THE JUDGEMENT DAY


But you, O Daniel, shut up the words, and seal the book, even to the time of the end: many shall run to and fro, and knowledge shall be increased. Daniel 12:9 AKJV

And I saw a strong angel proclaiming with a loud voice, Who is worthy to open the book, and to loose the seals thereof? Revelation 5:2 AKJV

But I will show you that which is noted in the scripture of truth: and there is none that holds with me in these things, but Michael your prince. Daniel 10:21 AKJV

And Jesus answering said to him, See you these great buildings? there shall not be left one stone on another, that shall not be thrown down.

The Great Day of the Lord: Armageddon

And after these things I saw another angel come down from heaven, having great power; and the earth was lightened with his glory.

एकता विश्वास के खिलाफ यशायाह 9:6

छवि से: http://www.dunamai.com/bible_resources/bible_study_charts.htm

इस 'एकता सिद्धांत' एकता का सिद्धांत है विश्वास है कि यीशु भी पिता में एक विश्वास के लिए एक चर्चा है. एक छंद वे अंतर्निहित हैं यशायाह 9:06 में है. मैंने उससे कहा कि मैं 9:06 के साथ शुरू और यशायाह नबी के शब्दों को जोड़ने और डैनियल 0:01 में खत्म यशायाह 9:06 में याद होगा कह रही है कि एक बच्चा पैदा जो बढ़ती मतलब है, बढ़ रही है और अभिषेक राजकुमार के खड़े के भगवान.

9:6,7 यशायाह
6 के लिए हमें इधार एक बच्चा पैदा होता है, हमें इधार एक बेटे को दिया जाता है, और सरकार उनके कंधे पर होगा: और उसका नाम अद्भुत बुलाया जाएगा, काउंसेलर, ताकतवर भगवान, अनन्त पिताजी, शांति का राजकुमार.
7 कि उनकी सरकार और शांति की वृद्धि वहाँ कोई अंत नहीं, दाऊद के सिंहासन पर लागू होता है, और उसके राज्य पर स्थापित करने के लिए, और के साथ न्याय और धर्म की रक्षा अब से हमेशा के लिए जब तक. सेनाओं के यहोवा का उत्साह.

लेकिन हम 2 5 पद्य में पढ़ने उठाना

2 लोगों को अंधेरे में चला गया एक महान प्रकाश देखा है: वे कहते हैं कि मौत की छाया के देश, प्रकाश ने उन पर में केन्द्रित है.
3 तू ने राष्ट्र गुणा, तू ने अपनी खुशी वृद्धि: फसल में पुरुषों आनन्दित जब वे खराब विभाजन के रूप में, आनन्द के अनुसार वे खुशी तुझ से पहले.
4 के लिए उसके बोझ के जुए, और उसके कंधे के कर्मचारियों, उनके अत्याचारी की छड़, तू hast टूटा मिद्यान के दिन के रूप में.
5 के लिए योद्धा के सभी कवच उलझन में शोर के साथ है, और रक्त में लुढ़का वस्त्र जल रहा है और आग की ईंधन के साथ किया जाएगा.

लोगों को अंधेरे में चला 2 कविता में एक महान प्रकाश क्यों देखा है? "के लिए" कारण पढ़ें

4 पद्य: इस्राएल के लोगों के कंधों पर बोझ और जुए के जुए को तोड़ने कब होगा? यह 30:8 यिर्मयाह में पढ़ा जा सकता है

