THE JUDGEMENT DAY


But you, O Daniel, shut up the words, and seal the book, even to the time of the end: many shall run to and fro, and knowledge shall be increased. Daniel 12:9 AKJV

And I saw a strong angel proclaiming with a loud voice, Who is worthy to open the book, and to loose the seals thereof? Revelation 5:2 AKJV

But I will show you that which is noted in the scripture of truth: and there is none that holds with me in these things, but Michael your prince. Daniel 10:21 AKJV

And Jesus answering said to him, See you these great buildings? there shall not be left one stone on another, that shall not be thrown down.

The Great Day of the Lord: Armageddon

And after these things I saw another angel come down from heaven, having great power; and the earth was lightened with his glory.

Hindi 2 of 2

Armageddon

से छवि: http://www.slayersaves.com/forum/viewtopic.php?f=3&t=16088&start=0

क्या Armageddon है और ऐसा कब?

रहस्योद्घाटन 16:12,13,14
12 और छठे बाहर महान नदी महानद पर अपना कटोरा डाला ; और सूख क्या है पानी, से राजाओं को तैयार सूर्य की बढ़ती. 
13तो मैं अजगर के मुंह से बाहर देखा, और जानवर के मुँह, और झूठे भविष्यद्वक्ता के मुंह से तीन अशुद्ध आत्माओं , मेंढ़क , जैसे ;  
14आत्माओं के लिए वे कर रहे हैं दानव, कार्य चमत्कार है, जो pinaparoonan वे सारी दुनिया के राजाओं, सर्वशक्तिमान ईश्वर की महान दिन की लड़ाई में इकट्ठा करने के लिए.

अनुच्छेद 14 में कहा है कि लड़ाई की घटनाओं सर्वशक्तिमान ईश्वर के महान दिन है. घटना में है कि 16:12,13,14 रहस्योद्घाटन में कहा भी यिर्मयाह 46:10 पढ़ें

यिर्मयाह 46:10
10 दिन के लिए हे प्रभु, यहोवा मेजबानों के , प्रतिशोध के एक दिन , उसे अपने दुश्मनों का बदला है: और तलवार भस्म और छकना जाएगा , और उनके खून होगा: प्रभु, यहोवा मेजबानों के लिए, साथ भेंट नदी Euphrates द्वारा उत्तर में . ( यशायाह 13:1-22 भी देखें और अपनी बाइबल में योएल 2:1-18 )

हम यशायाह 34:4-8 में पढ़ा

यशायाह 34:4-8
4 और स्वर्ग का मेजबान, भंग की जाएगी और आकाश को एक सर्पिल तरह किया जाएगा, और अपने सभी मेजबान एक बेल पर withering पत्ते की तरह गिर जाएगा , और एक पत्ता गिरने के अंजीर के रूप में.
5अपनी तलवार के लिए स्वर्ग में नशे में है: निहारना , यह एदोम पर नीचे आते हैं, और करेगा मेरा श्राप के लोगों को न्याय के लिए.
6यहोवा की तलवार लोहू से भर जाता है , वसा मोटापा के साथ, भेड़ के बच्चे और बकरी के खून, मेढ़े के गुर्दों की चर्बी : Bozrah में यहोवा के लिये बलिदान करने के लिए, और एदोम देश में एक महान वध .
7जंगली बैल और नीचे उन्हें और बैलों के साथ बैल के साथ, आ जाएगा और उनके देश खून से शराबी हो जाएगा, और उनके साथ धूल मोटापा वसा बनाया है.
8 यहोवा सिय्योन में एक लड़ाई में मुआविज़ा के वर्ष के प्रतिशोध के दिन के लिए.

समानता देखें.

रहस्योद्घाटन 19:17-21
17तो मैं दिन में एक दूत खड़े देखा था , कि वह ऊंचे शब्द से चिल्लाया , सब स्वर्ग के बीच में उड़ते पक्षियों, आओ और भगवान की महान रात का खाना mangagkatipon कह ;
18 कि तु राजाओं का मांस खा सकते हैं, और मुख्य कप्तानों का मांस , और शक्तिशाली पुरुषों के मांस, और घोड़ों का मांस और यहाँ की सवारी , और सभी स्वतंत्र और लोगों का मांस आदमी गुलाम है, और छोटे और बड़े . 
19और मैं जानवर को देखा और पृथ्वी के राजाओं , और अपने मेजबान, घोड़े की सवारी करने के लिए उन लोगों के खिलाफ लड़ाई के लिए एक साथ आते हैं, और उसकी सेना के खिलाफ.  
20 और जानवर ले लिया, और उसके साथ झूठे भविष्यद्वक्ता है कि यह चमत्कार wrought पहले, ipinangdaya जो जानवर के निशान मिला और अपनी छवि की पूजा : दो गंधक के साथ आग जल की झील में डाली जीवित थे;
21और दूसरों को तलवार से मारे गए थे कि घोड़े की पीठ पर उसके मुंह से आय , सभी पक्षियों और उनकी सामग्री से भरे थे.

ईजेकील 39:1-6 , 17-21
1और आदमी की तू बेटा, भविष्यद्वाणी गोग के खिलाफ है, और कहते हैं, इस प्रकार परमेश्वर यहोवा saith ; निहारना, मैं तुम्हें के खिलाफ हूँ , हे गोग , Rosh , मेशेक , और तूबल का राजकुमार:  
2और मैं तुमको बारे में बारी है, और हम दिया, और उत्तर के कारण संपूर्ण भागों से आय ; और मैं तुम्हें इस्राएल के पहाड़ों पर ले जायेगा ;  
3और मैं तेरा तेरा बाएं हाथ से बाहर धनुष हराना होगा, और तेरा का कारण होगा सही करने के लिए अपने तीर.  
4आप इसराइल , तू है, और सब तेरा बैंड के पहाड़ों में गिर जाएगा, और आप के साथ लोग: मैं तुम्हें इधार हर प्रकार की हिंसक पक्षी दे, और मैदान के पशुओं के लिए आप खा.
5आप खुले मैदान में गिर : के लिए मैं यह बात होगा परमेश्वर यहोवा saith .
6 और मैं Magog आग पर भेज देंगे, और उन है कि द्वीप समूह में रहने के लिये सुरक्षित : और वे जानते होंगे कि मैं यहोवा हूँ.

17और आदमी की तू बेटे , इस प्रकार saith यहोवा जेनोवा : बोलो इधार पक्षियों की तरह है, और फ़ील्ड, अपने आप को इकट्ठे के हर जानवर के लिए, और आ; चारों ओर से अपने आप को महान बलिदान पर मेरे बलिदान जो मैं आप के लिए बलिदान, इकट्ठा करने के लिए इस्राएल के पहाड़ों पर, कि तु मांस और खून पीना खा सकते हो .  
18 ये पराक्रमी का मांस खाते हैं, और करेगा पृथ्वी के प्रधानों का खून पीने, मेढ़े , भेड़ के बच्चे का है, और बकरी, बैल की , उन सभी को fatlings .  
19 और तु तु तक वसा खाने के लिए पूरा होगा और तु तक खून पीते हो शराबी मेरे बलिदान जो मैं आप के लिए बलिदान किया है ,.  
20 और ये घोड़े और रथ के साथ मेरी मेज पर भरे जाएँगे , शक्तिशाली पुरुषों के साथ , और युद्ध के सभी पुरुष, परमेश्वर यहोवा saith .
21और मैं अन्यजातियों में मेरी महिमा सेट हो जाएगा ; और मेरे सारे निर्णय जो मैंने लागू जातियों, और मेरे हाथ में है कि मैं उनके साथ कर दिया.

20:7,8,9 रहस्योद्घाटन
7और जब हजार वर्ष, शैतान उसके जेल से loosed किया जाएगा,
8और पृथ्वी के चारों कोनों में राष्ट्रों को धोखा देने के दिखाई देते हैं, Gog और Magog , उन्हें लड़ाई के लिए इकट्ठा करने के लिए: जिसे समुद्र की रेत के रूप में की संख्या.
9और वे पृथ्वी की चौड़ाई पर चढ़ गए , और पवित्रा लोगों की छावनी और प्रिय नगर compassed : और स्वर्ग से आग नीचे है, और वे जल.

जब संतों के शिविर और प्रिय नगर को घेर लिया ?

रहस्योद्घाटन 11:02
2और मंदिर के बाहर loobang नजरअंदाज कर रहे हैं, और उपाय नहीं है ; अन्यजातियों के लिए प्रदान की है, और वे दो महीने चालीस yuyurakang पवित्र siudad .
ल्यूक 19:43,44
43आप दिन के लिए आते हैं, आपको लगता है कि दुश्मन के किले babakuran , और आपको घेर , और आप gigipitin की ओर,  
44और पृथ्वी पर ilulugso , आप के भीतर और अपने बच्चों को ; और वे तुझ में पत्थर मत छोड़ो पत्थर पर , क्योंकि तू hast तेरा मुलाकात के समय ज्ञात नहीं है.

ल्यूक 21:20
20 लेकिन जब तुम यरूशलेम को सेनाओं को देखा, तो पता चला कि उसके विनाश समीप था.
डैनियल 9:27
27और एक सप्ताह के लिए कई के साथ अपनी वाचा की स्थापना : नष्ट कर दिया और आधा सप्ताह वह त्याग और बलिदान के कारण संघर्ष करेगा और घृणित कामों की एक शाखा आ नष्ट कर दिया जाएगा, और अंत तक , और pagkapasiya दुश्मनी गिरा दिया गया है.

डैनियल 11:31
31समूह और उसके भाग पर खड़ा होगा, और वे पवित्रास्थान अपवित्रा , यहां तक कि दीवारों जाएगा और नित्य होमबलि को हटाने, और वे उस जगह घृणा maketh .
डैनियल 12:11
11और समय है कि नित्य होमबलि दूर से लिया जाता है , घृणा कि maketh और, एक हजार दो सौ नब्बे दिन होगा.
निशान 13:14
14 लेकिन आप तनहाई के घृणा देखते हैं, वहाँ खड़े वह ( पाठक तु नहीं डाल समझना चाहिए ), तो पहाड़ों पर भाग यहूदिया में हैं ;

जब गोग भेजेंगे?

38:9,15,16,22 ईजेकील
9और तुम करोगे बढ़ना , तुम एक तूफान की तरह आ जाएगा, तुम करोगे करने के लिए एक जमीन को कवर बादल की तरह हो, तुम , और सब तेरा बैंड, और तुमको साथ कई लोगों के .
15 और तुम करोगे तेरा जगह से उत्तर की संपूर्ण भागों से , आओ, आप के साथ और , कई लोगों, उन सभी को घोड़े पर सवार , एक महान कंपनी और एक शक्तिशाली सेना ;
16 और तुम करोगे मेरी प्रजा इस्राएल के खिलाफ आने के लिए, एक जमीन को कवर बादल के रूप में, बाद के दिनों में पारित , कि मेरे देश के खिलाफ तुमको लाना होगा , मुझे देशों का पता , जब मैं तुमको में पवित्र किया जाएगा, उनकी आंखों के सामने हे गोग ,.
22और मैं और खून से मरी है, और के द्वारा उसके साथ लड़ाई मैं उस पर बारिश , और उनके समूह , और उसके साथ बहुत से लोग, बहुत मजबूत बारिश, और महान hailstones , आग और गंधक .

इस यिर्मयाह 4:13 में 38 ईजेकील के 22 पद्य में एक ही है और रहस्योद्घाटन 20:09 के रूप में ही है

4:11,12,13 यिर्मयाह
11उस समय कहा गया था यह लोगों और यरूशलेम , मेरे लोगों की बेटी को फटकना या किसी भी शुद्ध नहीं है, की ओर जंगल में नंगे ऊंचाइयों से एक गर्म हवा के लिए:  
12 एक मजबूत हवा से उन्हें मेरे पास आ जाएगा: अब मैं उनके खिलाफ सजा देंगे. 
13यहाँ, वह बादलों के रूप में आ जाएगा, और एक तूफान की तरह अपने रथ : अपने घोड़ों की तुलना में swifter ईगल रहे हैं. काश! के लिए हम बर्बाद हो गए हैं .

यिर्मयाह 4:13 में परिसर है

Deuteronomy 28:49-53
49 यहोवा आप के खिलाफ एक राष्ट्र लाएगा दूर से , पृथ्वी के छोर से , के रूप में ईगल, एक राष्ट्र wika'y समझ में नहीं आता ;
50 राष्ट्र क्रूर लगता है, सम्मान, नहीं पुराने व्यक्ति और न ही बच्चे को दिखाने के लिए :
51 और वह अपने पशुओं के खाने के लिए और तेरा वंश भूमि का फल जाएगा, जब तक : नष्ट कर दिया जो भी तेरा नहीं मक्का, शराब चाहिए , या तेल, तेरा kine , या तेरा भेड़ों के झुंड की वृद्धि हुई है, जब तक आप नष्ट कर दिया.
52 और वह सब तेरा फाटक में तुमको घेर जाएगा, जब तक तेरा उच्च और गढ़वाले दीवारों नीचे आने की उम्मीद है जो आप के , अपने पूरे देश को , और वह सब तेरा देश भर में सभी तेरा फाटकों में तुमको घेर जाएगा, तेरा परमेश्वर यहोवा देखते.
53 और तुम करोगे तेरा खुद के शरीर का फल खाने के लिए , अपने बेटे और बेटियों, जो तुम्हें यहोवा तेरा परमेश्वर का मांस दिया , घेराबंदी और आपात स्थिति में, जो आपको अपने दुश्मनों द्वारा संकट होगा.

1:5,6,7,8 Habakkuk
5 आप राष्ट्रों के बीच Mangagmasid , और आप को देखो और आश्चर्य marvelously : के लिए मैं अपने दिन में एक काम काम तुम हालांकि यह तुमसे कहा था विश्वास नहीं है.
6 के लिए, निहारना, मैं कसदियों को बढ़ाने , यह कड़वी है और जल्दबाजी राष्ट्र, कि पृथ्वी की चौड़ाई , तो magari निवास स्थानों है कि उनकी नहीं कर रहे हैं.
7 वे डर रहे हैं और उनके निर्णय खूंखार और अपनी गरिमा खुद से आगे बढ़ना.

8 उनके घोड़े चीतों से swifter रहे हैं, अधिक से अधिक भयंकर शाम भेड़ियों और : और उनके सवारों गर्व प्रेस: Yea , उनके सवार दूर से आते हैं ; वे एक ईगल खाने के लिए तैयार की तरह दूर भागने की .
यशायाह 28:21

21 भगवान के लिए ऊपर के रूप में वृद्धि करेगा माउंट perazim , वह नफरत करता है कि गिबोन की तराई के रूप में ; कि वह , उनके अजीब काम करते हैं, और अपने काम papangyarihin , उसकी अजीब काम.
यशायाह 29:14
14 इसलिए निहारना, यह लोग, एक अद्भुत काम और एक आश्चर्य के बीच में एक अद्भुत काम करते हैं आगे बढ़ना: और उनके बुद्धिमान पुरुषों की बुद्धि नाश , और समझ जाएगी कि उनके विवेकी किया जाना है.

ये रहस्योद्घाटन में चार सवारों 6:2-8 कारण हैं क्यों सूरज काला हो गया और खून के रूप में चाँद बन गया है और सितारों भूमि पर गिर गया. चार सवारों के बराबर होती है 9:14,15 रहस्योद्घाटन में चार स्वर्गदूतों

9:14,15 रहस्योद्घाटन
14एक तुरही के साथ छठे दूत से कहा, ढीला चार स्वर्गदूतों महान नदी Euphrates पर बाध्य.  
15 और चार स्वर्गदूतों , समय और दिन और महीने और साल पर तैयार करने के लिए पुरुषों के तीसरे भाग को मारने के लिए किया जा ungirded .

एक जो लोग मारने के तीसरे चार स्वर्गदूतों एक रहस्योद्घाटन 12:4,7 में सितारों की एक तिहाई के बराबर थे

रहस्योद्घाटन 12:4,7
4 और उसकी पूंछ आकाश में तारों के तीसरे भाग और पृथ्वी ipinaghagis आकर्षित किया : और ड्रेगन महिला जन्म देने से पहले खड़ा था, अपने बच्चे उसके जन्म खा .
7 और वहाँ स्वर्ग में युद्ध : माइकल और अपने स्वर्गदूतों को अजगर के खिलाफ लड़ाई लड़ी , और अजगर और अपने स्वर्गदूतों लड़ा था;

रहस्योद्घाटन 20:1-4 बराबर में स्वर्ग में युद्ध

रहस्योद्घाटन 20:1-4
1 और मैं एक दूत स्वर्ग से नीचे आ रहा है, रसातल की कुंजी है और उसके हाथ में एक महान श्रृंखला होने देखा था.
2और वह अजगर, प्राचीन नागिन है, जो शैतान और शैतान है जब्त की है, और उसे एक हजार साल ही है,
3और वह खाई और बंद में डाली , और उस पर सील , कि वे देश देश हजार साल तक धोखा देने चाहिए , तो यह उसे एक छोटे से समय ओवरराइड की जरूरत है.  
4 और मैं सिंहासन देखा, और वहाँ रहे हैं उन्हें nagsisiluklok , वे निर्णय दिया: और मैं यीशु की गवाही के लिए मौत की सजा दी है, वे और भगवान के शब्द के लिए , और जानवर या उसकी छवि की पूजा नहीं की आत्माओं को देखा , और अपने माथे या अपने हाथ पर अपनी छाप प्राप्त , और वे रहते थे और मसीह के साथ हजार वर्ष तक राज्य करता रहा .

डैनियल 7:9,11
9 मैं सिंहासन तक beheld थे रखा है, और एक है कि दिन के प्राचीन बैठ किया था ; उसकी बर्फ के रूप में सफेद कपड़ा , और शुद्ध ऊन की तरह अपने सिर के बाल : अपने सिंहासन उग्र आग थी, और उसके पहियों जलती हुई आग .
11 मैं महान शब्द जो सींग spake : मैं जानवर तक beheld की आवाज की वजह से उस समय मृत देखा था , और उसका शरीर नष्ट कर दिया, और यह आग में जला दिया गया था.

Armageddon वर्ष 2001 में 9 / 11 के आतंकवादी न्यूयार्क में हमलों में होगा.

रहस्योद्घाटन 10:07 में परी कहते हैं कि:

रहस्योद्घाटन 10:07
7लेकिन सातवें परी की आवाज के दिनों में जब वह उड़ाने के लिए के बारे में था , तो अंततः रहस्य भगवान के अनुसार अच्छी खबर है जो वह अपने दास भविष्यद्वक्ताओं को घोषित करने के लिए.

दूत ने कहा हम प्रभु यीशु के पास ले जाएगा ल्यूक 21:22 में कहा.

ल्यूक 21:22
22 क्योंकि इन प्रतिशोध के दिन हैं , कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.

कहा कि भगवान हमें छठे और सातवें तुरही के बीच ले जाएगा. वह सब लिखा गया था जब ऐसा होता है 21:20 ल्यूक में है की पूर्ति कि स्वर्गदूतों के अनुसार: "जब वह उड़ाने के लिए के बारे में था , तो अंततः रहस्य भगवान, अच्छी खबर है कि उन्होंने कहा था के अनुसार अपने दास भविष्यद्वक्ताओं के लिए. " रहस्योद्घाटन 10:07

ल्यूक 21:20
20 लेकिन जब तुम यरूशलेम को सेनाओं को देखा, तो पता चला कि उसके विनाश समीप था.

कहा ल्यूक 21:20 में जगह Armageddon है के रूप में 20:7,8,9 रहस्योद्घाटन और बाइबल के अन्य मार्ग से कहा कि हम पढ़ .

 

महिला और शिशुओं


से छवि: www.christianscience.org/
Woman.html


तो मैं और रहस्योद्घाटन में महिला बच्चे के अर्थ की जांच, पवित्र आत्मा, बाइबल के मार्गदर्शन फिर समझाने मैं सीखा.

12:1,2,3,4 रहस्योद्घाटन
1और एक महान हस्ताक्षर स्वर्ग में देखा गया था: एक और उसके पैरों के नीचे चाँद सूरज के साथ पहने महिला, उसके सिर बारह तारों का मुकुट पर और;  
2और वह गर्भवती है , और वह रोया , माफ करने के लिए उबाऊ हो , और सहन करने के लिए मुश्किल है. 
3और एक और संकेत स्वर्ग में देखा गया था: और एक महान लाल अजगर निहारना, सात सिर और दस सींग थे , और उसके सात मुकुट ulo'y .
4और उसकी पूंछ आकाश में तारों के तीसरे भाग और पृथ्वी ipinaghagis आकर्षित किया : और ड्रेगन महिला जन्म देने से पहले खड़ा था, अपने बच्चे उसके जन्म खा .

महिलाओं की परिभाषा में उपलब्ध हैं 1 Thessalonians 5:03

1 Thessalonians 5:2,3
2अपने आप के लिए पूरी तरह से पता है, यहोवा के दिन रात में एक चोर की तरह है.3जब लोग कहते हैं, शांति और सुरक्षा, उन पर तो अचानक जाएगा विनाश, एक गर्भवती महिला पर travail के रूप में ; वे जाएगा किसी भी तरह से और.

औरत बड़ी मुसीबत की बात कर रहा था विनाश के कारण . और प्रभु यीशु इसके बारे में क्या कहा? जवाब 13:14,19 मार्क में पढ़ा जा सकता है.

13:14,19 मार्क
14 लेकिन आप तनहाई के घृणा देखते हैं, वहाँ खड़े वह ( पाठक तु नहीं डाल समझना चाहिए ), तो पहाड़ों पर भाग यहूदिया में हैं ;
19 दु: ख दिन के लिए किया जाएगा, जैसे निर्माण की शुरुआत भगवान ने बनाया है अब तक, कभी न कभी हुआ है के बाद से नहीं था.

सूर्य चंद्रमा , और महिला ( रहस्योद्घाटन 00:01 ) करने के लिए सितारों 13:24 मार्क में कह के रूप में ही है

मार्क 13:24
24लेकिन उन दिनों में, कि क्लेश के बाद सूरज अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

इसलिए , महिलाओं को विनाश ( मार्क 13:14 ) महान क्लेश ( मार्क 13:19 ) और धूप में लक्षण, चाँद और सितारों ( मार्क 13:24 ) के बारे में संयुक्त भविष्यवाणी कर रहे हैं.

रहस्योद्घाटन 00:04 में 13:25 मार्क में पढ़ा है की परिभाषा

मार्क 13:25
25और आकाश से तारे, और आकाश की शक्तियां होगी.

डैनियल 8:10
10और बहुत वृद्धि हुई, स्वर्ग का मेजबान है, और अप करने के लिए मेजबान और सितारों के नीचे भूमि पर कलाकारों से कुछ कर रहे हैं , और उन पर मोहरदार.
रहस्योद्घाटन 00:05
5और वह एक बेटा है, लोहे का सभी राष्ट्रों के लिए छड़ी के साथ जो राज करेगी बोर : और उसके बेटे के लिए भगवान से लाया जा अपहरण कर लिया है, और उसके सिंहासन तक.

इसका मतलब यह भी 13 मार्क में पढ़ता है, अनुच्छेद 26 है.

मार्क 13:26
26और तब वे मनुष्य के पुत्र देखेंगे महान शक्ति और महिमा के साथ बादलों में आ रहे हैं.

बच्चे के जन्म के बाद, भगवान के लिए लाया था. समकक्ष डेनियल की पुस्तक में उपलब्ध है.

डैनियल 7:13,14
13मैं रात को सपने में देखा था , और, निहारना , वहाँ एक आदमी की एक बेटे की तरह आकाश के बादलों के साथ आया था , और उस दिन की प्राचीन के लिए आया था , और वे उसे उसके पहले के निकट ले आए.
14और उसे शक्ति और महिमा दी है, और एक राज्य, कि सभी लोगों, जातियों, और भाषाओं उसकी सेवा : उसकी प्रभुता सदा प्रभुत्व है, जो दूर नहीं गुजर जाएगा , और उसके राज्य नहीं होगा चाहिए.

औरत का जन्म हुआ आदमी प्रभु यीशु के वचन के प्राप्तकर्ता है .

2:26,27,28 रहस्योद्घाटन
26और जीतने के लिए, और रख अपना काम करता है अंत तक , मैं प्राधिकारी राष्ट्रों के लिए दे देंगे ;  
27और वे उसे लोहे की एक छड़ के साथ शासन, कुम्हार की बोतलों के टूटने के रूप में भी रूप में मैं अपने पिता के प्राप्त किया:  
28और मैं उसे सुबह स्टार दूंगा.

रहस्योद्घाटन 3:21
21 जीतने के लिए, मैं नीचे मेरे साथ शनिवार pagkakaloobang मेरे सिंहासन में , जैसा कि मैं दूर हूँ, और मेरे पिता के साथ नीचे उसके सिंहासन पर बैठ गया.

यीशु सफल रहा. इस प्रकार यीशु से प्राप्त राज्य के एक और आत्म है.

रहस्योद्घाटन 00:07
7और वहाँ स्वर्ग में युद्ध : माइकल और अपने स्वर्गदूतों को अजगर के खिलाफ लड़ाई लड़ी , और अजगर और अपने स्वर्गदूतों लड़ा था;
रहस्योद्घाटन 00:07 के बराबर 8:10,11,12 डैनियल में कहा है

डैनियल 8:10,11,12
10और बहुत बढ़ भी स्वर्ग की मेजबानी करने के लिए , और सेना के कुछ और सितारों यह जमीन के नीचे डाली , और उन पर मोहरदार.  
11 हाँ, यह अपने आप magnified , यहां तक कि राजकुमार की सेना के लिए, और उससे दूर नित्य होमबलि और उसके पवित्रास्थान की जगह ले ली नीचे डाली गई थी .  
12और सेना उसके पाप के लिए नित्य होमबलि के साथ दिया गया है और इसे नीचे डाली सच भूमि पर , और उसके सुख करते हैं और समृद्ध .

