THE JUDGEMENT DAY


But you, O Daniel, shut up the words, and seal the book, even to the time of the end: many shall run to and fro, and knowledge shall be increased. Daniel 12:9 AKJV

And I saw a strong angel proclaiming with a loud voice, Who is worthy to open the book, and to loose the seals thereof? Revelation 5:2 AKJV

But I will show you that which is noted in the scripture of truth: and there is none that holds with me in these things, but Michael your prince. Daniel 10:21 AKJV

And Jesus answering said to him, See you these great buildings? there shall not be left one stone on another, that shall not be thrown down.

The Great Day of the Lord: Armageddon

And after these things I saw another angel come down from heaven, having great power; and the earth was lightened with his glory.

बाढ़? Hindi

से छवि: http://iamthewordthecomforter.blogspot.com/2008/12/end-times-day-of-lord-new-testament.html

जो लोग भगवान के शब्दों को समझ में नहीं आता के अनुसार स्वर्ग और पृथ्वी के झटकों, कयामत का दिन होता है. वे कह रही सच कह रही?

इब्रियों 12:26
26 कि आवाज तो पृथ्वी को हिलाकर रख दिया : लेकिन अब उन्होंने वादा किया है, कह, " मैं एक बार और शेक न केवल पृथ्वी पर भी स्वर्ग.

वे हिला क्यों हो? बात यह है कि हिल नहीं कर रहे हैं निकालने के लिए.

इब्रियों 12:27
27 और यह शब्द है, फिर भी एक बार फिर , Signifieth उन चीजों है कि हिल रहे हैं को हटाने , के रूप में काम किया है, हो सकता है रह नहीं हिल के लिए.

झटकों का अर्थ क्या है? चलो इब्रियों 12:26 में वापस जाओ

इब्रियों 12:26
26 कि आवाज है कि हिला कर रख दिया तब पृथ्वी , लेकिन अब उन्होंने वादा किया है, कह रही है, फिर भी एक बार फिर मैं न केवल पृथ्वी पर भी स्वर्ग हिला.

हमें 12:19-21 हिब्रू में पढ़ा

इब्रियों 12:19-21
19 और एक तुरही की ध्वनि, और शब्दों की आवाज, जो [आवाज] वे कहते हैं कि intreated सुना है कि शब्द उन्हें किसी भी अधिक होने की बात नहीं करनी चाहिए:
20 (के लिए वे सहना जो आज्ञा नहीं था, और इसलिए एक जानवर छूने के रूप में ज्यादा अगर पहाड़, यह पत्थरवाह किया जाएगा सकता है, या एक डार्ट साथ के माध्यम से जोर:
21 और इतने भयभीत , तो उसने कहा, मैं बेहद डर और भूकंप :

इसलिए वे हिल रहे हैं और क्योंकि रोमांचित वे भगवान की आवाज से डर रहे हैं (26 कविता) और आतंक त्रस्त हैं और वे क्या देखा का डर है.

यिर्मयाह 2:12
12 चकित रहो, तु हे तु आकाश, इस पर, और बुरी तरह डर, बहुत ही उजाड़ कहा, तु भगवान किया जाना है.

भगवान एक बार फिर आकाश और पृथ्वी को हिला, यह बुरा दंडित लोगों का डर है. और हिल जाएगा आकाश मूर्तियां हैं, क्योंकि लोग पूजा सूरज, चाँद और सितारों की जो मूर्ति पूजा है भविष्यद्वक्ताओं के द्वारा कहा था. हमें पता है अगर मैं सच है कि स्वर्ग और पृथ्वी क्योंकि परमेश्वर दुष्ट सज़ा देगा कांप हो जाएगा कह रही. एक बार का अर्थ है "एक बार और अधिक" और नहीं दोहराया जाएगा. (इब्रियों 00:27)