30:7,8,9,21 यिर्मयाह
7 प्र! उस दिन के लिए महान है, कि कोई भी यह नहीं की तरह है: यहां तक कि मुसीबत के समय याकूब का, लेकिन वह इसे बचा लिया.
8 और उस दिन, सेनाओं के यहोवा की यह वाणी है, कि मैं तुझ से अपने घोड़े का अंसबंध तोड़, और फट जाएगा तेरा होगा बांड, और कहा कि वह कोई और अजनबियों की सेवा में:
9 लेकिन वे अपने परमेश्वर यहोवा, और अपने राजा दाऊद, जिसे मैं उन्हें उठाना होगा काम करेगा.
10 के लिए, निहारना, मैं दूर से तुझे, उनकी कैद के देश से और तेरा बीज की बचत होगी,: इसलिए तू, हे मेरे दास, saith यहोवा, न निराश हो सकता है, हे इस्राएल याकूब डर नहीं और याकूब लौटने के लिए, और शांत और आराम से किया जाएगा, और कोई भी उसे डर करेगा.
21 और उनके राजकुमार उनमें से एक होगा, और उनके शासक उन के बीच से आगे बढ़ना होगा , और मैं उसके कारण, और वह मुझ से आ जाएगा: जो मेरे दृष्टिकोण के लिए की हिम्मत की? कहते हैं.

जिसे राजकुमार, डेविड से आए हो? बाबुल के बंदी से. बाबुल क्या? रहस्योद्घाटन में. क्या कोई दाऊद बाबुल (इराक) के दौरान पैदा हुई? कुछ नहीं, केवल प्रतीक साइरस और जरूब्बाबेल पसंद है. महान दिन (7 कविता), जब मुसीबत के समय है कि कोई नहीं है जैसे कि यह घटित हुआ है?

जब यहोवा का महान दिन है कि वहाँ के बाद और अधिक हो जाएगा आ गए?

2:1,2 योएल
एक उड़ा सिय्योन में तुरही, और मेरे पवित्रा पर्वत में एक अलार्म ध्वनि: चलो देश के सब निवासियों को जेनोवा cometh के दिन के लिए, के लिए यह है
अंधेरे और उदासी, पहाड़ों पर फैल भोर के रूप में बादल और अन्धकार के एक दिन के दिन: महान और मजबूत एक, कभी कभी की तरह था, न कि उस के बाद किसी भी अधिक हो जाएगा, कई पीढ़ियों के वर्षों तक.

इसे फिर से कभी नहीं हो जाएगा. अभी वापस यिर्मयाह 30:7

मार्क 13:19
19 के लिए दिन दु: ख होगा, जैसे रचना जो भगवान अब तक बनाया की शुरुआत के बाद नहीं था, और न तो की जाएगी.

क्या है प्रभु दु: ख के बारे में कहा शुरू से नहीं किया गया और न ही होगा? नोट: इससे पहले कभी नहीं किया गया और फिर कभी नहीं होगा. फिर से वापस में 30:7,8,9,10,21 यिर्मयाह

डैनियल 0:01
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा नाम बड़ा प्रधान जो तेरे लोगों के बच्चों के लिए standeth: और वहाँ मुसीबत के समय हो सकता है, जैसे जाएगा के रूप में कभी नहीं था के बाद से वहाँ भी है कि एक ही समय के लिए एक राष्ट्र था: और उस समय तेरे लोगों को वितरित किया जाएगा, हर एक कि किताब में लिखा जाएगा.

जब यह गेब्रियल द्वारा डैनियल से कहा है, इस्राएल बाबुल (इराक) के कब्जे में था

अगर यह कभी नहीं था क्योंकि वहाँ एक राष्ट्र, मुसीबत के समय, मार्क 13:19 और 02:02 योएल में इस मैच, क्योंकि यदि एक होता है, यह कहना सही नहीं था, और "कभी नहीं अभी तक नहीं हुआ" "कदापि नहीं"

दूसरों को कह सकते हैं मैं यशायाह 9:6,7 जादू मैं अगर मैं 0:01 डैनियल में खत्म नहीं होगा विफल हो जाएगा किया हम यशायाह 10:26,27 पढ़ें

यशायाह 10:26,27 (यह पता लगाने की क्या समय है कि दिन में "है शुरुआत देखें)
26 और यहोवा ने सेनाओं उठाना होगा, उसके खिलाफ बुराई, मिद्यान के वध के रूप में Oreb की चट्टान पर: और अपनी छड़ी समुद्र पर था, और वह मिस्र के तरीके के बाद उठाया.
27 और उस दिन में, कि उसके बोझ तेरे कंधे से से विदा, और दूर तेरा गर्दन से अपने घोड़े का अंसबंध, और जुए को नष्ट कर दिया जाएगा मोटापा के कारण.