ऐसा लगता है कि माइकल, राजकुमार सेना तथ्य है. पढ़ना सेना के राजकुमार यहां डैनियल और रहस्योद्घाटन द्वारा कुछ चीजें

रहस्योद्घाटन 12:06
6और औरत जंगल है, जहां वह भगवान की एक जगह तैयार में भाग गया , तो वहाँ वह 1,260 दिनों ampuning .
औरत का रहस्य है इस अर्थ : एक औरत महान वर्ष एक बच्ची आदमी के 2005 जन्म में अनुभवी मुसीबत के बराबर है. महिला 3 1 / 2 वर्षों में छिपाया में और बाहर 15 सितम्बर 2005 वैश्विक वित्तीय संकट के रूप में. पढ़ना भविष्यवाणी पूरी

 

सेना के राजकुमार


से छवि: http://www.meupapeldeparedegratis.net/fantasy/pages/archangel-02.asp

हमें करने के लिए 8:7-11 डैनियल पढ़ने के लिए शुरू

डैनियल 8:5-11
5और के रूप में मुझे याद है, निहारना , एक बकरा सारी पृथ्वी पर पश्चिम से आया, और भूमि : नहीं छुआ और बकरी उसकी आंखों के बीच एक उल्लेखनीय सींग था.
6और वह दो सींग , जो मैं नदी के सामने खड़े देखा था साथ राम के पास आया, और उसके सत्ता के रोष में भाग गया.
7और मैंने देखा कि उसके करीब आ राम इधार , और वह उसके खिलाफ रोष के साथ ले जाया गया था , और राम smote , और उनके दो सींग ब्रेक : और राम का कोई उसके सामने खड़े शक्ति थी , लेकिन वह नीचे नष्ट भूमि है, और उस पर रखा, और कोई भी उसके हाथ से राम देने सकता है.
8और बकरा खुद को निहायत बढ़ाया : और जब वह मजबूत था , महान सींग टूट गया था और बजाय इसे स्वर्ग की चारों दिशाओं की ओर चार सींग उल्लेखनीय दिखाई दिया है.  
9और उनमें से एक से एक छोटे से, दक्षिण की ओर सींग जो महान से अधिक waxed , दिखाई दिया, और पूर्व की ओर , और गौरवशाली भूमि की ओर.
10और बहुत वृद्धि हुई है , यहाँ तक कि स्वर्ग की मेजबानी करने के लिए , और सेना के कुछ और सितारों यह जमीन के नीचे डाली , और उन पर मोहरदार.  
11हाँ, राजकुमार की सेना जब तक बढ़ाया ,, और उसे दूर से नित्य होमबलि और उसके पवित्रास्थान की जगह ले ली नीचे डाली गई थी .

हम पता लगाने के लिए सेना के राजकुमार जो बकरा लड़ाई. लेकिन हम पहले से जानते हैं कि क्या गेब्रियल के दर्शन के विवरण.

डैनियल 8:20,21,25

20 दो सींग के साथ जो तुम राम को देखा , वे मीडिया और फारस के राजा हैं.
21 और किसी न किसी बकरा यूनान का राजा है, और उसकी आंखों के बीच महान सींग पहले राजा है.
25और उसके रास्ते में वह अपने हाथ में palulusugin छल : पर है और वह खुद अपने दिल में इज़ाफ़ा करेगा , और उनकी सुरक्षा वह कई को नष्ट करेगा: वह भी प्रधानों के राजकुमार के खिलाफ उठ खड़े होंगे, लेकिन वह हाथ बिना टूट जाएगी.

राजकुमार की सेना भी प्रधानों का राजकुमार था. याद है, सेना के राजकुमार के लिए प्रतिरोधी राजा या ग्रीस के राज्य है.

राजकुमार कौन गेब्रियल के लिए लड़ने के लिए फारस और ग्रीस के राजकुमार के राज्य के राजकुमार की मदद करने के लिए?

डैनियल 10:13,14,20,21
13 लेकिन फारस के राज्य का राजकुमार मुझे 21 दिनों withstood: लेकिन , लो , माइकल, एक मुख्य प्रधानों की, मेरी मदद करने आया थाऔर मैं फारस के राजाओं के साथ वहां बने रहे.  
14अब मैं तुम्हें दिखाने के लिए क्या पिछले दिनों में अपने लोगों के लिए होता आया हूँ; दृष्टि कई दिनों के लिए अभी तक है.
20तो उसने कहा, तुम्हें पता है क्यों मैं तुम्हारे पास आया नहीं? और अब मैं फारस के राजकुमार के साथ लड़ने के लिए वापसी : और जब मैं बाहर चला गया, निहारना, ग्रीस के राजकुमार आएगा .
21लेकिन मैं आपको इंजील में लिखा है सच है, और बता देंगे के बिना किसी भी मुझे उनके खिलाफ है, लेकिन मदद माइकल अपने राजकुमार.

अब, कोई अन्य प्रधानों लेकिन मदद करने के लिए माइकल Gabriel . इसलिए, माइकल, ग्रीस के राज्य में युद्ध के राजकुमार. और इसलिए, माइकल, राजकुमार सेना और प्रधानों के राजकुमार.

डैनियल 11:2,22,31,34
2और अब मैं तुम से सच दिखाते हैं. यहाँ, अभी तक फारस में तीन राजा खड़ा है, और अभी तक चौथे अमीर हो जाएगा की तुलना में वे सभी: और जब वह अपने धन के माध्यम से मजबूत किया गया था, वह ग्रीस के दायरे के खिलाफ सभी kikilusin.
22और वे एक है कि वे उसके सामने होगा अतिप्रवाह बहुत माध्यम से जाना है, और गिर जाएगा , हाँ, वाचा का एक राजकुमार के रूप में.
31समूह और उसके भाग पर खड़ा होगा, और वे प्रदूषित अभयारण्य है , यहां तक कि दीवारों और नित्य होमबलि को हटाने, और वे उस जगह घृणा maketh .
40और उसे अंत के समय में दक्षिण के राजा makikipagkaalit, और उत्तर के राजा ने उस के खिलाफ एक तूफान की तरह आते हैं, रथ के साथ जाएगा, और सवारों के साथ, और कई जहाजों के साथ , और वह भूमि भर्ती कराया , और ले और गुजरती हैं.

डैनियल 8 हम वापस जब मौसम घटना होगी, यह यकीन है कि 11 डैनियल में घटना के दौरान मैच होगा ?

डैनियल 8:11,17
11हाँ, यह अपने आप magnified , यहां तक कि राजकुमार की सेना के लिए, और वह उसे नित्य होमबलि और उसके अभयारण्य के स्थान से लिया गया था नीचे डाली.
17इसलिए वह घर आया था , जहां मैं खड़ा था : और जब वह आया, मैं डर गया था और मेरे चेहरे पर गिर गया : लेकिन वह मुझे इधार , समझे, हे मनुष्य के पुत्र ने कहा; दृष्टि के लिए अंत के समय के बारे में है.

राजकुमार कौन डैनियल 11 में चार राजाओं के दौरान आने के लिए है कि तबाही की घृणा ( 11:31 डैनियल) अंत के दौरान करते हैं?

डैनियल 0:01
1और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़े: और मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ उस समय तक में , और उस समय तेरा लोगों को हर एक कि किया जाएगा हो सकता है, वितरित करेगा एक राष्ट्र था जाएगा किताब में लिखा है.

इसलिए, माइकल, राजकुमार , जो भविष्य के रूप में अभिषिक्त 9:24-27 डैनियल में कहा था

9:24-27 डैनियल
24सत्तर सप्ताह तेरा लोगों और तेरा पवित्र शहर पर पर निर्धारित कर रहे हैं, अपराध को समाप्त , और अपराध को रोकने के लिए, और अधर्म के लिए सुलह के लिए, और अनन्त धर्म में लाने के लिए और दृष्टि और भविष्यवाणी सील, और परमपवित्रा अभिषेक के लिए.
25इसलिए पता है और विचार , उस से आगे आज्ञा की जा रही बहाल करने के लिए और यरूशलेम का निर्माण राजकुमार के अभिषेक , हो जाएगा सात हफ्तों और बासठ सप्ताह : यह फिर से बनाया जाएगा सड़कों और दीवारों के साथ , संकट के समय में भी .  
26और उसके बाद साठ और दो सप्ताह लेपित कटौती और, desolations निर्धारित कर रहे हैं कुछ भी नहीं है , होगा और शहर को नष्ट और राजकुमार के लोगों के अभयारण्य में आने और बाढ़ से उसके अंत है, और अंत तक युद्ध किया जाएगा.  
27और एक सप्ताह के लिए कई के साथ उसकी वाचा स्थापित : और आधे सप्ताह वह त्याग और बलिदान के कारण संघर्ष करेगा और घृणित कामों की एक शाखा नष्ट आ जाएगा; और अंत करने के लिए , और pagkapasiya दुश्मनी गिरा दिया गया है नष्ट कर दिया.

मेजबान के राजकुमार तुम पूजा ?

यहोशू 5:14,15
14और उसने कहा, नहीं, लेकिन मैं यहोवा की सेना के राजसी आया था. और यहोशू जमीन पर गिर गया और पूजा , और कहा कि उसे इधार , क्या मेरे प्रभु इधार saith अपने दास ? 
15यहोवा की सेना के प्रधान ने यहोशू से कहा , बंद जगह है जहाँ तुम खड़े करने के लिए अपने पैरों पर अपने जूते रखना, पवित्र है. और यहोशू ने वैसा ही किया .

अगर भगवान की पूजा क्यों नहीं मेजबान के राजकुमार ? अगर भगवान , कौन है वह ?

प्रतीकों का पता चला



वहाँ के स्टार डेविड में दो एक्स एक्स hourglasses हैं. मसीह के पार एक 12 घड़ी की ओर इशारा करते हुए तीर है. पिता, पुत्र और पवित्र आत्मा हैं घड़ी तीर बनें "एक 12:00 बजे . तो, दो hourglasses दोनों 12 घंटे की समय spans जो नीचे वर्णन किया है. XX भी 88 है, तारामंडल और ग्रे स्नैपर मछली 10:13 ईजेकील में 4 चक्करदार पहियों की संख्या. यदि आप ऊपर से नीचे की संख्या जोड़ने के लिए या छोड़ दिया करने के लिए सही राशि से केवल 14 हो जाएगी. 14 नंबर मैथ्यू 1:17 में इजरायल के 14 पीढ़ियों को दर्शाता है

इब्राहीम से दाऊद के सभी पीढ़ियों तो मैथ्यू 1:17 चौदह पीढ़ी कर रहे हैं, दाऊद और अच्छी तरह से , बाबुल में दूर ले जा चौदह पीढ़ी है, और बाबुल के इधार मसीह में दूर ले जा रहे चौदह पीढ़ियों से.



1 +2 +3 +4 +5 +6 = 21x4 = 84 .
ल्यूक 10:01 में कभी कभी 72 अन्य. 12 72 के साथ साथ अन्य 84 मूल प्रेरितों बराबर होती है.
84 = years/12months 7 ( वर्ष की 7years/1week )
84 = 3 1 / 2 घंटे दिन
= 42 महीने ( 3 1 / 2 वर्ष)


विविध. वहाँ चार दाऊद के काल्पनिक स्टार हैं. दो संख्याओं पर Clockwised देखो: 1, 3 और 5 बजे के त्रिकोण है कि , 1, 3 और 5 प्रधानमंत्री के अंक है त्रिकोण है कि नीचे अंक है. AM और PM के अंधेरे अलग हैं.
क्रॉस एक अतिरिक्त संकेत है.


" हूँ " में दो, 6 से विभाजित कर रहे हैं में 12 घंटे अंधेरे के घंटे ( 0:00 6:00 करने के लिए) और 12:00 PM करने के लिए दिन के 6 घंटे ( 06:00 )
दाऊद के ऊपर और नीचे है, इसलिए , यदि आप 1 और 6 , 2 और 5 , 3 और 4 जोड़ राशि के स्टार की मुख्य दिशा 7 जो परमेश्वर की संख्या है.

नीचे , अगर आप ऊपर से नीचे की संख्या जोड़ने के लिए या बाएँ से सही करने के लिए , योग हमेशा " 10 " जब भी प्रत्येक समूह दक्षिणावर्त और काउंटर दक्षिणावर्त घूमती है .



10+10+10+10=40


40 नंबर का मतलब

# चालीस दिन भगवान के एक बच्चे का परीक्षण करने के लिए. इस बार कोई खाद्य या पेय खाया जाता है के पास गया.

* एक बच्चे के लिए चालीस सप्ताह के गर्भ में किया जाना है. एक जन्म के लिए आदर्श समय है. समय की अवधि के चालीस से एक बच्चे को या एक राष्ट्र के एक जन्म से पहले किसी भी परीक्षण के लिए आदर्श समय है आशा जा सकता है.
* यीशु उपवास किया गया था और जंगल में परीक्षा. (4 मैथ्यू : 2, मार्क 1: 13, ल्यूक : 4 2)
* यीशु ने उसके जी उठने के बाद चालीस दिनों के लिए पृथ्वी पर था. (1 अधिनियमों : 3)
* यहोशू भूमि खोजा 40 दिनों (14 अंक : 34) . 14 यहोशू : 7 वह 40 साल का था.
* मूसा उपस्थिति में किया गया था जब वह भगवान की दस आज्ञाओं प्राप्त किया. (24 पलायन : 18 : 34 : 28) वह 120 साल पुरानी हो रहते थे. वह मिस्र के एक राजकुमार , एक चरवाहा और पलायन में पिछले 40 वर्षों के रूप में 40 वर्षों के रूप में 40 साल बिताए.
* एलिय्याह उपवास के बाद वह उत्पीड़न से भाग गया. उन्होंने रोटी और पानी की है कि वह एक दूत से प्राप्त के बल पर चालीस दिन रहते थे. (1 राजाओं 19: 8)
* नूह संरक्षण में किया गया था परमेश्वर की रातों जबकि यह चालीस दिन और rained. ( उत्पत्ति 7: 12)
* चालीस lashes अधिकतम सजा रहे थे. Deuteronomy 25 : 3
* ईजेकील : 4 6 , ईजेकील 29: 11
* राजा द्वारा चुना भगवान चालीस वर्ष तक राज्य करता रहा. दाऊद, सुलैमान .
* एक औरत को 40 दिनों (7 + 33 ) के लिए एक बेटे के जन्म के बाद अशुद्ध था. (12 छिछोरापन )

# राष्ट्रीय. एक विद्रोही पीढ़ी के लिए चालीस साल परमेश्वर की ओर से एक निजी यात्रा के बाद वे अस्वीकार कर दिया है .

* इजराइल जंगल में फिरते इससे पहले कि वे वादा करने भूमि में प्रवेश किया. (32 : 13 अंक )
* चालीस मसीह को अस्वीकार कर दिया था और क्रूस पर चढ़ाया (31 ई. ) के बाद वर्ष, मंदिर रोमनों द्वारा 70 ई. में नष्ट हो गया था .
* इसराइल चालीस वर्ष ( मन्ना खाया पलायन 16 : 35)
* खैर 13 न्यायाधीशों के रूप में : 1. इसराइल पलिश्तियों ने चालीस साल मातहत .
* 1 2 किंग्स : 11. और दिन है कि दाऊद ने इस्राएल पर चालीस वर्ष राज्य किया गया: सात साल वह हेब्रोन में राज्य करता रहा , और तीस और तीन वर्ष यरूशलेम में राज्य करता रहा.

http://www.teachinghearts.org/dre17httnumber.html

दाऊद के स्टार यहाँ कैसे " 10 " से संबंधित है ;



1 राजाओं 11:35 पर मैं उनके बेटे के हाथ से बाहर ले राज्य होगा, और यह आप के लिए दे देंगे , और भी जनजाति दस.


जाँच करें:

तीर देखो? लेकिन मैं क्या मतलब ही अंतर है एक तीर है. यहाँ, आप चित्र में क्रूस पर तीर देखेंगे.

इसके अलावा, आप मछली, शेष, दाऊद और तलवार के स्टार देखेंगे. वहाँ 24 त्रिकोण हैं. में 42 त्रिकोण [सभी 12 ( 2 का संयोजन ) और 6 ( 4) 42 और 24 ] बाईबल में प्रतीकात्मक है. 42 दिनों के बाद वह स्वर्ग यीशु को क्रूस पर चढ़ाया जाना था यीशु ( मैथ्यू 01:17 ) करने के लिए 42 इब्राहीम से पीढ़ियों . इसके अलावा, 24 नंबर बाईबल में प्रतीकात्मक है. रहस्योद्घाटन की पुस्तक में 24 बड़ों की तरह.




शीर्ष देखें एक पिरामिड




ऊपर चित्र में चित्र में त्रिकोण त्रिकोण के नीचे करने के लिए विपरीत हैं



जाँच करें:

यूनानी संख्या








भविष्यवाणी पूरी

हम देखते हैं क्या कहते हैं यीशु ( बाइबल डैनियल 0:07 और 10:07 रहस्योद्घाटन ) के बारे में दो पैराग्राफ दोनों बर्बरता से संबंधित घृणित .

इन दिनों बदला लेने के लिए कर रहे हैं ल्यूक 21:22 , कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.

ल्यूक 21:22 में पारित तनहाई के घृणा के बारे में है यीशु की बात की .

रहस्योद्घाटन 10:07 लेकिन सातवें परी की आवाज, के दिनों जब वह उड़ाने के लिए के बारे में था में, तो अंततः रहस्य भगवान के अनुसार अच्छी खबर है कि वह अपने दास भविष्यद्वक्ताओं के लिए कहा .

डैनियल 0:07 और मैं लिनन में पहने आदमी है, जो नदी के पानी, जब वह अपने दहिने हाथ और उसके स्वर्ग के लिए बाएं हाथ ऊपर आयोजित किया गया था सुना, और उसके द्वारा sware है कि कभी भी एक समय के लिए liveth , समय, और एक आधा समय है, और जब वे टुकड़ों में पवित्र शहर की शक्ति तोड़ चुका है, ये सब बातें खत्म हो जाएगा.

hambingin Paghambing , यह एक घटना को संदर्भित करता है, बर्बरता की घृणा घृणा .

* बर्बरता , इतना घृणित है कि " बर्बरता को पढ़ने के लिए कह रही इस " "कोई दोनों गुर्दों के शीर्ष पर छोड़ दिया पत्थर में परिणाम बर्बरता है के लिए ""

नीचे की घटनाओं है कि यीशु के कहने के लिए और संबंधित रहे हैं डैनियल और रहस्योद्घाटन में स्वर्गदूतों .




यह 14 पीढ़ियों के बारे में मेरी मैथ्यू 1:17 में व्याख्या है. जब आप उत्तर की संख्या नीचे में सही है या जोड़ 14 है. और , जब चार समूहों की ही तरफ भी जोड़ते हैं, तो जवाब अभी भी 14. ईजेकील 10:13 में उल्लेख किया है कि 4 पहियों है और यह 88 की तरह था. 88 नक्षत्र की संख्या (88 तारामंडल ) है. 88 एक्स 2 एक्स या hourglass किया जाएगा. XX दाऊद के स्टार के दोनों तरफ देखा जाएगा. एक एक्स ( hourglass ) दिया गया है 12 बार के रूप में आप ऊपर के चित्र में देख सकते है. वे क्योंकि वे दौर प्रकाश और अंधेरे 00:00 -6 रहे हैं अलग: पर अंधेरे में 0:00 " 6:00 हूं : 12 " बजे तक रोशनी के लिए 12:00 "
आप ना भ्रमित नहीं यहाँ एक और तस्वीर है.



"" AM और " PM "के प्रकाश में अंतर और कहा कि उनके त्रिकोण में. 1,3 संख्या और 5 " हूँ " (दक्षिणावर्त ), जबकि 1,3 और 5 " PM "( दक्षिणावर्त की उर्ध्व त्रिकोणीय हैं ) त्रिकोणीय नीचे है. आज हम दुनिया की रोशनी देख , सुबह और दोपहर में नीचे था.

यह अभी भी 1:17 मैथ्यू में आधारित है , जहां मैं अपने बयान के एक उचित व्याख्या करने के लिए किया गया है. यहाँ निर्धारित किया है कि 14 वीं पीढ़ी बाबुल था. वर्तमान और अतीत बाबुल (इराक इसराइल ) द्वारा अब नहीं आते हैं. लेकिन बाइबल परमेश्वर का दुश्मन बाबुल कहा जाता है. बाबुल (17 रहस्योद्घाटन ) महान वेश्या क्यों बुलाया है? और कौन है या वह क्या?

उसे मान्यता वह ग्रह के रूप में सुबह स्टार वीनस के लिए एक औरत थी औरत जहां बाबुल " सुबह स्टार "( यशायाह 14:12 ) कहा जाता है के नाम है. एपा ( जकर्याह 5:7-11 ) है शिनार या बाबुल अच्छी खबर बाइबल और रहस्योद्घाटन 17 में वासना की रानी के देश में ले जाया गया था महिलाओं में औरत. मैथ्यू 1:17 बाबुल हुई है लेकिन रहस्योद्घाटन में बाबुल के मौसम के अंत नहीं है के बारे में कहते हैं.

इस प्रकार Ecclesiastes 3:15 कहा
15 अतीत में क्या हुआ हुआ है , और भी हुआ होगा , और फिर भगवान की तलाश के अतीत.

क्या ही हुआ है , साफ है. बाबुल ( मैथ्यू 01:17 ) है सिर्फ पुनरावृत्ति की 14 पीढ़ियों तो. तो जो आजकल kinatuparan ?

वह महिला है. उसका नाम 6 अक्षर, प्रथम उपनाम जब वह 9 पत्र और उसके उपनाम गया है अब 6 पत्र. 696 वहाँ के रूप में अगर वह न ! 666 बाइबिल का प्रतीक है और न ही litiral .

वह एक देश के नेता के रूप में राष्ट्रपति पर बैठ (जनवरी 202001). दानिय्येल 9:20-27 490 साल के एक उल्लेख है अगर यह फिर से यह भी फिलीपींस में 3:15 Ecclesiastes में कहा कि शुरू के रूप में होगा 1521 में जब यह Magellan ईसाई देश में यहाँ लाया. और 490 वें वर्ष 2011 में किया गया था जब 10 साल समाप्त होता है जो 696 के रूप में आयोजित किया है. लेकिन 2010 तक केवल वह जाल जब वह 8 डैनियल ( सींग भेड़ ) है वे सत्ता ले ली की दो राजाओं में प्रवेश किया. Fernando थे Poe जूनियर और यूसुफ एस्ट्राडा .

वह बड़ों की तुलना में 24 24 सीनेटरों है भगवान से पहले. है 1986 के बाद से 24 कर दिया गया (1987 का संविधान) करने के लिए उस देश की पहली महिला नेता बैठते हैं. इसलिए वे डैनियल 7 4 जानवर कहा जाता है. 10 राजा (17 रहस्योद्घाटन ) जब तक राज्य करता रहा शुरू एमिलियो फर्डिनेंड मार्कोस को Aguinaldo . और 4 राक्षसों का उद्भव अभी भी नवंबर 2008 अब जीवित है.

इस औरत को उसकी मौत और पोप जॉन पॉल द्वितीय जो वर्षों 3 1 / 2 9 / 11 के बाद से 12 डैनियल में 1290 दिन गिनती शुरू आयोजित की अंतिम संस्कार के बीच 696 दिन के रूप में nakapagtatak है.

अब, Ecclesiastes 3:15 बताता है कि अभी तक ऐसा हुआ कि सही ढंग से कह रही है कि इतिहास खुद को दोहराता होता है "

अब , मैथ्यू 1:17 में है कि हम जानते हैं कि दाऊद से बाबुल 14 पीढ़ियों आया था. अगर तुम न बाबुल ( महान वेश्या की पहचान की है ) 14 नंबर पर 17 के वक्तव्य की .

इस महिला ने 696 अंक से अंकित , 666 की पूर्ति , पोप जॉन पॉल द्वितीय की मौत के दिन के बीच जब देश कोई रोशनी है. 696 5 अप्रैल को जन्म के अपने तिथि से है , 1947 2-8 अप्रैल , 2005 ( मृत्यु और पोप जॉन पॉल द्वितीय के अंतिम संस्कार के लिए). 58years 12 से गुणा 696 महीने के बराबर है. उसका नाम ग्लोरिया (6) Macapagal (9) Arroyo (6) की संख्या के अलावा.

8 अप्रैल पोप जॉन पॉल द्वितीय के अंतिम संस्कार के दिन , 2005 एक महान दिन है क्योंकि यह 0:11 डैनियल में दूत के वादे को पूरा किया गया है

डैनियल 12:11 और समय है कि नित्य होमबलि दूर रखा जाता है से है, और घृणा कि maketh , एक हजार दो सौ नब्बे दिन होगा.