यशायाह 13:9-13
9 निहारना, क्रूर दोनों क्रोध और भयंकर क्रोध के साथ जेनोवा cometh के दिन, भूमि उजाड़ छंटनी करने के लिए, और इधर से पापियों उसके नष्ट करने के लिए.
10 आकाश के तारे और तारामंडल के लिए क्या उनकी रोशनी नहीं देना होगा: सूरज अपनी बढ़ती में अन्धेरा हो जाएगा, और चाँद उसके प्रकाश के कारण नहीं होगा.
11 और मैं उनकी बुराई के लिए दुनिया सज़ा देगा, और उनके अधर्म के लिए दुष्ट, और मैं गर्व के अहंकार के कारण होगा, और कम भयानक का अभिमान रखना होगा.
12 और मैं एक आदमी ज्यादा ठीक सोने से ज्यादा कीमती कर देगा, ओपीर का कुन्दन से आदमी.
13 इसलिए मैं आकाश और पृथ्वी को हिला हिला देगा सेनाओं के यहोवा का क्रोध में अपनी जगह है, और से उसके भयंकर क्रोध के दिन,

मतलब यह है कि भगवान बुरे लोगों को हिलाकर रख दिया है और डर से कांप निकाल देंगे.

में शामिल नहीं है: सभी बातें जो लिखा जाता है? (ल्यूक 21:22) क्या आपको नहीं अर्थ के बारे में पता सभी? कृपया ध्यान दें कि यशायाह 13:9-13 में एक ही प्रभु है 21 ल्यूक में कहते हैं, और कृपया भी 13 मार्क और 24 मैथ्यू में पढ़ा.

ल्यूक 21:22,25,26
22 के लिए इन प्रतिशोध का दिन होना, कि सभी बातें जो लिखा जाता है पूरा किया जा सकता है.
25 और वहाँ धूप में संकेत हो सकता है, करेगा और चांद में, और तारों में; और राष्ट्रों के पृथ्वी पर संकट, समुद्र और तरंगों का गर्जन, विकलता के साथ;
26 पुरुषों के दिलों उन्हें डर के लिए असफलऔर वे बातें हैं जो पृथ्वी पर आ रहे हैं की देखभाल के लिए: स्वर्ग की शक्तियों के लिए हिल जाएगा.

ल्यूक 21:31
31 तो तुम इसी तरह, जब ये बातें उन से हो रहा है देखते तु , कि तु पता परमेश्वर के राज्य के पास है.

जब यहोवा की यह वाणी में 21 ल्यूक तब हुआ वे जान लेंगे कि परमेश्वर के राज्य के पास है. जो सब कुछ भगवान 21 ल्यूक में भविष्यवाणी का अनुभव करेंगे?

ल्यूक 21:32
32 वास्तव में मैं तुम से कहता हूं, इस पीढ़ी के पास नहीं किया जाएगा , जब तक ये सब बातें पूरी हो.

इस पीढ़ी के पास नहीं दूर तक सब कुछ पूरा किया है जाएगा.

डैनियल 2:44
44 और इन राजाओं के दिनों में करेगा स्वर्ग के परमेश्वर ने एक राज्य स्थापित होगा जो नष्ट किया जा कभी नहीं होगा, और राज्य अन्य लोगों को नहीं छोड़ा जाएगा, लेकिन यह टुकड़ों में तोड़ने के लिए और इन सभी राज्यों का उपभोग करेगा, और यह हमेशा के लिए खड़े होंगे.

में शामिल इस है "सभी? "(ल्यूक 21:22) हां.

अब, वे दुनिया के 2 में विनाश 3 पीटर के बारे में एक अंतर्निहित कविता है. पढ़ें.