इस (26 कविता) 09:04 यशायाह के साथ समानांतर जब से "बाबुल" बंधकों की रिहाई हो जाएगी. यशायाह से 10:26,27 अध्याय जारी रखने के लिए 11:1,2

11:1,2 यशायाह
1 और वहाँ आगे एक छड़ी आ बाहर जाएगा यिशै के तने की, और एक शाखा अपनी जड़ों से:
2 और यहोवा का आत्मा उस पर आराम, ज्ञान और समझ, वकील की भावना की भावना जाएगा और हो सकता है, ज्ञान की भावना और प्रभु का डर;

Conjuction शब्द " और " 11:1,2 यशायाह से 10 अध्याय की निरंतरता का मतलब है. कौन शाखा है?

33:15,16 यिर्मयाह
उन दिनों में, 15 और उस समय, तो मैं लूंगा कारण धर्म की शाखा दाऊद को बड़ा होने : और वह देश में न्याय और धर्म पर अमल करेगा .
16 उन दिनों में यहूदा बचा लिया जाएगा, और यरूशलेम सुरक्षित रूप से ध्यान केन्द्रित करना होगा: और यह है कि उसका नाम बुलाया जाएगा: यहोवा हमारी धार्मिकता.

23:5,6 यिर्मयाह
5 यहोवा saith दिन, आओ, देखो कि मैं ने दाऊद को बढ़ाने होगा एक धर्मी शाखा , और वह राजा के रूप में राज करेगा और सौदा बुद्धिमानी है, और देश में न्याय और धर्म पर अमल करेगा .
6 उसके दिनों में यहूदी बच जाएगा, और इस्राएल सुरक्षित रूप से ध्यान केन्द्रित करना होगा: और उसका नाम उसे बुलाया जाएगा, हमारे धर्म भगवान.

इसके अलावा 0:01 डैनियल में मैच

डैनियल 0:01
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा नाम बड़ा प्रधान जो तेरे लोगों के बच्चों के लिए standeth: और वहाँ मुसीबत के समय हो सकता है, जैसे जाएगा के रूप में कभी नहीं था के बाद से वहाँ भी है कि एक ही समय के लिए एक राष्ट्र था: और उस समय तेरे लोगों को वितरित किया जाएगा, हर एक कि किताब में लिखा जाएगा.

महादूत माइकल धर्मी शाखा के रूप में भविष्यद्वक्ताओं के द्वारा करने के लिए हम क्या पढ़ा अनुसार निर्धारित होता है. वापस चलते हैं और यशायाह 9:1-7 से पढ़ने के लिए और 8:22 यशायाह से पढ़ें, क्योंकि यह भगवान की संयुक्त वक्तव्य था, यह केवल अध्याय से अलग है. जब हम ध्यान से अध्ययन, 8 यशायाह (22 छंद) में भगवान के 9 यशायाह के बयान अलग नहीं है. वहाँ अध्याय और खिताब के विभाजन के माध्यम से भगवान की तरह बयान की जुदाई सकते हैं. उन लोगों के लिए क्या परिचित 08:22 यशायाह में कह रहा है एक ही भविष्यवाणी कर सकते हैं सपन्याह 1:15 में पढ़ा होगा और 0:01 डैनियल में के रूप में ही

यशायाह 08:22
22 और वे पृथ्वी तक देखो, और करेगा निहारना मुसीबत और अंधेरे, वेदना की उदासी और अंधेरा उन्हें निष्कासित करेंगे.