इतनी घृणा के निर्माण के बाद से 1290 दिन या 3 1 / 2 वर्षों की गिनती की शुरुआत स्पष्ट है कि maketh . जब यह शुरू कर दिया? यह 9 / 11 को न्यूयॉर्क में आतंकवादी हमलों को शुरू किया और PJP2 के अंतिम संस्कार के 2005/04/08 दिन में स्नातक किया. अगर हम 9 / 11 के बाद से 2005/08/04 दिन गिनती हम 1305 दिन होगा. 1290 43 महीने है. 2001/11/09 के लिए 2005/04/08 भी 43 महीने है. Sa रहस्योद्घाटन 11:03 उस दिन 1260 में उल्लेख किया है इसलिए = 1305-1260 के रूप में भी 12:11,12 कि 1335-1290 = 45 दिन भी डैनियल में 45 दिन हैं . 9 / 11 पर हुई यीशु ने मैथ्यू 24:2 में भविष्यवाणी की थी कि कोई पत्थर छोड़ दिया जाना ... और 9 / 11 पर 4 सेनानी 9:14,15 रहस्योद्घाटन और समय, दिन, माह और रहस्योद्घाटन 9:15 में 4 साल में स्वर्गदूतों के बराबर है 2001/11/09 के अलावा अन्य कोई नहीं है. दफन पोप 2:30 पर जॉन पॉल समय में, द्वितीय उसी दिन पर 8:30 न्यूयॉर्क में 08:45 AM को बंद के रूप में 9 / 11 पर था जब पहली बार हवाई जहाज के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के निर्माण मारा.

696 लेबल के स्थान बनाया है, लेकिन napigilan भविष्यवाणी को पूरा नहीं है और . जब चर्च के नेता है तो कोई ब्रांडिंग बनाया है.

Paghihip पोप जॉन पॉल द्वितीय के समय में 6 वें तुरही लिया.

डैनियल 00:07 उसकी एक शपथ कसम खाता हूँ आदमी है और उसने कहा है कि 3 के बाद 1 / 2 वर्ष, टुकड़ों में पवित्रा लोगों की शक्ति को तोड़ने के बाद, सब कुछ खत्म हो जाएगा. रहस्योद्घाटन 10 में स्वर्गदूत भी 12 डैनियल में है के रूप में यहाँ उठाया और रहस्योद्घाटन 10:07 अनुच्छेद कृपया "लेकिन सातवें दूत की आवाज के दिन जब वह उड़ाने के बारे में था , तो अंत में भगवान के रहस्य , अच्छी खबर है जो वह अपने दास भविष्यद्वक्ताओं को घोषित करने के लिए अनुसार. " बात यह है कि यह मेरी उम्मीदों से परे था अच्छा है. हमें डैनियल 00:07 पर वापस जाने के बाद कहते हैं, 3 1 / 2 साल हूँ , अब ना , मैं पोप जॉन पॉल द्वितीय के समय में कहा कि 6 तुरही की paghihip लिया. इसलिए अगर, paghihip 6 वें तुरही 9 / 11 के आतंकवादी हमलों ( 9:14,15 रेव ) पर शुरू किया और 8 अप्रैल, पोप जॉन पॉल द्वितीय के अंतिम संस्कार के 2005 के दिन समाप्त हो गया. अगर मैं कहूँ कि पोप जॉन पॉल द्वितीय के 6 दूत तुरही फूंकी विशेष रूप से मारा कि मैं क्या कहना है. जब जल्द ही तुरही फूंकी क्योंकि 7 ( पोप बेनेडिक्ट XVI ) अंततः रहस्य ( 10:07 रेव ) है कि डैनियल 12:07 में कहते है के बाद 3 1 / 2 वर्ष है. डैनियल 12:11 कह रहा है कि तबाही की घृणा ( Kalapastanganang नहीं नाबराबर ) के निर्माण के बाद से 1290 दिन या 3 1 / 2 वर्षों की गिनती की शुरुआत है और यह 2001/09/11 न्यूयॉर्क में आतंकवादी हमलों पर हुआ .

जो वास्तव में रहस्योद्घाटन 10:01 में शक्तिशाली परी है ? वह महादूत माइकल था. माइकल "समय" या " अवसर के लिए आ रही के रूप डैनियल 0:01 में कहा था

और उस समय माइकल खड़े हो जाओ, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है: और मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ उस समय तक, और उस समय एक राष्ट्र था जायेगा तेरा लोगों, बचाया जाना चाहिए कि हर एक पुस्तक में लिखा जाएगा.

माइकल चाहे के दौरान या पहले या तनहाई के घृणा के बाद "समय" (के लिए नहीं कह ) आ रहे हैं , लेकिन वह इसे के दौरान कहा. यह 11 डैनियल में चार राजाओं के दौरान किया गया . समय बर्बाद कर के चौथे राजा द्वारा कवर अवधि. और वह भी (11 डैनियल के चौथे राजा ) शामिल वीरानी की घृणा का समय है.

डैनियल 11:31,40
31 और समूह अपने हिस्से पर खड़े होंगे , और वे पवित्रास्थान अपवित्रा करेंगे , यहाँ तक कि दीवारों और नित्य होमबलि और हटाने वे घृणा उस जगह maketh .
40 और अंत के दौरान है उसे दक्षिण के राजा makikipagkaalit , और उत्तर के राजा के एक बवंडर की तरह उसके खिलाफ आ जाएगा , रथ के साथ, और सवारों के साथ, और कई जहाजों के साथ , और वह भूमि भर्ती करेगा और अतिप्रवाह और बाद में.

इस Malachy छात्र भविष्यवाणी मैच. अगर मैं कहूँ कि पोप जॉन पॉल द्वितीय के 6 दूत तुरही , siempre उड़ा दिया, पोप बेनेडिक्ट XVI भी शायद 7 करने के लिए तुरही उड़ा दूत था. यदि तुरही पोप बेनेडिक्ट XVI के लिए है और यह भी Petrus Romanus था कौन? वह महादूत माइकल था.

माइकल, मनुष्य का पुत्रा यीशु को दर्शाता है. मैथ्यू 24:15-21 (भी देखने के लिए और अधिक समझने ) ल्यूक कहते हैं कि हो नफरत है कि घृणा की अनदेखी लेकिन बर्बरता और क्या उस समय वहाँ है देखने के लिए. यह भी समय है जब सही Miguel ? मैथ्यू 24:21 कह रहा है कि अभी तक अत्यधिक गरीबी और कभी अनुभव कदापि नहीं है. अब अगर यह मैथ्यू 24:21 में कहते हैं हुआ है, के बारे में क्या डैनियल 0:01 कहते हैं, " कि " पहले कभी नहीं किया गया है? क्या तुमने 0:01 डैनियल में गलत है कि अगर यह 70 ई. में हुआ तो क्या मतलब है? फिर कभी नहीं हो सकता है कि मैथ्यू 24:21 में कहा था कहते हैं. बस एक चेतावनी है कि यह 21 के लिए मैथ्यू 24:15 में अलग मार्ग नहीं होगा.

लो ध्यान दें : यदि ल्यूक पढ़ा कृपया, तुम मैथ्यू 24:2 में कहने के लिए मैथ्यू 24:15 में भी है समझते हैं.

कैसे माइकल आदमी का बेटा बन गया ? मैं इसे स्थगित ? Siempre , उसके पिता , यीशु मानव बन गया. यीशु के आदमी के बेटे के साधन बेटा. लेकिन "एक अच्छा उदाहरण है मैं क्या मतलब किया जा रहा है बेटे के बच्चों के मांस नहीं " . के रूप में मसीह इब्राहीम के बीज हो गया अभी भी माइकल के , यीशु बेटा है. माइकल, आदमी यीशु के बेटे विशेष रूप से मैथ्यू 24 में सिखाया है.

रहस्योद्घाटन 13:05
5 और वह उसे एक महान चीज़ें और blasphemies बोल मुंह : और शक्ति दी उसे दिया गया था, करने के लिए चालीस और दो महीने के लिए जारी है.
रहस्योद्घाटन 13:05 ( रहस्योद्घाटन 11:2,3 के अलावा अन्य ) में है, पहले 3 1 / 2 वर्ष ( रहस्योद्घाटन 11:02 ) अगले 3 1 / 2 वर्ष ( रहस्योद्घाटन 13:05 ) 7 पर उत्पन्न करेगा बाद है साल या सप्ताह ( 9:27 डैनियल )

ठीक है, यहाँ बिल्कुल 1260 दिनों बाईबल कहा जाता है. मैं एक नंबर के साथ कहा naitatak 696 ( ग्लोरिया ) मृत्यु और पोप जॉन पॉल द्वितीय के अंतिम संस्कार के दिन के बीच. अपने जन्मदिन ( 5 अप्रैल 2005 के दिन Naitatak ) तो ब्रांड के साथ पहले दिन 5 अप्रैल 2005 कि पहला दिन है. 6 अप्रैल 2005 .... दूसरा 15 सितंबर, 2008 1260 वें दिन तक. 15 सितंबर को , 2008 में विश्व वित्तीय संकट के रूप में nagtrigger Lehman के पतन की पुष्टि की.

Lehman ब्रदर्स अध्याय 11 दिवाला संरक्षण के लिए दायर की 15 सितम्बर 2008. ब्लूमबर्ग के मुताबिक, अमेरिका के साथ दायर की रिपोर्ट दिवाला न्यायालय, सितंबर को न्यूयॉर्क ( मैनहट्टन ) के दक्षिणी जिला 16 संकेत दिया कि जेपी मॉर्गन Lehman ब्रदर्स 138 अरब डॉलर की कुल के साथ में " फेडरल रिजर्व समर्थित अग्रिम डॉलर प्रदान की है. " नकद अग्रिम JPMorgan चेस द्वारा न्यूयॉर्क के फेडरल रिजर्व बैंक द्वारा चुकाया गया 87 अरब डॉलर के लिए सितम्बर 15 वीं और 51 अरब डॉलर 16 सितंबर पर. [15]

http://en.wikipedia.org/wiki/Bankruptcy_of_Lehman_Brothers

9 डैनियल की गिनती चालू वर्ष

1521 2011 (ई. 490 वर्ष, डैनियल के साथ लिखा करने के लिए ई.)

1521+434+49= 2004 ई. (वर्ष जब nandaya " GMA )

1521 + 434 = 1955 ई. (के बाद इसराइल की स्वतंत्रता के 7 वर्ष)

2008 +10 = 2018 (10 साल पहले 70 साल इसराइल के स्वतंत्रता )

2001 t0 2011 ( 9 / 11 आतंकी हमले से 10 वर्ष)

2011-2018 70 इस्राएल के स्वतंत्रता वें साल पहले एक 7 साल के अंतराल है.

2005- राजकुमार कुछ खो दिया है ( 696 naitatak करने के लिए )

2008 विश्व वित्तीय संकट

2004 7 490 वर्ष की पिछले साल की शुरुआत.

2005: मुक्ति का वर्ष

क्या इस तथ्य है कि 2005 बाइबिल कह रही के साथ संगत है?

Sa 25:9,10 छिछोरापन इस प्रकार कह सकते हैं :
9 फिर आप आदेश देगा लोगों गूंजनेवाला घूमने तुरहियां सात महीने के दसवें दिन आयोजित ; छुटकारे के दिन अपने देश भर में तुरही patutunugin .
10 और पाँच और दस साल, और रखने के लिए आप देश भर में स्वतंत्रता सब जो देश में ध्यान केन्द्रित करने के लिए प्रचार
: यह करने के लिए ' जयंती की आप के लिए भोज होने जा रहा है , और तुम में से हर एक अपने कब्जे तक वापसी करेगा , और हर एक अपने घर में लौटने.

1948 स्वतंत्रता के वर्ष (1948 राष्ट्र इसराइल के ), यह 50 फिलीपींस की स्वतंत्रता वें वर्ष और भी प्रकट करते हैं.

9 डैनियल हम 490 साल के बारे में वापस जाओ. सूचना है कि तीन में से 490 वर्ष ( 434,49 और 7) विभाजित है. जो उन 49 वर्षों के लिए ? इस 25:9,10 छिछोरापन में कहना है.

शुरू 490 1521 में शुरू Magellan वर्षों के रूप में हमारे देश में ईसाइयत लाने के लिए.

1521+434=1955

1955+49=2004

तो 1955 जून ( इस्राएल के स्वतंत्रता से 7 वर्ष) 2005 में किया गया था से 50 साल.

इसलिए अगर, वर्ष 2005 मोचन के वर्ष ( 25:9,10 लेव ) भी 61:1,2 यशायाह से कहा

61:1,2 यशायाह
1 यहोवा परमेश्वर का आत्मा मुझ पर है , क्योंकि यहोवा ने मुझ से अभिषेक किया अच्छा ख़बर प्रचार नम्र इधार , वह मुझे भेजा hath brokenhearted चंगा करने के लिए , करने के लिए बंधकों के लिए स्वतंत्रता का प्रचार करने , और बाध्य जेल खुला;
2 का प्रचार करने के लिए प्रभु के स्वीकार्य वर्ष, और बदला लेने के दिन हमारे आराम करने के लिए भगवान , यह सब विलाप

तो यीशु ने क्या किया इसके बारे में कहना है?

ल्यूक 21:22,28
22 क्योंकि इन प्रतिशोध के दिन हैं , कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.
23 nagdadalangtao पर हाय , और उन दिनों में ! क्योंकि वहाँ महान संकट पृथ्वी पर होगा, और इस देश में गुस्सा.

28 लेकिन जब चीजें होने लगे, देखो , और अपने सिर उठाने के लिए आपके मोचन बंद हुआ.

सबूत है कि माइकल डेविड Hula

दाऊद कौन?
डैनियल 0:01
1 और वह समय था माइकल खड़े कि बड़ा राजकुमार जो अपने लोगों और बच्चों की भलाई के लिए खड़े हो जाओ वहाँ मुसीबत का एक समय होगा, यह एक था कभी नहीं के बाद से वहाँ एक राष्ट्र था कि समय है, और जब तक उस समय तेरा लोगों को वितरित किया जाएगा, प्रत्येक पुस्तक में पाया.

30:7,8,9,21 यिर्मयाह
7 है! क्योंकि उस दिन बहुत अच्छा है, तो यह ऐसा कुछ भी नहीं : वह तो मुसीबत के समय याकूब द्वारा लेकिन वह नहीं किया जाएगा.
8 और उस दिन में, यहोवा मेजबानों के saith , कि मैं तुझ से अपने घोड़े का अंसबंध टूट जाएगा , और तेरा बांड फट जाएगा और कहा कि वह कोई और अजनबियों की सेवा ;

यहाँ का जवाब है:

9 लेकिन वे अपने परमेश्वर यहोवा, और सेवा करेगा दाऊद उनके राजा, मैं वृद्धि उन्हें .
21 और उनके राजकुमार उनमें से एक हो , और उनके शासक उनमें से होगा, और मैं उसके कारण, और वह मुझे इधार दृष्टिकोण जाएगा: जो लोग हिम्मत मुझे दृष्टिकोण के लिए ? कहते हैं.

अगर आप अच्छी तरह अध्ययन के लिए, यीशु माइकल नहीं है. माइकल के लिए, उन के बीच में आने के अनुच्छेद 21 में कहते हैं. 24 में मैथ्यू कहते हैं कि कभी भी महान क्लेश , Miguel जा रहा है जब यीशु, यीशु ने कहा कि त्रुटि हो रहा कभी नहीं किया गया , अभी तक जोड़ने के लिए कदापि नहीं कहा है.

आओ किसके बीच माइकल था?


इब्राहीम के बीज के बीच में धर्म भी शामिल है. गवाह ( छात्र Popes Malachy ) कैथोलिक चर्च की भविष्यवाणी . और Miguel भी गवाही .

तीन मुख्य शहर

इसराइल -2000 ई.पू. से अब्राहम
* आत्मा- भगवान का एक गवाही

2000 साल पहले भगवान से कैथोलिक चर्च,
* पानी- बपतिस्मा और रोमन कैथोलिक चर्च के साथ संबद्ध

फिलीपींस उपहार (वर्तमान ) के बाद 2000 साल यीशु
* रक्त- 12 रहस्योद्घाटन में महिला के पुत्र

गवाही में एकजुट तीन * (यदि पूरा करना स्वीकार करते हैं अगर वह खुद Miguel , परमेश्वर का पुत्रा के रूप में प्रस्तुत नहीं इन तीन )

1 जॉन 5:08
8 सहमत के लिए वहाँ तीन गवाह, आत्मा, पानी, और रक्त और तीन हैं.

Miguel की अवधि के दौरान

रहस्योद्घाटन 6:12-17
12 और मैंने देखा कि जब वह छठी सील खोला है, और वहाँ एक बड़ा भूकंप था, और सूर्य के बालों का टाट के रूप में काले एक अंधेरे बन गया, और पूरे चाँद खून रूप में बन गई ;
13 और स्वर्ग के सितारों भूमि पर गिर गया , के रूप में अंजीर के पेड़ फल उसके छोटे छोटे फल isinasambulat जब एक तेज हवा की धड़कन.
14 और आकाश के रूप में यदि आप एक हताश डूब पुस्तक जुदा है, और हर एक पहाड़ और टापू उनकी दृष्टि से चले गए थे.
15 और पृथ्वी के राजाओं और राजकुमारों , और मुख्य कप्तानों , और अमीर और ताकतवर , और हर दास और हर Freeman, गुफाओं और चट्टानों में nagsipagtago है पहाड़ों में ;
16 और वे पहाड़ों और चट्टानों, हम पर गिर करने के लिए कहते हैं, और हम सिंहासन पर बैठा में अपना चेहरा रखेंगे , और मेम्ने के प्रकोप :
17 के लिए यह करने के लिए आया था उनके क्रोध के महान दिन, और कौन खड़ा कर सकते हैं ?

जब आप धूप में लक्षण, चाँद और सितारों की जगह?


2:21-23 Haggai " यहूदा के जरूब्बाबेल राज्यपाल को बोलो, कह रही है, मैं आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी 22 और मैं राज्य और के सिंहासन को उखाड़ फेंकने जाएगा मैं देश देश के राज्यों की शक्ति को नष्ट कर देगा और मैं रथ पराभव और जो लोग उन्हें में हैं और घोड़े और सवार उनके नीचे अपने भाई के प्रत्येक एक तलवार से आ जाएगा होगा. 23 कि दिन में यहोवा मेजबानों के कहते हैं: मैं, saith यहोवा और हे जरूब्बाबेल , मेरे नौकर , शालतीएल के पुत्रा ले जाएगा मैं एक मुहर तुमको करना होगा, क्योंकि हम saith यहोवा मेजबानों के लिए चुना है.

"मैं पृथ्वी और आकाश हिला देंगे " Haggai 2:21 सिर्फ एक ही है : "मैं आकाश और पृथ्वी panginginigin "में यशायाह 13:13.

राष्ट्र संघ ( 02:22 Haggai ) 9 / 11 में न्यूयॉर्क में आतंकवादी हमलों के राज्यों की शक्ति नष्ट कर दिया.
इस प्रकार 13:9,10,13 यशायाह कहता है
9 यहाँ जेनोवा cometh के दिनदोनों क्रोध और भयंकर क्रोध के साथ क्रूर भूमि एक तनहाई बनाने के लिए और इसे से अपनी पापियों को नष्ट कर.
10 क्योंकि स्वर्ग के सितारों और उसके trappings अपनी रोशनी नहीं दे: धूप में अन्धेरा जाएंगे उनकी बढ़ती है और उसे चंद्रमा की रोशनी के कारण नहीं होगा.
13 इसलिए मैं आकाश panginginigin और मेजबान और यहोवा के क्रोध में उसकी जगह से बाहर निकाल जाएगा पृथ्वी उसके भयंकर क्रोध के दिन.

13 पैराग्राफ पर ध्यान न दें "अपने भयंकर क्रोध के दिन. "

रहस्योद्घाटन में भी उनके क्रोध के महान आए दिन के लिए 6 17 कविता कहते हैं, कर सकते हैं और खड़े कौन?


यीशु ने इस बारे में क्या कहेंगे?

मैथ्यू 24:29 उन दिनों के क्लेश के तुरंत बाद है सूर्य अन्धेरा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां होगी.

यह रहस्योद्घाटन 6:12,13 मेल खाता है. मैथ्यू 24 30 में कविता पढ़ने के लिए जारी है, स्वर्ग से स्पष्ट संकेत आदमी का बेटा है.

मैथ्यू 24:30 और फिर स्वर्ग में मनुष्य के पुत्रा का चिन्ह दिखाई जाएगी और तब पृथ्वी के सब परिवार और वे मनुष्य के पुत्रा होगा देखेंगे बड़ी सामर्थ और ऐश्वर्य के साथ आकाश के बादलों पर आ रहे हैं.

अब भी अगर, रहस्योद्घाटन 7:2-3 में परी आदमी का बेटा है.
और इसलिए, जरूब्बाबेल , Haggai 2:23 कहते हैं टिकट नहीं आदमी का बेटा है.

(मैथ्यू 24:29 और 6:12,13 Apoalipsis ) स्वर्ग और अगली और दिखाने से एक संकेत के बाद कोई अन्य जगह मनुष्य के पुत्र के प्रवेश करें.

नोट:
6 सील बीच तुरही , और क्रोध का कटोरा है आदमी के बेटे के आने का संकेत नहीं है.


क्या रहस्योद्घाटन 07:01 में चार स्वर्गदूतों के बराबर है ?

रहस्योद्घाटन 7:01
1 और उसके बाद मैंने देखा कि इस चार स्वर्गदूतों पृथ्वी के चारों कोनों पर खड़े है जो पृथ्वी के चार हवाओं हवा उड़ा पृथ्वी, या समुद्र ऐसा न हो , offsets , और न ही किसी पेड़ पर.

बराबर मैथ्यू 24:31 में है

मैथ्यू 24:31
31 और वह एक महान तुरही के साथ अपने स्वर्गदूतों को भेजेगा , और वे एक साथ चारों दिशा से उसके चुने हुओं को एकत्रित करेगा, स्वर्ग के एक छोर से दूसरे करने के लिए.

और देखना कि दुनिया भर में सब गोत्राों में से एक साथ चुनाव.

7:9,14 बयान
9 इन बातों के बाद मैं ने देखा , और निहारना, एक बड़ी भीड़ है कि कोई आदमी असंख्य हर राष्ट्र और सभी जनजातियों और लोगों और जीभ से, सिंहासन और इससे पहले खड़े मेम्ने से पहले , सफेद परिधान में arrayed , और हथेलियों को अपने हाथों में ;
14 और मैं ने उस से कहा , हे प्रभु, तू प्रेम तक. और उसने मुझ से कहा, इन महान क्लेश में प्राप्त किए गए, और वे अपने कपड़े धोए , और मेम्ने के रक्त में सफेद.

महान क्लेश रहस्योद्घाटन 7:14 में निर्दिष्ट भी मैथ्यू 24:21 में महान क्लेश है

Mato 24:21
फिर 21 के लिए वहाँ महान क्लेश होगा, जैसे कि अब तक दुनिया की शुरुआत के बाद से नहीं था, न ही कभी कभी होता है.

हम नीचे के पैराग्राफ सद्भाव देखें.

डैनियल 0:01
और 1 समय माइकल खड़े हो जाएगा, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों को लाभ, और खड़े हो जाओ वहाँ मुसीबत का एक समय होगा, वह था कभी नहीं के बाद से वहाँ उस समय जब तक एक राष्ट्र था, और उस समय तेरा लोगों को वितरित किया जाएगा, हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा.

30:7-9,21 यिर्मयाह
7 है! उस दिन के लिए महान है, कि कोई भी यह नहीं की तरह है: भी याकूब के संकट के समय , लेकिन वह नहीं किया जाएगा.
8 और उस दिन में, यहोवा मेजबानों के saith , कि मैं तुझ से अपने घोड़े का अंसबंध टूट जाएगा , और तेरा बांड फट जाएगा और कहा कि वह कोई और अजनबियों की सेवा ;
9 लेकिन वे अपने परमेश्वर यहोवा, और सेवा करेगा अपने राजा , दाऊद जिसे मैं उन्हें पालूँगा.
21 और उनके राजकुमार उनमें से एक , किया जाएगा और उनके राज्यपाल उनमें से बीच से आगे बढ़ना होगा ; और मैं उसके कारण, और वह मुझे इधार दृष्टिकोण जाएगा: जो लोग हिम्मत मुझे दृष्टिकोण के लिए ? कहते हैं.

2:2,10,11 योएल
2 अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधकार के एक दिन के दिनों में , के रूप में पहाड़ों पर सुबह फैलएक: महान लोगों और मजबूत ; नहीं ऐसा कभी था, न तो इसके बाद किसी भी अधिक हो जाएगाकई पीढ़ियों के वर्षों के लिए, .
10 उन्हें पहले पृथ्वी भूकंप जाएगा, आकाश : सूरज कांप करेगा और चंद्रमा हैं अन्धेरा , और सितारों उनकी चमक वापस;
11 और यहोवा बिल्कुल उसकी आवाज देंगे अपनी सेना से पहले : अपने शिविर के लिए बहुत बड़ी है: के लिए वह मजबूत है कि उनके शब्द: जेनोवा के दिन के लिए महान है और बहुत ही भयानक है: पालन कर सकते हैं और जो ?

24:21,29,30 मैथ्यू
फिर 21 के लिए वहाँ महान क्लेश होगा, कौन सा के रूप में दुनिया की शुरुआत के बाद से अब तक नहीं था, और न तो कभी नहीं होगा.
29 उन दिनों के क्लेश के तुरंत बाद है सूर्य अन्धेरा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां किया जाएगा:
30 और फिर स्वर्ग में मनुष्य के पुत्रा का चिन्ह दिखाई देते हैं : और फिर करेगा पृथ्वी के सब गोत्राों , और वे मनुष्य के पुत्र देखेंगे बड़ी सामर्थ और ऐश्वर्य के साथ आकाश के बादलों में आ रहे हैं.

