया जाएगा.
21 तेरा लोगों को भी सभी धर्मी किया जाएगा: वे भूमि जाएगा हमेशा के वारिस है, मेरे रोपण, मेरे हाथ से काम करते हैं, कि मैं महिमा हो सकता है की शाखा.
22 एक छोटे से एक एक हजार है, और छोटे से एक मजबूत राष्ट्र एक हो जाएगा: मैं यहोवा जाएगा यह अपने समय में जल्दी.

9:11-14 अमोस
11 कि दिन में होगा मैं दाऊद के तम्बू गिर गया है कि बढ़ा है, और उसके पास उल्लंघनों , और मैं उसके खंडहर उठाना होगा, और मैं इसे पुराने दिनों में के रूप में निर्माण होगा ;
12 कि वे एदोम के शेष है, और सब जातियों कि मेरे नाम से कहा जाता है प्राप्त कर सकते हैं, यहोवा है कि यह doeth कहा,
13 saith यहोवा दिन, आओ, देखो, कि लावक और संयंत्र के बीज के लिए अंगूर की Treader आगे निकल जाएगा और पहाड़ों मीठी शराब छोड़ करेगा और सब पहाड़ियों पिघल जाएगा.
14 और मैं फिर इसराइल मेरे लोगों की कैद लाना होगा, और वे बेकार शहरों का निर्माण करेगा, और उन में निवास: और वे दाख की बारियां संयंत्र करेगा और शराब पीने के लिए क्या है, वे भी उद्यान करेगा, और उनमें से फल खाते हैं.
15 और मैं उन्हें उनके देश पर संयंत्र होगा, और वे अपने देश में जो मैं उन्हें दे दिया है पर आकर्षित, तेरे परमेश्वर यहोवा saith.

11:15 रहस्योद्घाटन
15 और सातवें दूत लग रहा था, और वहाँ स्वर्ग में महान आवाजों थे, कहा, इस दुनिया के राज्यों हमारे प्रभु बन गया है और उसके मसीह का और वह कभी और हमेशा के लिए शासन की जाएगी:.

के रूप में (देवदूत या) माइकल के स्टैंड में godlike सब बातों वश में होगा?

2:5-8 इब्रियों
के लिए 5 वह स्वर्गदूतों आने के लिए दुनिया के अधीन नहीं था, जिसे हम बोलते हैं.
6 लेकिन एक एक हाथ साबित करते हुए कहा, क्या आदमी है , तुम वही उसे ध्यान में रखना है? या आदमी का बेटा है, कि तुम परवाह है?
7 वह तुम्हें बनाया थोड़ा स्वर्गदूतों से कम एक, वह तुम्हें महिमा और आदर के साथ ताज पहनाया है, और वह तेरे हाथों के कामों पर रखा ;
8 आप अधीनता में अपने पैरों के नीचे सब बातें करना . के लिए कि वह उसे करने के लिए सब कुछ अधीन है, वह भी नहीं है कि उसे करने के लिए विषय नहीं है छोड़ दिया है. लेकिन अब हम नहीं देखा है उसे सब कुछ दे.

अब, देश में रहने के लिये विरासत निर्धारित किया जाता है भूमि या दुनिया कि. पुन: 09:11 अमोस पढ़ें

अमोस 9:11
11 कि दिन में होगा मैं दाऊद के तम्बू गिर गया है कि बढ़ा है, और उसके पास उल्लंघनों, और मैं उसके खंडहर उठाना होगा, और मैं इसे पुराने दिनों में के रूप में निर्माण होगा ;

केवल आवश्यकता को फिर से तय कर लो. कोई अन्य ईश्वर प्रदत्त भूमि है, लेकिन दुनिया.

132:13,14 भजन
13 क्योंकि यहोवा सिय्योन चुना है, वह अपने निवास के लिए वांछित है.
14 यह मेरा आराम हमेशा के लिए जगह है. यह वह जगह है जहाँ मैं ध्यान केन्द्रित करना, क्योंकि मैं वांछित है.

हम स्वर्ग लेकिन भगवान में परमेश्वर के घर में नहीं रहने के लिये हमारे बीच में ध्यान केन्द्रित करना होगा. वह आधार होगा. अगर किसी को भगवान का घर है वह उदात्त में रहना चाहता है.

1:3,16 जकर्याह
3 इसलिए कहना उन सेनाओं का यहोवा यों कहता है, इधार. वापसी मुझ से कहा, सेनाओं के यहोवा की यह वाणी है, और मैं तुमसे कहता वापस आ जाएगी, सेनाओं के यहोवा saith.
16 इसलिए इस प्रकार saith यहोवा, मैं यरूशलेम को लौट रहा हूँ दया के साथ: मेरे घर में यह बनाया गया है, सेनाओं का यहोवा है, और यह वाणी एक पंक्ति यरूशलेम में फैला होगा .

रेखा क्या है?

यशायाह 28:17
17 और मैं कर देगा लाइन न्याय, और बोझ: और ओलों होगा झाडू दूर झूठ का शरणस्थान है, और करेगा अतिप्रवाह पानी छिपने का स्थान.

23:5,6 यिर्मयाह
5 यहोवा saith दिन, आओ, देखो कि मैं ने दाऊद एक धर्मी शाखा उठाना होगा, और वह राजा और बुद्धिमानी से निपटने के रूप में राज्य करेगा, और देश में न्याय और धर्म पर अमल करेगा.
6 उसके दिनों में यहूदी बच जाएगा, और इस्राएल सुरक्षित रूप से ध्यान केन्द्रित करना होगा: और यह उसका नाम उसे बुलाया जाएगा है , हमारे धर्म भगवान.
 
रहे हैं सब चीज़ें होती जाएगी? हम अभी पता नहीं था, लेकिन कहा भविष्यद्वक्ताओं, लोग सदा की वाचा नष्ट कर दिया. सजा क्या है? यशायाह, यिर्मयाह, ईजेकील, डैनियल और दूसरों की तरह भविष्यद्वक्ताओं (नहीं से नया उभरा) में जवाब बाइबिल में है

यशायाह 24:5
5 भी उसके निवासियों के तहत अशुद्ध है पृथ्वी: के लिए वे कानूनों के पार, विधियों का उल्लंघन किया है, अनन्त वाचा टूटी हुई है.

शुरुआत में, व्याख्या गलत है, शायद, गलत व्याख्या अभी भी वाचा नष्ट कर रहा है. अगर वाचा नष्ट हो जाता है, तो क्या होगा? समझौते वादों सहित नष्ट हो जाएगा? लेकिन वादा परमेश्वर है कि वह दाऊद के पास अपनी वाचा और वादा नहीं टूटेगा.

89:34,35,36 भजन
34 मेरी वाचा मैं नहीं टूटेगा, और न ही बात है कि मेरे होंठ से बाहर आया था बदल.
35 एक बार मैं अपने पवित्राता की शपथ ली. मैं दाऊद से झूठ नहीं होगा;
36 उसका वंश हमेशा के लिए सहना होगा, और मुझे पहले सूर्य के रूप में अपने सिंहासन.

अगली बार, वाचा अनन्त है. तुम देखो!

याद रखें, दाऊद तीस वर्ष का था जब वह राज्य करने लगा, और वह चालीस वर्ष तक राज्य करता रहा. 2 शमूएल 05:04 इसराइल और जंगल में चालीस वर्ष कूच. 8:2,3 Deuteronomy

No comments:

Post a Comment