सपन्याह 1:15
15 दिन क्रोध का दिन है, मुसीबत का एक दिन और वेदना, बर्बाद का दिन और तनहाई, अंधेरे और उदासी, बादल और अन्धकार के एक दिन के एक दिन,

सपन्याह (1:15) 12:01 डेनियल के साथ मिलान कर रहे थे और हम पढ़ छंद.

मैं इस कविता का उपयोग करें, क्योंकि सिर्फ मामले में आप रहस्योद्घाटन 5:05 और रहस्योद्घाटन 22:16 प्रयोग

नई अंतर्राष्ट्रीय संस्करणः (1984 ©)
जब मैं साथ था बहुवचन, मैं बहुवचन बहुवचन संरक्षित और सुरक्षित रखा उस नाम से आप मुझे दे दिया. कोई नहीं है कि इंजील पूरी हो जाती तो विनाश के लिए बर्बाद कर एक को छोड़कर खो गया है. जॉन 17:12

अब, जब तक आप रहस्योद्घाटन 5:05 मैं तुम्हें (एकता आस्तिक) के खिलाफ इस्तेमाल करेगा उपयोग करना चाहते हैं. चलो 5:6,7 रहस्योद्घाटन पढ़ें

5:6,7 रहस्योद्घाटन
6 और मैं सिंहासन के बीच और चारों प्राणियों में देखा था, और बड़ों के बीच में, एक भेड़ का बच्चा खड़ा है, जैसे कि वह मारे गया था, सात सींग और सात आँखें, जो भगवान के सात आत्माओं हैं वाले देश भर में भेजा है.
7 और वह आया, और उसके दाहिने हाथ उस सिंहासन पर बैठा किताब ले ली.

नहीं क्या आप मानते हैं कि यीशु ने भी पिताजी, अब, जो सिंहासन पर विराजमान मेम्ने संपर्क किया? उच्च पिता से?

इसी तरह की भविष्यवाणी डैनियल की किताब में पढ़ा जा सकता है.

7:13,14 डैनियल
13 मैं रात दृष्टि, और देखने में देखा था, वहाँ आकाश के बादलों के साथ आया था एक आदमी का एक बेटे की तरह, और वह दिन की प्राचीन के लिए आया था, और वे उसे उसके सामने के पास ले आया.
14 और वह उस की शक्ति और महिमा, और एक राज्य दे दिया, ताकि सभी लोगों, जातियों, भाषाओं और उसकी सेवा करना चाहिए: उसकी प्रभुता सदा प्रभुत्व है, जो दूर पारित नहीं होगा है, और उसके राज्य नष्ट नहीं किया जाएगा.

रहस्योद्घाटन में, (मेमने) मोहरबंद पुस्तक प्राप्त किया. में डैनियल, अधिकार को स्वीकार किया. इसलिए, मोहरबंद पुस्तक के receving अधिकार प्राप्त करने का मतलब है.

एक ऐसी ही सवाल है, जो आदमी के एक बेटे की तरह से संपर्क किया सिंहासन पर बैठा है में? रहस्योद्घाटन 05:05 हम पढ़ें, जो दाऊद के रूट क्या है?

रहस्योद्घाटन 5:05
5 और वह मुझे एक बड़ों के लिए कहा, नहीं रो: निहारना, यहूदा के गोत्रा का शेर, दाऊद के रूट, हाथ में किताब और सात जवानों तत्संबंधी खुला प्रबल.

रहस्योद्घाटन 22:16
16 मैं यीशु है मेरी गवाही देने के लिए आप चर्चों में इन बातों के इधार दूत भेजा है. मैं जड़ और दाऊद के वंश हूँ, उज्ज्वल सुबह सितारा.