सा लग रहा है Malachi 4:5,6 कहते हैं:
5 यहाँ, मैं प्रभु के महान और भयानक दिन पहले नबी एलिय्याह आपको भेज देंगे.
अपने papagbalikingloob पिता के बच्चों के दिल और अपने माता पिता से बच्चों के दिलों 6He ऐसा न हो कि मैं आकर पृथ्वी हराना .

Malachi 3:01
1 निहारना, मैं अपने दूत भेजने के लिए और वह मुझसे पहले रास्ता तैयार करेगा और जिन्हें यहोवा तु अचानक उसकी मंदिर में आ जाएगा और वाचा, जिस में ये खुशी के दूत चाहते हैं: निहारना , वह cometh के यहोवा saith , मेजबान.
2 लेकिन जो उसके आने के दिन पालन कर सकते हैं? और कौन खड़ा होगा , जब वह प्रकट होता है? क्योंकि वह आग चमकानेवाला और जैसे फुलर की तरह है.

हमें वापस करने के लिए:
03:02 मल " जो " खड़े ( जब वह प्रकट होगा )
रहस्योद्घाटन " 6:17 "जो खड़ा कर सकते हैं (हम सिंहासन पर बैठा में अपना चेहरा छुपाने के लिए, और मेम्ने के प्रकोप )


Elias Malachi 4:05 बताया महादूत में है
1 Thessalonians 4:16 भगवान के लिए खुद स्वर्ग से एक चिल्लाओ के साथ उतरना होगा, महादूत की आवाज और परमेश्वर के तुरुप और मसीह में मरे हुए के साथ के साथ पहली बार वृद्धि होगी.

यिर्मयाह 30:7
7 है! के लिए दिन अच्छा है, इसलिए है कि कोई भी यह नहीं की तरह है: यहाँ तक कि याकूब के संकट के समय , लेकिन वह नहीं किया जाएगा.

यिर्मयाह 46:10
के लिए दिन भगवान है, मेजबान के यहोवा, बदला लेने के दिन, उसे अपने प्रतिद्वंद्वियों का बदला लेने के लिए: और तलवार खा और छकना जाएगा , और उनके खून जाएगा: यहोवा, नदी Euphrates द्वारा उत्तर में एक बलिदान हाथ मेजबान के यहोवा के लिए.

ऊपर पैराग्राफ आमतौर पर पढ़ता है और प्रभु के "दिवस से संबंधित है " "महान और भयानक भयानक " दिन के रूप में योएल 2:31 कहा बुलाया

© कॉपीराइट 2008


यह है कि एक घृणा बर्बरता और स्वर्ग और Armageddon में युद्ध ?

से छवि: http://www.bookofrevelation.net/chap12.htm

स्वर्ग, बर्बरता के लिए एक घृणा में युद्ध

रहस्योद्घाटन 12:4,7
4 और उसकी पूंछ आकर्षित किया आकाश में सितारों के तीसरे और पृथ्वी ipinaghagis : और ड्रेगन महिला जन्म देने से पहले खड़ा था, अपने बच्चे उसके जन्म खा .
7 और वहाँ स्वर्ग में युद्ध किया गया: माइकल और अपने स्वर्गदूतों अजगर लड़ी, और अजगर और अपने स्वर्गदूतों लड़ा ;

इसी तरह 8:10,11 डैनियल करने के लिए

डैनियल 8:10,11
10 और काफी वृद्धि हुई है, स्वर्ग की मेजबानी करने के लिए , और सेना के कुछ और सितारों इसे पृथ्वी के नीचे डाली, और उन पर मोहरदार.
11 हाँ, राजकुमार की सेना जब तक बढ़ाया ; और वह उसे नित्य होमबलि से ले लिया, और अपने अभयारण्य के नीचे जगह डाली गई थी .

11:31 डैनियल में इन दोनों

डैनियल 11:31
31 और समूह अपने हिस्से पर खड़े होंगे , और वे पवित्रास्थान अपवित्रा करेंगे, यहां तक कि दीवारों और दूर नित्य होमबलि ले, और वे घृणा maketh उस जगह.

अगर इवेंट paguusapan के दौरान , यह अंत के दौरान होता है. डैनियल 8:17 और 11:22,40 डैनियल . इस Miguel डैनियल 0:01 के आगमन के समय है

बर्बरता घिनौने - Armageddon

डैनियल 7:10,11,21,22
10 एक भयंकर आग से आगे आया और उसे पहले : हजार हजारों उसे ministered , और हजार हजार बार 1010 से पहले उसे खड़ा था : न्याय सेट किया गया था और किताबें खोले गए.
11 मैं महान शब्द जो सींग spake : मैं जानवर तक beheld की आवाज की वजह से उस समय देखा था मृत , और उसके शरीर नष्ट कर दिया, और यह आग में जला दिया गया था.
21 मैंने देखा है, और सींग ही संतों के साथ युद्ध किया, और उनके खिलाफ प्रबल ;
आए दिन की प्राचीन तक, 22 और कानून परमप्रधान के पवित्रा लोगों , और दिया गया था समय आया है कि संतों राज्य अधीन.

इस घटना 20:4,7,8,9,12 रहस्योद्घाटन में ही है

20:4,7,8,9,10,12 रहस्योद्घाटन
4 और मैं सिंहासन देखा, और वहाँ उन nagsisiluklok रहे हैं, वे निंदा दिया था, और मैं आत्माओं को देखा यीशु की गवाही के लिए मौत की सजा दी है, वे और भगवान के शब्द के लिए , और पूजा नहीं, जानवर या उनकी छवि और उनके माथे या अपने हाथ पर अपनी छाप प्राप्त करते हैं, और वे रहते थे, और मसीह के साथ हजार वर्ष तक राज्य करता रहा .
7 और जब हजार वर्ष, शैतान उसके जेल से loosed किया जाएगा,
8 करने के लिए और पृथ्वी के चारों कोनों में राष्ट्रों को धोखा देने के दिखाई देते हैं, Gog और Magog , उन्हें लड़ाई के लिए इकट्ठा करने के लिए: जिसे समुद्र की रेत के रूप में की संख्या.
9 और वे पृथ्वी की चौड़ाई पर चढ़ गए, और संतों के शिविर को घेर लिया , और प्यारी शहर: आग और स्वर्ग से नीचे आया , और वे जल गए थे.
10 और शैतान है कि उन्हें धोखा आग और गंधक की झील में डाली गई थी, इसके अलावा जहां जानवर और झूठे भविष्यद्वक्ता है, और वे दिन और रात परेशान हो जाएगा और कभी कभी के लिए.
12 और मैं मर गया , महान और छोटे देखा, सिंहासन के साम्हने खड़े हैं, और किताबें: खोला गया था और एक और किताब खोला गया था, जो जीवन की पुस्तक है: मर गए और किताबों में लिखा बातों के अनुसार न्याय , उनके काम करता है के अनुसार.

पवित्र शहर की घेराबंदी में शैतान को तनहाई के घृणा पास है? यह कुछ जटिल है. लेकिन हम 11:15,18 रहस्योद्घाटन में पढ़ा

11:15,18 रहस्योद्घाटन
15 और सातवें स्वर्गदूत लग रहा था, और स्वर्ग से एक मजबूत आवाज थी , कह, दुनिया का राज्य हमारे प्रभु और उसके मसीह में था: और वह कभी और हमेशा के लिए शासन जाएगा.
18 और देशों नाराज़ नाराज़ थे, और अपने क्रोध आया, और मृत के समय से न्याय किया जाना , पुरस्कार तुम्हें दे फावड़ा अपने दास भविष्यद्वक्ताओं और पवित्रा लोगों , और डर के समय और तेरा नाम , छोटे और बड़े , और पृथ्वी के विनाश को नष्ट कर.

मृतकों की निंदा उस अवधि में हुई. अब हम निर्धारित रहस्योद्घाटन 20:09 में वीरानी की घृणा है. अगर हम इस घटना के दौरान वापसी , यह मृतकों की निंदा का दिन था. रहस्योद्घाटन 20:12 . समान अगर, तुम शैतान ( रहस्योद्घाटन 20:09 छठे तुरही क्या नहीं? ) में की घेराबंदी के रूप में पढ़ा जाना चाहिए. तो कौन सा ? यह रहस्योद्घाटन 11:02 में पढ़ता है

रहस्योद्घाटन 11:02
2 और मंदिर के बाहर loobang नजरअंदाज कर रहे हैं, और उपाय नहीं है ; अन्यजातियों , और के लिए प्रदान की उनके yuyurakang चालीस और दो महीने के पवित्र siudad .

यह भी ल्यूक 21:20,24 में कहते हैं

21,20,24 लुकास
लेकिन 20 जब तुम यरूशलेम को सेनाओं को देखा, तब पता चला कि उसके विनाश समीप था.
24 और वे तलवार से गिर जाएगा, और सब जातियों में बंदी का नेतृत्व किया जाएगा : और अन्यजातियों से कुचल यरूशलेम करने के लिए अन्यजातियों के समय पूरा करो.

और इस वीरानी की घृणा (मैथ्यू 24:15 और 13:14 मार्क ) कि कोई पत्थर दोनों गुर्दों पर छोड़ा जा रहा है. ल्यूक 19:43,44 . और यह भी 11:31 डैनियल, माइकल और मृत ( 12:1,2 डैनियल ) के जी उठने के आगमन के समय 12:11 में कहते हैं फैसला आना है.

के बारे में तीन और एक आधे साल रहस्योद्घाटन 11:02 में कहा था, यह यकीन है कि अच्छी तरह से 7 डैनियल में कहा है?

डैनियल 7:27
25 और वह परमप्रधान के खिलाफ शब्दों बात करेगा, और परमप्रधान के पवित्रा लोगों पहनना होगा , और वह बार और कानून है, और परिवर्तन लगता है कि करेगा वे अपने हाथ में कर दिया जाएगा जब तक एक समय और बार और एक आधा समय है.

इसलिए, वीरानी की घृणा , Armageddon और स्वर्ग में युद्ध के समान है.

लेबल तुरहियां और घृणा का कटोरा

हम निर्धारित सात मुहरों का अर्थ क्या है, सात तुरहियां और सात परमेश्वर के क्रोध के कटोरे. इससे पहले कि हम पहले सात तुरहियां का अर्थ निर्धारित करते हैं. तुरही या तुरही की दिन दिन जिनमें से 16 में 3 सपन्याह कविता पढ़ता है और हमने 14 पद्य में पढ़ना शुरू में है.

1:14,15,16 सपन्याह
14 जेनोवा के महान दिन के पास के पास ठीक है और जल्दी है, यहाँ तक कि प्रभु का दिन की आवाज ; शक्तिशाली आदमी वहाँ फूट फूट कर रो जाएगा.
15 उस दिन क्रोध का एक दिन , मुसीबत और संकट , कयामत और तनहाई , अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधेरे के एक दिन के एक दिन के एक दिन के एक दिन है,
16 तुरही और अलार्म का दिन गढ़वाले नगरों के खिलाफ है, और उच्च टावरों के खिलाफ.

तुरही
हम निर्धारित सात मुहरों का अर्थ क्या है, सात तुरहियां और सात परमेश्वर के क्रोध के कटोरे. इससे पहले कि हम पहले सात तुरहियां का अर्थ निर्धारित करते हैं. सींग या तुरही की सपन्याह दिन में 3 16 कविता पढ़ता है और हमने 14 पद्य में पढ़ना शुरू के दिन में है.

1:14,15,16 सपन्याह
14 जेनोवा के महान दिन के पास के पास ठीक है और जल्दी है, यहाँ तक कि प्रभु का दिन की आवाज ; शक्तिशाली आदमी वहाँ फूट फूट कर रो जाएगा.
15 उस दिन क्रोध का एक दिन , मुसीबत और संकट , कयामत और तनहाई , अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधेरे के एक दिन के एक दिन के एक दिन के एक दिन है,
16 तुरही और अलार्म का दिन गढ़वाले नगरों के खिलाफ है, और उच्च टावरों के खिलाफ.

तुरही
से छवि: http://www.cervantesdesign.com/revelations/revelation8_1.htm

रहस्योद्घाटन 8:07 पहले तुरहियां
7 और पहला झटका , और वहाँ ओलों और खून के साथ घुलमिल आग थी, और जमीन पर फेंक दियाऔर पृथ्वी के तीसरे भाग को जला दिया गया था, और पेड़ों की तीसरे भाग जला दिया गया था, और सब हरी घास जल गया था.

हम भविष्यद्वक्ताओं के लेखन में परिभाषा खोजने के लिए.

2:30,31 योएल
30 और मैं आकाश और पृथ्वी, रक्त में चमत्कार दिखाने के लिए, और आग और धुएं के खंभे.
31 सूरज अंधेरे में बदल गया हो , और रक्त में चाँद होगा प्रभु के महान और भयानक दिन पहले.

ईजेकील 38:22
22 और मैं और खून के साथ महामारी से लड़ने के लिए उसके साथ है, और मैं उस पर बरसात होगी , और उसके समूह, और उसके साथ बहुत से लोग, बहुत मजबूत बारिश, और महान hailstones , आग और गंधक .

ईजेकील 13:13
परमेश्वर यहोवा saith इसलिए इस प्रकार 13, मैं भी यह एक साथ उखड़ना जाएगा हवा तूफान मेरे क्रोध, और वहाँ होंगे एक खदान गुस्से में स्नान बह निकला , और क्रोध में महान hailstones इसे उपभोग.

रहस्योद्घाटन 8:8,9 दूसरा तुरहियां
8 और दूसरा स्वर्गदूत लग रहा था, और आग के साथ एक महान पर्वत जल के रूप में समुद्र nabulusok था, और समुद्र के तीसरे भाग रक्त बन गया ;
9 और समुद्र में जीव की एक तिहाई मार डाला, के बाद जीवन, और जहाजों के तीसरे भाग नष्ट हो गए थे .

हम पढ़ रहे थे इससे पहले कि हम सपन्याह 3:14,15,16 3 अनुच्छेद में पढ़ा itatas .

सपन्याह 1:03
3 मैं आदमी और जानवर का उपभोग होगा, मैं स्वर्ग के उपभोग fowls , और समुद्र की मछली, और दुष्ट के साथ ठोकरें खाते हुए , और बंद आदमी कट जाएगा पृथ्वी पर , saith यहोवा .

तुरहियां तीसरा 8:10,11 रहस्योद्घाटन
10 और तीसरे स्वर्गदूत लग रहा था, और स्वर्ग एक महान स्टार से गिर गया, एक मशाल की तरह जलती है, और गिर गया नदी के तीसरे भाग में, और जल के फव्वारे ;
11 और स्टार का नाम Wormwood कहा जाता है: और पानी की तीसरे भाग wormwood बन गया ; और कई लोगों को पानी की वजह से कड़वा पानी के लिए , मृत्यु हो गई.

जो कड़वा पानी पीने के लिए और ऐसा कब?

23:15,19,20 यिर्मयाह
मेजबान के यहोवा saith इसलिए इस प्रकार 15 पैगंबर के बारे मेंनिहारना , मैं उन्हें wormwood से खिलाऊँगी , और उन्हें पित्त का पानी, के लिए यरूशलेम के नबियों से सारे देश में निर्गत अभक्ति है.
19 देखो, प्रभु का तूफान, उसका क्रोध , आगे चला गया , यह भी एक गंभीर बवंडर : यह दुष्टों के सिर पर फट जाएगा.
20 यहोवा के क्रोध लौटने के लिए, जब तक वह नहीं डाला है, और वह अपना दिल का विचार तक प्रदर्शन किया है : बाद के दिनों तु में यह पूरी तरह विचार करेगी.

8:14,16 यिर्मयाह
14 हम अभी भी बैठने के लिए क्यों? अपने आप को इकट्ठा, और हमें गढ़वाले नगर में जाओ, और हमें मूक वहाँ हो सकता है: के लिए हम अपने परमेश्वर यहोवा है, और डाल हमें पित्त का पानी पीने को दिया, क्योंकि हम यहोवा के विरूद्ध पाप किया है.
अपने घोड़ों की सूंघने 16 दान से सुना था: उसकी मजबूत पूरे देश के neighing की आवाज tremblesके लिए, वे आया, और जमीन निगल और वह सब है , लोगों को और जो उसमें रहने के लिये .

9:15,16 यिर्मयाह
मेजबान के यहोवा saith इसलिए इस प्रकार 15 , इसराइल, निहारना , मैं के भगवान उन्हें खिलाऊँगी , wormwood के साथ लोगों को, और उन्हें पित्त का पानी पीने के लिए दे.
16 मैं भी उन देशों के लोगों में तितर बितर करेगा, जिनके न तो वे और न ही अपने पिता ज्ञात है, और मैं उन्हें तलवार को भेजने के लिए, जब तक मैं उन्हें भस्म करना होगा.

रहस्योद्घाटन 8:12 चौथा तुरहियां
12 और चौथे स्वर्गदूत लग रहा था, और दिन के तीसरे भाग घायल हो गए , और चाँद के तीसरे चरण , और स्टार का तीसरा हिस्सा है, उनमें से तीसरे भाग अंधा करने के लिए, और दिन के तीसरे भाग चमक नहीं है और इसलिए चाहिए कि भी रात.

यह सूर्य के अंधेरे, चाँद और सितारों 2:9,10,11 योएल में है बराबर

2:9,10,11 योएल
9 वे शहर पर छलांग , वे दीवार पर चलाने के लिए, वे घरों चढ़ाई , वे एक चोर की तरह खिड़कियों में दर्ज करें.
10 उन्हें पहले पृथ्वी भूकंप जाएगा, आकाश : सूरज कांप करेगा और चंद्रमा हैं अन्धेरा , और सितारों उनकी चमक वापस:
11 और जेनोवा अपनी सेना से पहले बोलना उसकी आवाजउनके शिविर के लिए बहुत बड़ी है: के लिए वह मजबूत है कि उनके शब्दों ; जेनोवा के दिन के लिए महान है और बहुत ही भयानक है, और जो इसे का पालन कर सकते हैं?

1:14 यहोवा की आवाज के बारे में इस मैच सपन्याह .

तुरहियां पांचवें 9:2,8 रहस्योद्घाटन
2 और वह abyss के गड्ढे खोला, और धूम्रपान गड्ढे से ऊपर चला गया , एक महान lutuang - लोहे के धुएं के रूप में ; और सूर्य अन्धेरा और धूम्रपान के लिए आकाश गड्ढे.
8 और वे महिलाओं के बाल, और के रूप में बाल थे उनके दांत शेर की तरह हैं.

पांचवें तुरही 2 योएल कहा सेना को दर्शाता है. हम जुटाने योएल 1:06 जारी 2:1,2 योएल पढ़ने

योएल 1:06
6 एक राष्ट्र के लिए अपना जमीन पर आ रहा है , मजबूत और नंबर के बिना; अपने दाँत एक शेर के दांत हैं, और वह शायद ही एक बड़ा शेर है.

2:1,2 योएल
1 सिय्योन में तुरही उड़ा, और मेरे पवित्रा पर्वत में एक अलार्म ध्वनि: चलो देश के सब निवासियों : जेनोवा cometh के दिन के लिए , के लिए यह है
अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधेरे के एक दिन के 2 दिन , के रूप में पहाड़ों पर सुबह प्रसार : एक महान लोगों को और मजबूत किया था, जैसे कभी कभी , न तो कोई उस के बाद और अधिक हो जाएगा, जब तक कई पीढ़ियों का साल.

छठे तुरही पांचवें तुरही भी एक ही है. क्या चार नदी Euphrates से बंधे स्वर्गदूतों का मतलब है, शीर्षक पढ़ बाबुल और भविष्यवाणी पूरी

यह भी कहा सातवें तुरही मसीह को दिया और भगवान के लिए दुनिया के राज्य.

11:15,18 रहस्योद्घाटन
15 और सातवें स्वर्गदूत लग रहा था, और स्वर्ग से एक मजबूत आवाज थी , कह, दुनिया का राज्य हमारे प्रभु बन गया है, और उसके मसीह के : और वह कभी और हमेशा के लिए शासन जाएगा.
18 और नाराज़ गले देश, और तेरा कोप आया है, और मृत के समय के लिए न्याय किया , पुरस्कार तुम्हें दे फावड़ा अपने दास भविष्यद्वक्ताओं और पवित्रा लोगों , और डर के समय और तेरा नाम , छोटे और बड़े , और पृथ्वी के विनाश को नष्ट कर.


मसीह का राज्य दे रही है और मृतकों की निंदा 7 डैनियल में चौथे जानवर के दौरान पढ़ा रहे थे.

7:10-14 डैनियल
10 एक भयंकर आग से आगे आया और उसे पहले : हजार हजारों उसे ministered , और हजार हजार बार 1010 से पहले उसे खड़ा था : न्याय सेट किया गया था और किताबें खोले गए.
11 मैं महान शब्दों की आवाज की वजह से उस समय को देखा जो सींग ; मुझे जानवर तक beheld मृत था , और उसका शरीर नष्ट कर दिया, और यह आग में जला दिया गया था.
12 और पशुओं के बाकी है, उनकी शक्ति छीन लिया है: अब तक उनके जीवन में एक मौसम और एक समय के लिए लंबे समय तक रहे थे.
13 मैं रात सपने में देखा था , और, निहारना , वहाँ एक आदमी की एक बेटे की तरह आकाश के बादलों के साथ आया था , और उस दिन की प्राचीन के लिए आया था , और वे उसे उसके पहले के निकट ले आए.
14 और उसे शक्ति और महिमा दी है, और एक राज्य, कि सभी लोगों, जातियों, और भाषाओं उसकी सेवा : उसकी प्रभुता सदा प्रभुत्व है, जो दूर नहीं गुजर जाएगा , और उसके राज्य नष्ट नहीं किया जाएगा चाहिए.

11 रहस्योद्घाटन के 18 कविता बोलने से मरे हुओं में से परमेश्वर और निंदा का क्रोध आया था. 1 सपन्याह ( 14,15,16 कविता ) है कह रही है कि मसीह के दिन क्रोध का एक दिन ( 1:15 सपन्याह ) तो हम सात क्रोध के कटोरे के अर्थ को निर्धारित कर सकता है पर हमारे पढ़ने की शुरुआत में .

यिर्मयाह 7:20
परमेश्वर यहोवा, इसलिए इस प्रकार saith निहारना 20, अपने गुस्से और मेरे क्रोध इस जगह में डाल दिया जाएगा आदमी और जानवर , और मैदान के वृक्ष, और पृथ्वी के फल, और नहीं quenched जाएगा.

Hosea 05:10
10 यहूदा के हाकिम के रूप में nagsisibago स्थलों हटा; बाहर पानी की तरह मेरा क्रोध उन पर डालना.

सात क्रोध परमेश्वर यहोवा के दिन से मेल खाती है के रूप में सात तुरहियां के कटोरे.

का कटोरा भगवान घृणा

से छवि: http://www.pathlightsjr.com/Knowing-Prophecy/rev_15.htm

रहस्योद्घाटन 16:02 पहले बाउल
2 और पहले बाहर चला गया और जमीन पर अपना कटोरा डाला, और घाव बीमार हो गया और जो जानवर के निशान है भारी, और उसकी छवि की पूजा की .

कहा जाता है कि भगवान के कोप के दिल से बोझ उठाना के दौरान जंगली जानवरों के दौरान. पूरा कौन जानवर है, पढ़ने के डैनियल और रहस्योद्घाटन और भविष्यवाणी की पुस्तक में कुछ चीजें शीर्षक.

घावों की चिकित्सा के साथ अभी भी इसे करते हैं?

30:14,15 यिर्मयाह
14 आप सभी प्रेमियों भूल गए हैं, वे नहीं चाहते हैं तुमको ; के लिए मैं एक दुश्मन के घाव के साथ तुमको घायल है, एक कठोर दंड तेरा अधर्म की महानता के लिए, क्योंकि तेरा पाप बढ़ रहे थे .
15 आप क्यों अपने दर्द के लिए रोते हैं? अपने दर्द लाइलाज हैतेरा अधर्म की भीड़ के लिए, क्योंकि तेरा पाप बढ़ रहे थे , मैं इन चीजों को आप के लिए किया है.

भजन 38:5
5 मेरे घावों को स्थिर रहे हैं, और putokputok मेरी अज्ञानता की वजह से .

यशायाह 01:06
6 पैर की एकमात्र से सिर तक भी कोई सुदृढ़ता है, लेकिन घाव, और घाव , और घाव putrifying: नहीं बंद कर दिया , और न ही को बाध्य है, न तो तेल आदमी के साथ mollified .

रहस्योद्घाटन 16:03 दूसरा कटोरा
3 और दूसरा स्वर्गदूत बाहर समुद्र में अपना कटोरा डाला , और यह रक्त बने एक मरे हुए आदमी के रूप में: और हर जीवित आत्मा , यहां तक कि समुद्र मर चुके हैं.

क्रोध का दूसरा कटोरा ईश्वर के दूसरे तुरही में ही है परिभाषा है. हम भी ईजेकील की किताब पढ़ी.