दो 3:7-10 पीटर
7 लेकिन आकाश और एक ही शब्द से पृथ्वी, अग्नि के लिए किया गया है संग्रहीत, प्रलय के दिन जा रहा है और धर्मभ्रष्ट पुरुषों की तबाही.
8 लेकिन भूल जाते हैं, नहीं प्रिय नहीं है, एक बात है, कि एक दिन एक हजार साल के रूप में भगवान, और एक दिन के रूप में एक हजार साल.
9 यहोवा अपने वचन के विषय में सुस्त नहीं है, कुछ गिनती ढिलाई के रूप में है, लेकिन हमारे लिए longsuffering, तैयार है कि किसी भी नाश लेकिन सब आ जाना चाहिए कि नहीं होना चाहिए.
10 लेकिन एक चोर के रूप में प्रभु का दिन , कि उस दिन आकाश दूर एक महान शोर के साथ पारित करेंगे, और आकाश में चीजों उत्कट गर्मी, पृथ्वी और जमीन पर काम करता है जला दिया जाएगा साथ पिघल जाएगा.

वे दोनों भी 13:9-13 यशायाह में कहा. पीटर करता प्रचार के लिए?

एक 1:10-12 पीटर
10 जिसमें से मुक्ति है मांग और लगन से भविष्यद्वक्ताओं खोज की है, जो कृपा है कि तुम आना चाहिए के बारे में भविष्यवाणी की:
11 करने के लिए अर्थ की जांच और समय मसीह का आत्मा जो उन में था क्या, जब यह पहले से मसीह के कष्टों और उनमें से glories गवाही दी थी.
12 उन्हें पता चला था, उस से कहा, नहीं, लेकिन आप स्वयं से कहा, वे इन बातों को ministered, जो अब तक रिपोर्ट कर रहे हैं आप के द्वारा आप सुसमाचार के लिए प्रचार द्वारा पवित्र आत्मा स्वर्ग में से, चीजें हैं जो स्वर्गदूतों को देखने की इच्छा भेजा है.

पीटर जो भविष्यद्वक्ता की मांग की और तलाशी की शिक्षाओं के अनुसार सुसमाचार प्रचार किया. और क्या पॉल नबियों की शिक्षाओं के बारे में कहा?

1 कुरिन्थियों 14:32,33
32 और भविष्यद्वक्ताओं की आत्माओं हैं भविष्यद्वक्ताओं के विषय ;
33 के लिए भगवान एक भगवान भ्रम की लेकिन शांति का नहीं है. संतों की सभी चर्चों में के रूप में

तो, अगर तुम बाइबिल चाहिए समझा दूँगी, भविष्यद्वक्ताओं में अनुरूप होना चाहिए.

उदाहरण के लिए, Armageddon, यीशु ल्यूक 21 में कहा शब्द: "सभी बातें जो लिखा जाता है पूरा किया जा सकता है." के बारे में Armageddon ईजेकील की पुस्तक में पढ़ा जा सकता है. इतना Armageddon में शामिल है: एक "करूँगा बातें जो लिखा जाता है " . और जब से रहस्योद्घाटन की पुस्तक जॉन ने एक नबी के रूप में लिखा गया था, उनके लेखन भविष्यद्वक्ताओं के द्वारा कवर किया जाता है. " इसका मतलब है, उपदेश और पॉल और पीटर की भविष्यद्वाणी किया जाना चाहिए नबी की गवाही के अनुसार. नहीं नया उभरा भविष्यद्वक्ताओं से, लेकिन यशायाह, यिर्मयाह, ईजेकील, जकर्याह, आदि सपन्याह से Armageddon तो पहले से ही हुआ?

अब, आग के बारे में, पीटर की भविष्यवाणी में, तदनुसार भविष्यद्वक्ताओं करने के लिए किया जाना चाहिए. इसलिए आग के बारे में नबियों की भविष्यवाणी पढ़ें.

34:4,8,9 यशायाह
4 और स्वर्ग की सभी मेजबान, भंग किया जाएगा और आकाश एक स्पिन की तरह किया जाएगा, और अपने सभी मेजबान गिर जाएगा एक पत्ता बेल पर मुर्झानेवाला, और एक गिरने के अंजीर के पत्ते के रूप में पसंद है.
8 के लिए प्रतिशोध का दिन , सिय्योन के विवाद के लिए मुआविज़ा के एक वर्ष.
9 और क्या पिच में नदियों जा कर दिया जाएगा, और गन्धक में क्या है, धूल और भूमि जलती हुई राल बन जाएगी.