कैसे यीशु ने अपने आप को पिता और पुत्र भी है? तो कैसे एकता के सिद्धांत सही था? उनकी धारणा गलत है. लेकिन मैं यह भी विश्वास है कि यीशु ने अपने पिता है, लेकिन माइकल बेटा है. अब, अगर वहाँ है कि शिक्षण का कहना है यीशु माइकल है, हम एक साथ करें. अब मैं कहना है, माइकल यीशु नहीं है. जैसा कि मैंने कहा, यीशु ने वास्तव में यीशु और डेविड वास्तव में दाऊद नहीं है नहीं था. हमें इस तथ्य है कि डैनियल अध्याय 7 में डैनियल की दृष्टि और 5 रहस्योद्घाटन में जॉन के साथ मेल खाना पढ़ने

डैनियल 7:10
10 एक उग्र धारा जारी किए और उसे पहले से आगे आया: हजारों हजार इधार ministered उसे, और सौ सौ बार दस हजार से पहले उसे खड़ा था : निर्णय सेट थे, और पुस्तकें खोली गई.

रहस्योद्घाटन 5:11
11 और मैंने देखा है, और सिंहासन के आसपास कई स्वर्गदूतों और प्राणियों और बड़ों की आवाज सुनी और उनमें से कई हैं सौ सौ बार दस हजार और हजारों ;

क्या मेम्ने सत्ता स्वीकार किए जाते हैं?

रहस्योद्घाटन 5:12
12 एक ज़ोर की आवाज़ के साथ कह रही है, योग्य मेम्ने है कि मारे गए थे सत्ता प्राप्त करते हैं, और धन, और ज्ञान, और शक्ति, और आदर, और महिमा, और आशीर्वाद.

डैनियल 7:14
14 और वह उसे शक्ति दी और महिमा, और एक राज्य है, कि सभी लोगों, जातियों, भाषाओं और उसकी सेवा करना चाहिए: उसकी प्रभुता सदा प्रभुत्व है, जो दूर पारित नहीं होगा है, और उसके राज्य नष्ट नहीं किया जाएगा.

राज्य क्यों नष्ट नहीं किया जाएगा? क्योंकि दुश्मन अंधे हैं.
मैं डेनियल की पुस्तक के बारे में स्पष्टीकरण दिया है. यह समीक्षा करें.

आप भी की समीक्षा करें:
अंग्रेजी में एक और संस्करण में उल्लेख मेजबान के 'कमांडर' था डैनियल 8:11 है, लेकिन लेख के संस्करण का उपयोग कमांडर प्रधानों के राजकुमार इस्तेमाल में 25 कविता (Gabriel का विवरण). इसलिए, मेजबान सेना / का कमांडर प्रधानों के राजकुमार है.  डैनियल 8:10 करने के लिए रहस्योद्घाटन 0:04समानांतर और स्वर्ग में युद्ध कर रहे हैं और वे एक ही घटना है. इसलिए, माइकल, सेना के कमांडर और प्रधानों के राजकुमार 8 डैनियल की चौथी जानवर से लड़ने के लिए और 12 रहस्योद्घाटन में शैतान है.

अब अगर प्रयोग किया संस्करण है भगवान की वर्ड में पढ़ा जाना चाहिए डैनियल 11:22 है की बात है, "राजकुमार." समय निर्धारित करें, यह महादूत माइकल के आने के समय पर किया जाएगा. घटना के समय 11 (22 कविता) डैनियल और 8 डैनियल में लिखी ही हैं.

'एकता' में विश्वास का तर्क मुझे के अनुसार, उन्होंने कहा, महादूत माइकल ने कहा था कि वह वापस नहीं आ रही है. माइकल क्या बात करनी है? परमेश्वर का पुत्रा के शब्दों बाईबल में है.

जॉन 17:08
8 शब्दों के लिए तुमने मुझे दिया मैं उन्हें दे दिया है , और वे स्वीकार किए जाते हैं, और निश्चित रूप से ज्ञात है कि मैं तुम्हारे पास आया, और विश्वास है कि तुम मुझे भेजा है.