ईजेकील 38:19,20
19 मैं अपनी ईर्ष्या और मेरे क्रोध की आग में बात की है के लिए, निश्चित रूप से उस दिन में एक इस्राएल के देश में महान मिलाते हुए;
20 ताकि समुद्र में मछली, और स्वर्ग के fowls , और मैदान के पशुओं , और सब creeping चीजें है कि पृथ्वी पर रेंगना , और सब लोग पृथ्वी पर हैं, मेरी मौजूदगी में हिला होगा, और हो सकता है और पहाड़ों खड़ी स्थानों गिर जाएगा, जाएगा और हर दीवार भूमि पर गिर जाएगा.

38 ईजेकील हम पहले तुरही उपयोग किया है, ताकि एक ही समय में इसका मतलब होते हैं.

रहस्योद्घाटन 16:4-7 (तीसरा बाउल )
4 और बाहर नदियों और पानी के सोतों के तीसरे ने अपना कटोरा पर डाल दिया , और वे लोहू बन गए.
5 और मैं कह रही पानी की परी सुना , "तुम बस , और अब अतीत में , कि हे पवित्रा, जो इस तरह का न्याय के लिए;
6 के लिए वे संतों और भविष्यद्वक्ताओं का लोहू बहाया है, और उन्हें खून दिया था, यह उनमें से योग्य है.
7 और मैंने कहा, वेदी सुना हाँ , हे यहोवा परमेश्वर सर्वशक्तिमान, सच्चा और धर्मी तेरा निर्णय कर रहे हैं.

क्रोध की तीसरी गेंद तीसरे तुरही में ही है. हम तीसरे पैराग्राफ विवरण तुरही इस्तेमाल मैचों हम तीसरे पैराग्राफ कटोरा इस्तेमाल किया.

25:15,16,32,38 यिर्मयाह
इस प्रकार saith इस्राएल के परमेश्वर यहोवा, मेरे लिए करने के लिए 15, मेरे हाथ में रोष की शराब कप ले लो , और तुम सब जातियों पीने के लिए जिसे मैं आप को भेजें.
16 और वे पीने के लिए होगा , और करने के लिए और fro , और पागल हो सकता है, क्योंकि तलवार की है कि मैं उन्हें भेज देंगे.
32 इस प्रकार saith मेजबान, निहारना, बुराई के यहोवा राष्ट्र से राष्ट्र को चलें , और मजबूत तूफान को पृथ्वी की संपूर्ण भागों से उठाया गया था.
38 वह अपने हाथ छोड़ गुप्त , शेर के रूप में ; क्योंकि उनके देश अत्याचारी की निर्दयता के कारण उजाड़ है, और क्योंकि उसके भयंकर गुस्सा है.

यशायाह 49:26
26 और मैं उन्हें अपने शरीर के साथ उस पर अन्धेर तुमको फ़ीड जाएगा, और वे अपने ही खून के साथ शराबी किया जाएगा, शराब के साथ मिठाई के रूप में: और सभी पुरुषों , कि मैं यहोवा तेरा मुक्तिदाता और तेरा उद्धारक , याकूब के एक ताकतवर .

39:17,18,19 ईजेकील
17 और आदमी की तू बेटे , इस प्रकार saith यहोवा जेनोवा : बोलो इधार पक्षियों की तरह है, और फ़ील्ड, अपने आप को इकट्ठे के हर जानवर के लिए, और आ; चारों ओर से अपने आप को मेरे बलिदान जो मैं आप के लिए बलिदान करने के लिए इकट्ठा, इस्राएल के पहाड़ों पर एक महान बलिदान, कि तु मांस और खून पीना खा सकते हो .
18 ये पराक्रमी का मांस खाते हैं, और करेगा पृथ्वी के प्रधानों का खून पीते हैं, मेढ़े का, भेड़ के बच्चे का है, और बकरी, बैल की , उन सभी को fatlings .
19 और तु तु तक वसा खाने के लिए पूरा किया जाएगा, और जब तक तु पीने खून हो शराबी मेरे बलिदान जो मैं आप के लिए बलिदान किया है ,. ( 19:17-21 और सपन्याह 1:07 रहस्योद्घाटन देखें)

रहस्योद्घाटन 16:8,9 (चौथा बाउल )
8 और बाहर चौथे दिन अपना कटोरा डाला , और यह उसे दिया था के साथ पुरुषों में आग जलाकर राख.
9 और अत्यधिक गर्मी में जला दिया लोगों को, और वे इन विपत्तियों पर अधिकार के साथ परमेश्वर के नाम namusong, और वे उस की महिमा देने के लिए नहीं पछतावा .

यह लोगों के शुद्धीकरण का मतलब है. लेकिन इसके बजाय वे परिष्कृत परमेश्वर की निन्दा की.

Malachi 4:02
2 लेकिन आपको लगता है कि मेरा नाम डर पर्यत धर्म का सूर्य अपने पंखों में उपचार के साथ, और तु आगे जाना है, और बछड़ों के रूप में करेगा कलोल .

3:1,2,3 Malachi
1 निहारना, मैं अपने दूत भेजने के लिए, और वह मेरे सामने रास्ता तैयार : और करेगा जिसे यहोवा की तलाश तु , अचानक अपने मंदिर के लिए आया, और करेगा वाचा, जिस में ये खुशी के दूत : निहारना , वह cometh, यहोवा मेजबानों के कहते हैं.
2 लेकिन जो उसके आने के दिन पालन कर सकते हैं? और कौन खड़ा होगा , जब वह प्रकट होता है? के लिए वह एक चमकानेवाला की आग की तरह है, और संपूर्ण तरह:
3 और वह एक चमकानेवाला और चांदी के शुद्ध रूप में बैठने के लिए : और वह लेवी के पुत्रा को शुद्ध करेगा, और के रूप में उन्हें शुद्ध सोने और चांदी , और वे धर्म में Yahweh प्रसाद की पेशकश करेगा.

धर्म के सूरज मॉर्निंग स्टार कहा जाता है. जो सुबह?

रहस्योद्घाटन 22:16
16 मैं अपने दूत भेजा यीशु आप इन चर्चों में चीजों के इधार गवाही . मैं जड़ हूँ और डेविड, उज्ज्वल सुबह सितारा के वंशज .

कुछ पूछना है, शैतान सुबह सितारा यशायाह 14:02 में लिखा नहीं है हो सकता है ? कृपया अच्छी खबर बाइबल अनुवाद में यशायाह 14 के 4 अनुच्छेद में पढ़ा है. पैरा यह कह : यह कहने के लिए मजाक है. बाबुल शब्द सुबह के लिए केवल आप ही उपहास .

16:10,11 रहस्योद्घाटन (पांचवीं बाउल )
10 और पांचवें बाहर जानवर के सिंहासन पर अपना कटोरा डाला, और उसके राज्य अन्धेरा, और वे दर्द के लिए अपनी जीभ gnawed ,
11 और वे अपने दर्द और उनके घाव के कारण स्वर्ग के परमेश्वर namusong, और वे अपने काम करता है पछतावा .

बहुत पहले कटोरा के शुरू से ही इस जानवर के दौरान होता है संकेत करता है कि एक मौसम घटना है, एक पीढ़ी. सूरज के अंधेरे चाँद, और तुरही पांचवें और चौथे निशान करने के लिए कहा है सितारों दिन टिड्डियों की सेना के लिए अन्धेरा है और यह भी इससे पहले कि हम 2:9,10,11 योएल में लिखा है पढ़ने के लिए मैच

क्रोध के छठे कटोरा के बारे में, बस के रूप में यह शीर्षक परिभाषा छठे तुरही पढ़ता बाबुल.

के बारे में सात तुरहियां , तीसरे भाग को नुकसान पहुँचा . इसका मतलब 13:08 जकर्याह में पढ़ा है

13:8,9 जकर्याह
8 पास , कि सारे देश में, saith जेनोवा , दो भागों में काट रहे थे और मरने लेकिन तीसरे छोड़ दिया गया था .
9 और मैं आग में तीसरे भाग ले, होगा और उन्हें परिष्कृत करेंगे के रूप में चांदी परिष्कृत किया जाता है , और उन्हें सोने के रूप में करने की कोशिश करेंगे. वे पर मेरा नाम फोन करेगा और मैं उन्हें सुन : मैं कहता हूँ, मेरे लोग : और वे कहते हैं, यहोवा मेरे परमेश्वर है जाएगा होगा.

तीसरे चरण शुद्ध होगा. के बारे में शुद्धि , यह जंगली जानवरों है कि क्रोध की चौथी कटोरा संकेत दौरान घटित होगा. इसलिए, सात तुरहियां जंगली जानवरों के दौरान घटित होगा.

सातवें कटोरा के बारे में पढ़ता है, इसकी परिभाषा शीर्षक: बाबुल

अब हम सात मुहरों का अर्थ निर्धारित करते हैं.

ब्रांड
से छवि: http://www.all-art.org/manuscripts/Apocalipsis/03.html
रहस्योद्घाटन 6:1-8 ( पहले से ब्रांड ब्रांड से चौथे )
1 और मैंने देखा जब मेम्ने सात मुहरों में से एक, और खोला मैं एक चार जीवित प्राणियों के बारे में सुनाकौन गड़गड़ाहट की आवाज , आओ के रूप में बात की थी .
2 और मैंने देखा है, और एक सफेद घोड़ा निहारनाऔर वह है कि उस पर बैठे एक धनुष था, और उसे एक मुकुट दिया है: और वह अच्छी तरह से चला गया, और सफल करने के लिए .
3 और जब वह दूसरी मुहर खोली, मैं दूसरे जीवित प्राणी सुनाकहा, आओ.
4 और वहाँ एक और घोड़े , लाल घोड़े आया, और यहाँ की सवारी, दूर पृथ्वी शांति दे दी है , और एक दूसरे mangagpatayan , और उसे एक बड़ी तलवार दी.
5 और जब वह तीसरी मुहर खोली , मैं तीसरे जीवित प्राणी सुनाकहा, आओ. और मैंने देखा है, और निहारना, एक काला घोड़ा: और वह है कि उस पर शनि उसके हाथ में एक संतुलन था.
6 और मैं चारों प्राणियों के बीच में एक आवाज के रूप में सुना कह रही है, एक पैसा एक पैसा और जौ के तीन उपाय करने के लिए गेहूं का एक उपाय है , और तेल और शराब चोट नहीं है.
7 और जब वह चौथी मुहर खोली , मैं प्राणी चौथे रहने की आवाज़ सुनी कह रही है, आओ.
8 और मैंने देखा है, और एक पीला घोड़ा निहारना, और मौत की सवारी यहाँ नाम पर है, और नरक उसके साथ पीछा किया. और वे पृथ्वी के चौथे भाग पर अधिकार दिए गए थे , को तलवार से मार, और अकाल , और मरी , और पृथ्वी के जंगली जानवरों .

8 पैरा में कहो वे पृथ्वी के चौथे भाग पर अधिकार प्रदान करने के लिए तलवार से मार, और अकाल , और मरी , और पृथ्वी के लालची जानवरों .

जिसे वे का उल्लेख ? वे चौथे सवार जिक्र नहीं थे, लेकिन सभी चार सवारों के साथ. इस ईजेकील 14:21 पर चार निर्णय कहा जाता है

ईजेकील 14:21
21 इस प्रकार saith परमेश्वर यहोवा के लिए, कैसे और अधिक जब मैं भेजें मेरे यरूशलेम पर चार पीड़ादायक निर्णय, तलवार, और अकाल , और जंगली जानवरों , और मरी , बंद आदमी और जानवर में कटौती?

अगर आपको लगता है , हर सवार हर जीवित प्राणी कह गया है: आ जाएगा! हमें जो चारों प्राणियों पता है.

4:6,7 रहस्योद्घाटन
6 और सिंहासन से पहले , कांच की तरह गिलास की एक समुद्र के साथ जाहिरा तौर पर है, और सिंहासन के बीच में है, और सिंहासन के चारों ओर चार प्राणी थे पहले आँखों के पूर्ण और पीछे.
7 और पहले प्राणी एक शेर की तरह था , और एक बछड़ा जैसे दूसरे प्राणी है, और तीसरे प्राणी एक आदमी की तरह एक चेहरा था, और चौथा प्राणी एक उड़ान ईगल की तरह था.

चारों प्राणियों कि ईजेकील यह देखा , वे चार करूबों हैं.

1:4,5,10 ईजेकील
4 और मैंने देखा है, और निहारना, एक तूफानी हवा उत्तर से आया, एक महान बादल एक ही infolding आग के साथ , और एक चमक के बारे में गोल, धातु के साथ यह चमक के बीच में से है और आग के बीच से बाहर .
5 और उसके बीच से चार जीवित प्राणियों की समानता आए. और यह उनकी उपस्थिति था: वे एक व्यक्ति की समानता थी;
10 उनके चेहरे की समानता के रूप में, वे एक आदमी की तरह देखा है , और चार वे सही पक्ष पर एक शेर का सामना करना पड़ा : और वे चार बाईं ओर एक बैल का सामना करना पड़ा , चार वे एक ईगल के सामना करना पड़ा.

चार जीव तूफानी हवा के बीच में से थे उत्तर के बाहर आया था. Sa यिर्मयाह 23:19 और 25:32 यिर्मयाह प्रभु के तूफान के बारे में उपलब्ध हैं. दो पैरा विवरण हम तीसरे तुरही और परमेश्वर के प्रकोप के तीसरे कटोरा इस्तेमाल किया. 30:23,24 यिर्मयाह में तूफानी हवा के रूप में पढ़ता है.

30:23,24 यिर्मयाह
23 देखो, हे प्रभु, अपने रोष , एक सतत बवंडर की आंधी : यह दुष्टों के सिर पर फट जाएगा.
24 यहोवा के कोप प्रभाव जब तक वापस नहीं है, और वह अपने दिल की intents तक प्रदर्शन किया जाएगा; इसके बाद के दिनों में ये विचार करेगा.

चलो, यिर्मयाह 9:16 यिर्मयाह 25:32,28 पढ़ा और हम तीसरे तुरही और क्रोध की तीसरी गेंद इस्तेमाल किया.

यिर्मयाह 9:16
16 मैं भी उन देशों के लोगों में तितर बितर करेगा, जिनके न तो वे और न ही अपने पिता ज्ञात है, और मैं उन्हें तलवार भेज देंगेजब तक मैं उन्हें भस्म कर दिया है.

25:32,38 यिर्मयाह
32 इस प्रकार saith मेजबान, निहारना, बुराई के यहोवा राष्ट्र से राष्ट्र को जाना है, और करेगा मजबूत तूफान को पृथ्वी की संपूर्ण भागों से उठाया गया था.
38 वह अपने हाथ छोड़ गुप्त , शेर के रूप में: के लिए अपनी भूमि उजाड़ है क्योंकि अत्याचारी की निर्दयता की, और क्योंकि उसकी भयंकर गुस्सा है.

हम भी पढ़ने 49:36,37 यिर्मयाह

49:36,37 यिर्मयाह
और एलाम 36 है मैं स्वर्ग के चार कोनों से चार हवाओं लाना, और मैं उन्हें उन सभी हवाओं बिखराव की ओर जाएगा, और कोई भी देश एलाम की outcasts whither .
37 और मैं अपने शत्रुओं से पहले एलाम कारण होगा , और इससे पहले कि उनके जीवन की तलाश : और मैं उन पर बुरी लाएगा , यहाँ तक कि मेरी भयंकर क्रोध, यहोवा saith , और मैं उन्हें तलवार भेज देंगेउन तक .

सा मैच यिर्मयाह 49:36,37 यिर्मयाह 9:16 यिर्मयाह और 25:32,38 . तो हम जानते चार हवाओं का अर्थ क्या है.

6:1-5,8 जकर्याह
1 और फिर मैं अपनी आँखें उठा , और देखा, और निहारना , वहाँ दो पहाड़ों के बीच से चार रथ बाहर आया, और पहाड़ पीतल के पहाड़ों थे.
2 पहले रथ में लाल घोड़े थे, और दूसरे रथ काले घोड़े;
3 और तीसरे रथ सफेद घोड़े, रथ और घोड़े चौथे सफ़ेद.
4 तो मैंने जवाब दिया और कहा इधार परी है कि मेरे साथ बात की थी, इन क्या कर रहे हैं , मेरे आका ?
5 और दूत उत्तर दिया और मुझे इधार कहा, इन स्वर्ग के चार हवाओं रहे हैंहै, जो सारी पृथ्वी के प्रभु के साम्हने खड़े से आगे चलते हैं.
8 फिर वह मुझे करने के लिए रोया , और मुझ से कहा , कह, निहारना, वे उत्तर nagpatahimik उत्तर में मेरी आत्मा की ओर आ.
चार रथों 6 रहस्योद्घाटन में चार मैच ( सवार चार ब्रांडों की ) थे. इसलिए, चार सवारों तूफान के समकक्ष के चार हवाओं का मतलब है. रहस्योद्घाटन 6:08 में चार सवारों वे मतलब है. चार सवारों तनहाई के घृणा के दिनों में भेजा गया था. रहस्योद्घाटन 6:12 , सूरज, चाँद और तारों को 24:29 मैथ्यू, 13:24,25 मार्क और ल्यूक 21:25,26 मैच में अन्धेरा कर रहे हैं में पढ़ने जारी रखने के लिए.

5:2,9,12,13,14 ईजेकील
2 एक तिहाई हिस्सा इमान्युअल तू शहर के मध्य में आग से जला, जब घेराबंदी के दिनों में पूरा कर रहे हैं, और तीसरे भाग लेते हैं, और हराना तलवार के आसपास के साथ , और एक तिहाई हिस्सा हवा में बिखर तुम करोगे , और मैं उन्हें बाहर करने के बाद एक तलवार आकर्षित करेगा.
9 और मैं तुम्हें क्या करना मेरा काम नहीं है और मैं अभी भी पसंद नहीं करेंगे, kasuklamsuklam.12 के लिए अपने तुमको के तीसरे भाग के सभी मरना होगा द्वारा प्लेग, और अकाल द्वारा वे तुम्हें के बीच में खपत होने की , और एक तिहाई हिस्सा तलवार से गिर आप के आसपास है, और तीसरे भाग मैं सभी दिशाओं में बिखर जाएगा, और बाहर एक तलवार आकर्षित करने के बाद.
13 इस प्रकार मेरा क्रोध करेगा , और मैं उन पर अपने क्रोध का कारण होगा , और मैं: शान्ति होगा और वे जानते होंगे कि मैं यहोवा अपने प्रयासों से बात की, जब मैं उन्हें में अपने रोष निपुण है.
14 और मैं उनके खिलाफ मेरे हाथ खिंचाव जाएगा, और मैं भूमि उजाड़ और बर्बाद कर देगा, Diblah ओर जंगल से , अपने सभी बस्तियों में और: वे जानते होंगे कि मैं यहोवा हूँ.

Sa 9 कविता कह रहा है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया था और इस तरह से काम नहीं चलेगा . यदि ऐसा किया जाता है , क्यों यह अभी भी रहस्योद्घाटन की पुस्तक पढ़ता है? ईजेकील के कारण उत्तर, 05:09 और 06:08 रहस्योद्घाटन से एक है.

सात मुहरों , सात तुरहियां और सात परमेश्वर के क्रोध के कटोरे एक ही समय में घटित होगा , का दिन है.

योएल 2:11
11 और यहोवा बिल्कुल उसकी आवाज देंगे अपनी सेना से पहले : अपने शिविर के लिए बहुत अच्छा है ; मजबूत क्योंकि वह अपने शब्दों; जेनोवा के दिन के लिए महान है और बहुत ही भयानक है और इसे पालन कर सकते हैं कौन?

मैथ्यू 24:22
22 और जब तक उन दिनों छोटा , नहीं बचाया जा मांस : लेकिन क्योंकि चुनाव के दिन paiikliin है.

रोम 9:28
28 भगवान के लिए आयोजित पृथ्वी पर उनके शब्द, कि अंत और paiikliin.
29 और जैसा यशायाह से पहले , अगर एक बीज यहोवा मेजबानों के बाईं हमें नहीं , हम सदोम और अमोरा की तरह होता था जैसे कहा था.

पॉल यशायाह के बारे में लिखने के बाद कहते हैं क्या? हम यशायाह से सीखते हैं.

यशायाह 10:22,23
22 यद्यपि तेरा लोगों इसराइल समुद्र, उनमें से एक अवशेष के रूप में किया जा रेत : वापसी के लिए करेगा धर्म के साथ होगा अतिप्रवाह आज्ञा खपत.
23 विनाश के लिए, और निर्धारित, यहोवा करेगा, मेजबान की सारी पृथ्वी के बीच में , भगवान.

विनाश के बारे में यशायाह द्वारा निर्धारित होता है. है यह भी पॉल के लिए भेजा है? हम 9:22 रोम पढ़ने उठाने

रोम 9:22
22 अगर भगवान के लिए उसका गुस्सा प्रकट करने और उनके सत्ता बनाने प्यार क्या, क्रोध के बर्तन में बहुत दुख सहा है विनाश करने के लिए सज्जित:

यदि बदला एक मोक्ष भी है कि भगवान होगा.

33:14,15,16 यिर्मयाह
14 निहारना, यहोवा saith दिन आया , मुझे लगता है कि अच्छी बात है जो मैंने किया है प्रदर्शन करेंगे इस्राएल के घराने, और यहूदा के घर.
15 इन दिनों में, और उस समय में, मैं दाऊद धर्म की एक शाखा pasusuplingin, और वह देश में न्याय और धर्म पर अमल करेगा.
16 उन दिनों में यहूदा बचा लिया जाएगा और यरूशलेम सुरक्षित रूप से ध्यान केन्द्रित करना होगा, और इस नाम: बुलाया जाएगा भगवान हमारे धर्म .

कौन है एक धर्म के शाखा , यह शीर्षक पढ़ता है: कौन उर्फ 9:6,7 यशायाह निर्धारित करता है Emmanuel ? और शीर्षक: आवाज़

पांचवें और छठे ब्रांड और अध्याय 7, इसका अर्थ लिखित ब्रांड के बारे में अंधेरे चंद्रमा और दिन के स्टार और बाबुल और जी उठने. सात मुहरों के अंत में, तुरहियां और क्रोध के कटोरे , वहाँ आम शब्द हैं.

रहस्योद्घाटन 8:05 (सात मुहरों )
5 और स्वर्गदूत धूप censers ले लिया, और वह वेदी की आग भरी , और पृथ्वी पर डाली : और वहाँ गड़गड़ाहट था, और आवाज , और lightnings , और एक भूकंप .

रहस्योद्घाटन 11:19 (सात तुरहियां )
19 और परमेश्वर के मंदिर स्वर्ग में खोला , और उसके मन्दिर उसकी वाचा का सन्दूक , और में देखा वहाँ lightnings थे, और आवाज , और thunders , और एक भूकंप , और बड़े ओलों.

रहस्योद्घाटन 16:18 (सात कटोरे )
18 और वहाँ lightnings थे, और आवाज , और thunders , और वहाँ एक बड़ा भूकंप था, भूमि magkatao , बहुत मजबूत की एक भूकंप , बहुत भयानक के बाद से वह कभी नहीं हुआ .

हम यशायाह के इसी तरह के बयानों का पता लगाएं.

यशायाह 29:6
6 वह गड़गड़ाहट के साथ मेजबान के यहोवा का दौरा किया, और भूकंप , और महान शोर, तूफान और आंधी के साथ, और आग का भक्षण लौ.

बाबुल


मैथ्यू 1:17
इब्राहीम से इन वैकल्पिक पीढ़ियों के सभी तब दाऊद से 17 दूर बाबुल, चौदह पीढ़ियों के लिए बंदी को ले जाने , और ले जाने से जब तक चौदह वैकल्पिक पीढ़ियों , और दाऊद से हैं बाबुल - इधार मसीह में कैप्टिव चौदह पीढ़ी के हैं.

1:17 मैथ्यू के मुताबिक, दाऊद से बाबुल 14 वीं पीढ़ी में आया था. और 2 25:8,9,10 मंदिर जला किंग्स के हिसाब से और नीचे यरूशलेम की दीवारों को तोड़ दिया.

2 25:8,9,10 किंग्स
8 पांचवें महीने में, महीने के सातवें दिन है, जो राजा के उन्नीसवें वर्ष बाबुल के राजा नबूकदनेस्सर यरूशलेम था पर Adan गार्ड, बाबुल के राजा के एक नौकर के कप्तान के लिए आया था.
9 और वह भगवान के घर को जला दिया और राजा के घर, और यरूशलेम के सब घरों, यहाँ तक कि हर महान वह आग से जला घर.
10 और नीचे के बारे में जेरूसलम दौर की दीवारों को तोड़ दिया, कसदियों की एक पूरी गार्ड के कप्तान के साथ, सेना.

रहस्योद्घाटन में कई passages यशायाह , यिर्मयाह , ईजेकील और दूसरों की तरह भविष्यद्वक्ताओं की पुस्तक के रूप में पढ़ा जा सकता है 17 रहस्योद्घाटन में और 18 बाबुल के बारे में पढ़ा और 50 यिर्मयाह में कई समान मार्ग और 51 पढ़ा होगा ताकि इसका मतलब है. भविष्यद्वक्ताओं की पुस्तक में भविष्य में क्या होगा .

नीचे पैराग्राफ की ओर ध्यान दीजिए.

रहस्योद्घाटन 18:24
24 और वह भविष्यद्वक्ताओं और पवित्रा लोगों के लोहू पाया है, और सभी जमीन पर मार डाला.

यिर्मयाह 51:49
49 बाबुल के रूप में इसराइल की मौत से परास्त , तो बाबुल के गिरने, देश में मृत्यु हो गई.