हम पढ़ क्या अभी भी प्रासंगिक है 21 ल्यूक और अन्य छंद में हम पहले से ही पढ़ा है. हर नबी के लिए, यशायाह, यिर्मयाह, ईजेकील, सपन्याह, आदि की तरह एक दूसरे के लिए गवाही. और उनकी गवाही एक दूसरे के विपरीत नहीं था.

30:30,31,32 यशायाह
30 और जेनोवा अपने शानदार आवाज का कारण होगा , और उसके हाथ से अपने गुस्से का आक्रोश के साथ लड़ाई उच्चारण, और एक भक्षण आग की लौ , बिखरने, और आंधी और ओले के साथ
31 यहोवा की आवाज के माध्यम से एक छड़ी अश्शूरियों किया जाएगा.
32 और नियुक्त कर्मचारी, जो यहोवा ने उस पर रखना होगा के हर स्ट्रोक, डफ और वीणा के साथ किया जाएगा: और में झटकों की लड़ाई वह होगा उन लोगों के साथ लड़ाई ,

सपन्याह 1:18
14 यहोवा का महान दिन के पास, पास है, और बहुत दौड़ती, यहाँ तक कि प्रभु का दिन की आवाज : शक्तिशाली आदमी वहाँ फूट फूट कर रोती है.
15 दिन है क्रोध का एक दिन , मुसीबत और पीड़ा का एक दिन , बर्बाद और मायूसी का एक दिन , अंधेरे और उदासी का एक दिन , बादल और घने अंधेरे का एक दिन ,
18 न तो उनकी चांदी और न ही उनके सोने के लिए उन्हें यहोवा के क्रोध के दिन देने में सक्षम नहीं होगा है, लेकिन सारा देश उनकी ईर्ष्या की आग से निगल जाएगा : क्योंकि वह एक अंत, हाँ, सभी जो देश में रहने के लिये का एक भयानक अंत है, कर देगा.

2:10,11 योएल
10 पृथ्वी उन्हें पहले भूकंप, आकाश कांप करेगा : सूर्य और चंद्रमा के अंधेरे रहे हैं, और तारे अपनी चमक वापस ले:
11 और यहोवा बोलना उसकी आवाज करेगा अपनी सेना से पहले: उनके शिविर के लिए बहुत महान है []: के लिए मजबूत है कि executeth अपने शब्द [वह है]: यहोवा के दिन के लिए महान है और बहुत ही भयानक [है], और जो इसे का पालन कर सकते हैं?

भविष्यद्वक्ताओं की भविष्यवाणी एक नदी है कि समुद्र की ओर है की तरह हैं, क्योंकि उनकी भविष्यवाणी 21 ल्यूक, में प्रभु यीशु की भविष्यवाणी 13 मार्क और 24 मैथ्यू की ओर जाता है. और अब बारिश की तरह चक्र जारी है और समुद्र के लिए फिर से वापस करने के लिए और बारिश समुद्र की ओर फिर से और फिर से बन लुप्त हो जाना. यदि कोई शाब्दिक आग है कि भगवान भेज देंगे है, यह 11 सितम्बर 2001 में न्यूयॉर्क में आतंकवादी हमलों पर आग लग गई थी. के रूप में नीचे आग सदोम और अमोरा की तरह Babilon नष्ट करने के लिए. दुनिया के अंत के बारे में विश्वास तो एक बड़ी गलती है. और एक उपदेशक है कि लोगों को इस दुनिया आत्म विनाश होगा कह रही है अगर विश्वास नहीं है क्योंकि वे आपको धोखा दे रहे हैं. वे झूठे प्रचारकों, शैतान द्वारा उपयोग के लिए तंग करने के लिए आप उनके धोखे में विशेष रूप से है कि आप ध्यान नहीं पकड़ डर बोना कर रहे हैं.

No comments:

Post a Comment