जॉन 14:03
3 और यदि मैं जाकर एक जगह तैयार करते हैं, तो मैं लूंगा फिर आना और तुम अपने आप के इधार प्राप्त करते हैं, कि जहां मैं हूं, वहां तुम भी हो सकता है.

हमें पता चलेगा कि पिता और बेटे एक हैं.

जॉन 17:20,21
20 इतना ही नहीं वे प्रार्थना करते हैं, लेकिन उनके लिए भी जो मुझ पर अपने वचन के माध्यम से विश्वास करेगा
21 कि वे सब एक हो सकता है , कि तू, पिताजी, मुझ में कला के रूप में और, मैं तुझ में , कि वे भी हम में से एक में हो सकता है: यह है कि दुनिया विश्वास कर सकते हैं कि तू ने मुझे भेजा है.

बाप बेटे के साथ एकजुट है और बेटा पिता के साथ एकजुट हो जाएं. पुत्र और पिता के रूप में बेटे के रूप में पिताजी, महादूत माइकल और प्रभु यीशु के रूप में माइकल महादूत के रूप में प्रभु यीशु. "स्वर्ग में युद्ध 'रहस्योद्घाटन की पुस्तक में लिखा है माइकल की लेकिन भगवान के सच में नहीं लड़ना तो. के लिए और अधिक समझ रहे हो मैं क्या कहना है. यह याद रखें: महादूत माइकल प्रभु यीशु के आने की पूर्ति है . यीशु माइकल नहीं है, लेकिन माइकल उसके आने के समय यीशु के रूप में पूर्ति है. हम पैटर्न है कि परमेश्वर यहोवा का आ रहा है उसके बेटे के आने पर पूरी हो जाएगी.

यशायाह 40:10
10 निहारना, परमेश्वर यहोवा आ जाएगा एक शक्तिशाली, और उसके हाथ उसके लिए शासन जाएगा के रूप में: निहारना, अपने इनाम उसके साथ है, और उसे पहले अपने मुआविज़ा.

22:12,13,16 रहस्योद्घाटन
12 निहारना, मैं जल्दी आ: और मेरे इनाम मेरे साथ है, अपने काम के अनुसार हर आदमी को प्रस्तुत करना.
13 मैं अल्फा और ओमेगा, पहली और आखिरी, शुरुआत और अंत कर रहा हूँ.
16 मैं यीशु है मेरी गवाही देने के लिए आप चर्चों में इन बातों के इधार दूत भेजा है. मैं जड़ और दाऊद के वंश हूँ , उज्ज्वल सुबह सितारा.

मैथ्यू 16:27
27 के लिए मनुष्य का पुत्रा आ जाएगा अपने पिता की महिमा में अपने स्वर्गदूतों, और के साथ तो अपने काम के अनुसार हर आदमी देते हैं.

जॉन 6:19
19 यीशु ने उत्तर दिया और कहा कि उन्हें इधार, वास्तव में, वास्तव मैं आपको कहता हूं, बेटा खुद का कुछ नहीं कर सकते लेकिन क्या वह पिता नहीं देखता सब बातें वह किया था के लिए: ये भी वैसे ही बेटा doeth.

निम्नलिखित को पढ़ने के लिए जो बाहर आ रहा है आदमी का बेटा लगता है. अध्याय 7 में डैनियल की किताब कह रही है कि एक है जो सत्ता प्राप्त महादूत माइकल है क्या?

होस्ट के राजकुमार
लड़की और बेबी
स्वर्ग में युद्ध ...
मंदिर निर्माण

पुनश्च
अपने अध्ययन के मुताबिक, रहस्योद्घाटन अध्याय 4 और 5 मेंइस "महान सफेद सिंहासन न्याय है." जो झूठे भविष्यद्वक्ताओं कह रही. यह 7 डैनियल में भी है.

No comments:

Post a Comment