ल्यूक 11:49-51
49 इसलिए यह भी कहा कि परमेश्वर के ज्ञान , मैं उन्हें भविष्यद्वक्ताओं और प्रेरितों भेजना होगा, और उनमें से कुछ में वे मारने और सताएंगे ;
50 इस पीढ़ी सब भविष्यद्वक्ताओं का लोहू पूछो, जगत की उत्पत्ति से बहाया करें;
हाबिल की जकारिया , जो वेदी और अभयारण्य के बीच नाश के खून को रक्त से: 51 हाँ , मैं तुमसे कहता हूं , है कि यह इस पीढ़ी के लिए आवश्यक है.

बाबुल की है उसे अच्छी तरह से करते हैं. हम अन्य पैराग्राफों पढ़ें.

रहस्योद्घाटन 18:06
6 आप भी दे के रूप में वह तुम्हें दे दिया है, और आप अपने काम करता है भर में वृद्धि : कप में वह उसे ipaghalo pinaghaluan विपरीत था.

50:15,27,28 यिर्मयाह
उसके खिलाफ चिल्लाऊँ दौर के बारे में 15: वह खुद को प्रस्तुत की, और उसके bulwarks गिर रहे हैं, उसकी दीवारों को नीचे फेंक दिया जाता है; के लिए यह जेनोवा का प्रतिशोध है: उस पर बदला लेने के लिए, वह क्या है, उसे करने के लिए किया है.
उसके सभी 27 बैल हत्या , उन्हें वध करने के लिए नीचे जाने के लिए ; उन पर हाय ! अपने दिन के लिए उनकी मुलाकात का दिन आ गया है,.
28 उनमें से आवाज सुनो कि पलायन और बाबुल के देश से बचने, करने के लिए सिय्योन में अपने परमेश्वर यहोवा की प्रतिशोध की घोषणा , उसके मंदिर के प्रतिशोध.

प्रभु यीशु के अनुसार जब इनाम के समय?

ल्यूक 21:20-26
20 लेकिन जब तुम यरूशलेम को सेनाओं देखा, तब पता चला कि उसके विनाश समीप था.
21 फिर यहूदिया में उन पहाड़ों पर भाग है, और शहर के भीतर आगे आया, और क्षेत्र में शहर में प्रवेश नहीं करना चाहिए.
22 क्योंकि इन प्रतिशोध के दिन हैं , यह सब बातें पूरी लिखा.
23 nagdadalangtao पर हाय , और उन दिनों में नर्सिंग! क्योंकि वहाँ महान संकट पृथ्वी पर होगा, और इस देश में गुस्सा.
24 और वे तलवार से गिर जाएगा, और दूर ले जाने के लिए सभी देशों में बंदी : और अन्यजातियों से कुचल येरुशलाईम, अन्यजातियों का समय पूरा करने के लिए .
25 और वहाँ सूर्य और चंद्रमा और तारों में चिन्ह , किया जाएगा और देश के संकट धरती पर जो समुद्र और सर्फ की ध्वनि के लिए matitilihan;
डर के लिए 26 पुरुष, और चीजों को पृथ्वी पर आने के लिए : के लिए इंतजार कर के लिए mangangatal आकाश की शक्तियों.

हम यशायाह नबी की भविष्यवाणी ही पढ़ा है.

13:10,13,15,18,19 यशायाह
9 देखो, क्रूर दोनों क्रोध और भयंकर क्रोध के साथ जेनोवा cometh के दिन, उजाड़ भूमि बनाने के लिए, और वहाँ से उसके पापियों को नष्ट करने के लिए.
10 के लिए स्वर्ग के सितारों और उसके trappings अपनी रोशनी नहीं दे: धूप में अन्धेरा होगा उसकी बढ़ती है, और उसे चंद्रमा की रोशनी के कारण नहीं करेगा.
11 और मैं उनके अधर्म के लिए दुनिया सज़ा देगा, उनके अधर्म के लिए दुष्ट , और और मैं गर्व के गर्व का कारण होगा, और कम भयानक का अभिमान करना होगा.
12 और मैं एक आदमी ज्यादा ठीक स्वर्ण, आदमी से ज्यादा कीमती कर देगा , जो अधिक से अधिक ओपीर के ठीक सोना.
इसलिए 13 मैं आकाश और पृथ्वी panginginigin उसके घर के बाहर मेजबान के यहोवा के क्रोध में दूर होगा , और उसका भयंकर क्रोध के दिन,
14 और यह हो जाएगा छोटी हिरन कैसे, भेड़ कैसे है कि कोई आदमी taketh और : वे अपने ही लोगों में से हर एक जाएगा , और हर एक अपने ही देश के लिए एक भाग .
15 के माध्यम से हर कोई जोर नहीं किया जाएगा ; और हर एक तलवार से गिर जाएगा.
16 उनके बच्चे उनकी आंखों के सामने टुकड़ों में है: अपने घरों खराब , किया जाएगा और उनकी पत्नियों ravished .
17 निहारना , मैं उनके खिलाफ मादियों , जो चांदी नहीं मानते जाएगा हलचल , और सोने की , वे नहीं प्रसन्न होंगे.
और युवा पुरुषों के लिए 18 अपने धनुष के टुकड़े , और वे गर्भ का फल पर कोई अफ़सोस की बात है; उनकी नजर बच्चों को नहीं छोडूँगा.
19 और बाबुल, राज्यों की महिमा, कसदियों की सुंदरता है, के रूप में जब भगवान सदोम और अमोरा को उखाड़ फेंका जाएगा.

भगवान सदोम और अमोरा को कैसे नष्ट करती है?

उत्पत्ति 19:23-28
23 सूर्य पृथ्वी पर आया था जब लूत इधार Zoar.
फिर 24 nagpaulan सदोम और अमोरा गंधक और आग पर पर भगवान स्वर्ग से बाहर जेनोवा से;
25 और वह उन शहरों को उखाड़ फेंका है, और सभी सादे और उन शहरों के सभी निवासियों, और भूमि पर हुआ.
लेकिन 26 लूत की पत्नी वापस देखा , और वह नमक का खम्भा बन गया.
27 और इब्राहीम जगह पर सुबह सुबह गुलाब , जहां वह यहोवा के साम्हने.
28 और वह सदोम और अमोरा की ओर देखा, और मैदान के सब भूमि, और beheld , और लो , भूमि के एक धूम्रपान भट्ठी के धुएं के रूप में चला गया.

Nagpababa आग भगवान. वह लोगों को चिंताजनक masong के साथ नहीं भेजा गया था. सुबह हुई , दोपहर में नहीं , पर नहीं, बल्कि रात की सुबह नहीं दोपहर में .

हम यरूशलेम और बाबुल में ही भविष्यवाणी पढ़ें.

50:40-44,46 यिर्मयाह
40 बस के रूप में भगवान सदोम और अमोरा को नष्ट कर दिया और आसपास के शहरों, saith यहोवा तो कोई आदमी ध्यान केन्द्रित करना , या कि क्या वहाँ के किसी भी आदमी के बेटे केन्द्रित है.
41 निहारना, एक उत्तर से cometh लोगों को, और एक महान देश है और कई राजाओं को पृथ्वी की तरफ से किया जाएगा.
42 वे धनुष और लांस पकड़ : वे क्रूर होते हैं, और कोई दया नहीं : उनकी आवाज दहाड़ समुद्र की तरह होगा और वे घोड़े पर सवारी, तुमको खिलाफ युद्ध के लिए पुरुषों के रूप में सरणी में सेट बाबुल के हे बेटी.
43 बाबुल के राजा ने उन रिपोर्ट सुना, और उसके हाथ कमजोर मोम : वेदना उसे पकड़ लिया, और महसूस travail में एक महिला के रूप में.
44 निहारना, दुश्मन जॉर्डन के गर्व से शेर की तरह आ जाएगा मजबूत बस्ती के खिलाफ : मैं अचानक उन्हें दूर रन बनाने के लिए, और चुना है, वह उसे नियुक्त करेंगे जो मुझे पसंद है के लिए ? और जो मुझे समय नियुक्त करेंगे ? और जो मेरे सामने खड़े पादरी है?
45 इसलिए यहोवा की सलाह सुना है, वह बाबुल के खिलाफ उठाए hath , और वह कसदियों के देश के खिलाफ अपनी निर्धारित निर्णय : निश्चित रूप से वे झुंड ड्राइव कम है , निश्चित रूप से वह अपने घरों करेगा उन लोगों के साथ .
46 बाबुल के ले जा रही पृथ्वी trembles के शोर, और रोना जातियों में सुना है.
यिर्मयाह 6:22-24
22 इस प्रकार saith यहोवा, निहारना, एक उत्तर देश से cometh लोगों को, और एक महान देश पृथ्वी की तरफ से उठाया जाएगा.
23 वे धनुष और लांस पकड़ : वे क्रूर और दया के बिना कर रहे हैं: अपनी आवाज दहाड़ समुद्र की तरह होगा और वे घोड़े पर सवारी, युद्ध के लिए पुरुषों के रूप में हर एक सरणी, तुमको खिलाफ है, हे सिय्योन की बेटी.
24 हम क्या प्रसिद्धि सुना है: हमारे हाथ कमजोर कर रहे हैं: हमारे वेदना को पकड़ लिया गया है, और travail में एक महिला के रूप में महसूस .

हम भी इसी तरह की अन्य भविष्यवाणी है कि अलग अलग लोगों के लिए होता है पढ़ा है.

यिर्मयाह 50:13
13 यहोवा के क्रोध के लिए बसे नहीं है, लेकिन पूरी तरह उजाड़ होंगे : हर एक कि बाबुल द्वारा goeth , चकित हो जाएगा और उसकी सारी विपत्तियां में फुफकार.

49:17,18 यिर्मयाह
17 और एदोम एक आश्चर्य हो सकता है: करेगा हर एक वह था चकित पारित सभी विपत्तियों पर और फुफकार.
यदि 18 सदोम और अमोरा और आसपास के कस्बों के पराभव , उसमें भगवान, कोई आदमी उसमें ध्यान केन्द्रित करना , और न ही आदमी के रहने के लिये कोई बेटा saith .

यिर्मयाह 19:08
8 और मैं इस शहर उजाड़ और एक hissing करें : हर एक कि passeth जिससे चकित किया जाएगा और उसके सभी विपत्तियों के कारण फुफकार जाएगा.

कैथोलिक चर्च के अनुसार, बाबुल 1 पतरस 5:13 में कहा जाता है रोम है. जो 70 ई. में हुआ मैं भविष्यद्वक्ताओं और नई टैस्टमैंट की भविष्यवाणी को पूरा नहीं दिख रहा. "विशेषज्ञों" के अनुसार 70 ई. में रोम के लोगों द्वारा यरूशलेम में मंदिर को नष्ट कर दिया है. मैं ऐसी बातों में विश्वास नहीं है. यह litiral , शारीरिक , भौतिक , कामुक , शैतानी है (न कि ऊपर से नीचे आ बुद्धि , लेकिन सांसारिक , कामुक , शैतानी जेम्स 3:15 ).

हम यिर्मयाह 50:40-46 में वापस और यिर्मयाह 6:22-24 जाओ. नबी की पुस्तक योएल पुस्तकें इसी तरह की घटनाओं और 2:1-11 योएल में भविष्यवाणी की भावना करने के लिए.

योएल 2:1-11
1 सिय्योन में तुरही उड़ा , और मेरे पवित्रा पर्वत में एक अलार्म ध्वनि: देश के सब निवासियों चलो : जेनोवा cometh के दिन के लिए , के लिए यह है
2 अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधकार के एक दिन के दिनों में , के रूप में पहाड़ों पर सुबह प्रसार : एक महान लोगों को और मजबूत किया था, जैसे कभी कभी , न तो उन्हें किसी भी अधिक के बाद भी करेगा कई पीढ़ियों के वर्षों .
3 आग लगने से पहले उन्हें devours और उनके पीछे एक लौ burneth: भूमि उन्हें पहले ईडन गार्डन के रूप में है , और उनके पीछे एक उजाड़ जंगल , हाँ , और कुछ नहीं उन्हें भाग निकले.
उनमें से उपस्थिति 4 घोड़ों की उपस्थिति के रूप में है , और सवारों है, इसलिए वे चलाते हैं.
5 पहाड़ों की चोटियों पर रथों के शोर की तरह वे आग खूंटी निगल की एक लौ की तरह शोर छलांग, करेगा, लोगों के रूप में एक मजबूत लड़ाई सरणी में सेट.
उनकी उपस्थिति में 6 लोगों की पीड़ा में हैं सभी चेहरे waxed कर रहे हैं.
7 वे शक्तिशाली पुरुषों की तरह चलाने के लिए, वे युद्ध के पुरुषों की तरह दीवार पर चढ़ने , और वे अपने तरीके से हर एक मार्च , और वे अपने रैंकों नहीं टूटते.
8 न तो एक और एक, वे अपने रास्ते में हर एक चलना करेगा और जब वे तलवार पर है, और गिर घायल हो गए.
9 वे शहर पर छलांग , वे दीवार पर चलाने के लिए, वे घरों चढ़ाई , वे एक चोर की तरह खिड़कियों में दर्ज करें.
10 उन्हें पहले पृथ्वी भूकंप जाएगा, आकाश : सूरज कांप करेगा और चंद्रमा हैं अन्धेरा , और सितारों उनकी चमक वापस:
11 और यहोवा अपनी सेना से पहले बोलना अपनी आवाज देंगेउनके शिविर के लिए बहुत बड़ी है: के लिए वह मजबूत है कि उनके शब्दों ; जेनोवा के दिन के लिए महान है और बहुत ही भयानक है और इसे पालन कर सकते हैं कौन?

प्रभु यीशु , सूरज के अंधेरे के अनुसार चंद्रमा , और अभी भी भविष्य में होते तो योएल की पुस्तक में भविष्यवाणी अभी तक भविष्य में क्या सितारों. और रहस्योद्घाटन की पुस्तक में भविष्यवाणी भविष्य में अभी तक हो जाएगा , तो हम रहस्योद्घाटन की पुस्तक भविष्यवाणी की एक ही आत्मा में पाते हैं. और हम रहस्योद्घाटन 9:13-19 में यह देखने

रहस्योद्घाटन 9:13-19
13 और छठे परी लग रहा था , और मैं भगवान के सामने स्वर्ण वेदी के सींगों से एक आवाज सुनी,
14 एक तुरही के साथ छठे दूत बोलने , ढीला चार स्वर्गदूतों महान नदी Euphrates पर बाध्य.
15 और ungirded चार स्वर्गदूतों , समय और दिन और महीने और साल पर तैयार करने के लिए पुरुषों के तीसरे भाग को मारने किया जाना है.
16 और सशस्त्र सवारों की संख्या दो हजार दस बार sangpunglibong था: मैं उनकी संख्या सुना.
17 और मैं दृष्टि घोड़ों और यहाँ की सवारी, आग और गंधक जासिन्ट और के रूप में देखा होने breastplates : और शेर के सिर के रूप में घोड़ों के सिर, और उनके मुंह आग और धुआं और गंधक बाहर.
18 इन तीन विपत्तियां द्वारा पुरुषों के तीसरे भाग मृत था , आग और धुआं और गंधक , जो उनके मुंह में nangagsisilabas द्वारा.
19 घोड़ों की शक्ति के लिए अपने मुँह में है, और उनके पूंछ में: के लिए अपनी पूंछ सांप की तरह हैं, और सिर के साथ , और वे किसके ipinananakit .

चार स्वर्गदूतों महानद से बंधे हैं और वे मानव जाति के तीसरे भाग ungirded मार रहे हैं. यह दावा नदी Euphrates द्वारा उत्तर में एक त्याग है. ( यिर्मयाह 46:10 )

हम रहस्योद्घाटन 11:02 पीछा

रहस्योद्घाटन 11:02
2 और मंदिर के बाहर loobang नजरअंदाज कर रहे हैं, और उपाय नहीं है ; अन्यजातियों के लिए प्रदान की है, और वे चालीस और दो पवित्र महीने siudad yuyurakang.

रहस्योद्घाटन 11:02 में राष्ट्रों के कथित उल्लंघन मैथ्यू 24:15 और 13:14 मार्क में वीरानी की घृणा है और स्पष्ट रूप से ल्यूक 21:24 और मैथ्यू 24:15 में निहित के रूप में इसका भविष्यद्वक्ता के द्वारा कहा गया था डैनियल ( 9:27 डैनियल , 11:31 , 00:11 ) का समय , दिन, महीने और रहस्योद्घाटन 09:15 में वर्ष 11 सितंबर को किया गया था , 2001 को न्यूयॉर्क में . चार स्वर्गदूतों को मानवता के तीसरे टूटना जारी होने की 9 / 11 पर चार सेनानी हैं. 9:13 से 11:14 रहस्योद्घाटन रहस्योद्घाटन करने के लिए नोटिस जाएगा कि यह दूसरा शोक निहित.

रहस्योद्घाटन 11:14
पिछले दूसरी शोक 14: निहारना, तीसरे शोक जल्दी से cometh .

12:11 डैनियल, 3 1 / 2 की गिनती की शुरुआत के वर्षों के अनुसार तनहाई के घृणा के निर्माण की शुरुआत है. बन गया इतनी मूल्यवान घंटे, दिन, महीने और पूरा जब तक 3 1 / 2 वर्षों के दिनों की गिनती की शुरुआत के लिए साल के रहस्योद्घाटन 9:15 में.

नीचे, लड़ाकू समुद्र तट के लिए आते हैं और समुद्र तट पर हमला करेगा. दो लड़ाकू ट्विन हमला करने के लिए दोनों टावरों उत्तर से आए थे.

http://web.archive.org/web/20011112061409/http://www.time.com/time/covers/1101010914/destruction.html
http://www.lib.utexas.edu/maps/wtc.html

51 यिर्मयाह
48 फिर स्वर्ग और पृथ्वी , और कहा कि उसमें सब , बाबुल पर खुशी, के लिए के लिए गाना होगा विध्वंसक उत्तर से उसे करने के लिए आएगाकहते हैं, .

हम तय अगर नीचे सूचीबद्ध हैं मेल खाता है.

32:41,42,43 Deuteronomy
41 यदि मैं अपना शानदार तलवार whet जाएगाऔर मेरे हाथ सही कर रहा है, मैं बदला लेने के अपने दुश्मनों के लिए करती हैं , और उन है कि मुझे नफरत इनाम देंगे.

42 खून के साथ नशे में है और मैं अपने तीर कर देगा , और मेरी तलवार मांस खा जाएगा; खून की मृत और बन्धुए दुश्मन के सिर से.
43 ख़ुश हो जाओ , हे तु जातियों अपने लोगों के साथ; क्योंकि वह अपने दासों के खून का बदला जाएगा और उनके विरोधियों को बदला , और अपने देश को छोड़ , अपने लोग.

यिर्मयाह 46:10
10 दिन के लिए हे प्रभु, यहोवा मेजबानों के , प्रतिशोध के एक दिन , उसे अपने दुश्मनों का बदला है, और तलवार खा और छकना करेगी तथा उनके खून पीने जाएगा; हे प्रभु, यहोवा मेजबानों के लिए, नदी Euphrates द्वारा उत्तर में एक बलिदान.

रहस्योद्घाटन 18:24
24 और उस में भविष्यद्वक्ताओं और पवित्रा लोगों के लोहू पाया, और जमीन पर उन सभी को मार डाला .

उपरोक्त पैरा मेल खाता है. महानद ( यिर्मयाह 46:10 ) बाबुल ( रहस्योद्घाटन 18:24 ) करने के लिए अगले गया था. बाबुल परमेश्वर के दासों के खून मिला. उसके लिए भगवान का इनाम बाबुल ( 41:43 Deuterenomio ) भविष्यद्वक्ताओं की रक्त पाया गया था.
 
हम रहस्योद्घाटन 16:12 में पढ़ा

रहस्योद्घाटन 16:12
12 और छठे बाहर महान नदी महानद पर अपना कटोरा डाला, और उसके पानी सूख गया , से राजाओं को तैयार सूर्य की बढ़ती.

50:38,40 यिर्मयाह में ही भविष्यवाणी पुस्तकें

50:38,40 यिर्मयाह
38 एक सूखे उसके पानी पर है, और सूखेgraven छवियों की भूमि के लिए, और वे मूर्तियों की वजह से पागल हो.
40 बस के रूप में भगवान सदोम और अमोरा को नष्ट कर दिया और आसपास के शहरों, यहोवा saith तो कोई आदमी ध्यान केन्द्रित करना , या कि क्या वहाँ के किसी भी आदमी के बेटे केन्द्रित है.

यह हम रहस्योद्घाटन ( 16:12 हमारे रीडिंग पर आधारित में पढ़ें) रहस्योद्घाटन 09:15 में समकालीन रहे हैं और दोनों का प्रकोप 6 कटोरा और 6 वें तुरही हम 16 18 पद्य में रहस्योद्घाटन रीडिंग जारी इतने पर स्थित है.

रहस्योद्घाटन 16:18
18 और वहाँ थे lightnings , और आवाज , और thunders , और वहाँ एक बहुत बड़ा भूकंप था, जमीन magkatao के बाद से है कि कभी नहीं हुआ, बहुत मजबूत की एक भूकंप , बहुत भयानक .

एक मजबूत मिलाते भूकंप या कांप स्वर्ग की शक्तियों का मतलब है. ल्यूक 21:26 और मैथ्यू 24:29

मैथ्यू 24:29
29 उन दिनों के क्लेश के बाद तुरन्त सूर्य, अन्धेरा किया जाएगा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से , और गिर जाएगा आकाश की शक्तियां हो सकता है, करेगा

हम अनुच्छेद 19 में 16 रहस्योद्घाटन के अनुच्छेद जारी

रहस्योद्घाटन 16:19
19 और महान शहर में तीन अलग था, और देश nangaguho के शहर: और महान था याद करने से पहले भगवान, उसके क्रोध की निर्दयता की वाइन की कप देने के लिए बाबुल .
तीन महान लोगों का मतलब गहराई ईजेकील अध्याय 5 2 पैरा और 12 में उपलब्ध हैं.

5:2,12 ईजेकील
2 तीसरे भाग तुम करोगे शहर के मध्य में आग से जला, जब घेराबंदी के दिनों में पूरा कर रहे हैं, और आप तीसरा हिस्सा मिलता है, और तलवार के दौर के साथ के बारे में हराना, और तीसरे हवा में भाग तुम करोगे स्कैटरऔर मैं बाहर के बाद उन्हें एक तलवार आकर्षित करेगा.
12 तुमको तिहाई हिस्सा महामारी से मरने करेगा और अकाल से वे बीच में भस्म किया जाएगा, और एक तिहाई हिस्सा तुमको बारे दौर तलवार से गिर जाएगा, और तीसरे भाग मैं सभी दिशाओं में बिखर जाएगा, और बाहर के बाद एक तलवार आकर्षित.

घेराबंदी के दिन 21:20 ल्यूक में पढ़ रहे थे कि इससे पहले कि हम पढ़ . हुई जब घेराबंदी सूरज, चाँद और सितारों ( ल्यूक 21:25 ) और भी 6 लेबल पर इस तरह से पढ़ता है अन्धेरा था. पहले क्रोध और तुरही , सात तुरहियां अर्थ समकालीन के छठे कटोरा है , ब्रांड , और परमेश्वर के क्रोध के कटोरे. Sasapitin यह सब एक पीढ़ी.

6:12,13,14 रहस्योद्घाटन
12 और मैंने देखा कि जब वह छठी सील खोला है, और वहाँ एक शक्तिशाली भूकंप था, और सूरज बालों की टाट के रूप में काले एक अंधेरे बन गया, और पूरे चाँद खून रूप में बन गई ;
13 और आकाश के तारे जमीन पर गिर गया, के रूप में एक अंजीर के पेड़ फल उसके छोटे युवा फल isinasambulat जब एक तेज हवा की धड़कन.
14 और आकाश के रूप में यदि आप एक हताश डूब किताब है, और जुदा हर एक पहाड़ और टापू अपनी जगह से ले जाया गया.
15 और पृथ्वी के राजाओं और राजकुमारों , और मुख्य कप्तानों , और अमीर और ताकतवर , और हर दास और हर Freeman, गुफाओं में nagsipagtago पहाड़ों की चट्टानों में है और;

पहाड़ों और द्वीपों के हटाने हम पैरा 20 में 16 रहस्योद्घाटन की निरंतरता में पढ़ा

रहस्योद्घाटन 16:20
20 और हर द्वीप भाग गए और पहाड़ नहीं पाए गए.

ईजेकील 38:19,20
मेरे ईर्ष्या के कारण में 19 और मेरे क्रोध की आग में मैं बात की है, निश्चित रूप से उस दिन किया जाएगा एक इस्राएल के देश में महान मिलाते हुए;
20 इतनी है कि समुद्र में मछली, और स्वर्ग के fowls , और मैदान के पशुओं , और सब creeping चीजें है कि पृथ्वी पर रेंगना , और सभी लोगों को पृथ्वी पर हैं, मेरी उपस्थिति में कांप, और पहाड़ों होगा और खड़ी स्थानों गिर जाएगा, जाएगा और हर दीवार भूमि पर गिर जाएगा.

इसके अलावा यशायाह किताब पढ़ जब पहाड़ों में magpapatabon लोग.

यशायाह 2:19
19 और लोग चट्टानों की गुफाओं में जाना है, और पृथ्वी की गुफाओं, भगवान के डर से , और उसकी महिमा की महिमा, जब वह पृथ्वी को हिला गुलाब.

जब समय?

यशायाह 30:32
32 और स्टाफ नियुक्त है कि नीचे फेंका गया था उसे इधार के हर स्ट्रोक, डफ और harps के साथ, और के साथ नहीं किया जाएगा लड़ाइयों में मिलाते साथ वह उन्हें करने के लिए करेगा,

यिर्मयाह 46:10
10 दिन के लिए भगवान है, मेजबान के यहोवा, बदला लेने के दिन, उसे अपने प्रतिद्वंद्वियों का बदला : और तलवार खा जाएगा और छकना , और उनके खून होगा: प्रभु, यहोवा मेजबानों के लिए, नदी Euphrates द्वारा उत्तर में एक बलिदान.

34:6,7,8 यशायाह
6 यहोवा ने खून से भर जाता है , वसा मोटापा के साथ, भेड़ के बच्चे और बकरी के खून, मेढ़े के गुर्दों की चर्बी : Bozrah में यहोवा के लिये बलिदान करने के लिए, और एदोम देश में एक महान वध .
7 और जंगली बैल नीचे उन्हें और बैलों के साथ बैल के साथ आ जाएगा , और उनकी भूमि लोहू , किया जाएगा और उनके साथ धूल मोटापा वसा बनाया है.
8 यहोवा सिय्योन में एक लड़ाई में मुआविज़ा के वर्ष के प्रतिशोध के दिन के लिए.

और हम सिर्फ सवाल दोहराने जब मुआविज़ा का साल.

हम अन्य इसी तरह के पढ़ने के शहरों में होता है.

यिर्मयाह 49:21 ( एदोम )
21 पृथ्वी उनके गिरने के शोर में trembles, रोने में शोर लाल सागर में सुना था.

ईजेकील 31:16 (मिस्र)
16 मैं उसके गिरने की आवाज देश की, जब मैंने उसे नीचे डाली जो लोग नीचे गड्ढे में जाने के साथ अधोलोक के लिए, और ईडन, पसंद और लेबनान का सबसे अच्छा के सभी पेड़ों, कि सभी पेय जल, पृथ्वी के नीचे भागों में शान्ति थी.

26:15,18 ( सोर ईजेकील )
15 इस प्रकार saith सोर के परमेश्वर यहोवा ; क्या द्वीपों नहीं तेरा गिरने की आवाज में मिलाने, जब घायल कराह , जब आप के बीच में हत्या ?
18 द्वीपों तेरा गिरने के दिन में कांपहाँ , समुद्र के द्वीपों पर अपने प्रस्थान निराश कर रहे हैं.

यिर्मयाह 50:46 ( बाबुल )
46 बाबुल के ले जा रही पृथ्वी के शोर trembles, और रोना जातियों में सुना है.

यिर्मयाह 25:31 (देशों)
31 शोर पृथ्वी के अंत करने के लिए आ रहा था : यहोवा के लिए देश के साथ एक विवाद है, उन्होंने सभी मांस के साथ वकालत , के बारे में वह उन्हें तलवार करने के लिए, saith यहोवा दे देगी.

यशायाह 17:09 
9 उस दिन में अपने मजबूत शहर जंगल में छोड़ स्थानों के रूप में हो जाएगा, और पहाड़ , जो इस्राएल के बच्चों से पहले छोड़ दिया पर के ऊपर , और बर्बाद कर दिया.

रहस्योद्घाटन 17:5,6
5 और उसके माथे पर एक नाम लिखा हुआ था रहस्य, बाबुल महान , वेश्याओं के माँ और पृथ्वी घृणित कामों की.
6 और मैं संतों के खून के साथ नशे में औरत को देखा, और यीशु के शहीदों के खून. और जब मैंने उसे देखा था मैं महान विस्मय आश्चर्य जताया.

क्या घृणित कामों ?

यिर्मयाह 7:30
30 यहूदा के बच्चों के लिए किया मेरी दृष्टि में बुरा है , saith यहोवा था: वे घर में अपने घृणित कामों सेट अपने नाम कहा जाता है, उसे अशुद्ध .

प्रभु के घर में घिनौने क्या बात रखना चाहते हैं?

2 राजाओं 21:05
5 और वह प्रभु के घर की दो अदालतों में सभी स्वर्ग की मेजबानी के लिए वेदियों का निर्माण किया.

और इन घृणित कामों यहोवा की पूजा करते हैं.

ईजेकील 8:13-16
13 उसने मुझे इधार ने कहा , तू फिर से अभी तक अन्य महान घृणित कामों है कि वे करते देख करोगे .
14 फिर वह मुझे उत्तर में प्रभु के द्वार घर के दरवाजे के लिए , लाया और निहारना , वहाँ Tammuz लिए रो महिलाओं शनि था.
15 फिर कहा कि वह मुझे इधार , यह देखा तू , हे मनुष्य के हे बेटा? आप फिर इन से अभी तक अधिक से अधिक घृणित कामों देखें.
16 और वह मुझे यहोवा के घर के भीतरी आंगन में ले आया, और निहारना, जेनोवा के भवन के दरवाजे, पोर्च और वेदी के बीच थे, के बारे में पाँच और बीस आदमियों की ओर अपनी पीठ के साथ, मंदिर के पूर्व की ओर का सामना है, और वे पूर्व की ओर सूर्य की पूजा की.
 

चार पवन


से छवि: http://cw3164.k12.sd.us/Year/Events.htm

क्या चार हवाओं रहे हैं?

7:1,2 रहस्योद्घाटन
1 और उसके बाद मैंने देखा कि इस चार स्वर्गदूतों पृथ्वी के चारों कोनों पर खड़े , कि ऑफसेट पृथ्वी के चार हवाओंऐसा न हो कि हवा उड़ा पृथ्वी, या समुद्र , किसी भी पेड़ पर और न ही .
2 और मैं दूसरे से आरोही दूत देखा सूरज की बढ़ती , के सील होने के रहने वाले भगवान ; और वह चार स्वर्गदूतों को जो दिया है पृथ्वी और समुद्र के लिए एक आवाज maipahamak रोया,

7 रहस्योद्घाटन में चारों दिशाओं में चार ब्रांडों ( 6:1-8 रहस्योद्घाटन के चार सवारों रहे हैं)

चार mangangangabayo के बराबर 6:1-8 जकर्याह में चार रथों हैं

6:1-5 जकर्याह
1 और फिर मैं अपनी आँखें उठा , और देखा, और निहारना, दो पहाड़ों के बीच से चार रथ बाहर आया था ; और पहाड़ों पीतल के पहाड़ों थे.
2 पहले रथ में लाल घोड़े थे, और दूसरे रथ काले घोड़े ;
3 और तीसरे रथ सफेद घोड़े, और चौथा सफ़ेद घोड़े रथ .
4 तो मैंने जवाब दिया और कहा इधार परी है कि मेरे साथ बात की, क्या कर रहे हैं इन, अपने प्रभु ?
5 और दूत उत्तर दिया और मुझे इधार कहा, इन स्वर्ग के चार हवाओं रहे हैंहै, जो सारी पृथ्वी के प्रभु के साम्हने खड़े से आगे चलते हैं.

हम विश्लेषण आप कैसे 9 / 11 को न्यूयॉर्क में आतंकवादी हमलों पर इन चार हवाई जहाज मैच.

से छवि: 1 लिंक   2 लिंक

6 रथ जिसमें काले घोड़े हैं उत्तर की ओर आगे goeth , और उन्हें आगे जाने के बाद सफेद;और ग्रे दक्षिण की ओर चला गया.
7 और मजबूत आगे आया, और जाने के लिए और fro पृथ्वी के माध्यम से मांग की ; उन्होंने कहा, जाओ और fro देश भर में और. इसलिए वे चले और fro देश भर में .
8 फिर वह मुझे करने के लिए रोया और कहा मुझे करने के लिए कह रही , यहाँ , वे उत्तर nagpatahimik उत्तर में मेरी आत्मा की ओर आते हैं.

उत्तर या उत्तर के बाहर दो रथों , यह ट्विन टावर्स हमला है.

एक बाहर निकलें दक्षिण या दक्षिण और पेंटागन पर हमला.

और अच्छी खबर बाइबल के अनुसार एक ( nagpumiglas ) और यह पेंसिल्वेनिया में दुर्घटना थी.

Sakto भविष्यवाणी है?

उन्हें घेराबंदी के दिन प्लेस, के रूप में 5 जकर्याह , जो तीन भागों में अलग देश था और यह भी कहा में कहा था सात (छह या) तुरही . घटना की इसी अवधि और रहस्योद्घाटन के अंत तक दृष्टि की वसूली.

चार एयर ( यहोवा का तूफ़ान )

प्रभु के तूफान में चार हवाओं के चार सवारों कर रहे हैं.

आइए हम बाइबल की व्याख्या है.

25:31,32,33 यिर्मयाह
31 शोर पृथ्वी के अंत करने के लिए आ रहा थाके लिए, भगवान राष्ट्रों के साथ एक विवाद है, वह सब मांस के साथ वकालत करेंगे; बुराई के बारे में वह उन्हें तलवार, यहोवा saith दे देंगे.
32 इस प्रकार saith मेजबान, निहारना, बुराई के यहोवा राष्ट्र से राष्ट्र को चलें , और एक महान बवंडर पृथ्वी के संपूर्ण भागों से उठाया जाएगा.
33 से कम उस दिन यहोवा की मृत पृथ्वी के एक छोर से पृथ्वी के अन्य अंत करने के लिए किया जाएगा: वे हो lamented नहीं करेगा , न तो इकट्ठे हुए , और न ही दफना दिया : वे गोबर जमीन पर किया जाएगा.

23:19,20 यिर्मयाह
19 देखो, हे प्रभु, अपने क्रोध के तूफान, आगे चला गया , यह भी एक गंभीर बवंडर : बुराई की ऊँची एड़ी के जूते पर गिर जाता है.
20 यहोवा के क्रोध लौटने के लिए, जब तक वह न मार डाला होगा, और जब तक वह उसके दिल के विचार प्रदर्शन किया है : बाद के दिनों तु में यह पूरी तरह विचार करेगी.

यशायाह 66:15,16
15 के लिए, निहारना, यहोवा आग के साथ आ जाएगा, और एक बवंडर की तरह अपने रथ ; रोष के साथ करने के लिए अपने क्रोध प्रस्तुत है, और आग की लपटों के साथ अपनी गाली .
16 द्वारा यहोवा आग के लिए होगा, और अपनी तलवार के साथ, सभी लोगों के लिए: और यहोवा की मृत कई किया जाएगा.

4:11,12,13 यिर्मयाह
11 उस समय यह लोगों और यरूशलेम को कहते हैं, एक गर्म हवा जंगल में ऊंचे स्थानों से मेरे लोगों की बेटी नहीं, फटकना या किसी भी शुद्ध :
12 एक मजबूत हवा से उन्हें मेरे पास आ जाएगा: अब मैं उनके खिलाफ सजा देंगे.
13 देखो, वह बादलों के रूप में आते हैं, करेंगे और एक बवंडर की तरह अपने रथ अपने घोड़ों को ईगल से swifter हैं. काश! के लिए हम बर्बाद हो गए हैं .

यिर्मयाह 12:12
12 विध्वंसक रहे हैं जंगल के माध्यम से सभी ऊंचे स्थानों पर आ: यहोवा की तलवार लिए देश के एक छोर से देश के अन्य अंत करने के लिए भस्म : नहीं मांस शांति करेगा.

1:5,6,7,8 Habakkuk
5 आप Mangagmasid देशों के बीच , और आप को देखो और आश्चर्य marvelously : के लिए मैं अपने दिन में एक काम काम है कि आप हालांकि यह तुमसे कहा था विश्वास नहीं है.
6 देखने के लिए, मैं कसदियों बढ़ा है, कि कड़वी है और जल्दबाजी राष्ट्र, कि पृथ्वी की चौड़ाई , तो magari निवास स्थानों है कि उनकी नहीं कर रहे हैं.
7 वे डर रहे हैं और उनके निर्णय खूंखार और अपनी गरिमा खुद से आगे बढ़ना.
8 उनके घोड़े चीतों से swifter रहे हैं, अधिक से अधिक भयंकर शाम भेड़ियों और: और उनके सवारों पर गर्व दबाएँ: हाँ , उनके सवार दूर से आने के रूप में वे एक ईगल खाने के लिए तैयार पलायन .

50:40,41,42,43 यिर्मयाह
40 बस के रूप में भगवान सदोम और अमोरा को नष्ट कर दिया और उसके पड़ोसी यहोवा saith शहरों, तो कोई आदमी ध्यान केन्द्रित करना , या कि क्या वहाँ के किसी भी आदमी के बेटे केन्द्रित है.
41 देखो, एक उत्तर से cometh लोगों; और एक महान राष्ट्र और कई राजाओं को पृथ्वी की तरफ से किया जाएगा.
42 वे धनुष और लांस पकड़ : वे क्रूर होते हैं, और कोई दया नहीं : उनकी आवाज दहाड़ समुद्र की तरह होगा और वे घोड़े पर सवारी, तुमको खिलाफ युद्ध के लिए पुरुषों के रूप में सरणी में सेट है, बाबुल के हे बेटी.
43 बाबुल के राजा ने उन रिपोर्ट सुना, और उसके हाथ कमजोर मोम : वेदना उसे पकड़ लिया travail में एक महिला के रूप में पीड़ित.

यिर्मयाह 51:1
1 इस प्रकार saith यहोवा, निहारना , मैं बाबुल के खिलाफ उठाना होगा, और Lebcamai के निवासियों को , एक को नष्ट हवा के खिलाफ.

डैनियल 11:40
40 और अंत के दौरान है उसे दक्षिण के राजा , और makikipagkaalit उत्तर के राजा ने उस के खिलाफ एक तूफान की तरह आते हैं, रथ के साथ जाएगा, और सवारों के साथ, और कई जहाजों के साथ ; और वह देश दर्ज करें, और करेगा अतिप्रवाह और के माध्यम से गुजरती हैं.

2:2,10 योएल
2 अंधेरे और उदासी , बादल और घने के एक दिन के दिनों में अंधेरा, के रूप में पहाड़ों पर सुबह प्रसार : एक महान लोगों और मजबूत ; नहीं ऐसा कभी थाऔर न ही कोई और होगा , इसके बाद भी कई पीढ़ियों के वर्षों के लिए.
उन्हें पहले 10 पृथ्वी भूकंप जाएगा; आकाश : सूरज कांप करेगा और चंद्रमा हैं अन्धेरा , और सितारों उनकी चमक वापस ले :

सपन्याह 1:15
15 क्रोध उस दिन का दिन है , मुसीबत और पीड़ा , कयामत और विनाश के एक दिन के दिन, अंधकार और दुख का दिन है, बादल और घने अंधेरे के दिन,

38:9,15,16 ईजेकील
9 और तुम करोगे बढ़ना , तुम एक तूफान की तरह आ जाएगा, तुम करोगे करने के लिए एक जमीन को कवर बादल की तरह हो , तुम , और सब तेरा बैंड, और तुमको साथ कई लोगों के .
15 और तुम करोगे तेरा जगह से आते हैं उत्तर की संपूर्ण भागों से , आप और आप के साथ कई लोगों, उन सभी को घोड़े पर सवार , एक महान कंपनी और एक शक्तिशाली सेना ;
16 और तुम मेरी प्रजा इस्राएल के खिलाफ एक जमीन को कवर के रूप में बादल , आओ: आखिरी दिन है , मेरे देश पर तुम्हें लाने के लिए, कि जातियों मुझे पता है , जब मैं तुझ में पवित्रा किया जाएगा हो सकता है, उनकी आंखों के सामने हे गोग ,.

1:4,5 ईजेकील
4 और मैंने देखा है, और निहारना, एक तूफानी हवा उत्तर से आए, एक ही infolding आग के साथ एक महान बादल , और के बारे में है, और धातु के साथ यह चमक के बीच में से एक चमक दौर, आग के बीच से बाहर .
5 और बीच में से क्या है चारों प्राणियों की समानता आए. और यह उनकी उपस्थिति था: वे एक व्यक्ति की समानता थी;

चारों प्राणियों कि ईजेकील देखा गया था दोनों जॉन चार ब्रांडों के रहस्योद्घाटन में देखा था. उत्तर से तूफान हवाओं जॉन के चार सवारों रहे हैं देखा कि उनमें से हर एक एक जीवित प्राणी है " कहा आओ ! "

रहस्योद्घाटन 6:08
8 और मैंने देखा है, और एक पीला घोड़ा निहारना : और वह उस नाम की मौत के साथ यहाँ बैठे थे, और नरक उसके साथ पीछा किया. और वे पृथ्वी के चौथे भाग पर अधिकार दिए गए थे , को तलवार से मार, और अकाल , और मरी , और पृथ्वी के जंगली जानवरों .

लेख है कि " वे " चार सवारों को संदर्भित करता है और नहीं चौथे सवार में ही .

ईजेकील 14:21
21 इस प्रकार saith परमेश्वर यहोवा के लिए, कैसे और अधिक जब मैं भेजें मेरे चार पीड़ादायक निर्णय जेरूसलम , तलवार, और अकाल , और जंगली जानवरों , और मरी , बंद आदमी और जानवर में कटौती करने के लिए?

5 जकर्याह के अनुसार घेराबंदी के दिन तलवार, अकाल, महामारी और जंगली जानवरों भगवान भेज देंगे और चार सवारों .
और जब घेराबंदी जगह वह सब है, जब सब कुछ है सब सच कहा, यह लिखा गया है ले लिया.

ल्यूक 21:22
इन 22 दिनों का बदला लेने के लिए कर रहे हैं , कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.

पुस्तक चिह्नित

किताब एक ब्रांड है डैनियल की किताब है.

डैनियल 12:4,9
4 लेकिन तुम , हे दानिय्येल, शब्दों को बंद है, और अंत तक किताब सील : करने के लिए और fro कई चलाने के लिए, होगा और ज्ञान में वृद्धि होगी.
9 और उसने कहा, तेरा रास्ता जाओ , डैनियल : ऊपर के लिए बंद कर रहे हैं और शब्दों के अंत के समय तक मुहरबंद.

अब , डैनियल की पुस्तक की सामग्री की तनहाई घृणा बारे में है. 9:27 डैनियल , 11:31 , 12:11 और परमेश्वर के दुश्मन और ईसा मसीह के आने के बारे में के बारे में दूसरों .

अब, रहस्योद्घाटन में ब्रांड के साथ पुस्तक की सामग्री की तनहाई घृणा बारे में है. यही कारण है कि सूरज, चाँद और सितारों अन्धेरा कर रहे हैं.

यहां डैनियल और रहस्योद्घाटन द्वारा कुछ चीजें




हमारे देश फिलीपींस के झंडे में देखा , डैनियल और रहस्योद्घाटन की भविष्यवाणी की प्रतीक .

डैनियल 7:7,20,24
7 के बाद यह मुझे रात सपने में देखा था , और निहारना, चौथे जानवर, भयानक और शक्तिशाली है, और बहुत मजबूत है, और यह महान लोहे के दांत था: उसे चुग लिया और टुकड़ों , और उसके पांवों छाछ niyuyurakan , और विविध उसके पहले सभी जानवरों से , और दस सींग थे.
20 और के बारे में दस सींग कि उसके सिर में थे और एक बसंत और जो पहले तीन गिर गया यह भी है कि सींग कि आँखें और एक मुंह दिया था कि nagasasalita महान चीजें, जिनकी उपस्थिति के साथ अधिक से अधिक था उसके साथी से अधिक है.
24 और इस राज्य से बाहर दस सींग दस राजाओं उठता : और एक के बाद उन्हें पैदा करेगा; और वह पहले से विविध है, और हो जाएगा वह तीन राजाओं नीचे रखा जाएगा.

17:8-14 रहस्योद्घाटन
8 जानवर तुम्हें देखा था, और बंद करो और गहरी चली गई है, और विनाश करने के लिए ले जाता है . और वे कहते हैं कि पृथ्वी manggigilalas जिनके नाम दुनिया की नींव है, जब वे जानवर देखा था से लिखा है जीवन की पुस्तक में नहीं है पर ध्यान केन्द्रित करना है, कैसे वह और नहीं है, और आया था.
9 यहाँ बुद्धि के साथ मन. सात सिर सात पहाड़ जो महिला विराजमान हैं;
10 और वे सात : किंग्स पांच गिर रहे हैं, यहाँ एक हैं, एक अभी तक नहीं आया , और वह एक छोटे से समय ले जाना चाहिए जब.
11 और जानवर कि थी, और नहीं है, वह भी आठवें और वह सात था और वह विनाश की ओर.
12 और दस सींग तू ने देखे राजाओं दस हैं , जो राज्य का हिस्सा नहीं होगा, लेकिन वे शासन के अधिकार प्राप्त है कि जानवर के साथ एक घंटा.
13 ये एक मन है , और उनकी शक्ति और अधिकार उस पशु को दे देना.
14 वे मेम्ने के खिलाफ लड़ाई, और वे मेम्ने dadaigin , क्योंकि वह यहोवा और राजाओं के राजा के यहोवा है, और उसके साथी , जो कहा गया और अभिजात वर्ग और वफादार भी प्रबल.

ध्वज के त्रिकोण के रूप में 10 ( दस डैनियल 7:20 और 17:12 रहस्योद्घाटन के ) फिलीपींस का प्रतीक है. तीन और गिर गई ( 07:20 डैनियल ) एक तीन सितारा isinisimbulo. तीन डूब गया और चौथा ( 07:07 डैनियल) के उद्भव . चौथे जानवर ( 07:07 डैनियल) sinisimbulo दिन था. आठ किरणों आठ राजाओं का प्रतीक है ( रहस्योद्घाटन 17:11 ) जहां सात में एक जानवर आठवें .

से छवि: http://en.wikipedia.org/wiki/Seal_of_the_President_of_the_Philippines

वे Dirigmain मेम्ने ( रहस्योद्घाटन 17:14 डैनियल की पुस्तक में कह के रूप में ).

डैनियल आप की अनदेखी 7:9-14 , परमेश्वर का राज्य 4 जानवर दौरान आया था. और यह भी ईसा मसीह को दी समय है शक्ति और महिमा, और एक राज्य .

डैनियल 7:9-14
9 मैं सिंहासन रखा गया और एक धूप में बैठे और अपने बड़ों कपड़ा बर्फ और शुद्ध ऊन की तरह अपने सिर के बालों के रूप में सफेद रंग की beheld तक : अपने सिंहासन आग की लपटें था.
10 एक भयंकर आग से आगे आया और उसे पहले : हजार हजारों उसे ministered , और हजार बार दस हजार makasampung उसके सामने खड़ा था : पहचानने सेट है, और पुस्तकें खोली गई.
11 मैं महान शब्द जो सींग, मैंने देखा जब तक जानवर को मार डाला और उसके शरीर को नष्ट कर दिया है और यह आग sunigin दिया गया था की आवाज की वजह से उस समय देखा.
12 और पशुओं के आराम के लिए के रूप में, उनकी शक्ति छीन लिया है: अब तक उनके जीवन में एक मौसम और एक समय के लिए लंबे समय तक रहे थे.
13 मैं रात सपने में देखा था , और निहारना, वहाँ एक आदमी की एक बेटे की तरह आकाश के बादलों के साथ आया था , और उस दिन की प्राचीन के लिए आया था और वे उसे उसके पास पहले लाया.
14 और उसे शक्ति और महिमा, और एक राज्य है कि सभी लोगों, जातियों और भाषाओं उसकी सेवा करनी चाहिए दिया: उसकी प्रभुता सदा प्रभुत्व कि दूर पारित नहीं करेगा और उसके राज्य है नष्ट नहीं किया जाएगा.

उल्लेख किया है कि चौथे जानवर भी 8:08 डैनियल में है बकरी bulugang

डैनियल 8:08
8 और बकरा खुद को निहायत magnified , और जब वह मजबूत था , महान सींग टूट गया था और बजाय इसे स्वर्ग की चारों दिशाओं की ओर चार सींग उल्लेखनीय उभरा है.

साक्ष्य के रूप में हम 8 डैनियल के 25 पद्य में पढ़ें.

25 और अपने तरीके से वह अपने हाथ में palulusugin धोखे में: और वह खुद उसके दिल में इज़ाफ़ा करेगा , और उनकी सुरक्षा वह कई को नष्ट करेगा: वह भी प्रधानों के राजकुमार के खिलाफ उठ खड़े होंगे, लेकिन वह हाथ बिना टूट जाएगी.

यहाँ दिखाया गया है कि राजकुमार लड़ने का मतलब है कि वह वहाँ प्रधानों के राजकुमार या आते हैं.

इसलिए अगर, राजा भी बुरा 11:21 डैनियल कहा राजा है.

डैनियल 11:21
21 और उसकी जगह में खड़े होने के लिए , वे राज्य का सम्मान नहीं दिया था: लेकिन वह सुरक्षा और के समय में आ जाएगा एक घृणित व्यक्ति flatteries द्वारा राज्य को प्राप्त करेगा.

22 और वे एक है कि वे उसके सामने होगा अतिप्रवाह बहुत माध्यम से जाना जाएगा, और गिरावट है, हाँ, वाचा का एक राजकुमार के रूप में.

0:01 डैनियल में पढ़ने हम जारी रखने के लिए पता चल जाएगा कि Miguel के आगमन के इस राजा के समय के दौरान .

डैनियल 0:01
1 और उस समय माइकल को एक महान राजकुमार खड़ा करेगा जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़े: और मुसीबत का एक समय था कभी नहीं के रूप में के बाद से वहाँ उस समय तक में , और उस समय तेरा लोगों को हर एक है कि लिखा जाना जाएगा , उद्धार करेगा एक राष्ट्र था किया जाएगा किताब में .

इस राजा ( 11:21 डैनियल) महादूत के आने के 4 राजा था.

डैनियल 11:1,2
1 और मेरे लिए के रूप में, दारा प्रथम वर्ष मादियों , मैं पुष्टि करने के लिए और उसे मजबूत खड़ा था.
2 और अब मैं तुम्हें सच दिखाते हैं. यहाँ, अभी तक फारस में तीन राजाओं खड़े ; और चौथी तक वे सब से अमीर हो जाएगाऔर जब वह अपने धन के माध्यम से मजबूत था, वह यूनान के राज्य के खिलाफ सभी kikilusin .

और अन्य संबंधित सपना राजा की मूर्ति है.

डैनियल 2:1,31-35,40,44

1 और नबूकदनेस्सर नबूकदनेस्सर के राज्य के दूसरे वर्ष के सपने सपना देखा था , और उसकी आत्मा परेशान थी, और उसकी नींद चला गया.

31 तू , हे राजा, देखा, और एक महान छवि को निहारना . इस छवि है, जो शक्तिशाली था और चमक जिसका उत्कृष्ट था , तुझ से पहले खड़ा था , और यह की उपस्थिति भयानक था.
32 के बारे में चित्र, उसके सिर के ठीक सोने का था, उसके स्तन और चांदी के अपने हथियार, उसके पेट और पीतल के अपने जांघों,
33 लोहे का उनका पैर, पैर भाग लोहे और भाग मिट्टी.
34 तुम वहाँ देखो हाथ के बिना एक पत्थर natibag है, जो अपने पैरों कि लोहे और मिट्टी के थे पर छवि smote , और वह टूट गया.
35 फिर लोहा, मिट्टी, पीतल, चांदी और सोने के टुकड़े में एक साथ टूट गया, और गर्मियों में खलिहान की फूस की तरह बन गया, और हवा कि कोई जगह नहीं उन में पाया जाता है , और पत्थर छवि smote एक महान पहाड़ और सारी पृथ्वी भर बन गया.

40 और चौथा राज्य लोहे के रूप में मजबूत किया जाएगा, क्योंकि लोहे और सभी चीजों subdueth nakadudurog : लौह है कि उन सभी के रूप में और हरा madidikdik करेगी तथा .

44 से कम इन राजाओं के दिनों में स्वर्ग का परमेश्वर होगा एक राज्य की स्थापना, ऐसा कभी नहीं होगा, बिजली यह एक और लोगों को छोड़ दिया गया था या है, लेकिन टुकड़ों में और इन सभी राज्यों का उपभोग , और यह हमेशा के लिए lalagi .

वें डैनियल में चार जानवरों रहस्योद्घाटन 13 में जानवर है.

डैनियल 7:25
25 और वह परमप्रधान के खिलाफ शब्दों बात करेगा, और परमप्रधान के पवित्रा लोगों , और पहनने के लिए करेगा वह बार और कानून बदल जाएगा लगता है, और वे एक बार और समय तक उसके हाथ में एक आधा किया जाएगा और समय दिया.

रहस्योद्घाटन 13:5,6
5 और उसे एक महान चीज़ें और blasphemies बोल दिया मुंह ; और उसे चालीस और दो महीने जारी रखने के अधिकार दिया.
6 वह निन्दा में अपने मुंह खोला भगवान के खिलाफ, उसका नाम और उनके निवास pusungin करने के लिए, तो स्वर्ग के निवासियों.

एक समय और बार और डैनियल 7:25 में आधे से एक समय में एक ही चार और दो महीने है. तीन के बराबर है और एक आधे साल. रहस्योद्घाटन में दूसरे जानवर जानवरों में पहली सांस की तस्वीरें प्रदान की गई है . वह कौन है?

13:14,15 रहस्योद्घाटन
14 और वह संकेत जो वह जानवर की दृष्टि में नहीं प्रदान की गई थी के लिए पृथ्वी के निवासियों को धोखा दिया ; पृथ्वी के निवासियों से कहा कि वे पशुओं की एक तस्वीर ले जाना चाहिए तलवार का घाव है और रहते थे.
15 और वह जानवरों के चित्र प्रदान सांस दीजानवरों के चित्र के लिए, बोलते हैं और सब जो पूजा करने के लिए जानवर की छवि से इनकार कर दिया हो सकता है.

जब आप बकरी और चौथे राजा के बारे में दृष्टि ले?

डैनियल 8:19 ( बकरी )
19 और उसने कहा, निहारना, मैं तुम क्या दिखाएगा रोष के अंतिम काल में होता है ; के अंत की समयसीमा के बारे में.


11:31,40 डैनियल ( चौथे राजा )
31 और समूह अपने हिस्से पर खड़े होंगे , और वे पवित्रास्थान अपवित्रा करेंगे , यहाँ तक कि दीवारों और नित्य होमबलि और हटाने वे घृणा उस जगह maketh .40 और अंत के दौरान है उसे दक्षिण के राजा makikipagkaalit , और उत्तर के राजा के एक बवंडर की तरह उसके खिलाफ आ जाएगा , रथ के साथ, और सवारों के साथ, और कई जहाजों के साथ , और वह भूमि भर्ती करेगा और अतिप्रवाह और बाद में.

हमारे पढ़ने के मुताबिक, डैनियल की पुस्तक, चौथा राजा के दौरान तबाही की घृणा अंत के दौरान घटित होगा. मौसम कब खत्म होगा?

1:14,15,16 सपन्याह
14 जेनोवा का महान दिन निकट है, के पास ठीक है और जल्दी, यहाँ तक कि प्रभु का दिन की आवाज: शक्तिशाली आदमी वहाँ फूट फूट कर रो जाएगा.
15 दिन क्रोध का दिन है , मुसीबत और संकट के दिन, कयामत और विनाश का दिन, अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधेरे का एक दिन का दिन
तुरही और अलार्म के 16 दिन गढ़वाले नगरों , और के खिलाफ उच्च दीवार के खिलाफ.

मुसीबत के समय में Miguel के आगमन के दौरान तो अंत मैच और यह ( 1:14 सपन्याह ) कहते हैं प्रभु का दिन है. हम 00:01 डैनियल पुनः पढ़ने

डैनियल 0:01
1 और उस समय माइकल खड़े होंगे, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है: और मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ उस समय तक में , और उस समय लोगों को हर तेरा , वितरित किया जाएगा एक राष्ट्र था करेंगे एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा.

"समय" चौथा ( राजा के समय को संदर्भित करता है या चार के अंत के दौरान किया जा सकता है ).

जब संकट के समय ( 01:15 सपन्याह ) के अनुसार प्रभु यीशु के लिए?

21:22,23 Lacas
22 के लिए इन प्रतिशोध के दिन हैं , लिखा है कि सभी चीजें पूरी.
23 nagdadalangtao पर हाय , और उन दिनों में नर्सिंग ! के लिए वहाँ महान संकट धरती पर हो जाएगा, और इस देश में गुस्सा.

जानवर तबाही या विकृत के पुत्र थे.

2 Thessalonians 2:2,3,4,8,9
2 जाने के लिए आप आसानी से अपने मन ले जाते हैं, न ही अभी तक परेशान हो , ना ही आत्मा के द्वारा , और न ही वचन के द्वारा , और न ही हम से पत्र के रूप में द्वारा, कह रही है कि मसीह के दिन;
3 चलो कोई आदमी आपको किसी भी तरह से धोखा : के लिए नहीं आ जाएगा, सिवाय वहाँ आ एक दूर गिरने , और शैतान, तबाही के बेटे का पता चला ,
4 कि resists और कहा जाता है कि भगवान है या पूजा की सभी के खिलाफ ही है, इतना है कि वह भगवान के मंदिर में sitteth , कि वह खुद प्रचार भगवान के रूप में.
8 और फिर करेगा कि दुष्ट का पता चला है, कि यहोवा अपने मुंह से सांस के साथ मार , और की चमक के साथ अपनी आने को नष्ट कर देगा ;
9 उन्होंने कहा, आ रहा है जिसका शैतान का काम करने के बाद सब शक्ति और चिन्ह, और झूठ बोल आश्चर्य के साथ,

2:14 1Timoteo
14 और एडम धोखा नहीं दिया था, लेकिन धोखा दिया जा रहा है औरत के अपराध में था ;

इसलिए हम निर्धारित किया है कि महिला 666 नंबर है क्योंकि वह ( महिला ) है भगवान और आदमी के खिलाफ नहीं transgressed .

9 डैनियल 490 वर्षों के बारे में कह रहा है. यह अभिषेक राजकुमार के आगमन शामिल है. इसके अलावा यहाँ कहने के बारे में तीन और एक आधे साल (42 महीने या सप्ताह, sangglinggo और सप्ताह के आधा)

डैनियल 9:24,25,26,27
24 सत्तर सप्ताह तेरा लोगों और तेरा पवित्र शहर पर पर निर्धारित कर रहे हैं , अपराध खत्म करने के लिए , और अपराध को रोकने के लिए, और अधर्म के लिए सुलह के लिए, और अनन्त धर्म में लाने के लिए और दृष्टि और भविष्यवाणी सील , और परमपवित्रा अभिषेक .
25 इसलिए पता है और विचार , आज्ञा से उत्सर्जन को बहाल करने के लिए और यरूशलेम का निर्माण अभिषेक राजकुमार इधार , सात हफ्तों और बासठ सप्ताह किया जाएगा: इसे फिर से निर्माण किया जाएगा, सड़कों और दीवारों के साथ संकट के समय में भी .
26और बासठ सप्ताहों के बाद , बंद लेपित कट, और कुछ भी नहीं होगा, और शहर को नष्ट और राजकुमार के लोगों के अभयारण्य में आने और बाढ़ से उसके अंत है, और अंत तक युद्ध किया जाएगा, desolations निर्धारित होते हैं.
27 और एक सप्ताह के लिए कई के साथ उसकी वाचा स्थापित : और आधे सप्ताह वह त्याग और बलिदान के कारण संघर्ष करेगा, और घृणित कामों की एक शाखा नष्ट आया करेगा और अंत तक , और pagkapasiya दुश्मनी गिरा दिया गया है नष्ट कर दिया.


1 / मानवता के 3 की मौत

कैसे 1 / 3 मानवता के मारे रहस्योद्घाटन 9:15 में कहा था ?

रहस्योद्घाटन 9:15
15 और चार स्वर्गदूतों ungirded , समय और दिन और महीने और साल में सज्जित पुरुषों के तीसरे भाग को मारने के लिए .

घंटे और दिन और महीने और साल , कह रही यह न्यूयॉर्क में 2001/09/11 त्रासदी पर था.

1 / 3 लोगों की मृत्यु हो गई या सच करने के लिए भगवान की 9 / 11 पर बनाया पता आशा है कि खो दिया है.

वे यह प्रभु यीशु की पूर्ति नहीं पाते मैथ्यू 24:2 में कहा

मैथ्यू 24:2
2 लेकिन उसने जवाब दिया और कहा कि उन्हें इधार , इन सभी बातों को नहीं तु देख रहे हो? वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , वहाँ यहाँ एक पत्थर नहीं छोड़ा जाएगा एक और पत्थर पर, नीचे फेंक दिया नहीं.

Litiral वास्तव में अधिक 9 / 11 है लेकिन कई और अधिक सत्य के ज्ञान में मृत्यु हो गई और इस अधिक अफ़सोस की बात है पर मृत्यु हो गई. रोमन कैथोलिक चर्च के साथ मर गया, और अन्य ईसाई संप्रदायों सत्य के ज्ञान पर.

1999 के रूप में, 6 अरब दुनिया भर में ( स्रोत की जनसंख्या : संयुक्त राष्ट्र के जनसंख्या प्रभाग ) और ईसाइयों 2100000000 (स्रोत गिने जा रहे हैं : एनसाइक्लोपीडिया ब्रिटानिका ) 2008 पंचांग यह सूचना बच्चों के लिए समय ( से ) आता है. दुनिया में आबादी का 1 / 3 ईसाई भी हैं.


पाई चार्ट



से छवि: अमेरिका दुनिया के मिशन के लिए केन्द्र
http://www.religioustolerance.org/worldrel.htm

1 / 3 मानवता के सितारों के रूप में रहस्योद्घाटन की पुस्तक में वर्णित है.

रहस्योद्घाटन 00:04
4 और उसकी पूंछ आकाश में तारों के तीसरे भाग और पृथ्वी ipinaghagis आकर्षित कियाऔर ड्रेगन महिला जन्म देने से पहले खड़ा था, अपने बच्चे उसके जन्म खा .

और सितारा भी डैनियल की पुस्तक में स्टार है.

डैनियल 8:10
10 और काफी वृद्धि हुई है, ऊपर स्वर्ग का मेजबान है, और करने के लिए मेजबान और सितारों के नीचे पृथ्वी करने के लिए डाल रहे हैं के कुछ, और उन पर मोहरदार.

मानवता के 1 / 3 और यह शुद्ध करने के लिए .

13:8,9 जकर्याह
8 पास , कि सारे देश में, saith जेनोवा , दो भागों में काट रहे थे और मरने लेकिन तीसरे छोड़ दिया गया था .
9 और मैं आग के तीसरे भाग लाएगा, और उन्हें परिष्कृत रूप में चांदी परिष्कृत किया जाता है , और उन्हें सोने के रूप में की कोशिश करेंगे. वे पर मेरा नाम फोन करेगा और मैं उन्हें सुन : मैं कहता हूँ, मेरे लोग : और वे कहते हैं, यहोवा मेरे परमेश्वर है जाएगा होगा.

लेकिन कुछ सोच सकते हैं कि एक 8 कविता में 2 / 3 हत्यारा कह रहा है गर्भनिरोधक 09:15 1 / 3 Apocalipisis हत्यारा . क्योंकि यह यह केवल प्रतीक नहीं खंडन करता है. जकर्याह 13:08 में इंगित करता है कि कट या मर आग शुद्ध में शामिल नहीं है . रहस्योद्घाटन 9:15 में, वे बीच में भविष्यवाणी कर रहे हैं और सच मुलाकात के दिन पता था, का दिन है.

ल्यूक 19:44
44 और पृथ्वी ilulugso , और तुमको भीतर अपने बच्चों: तुझ में है और वे पत्थर पत्थर पर छोड़ नहीं है , क्योंकि तू hast तेरा मुलाकात के समय ज्ञात नहीं है.

5:2,12 ईजेकील
2 एक तिहाई हिस्सा इमान्युअल तू शहर के मध्य में आग से जला, जब घेराबंदी के दिनों में पूरा कर रहे हैं, और तीसरे भाग लेते हैं, और हराना तलवार के आसपास के साथ , और एक तिहाई हिस्सा हवा में बिखर तुम करोगे , और मैं उन्हें बाहर करने के बाद एक तलवार आकर्षित करेगा.
12 तिहाई हिस्सा है महामारी से मरने, और अकाल के साथ वे आप में से भस्म किया जाएगा , और एक तीसरे भाग तलवार से गिर जाएगा आप के आसपास है, और तीसरे भाग मैं सभी दिशाओं में बिखर जाएगा, और बाहर के बाद एक तलवार आकर्षित.

निर्दिष्ट समय , जब घेराबंदी के दिनों में पूरा कर रहे हैं

यीशु ने इस बारे में कुछ कहा क्या?

ल्यूक 21:20-22
लेकिन 20 जब तुम यरूशलेम को सेनाओं देखा, तब पता चला कि उसके विनाश समीप था.
21 फिर यहूदिया में उन पहाड़ों पर भाग है, और शहर के भीतर आगे आया, और क्षेत्र में शहर में प्रवेश नहीं करना चाहिए.
22 क्योंकि इन प्रतिशोध के दिन हैं, कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.

रहस्योद्घाटन में आदमी के बारे में भविष्यवाणी क्या है तलवार, अकाल और महामारी से मर ?

6:7,8 रहस्योद्घाटन
7 और जब वह चौथी मुहर खोली, तो मैं कह रह चौथा प्राणी, चलो की आवाज सुनी.
8 और मैंने देखा है, और एक पीला घोड़ा निहारना : और वह उस नाम की मौत के साथ यहाँ बैठे थे, और नरक उसके साथ पीछा किया. और वे पृथ्वी के चौथे भाग पर अधिकार दिए गए थे , को मारने के लिए तलवार से , और अकाल , और मरी , और पृथ्वी के जंगली जानवरों.

हम जब तक लगभग 6 ब्रांडों को पढ़ने के लिए जारी है.

6:9,10 रहस्योद्घाटन
9 और जब वह पांचवीं मुहर खोली, तो मैं वेदी के नीचे भगवान के शब्द के लिए मृत उन आत्माओं को देखा, और उनके साथ गवाही के लिए:
10 और वे एक ज़ोर की आवाज़ के साथ रोया , कह, कब तक , हे यहोवा पवित्रा और सत्य , न्याय और नहीं हमारे खून का बदला लेने करना है, पृथ्वी पर ध्यान केन्द्रित करना ?

बदला संतों की रक्त 5 ब्रांडों पर तलवार, अकाल, महामारी और जंगली जानवरों क्यों गिर रहा है. शहीदों के खून बाबुल में पाए गए.

रहस्योद्घाटन 18:24
24 और वह भविष्यद्वक्ताओं और पवित्रा लोगों के लोहू पाया है, और सभी जमीन पर मार डाला.

और यह भी अपने घिनौने मूर्तियों के लिए बदला है.

9:20,21 रहस्योद्घाटन
20 और लोगों के आराम , इन विपत्तियों में नहीं मारे गए , उनके हाथों के काम करता है, पछतावा नहीं है कि पूजा राक्षसों, और सोने और चांदी की मूर्तियां , और पीतल, और पत्थर , और लकड़ी , जो न देख , न सुन , न ही कभी चलना.
21 और वे अपने खून का पछतावा नहीं है, अपने sorceries की और न ही , उनके व्यभिचार की और न ही उनकी और न ही चोरी की .

शिमशोन और 9 / 11 त्रासदी

16:25-31 न्यायाधीशों
25 और यह करने के लिए उनके दिल ख़ुश करना आए थे, उन्हों ने कहा, "बुलाओ शिमशोन , कि वह हमारे खेल बना सकते हैं. और जेल से शिमशोन के लिए बुलाया , और वह उन्हें मज़ाक उड़ाया . और वे उसे स्तंभों के बीच सेट:
26 और शिमशोन ने कहा कि बालक के इधार है कि उसके हाथ से आयोजित किया है, मुझे Ipahipo घर के खंभे , कि मैं mangahiligan .
27 पुरुषों और महिलाओं को घर से भरा था , और पलिश्तियों के सब यहोवा वहाँ थे, और छत तीन हज़ार पुरुषों और महिलाओं, देख जबकि शिमशोन के साथ खेल.
28 और शिमशोन Yahweh के लिए बुलाया , और कहा , हे परमेश्वर यहोवा, मैं प्रार्थना करता हूँ तुम मुझे याद है, और मैं प्रार्थना करता हूँ तुम मुझे मजबूत बनाने, सिर्फ इस एक बार, हे भगवान , कि मैं पलिश्तियों के maiganti के लिए समय मेरी दो आँखें.

29 और शिमशोन दो स्तंभों के बीच जो घर पर विश्राम किया , और उन पर leaned पकड़, अपने दहिने हाथ में, एक और उसकी बाईं तरफ अन्य.
30 और शिमशोन ने कहा, मुझे पलिश्तियों के साथ मर जाते हैं, और वह खुद अपनी पूरी ताकत से झुका , और यहोवा पर गिर गया घर है, और सभी लोगों की है कि उसमें थे. जिसमें उन्होंने अपनी मृत्यु पर कई तो मर भी अधिक वह अपने जीवन में मदहोश थे.
31 तब उसके भाइयों नीचे चला गया और उसके पिता के सभी घर है, और उसे ले लिया और उसे पाला है, और उसे सोरा और एशताओल के बीच मानोह की कब्र उनके पिता दफन कर दिया. और वह बीस साल इसराइल का न्याय .

से छवि:
http://www.cosmicwind.net/800/CWind/Nem/Samson.html


हताहतों की संख्या
मुख्य लेख: 11 सितंबर के हमलों के हताहतों
निधन ( अपहर्ताओं को छोड़कर)
न्यूयॉर्क शहर के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर 2605
[28] [29] [30] [31]

अमेरिकी 11 87 [32]
संयुक्त 175 60 [ 33 ]
पेंटागन Arlington 125 [ 34 ]
अमेरिकी 77 59 [35]
Shanksville संयुक्त 93 40 [36]
कुल 2976
वहाँ थे 2995 मौतों की कुल, 19 अपहरणकर्ता और 2976 पीड़ितों मिलाकर. पीड़ितों के रूप में वितरित किया गया: चार विमानों ( जिनमें से कोई बचे थे) पर 246 प्रकार, 2605 न्यूयॉर्क शहर में टावरों में और जमीन पर है, और 125 पेंटागन पर [ 37 ] [ 38 सभी मौतों में .] हमले के 55 सैन्य कर्मियों को पेंटागन में मारे गए नागरिकों के लिए छोड़कर गए थे. [ 39]

यह इस जानकारी से है:http://en.wikipedia.org/wiki/September_11 , _2001_Terrorist_Attack

इसलिए अगर, न्यायाधीशों की किताब में जुड़वां टावरों के पतन की भविष्यवाणी की. हम हताहतों की समानता देख

शिमशोन :
न्यायाधीशों 16:27
27 पुरुषों और महिलाओं को घर से भरा था , और पलिश्तियों के सब यहोवा वहाँ थे, और छत है तीन हज़ार पुरुषों और महिलाओं, देख जबकि शिमशोन के साथ खेल.

9 / 11 पर:
वहाँ थे 2995 मौतों के एक कुल,

लगभग एक ही , एक ही बदला .

ईजेकील 20:47
47 और दक्षिण के वन, सुनो जेनोवा के शब्द: कहने के लिए परमेश्वर यहोवा, निहारना, मैं तुम्हें इस प्रकार saith में आग जलाना होगा, और तुझ में सब हरे पेड़, और हर खा जाएगा सूखे पेड़ : ज्वलंत लौ, quenched नहीं करेगा और सब से उत्तर दक्षिण चेहरे आग में जला दिया जाएगा.

08:46 पर, 11 अमेरिकी एयरलाइंस फ्लाइट था वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के उत्तरी टॉवर, यूनाइटेड एयरलाइंस फ्लाइट 175 के बाद जो 9:03 पर दक्षिण टॉवर मारा हूँ टकरा गया

दक्षिण (2 डब्ल्यूटीसी) फेल लगभग 9:59 पर हूँ एक एयरलाइंस की उड़ान 175 संयुक्त . [ 22 उत्तर टॉवर (1 डब्ल्यूटीसी )] के प्रभाव के कारण आग में 56 मिनट के लिए जल के बाद टॉवर, 10:28 पर गिर , लगभग 102 मिनट के लिए जल के बाद.

से छवि:http://en.wikipedia.org/wiki/September_11 , _2001_Terrorist_Attack

बुधवार, 23 दिसंबर, 2009


परिचय ...


उत्पत्ति 1:1-3
1 शुरुआत देवता आकाश और पृथ्वी बनाया.
2 और पृथ्वी फार्म और शून्य के बिना था, और गहरी के चेहरे पर था अंधकार , और परमेश्वर का आत्मा जल के ऊपर मँडरा रहा था.
3 और परमेश्वर ने कहा वहाँ रोशनी हो जाने दो, और वहाँ प्रकाश था.

जाहिर है 1 उत्पत्ति पहले पैरा कि " शुरुआत " स्वर्ग और पृथ्वी में परमेश्वर के द्वारा बनाया गया था में कहा.

जॉन 1:1-5
1 आदि में वचन था, और वर्ड परमेश्वर के साथ था, और वचन परमेश्वर था.
यह भी 2 भगवान के साथ शुरुआत.
3 सभी चीजें उसके द्वारा किए गए थे और किसी भी किया है कि उसके बिना नहीं किया गया था बात.
4 में उसके जीवन था, और जीवन पुरुषों की रोशनी थी.
5 और अंधेरे में प्रकाश और अंधकार shineth नहीं comprehended .

अब यहाँ 1:1-5 वर्ड जॉन में कह रहा है शुरू में ईश्वर या भगवान के साथ साथ था. शुरुआत में जब भगवान स्वर्ग और पृथ्वी बनाया.

हम अंग्रेजी में पढ़ा.

जॉन 1:02

नई अंतर्राष्ट्रीय संस्करणः ( © 1984)
वह था भगवान के साथ वापस में.

नई रहने का अनुवाद ( © 2007)
वह अस्तित्व में वापस चला गया भगवान के साथ .

नई अमेरिकन स्टैंडर्ड बाइबल (© 1995)
वह था में वापस चला गया भगवान के साथ .

अंतर्राष्ट्रीय मानक संस्करण (© 2008)
वह अस्तित्व में वापस चला गया भगवान के साथ .

भगवान के शब्द ® अनुवाद ( © 1995)
वह मानवता था भगवान के साथ वापस में.

राजा जेम्स बाइबल
एक ही था में वापस चला गया भगवान के साथ .


स्पष्ट "जब वह "एक व्यक्ति को दर्शाता है.

हमें पता है अन्य जॉन यीशु के बारे में क्या कहा.

1 1:1,2 जॉन
1 शुरू से ही उनहै, जो हम सुना है, हमारी आंखों , जो हम देखा है उन लोगों के साथ देखा है, और हमारे हाथों को संभाला है , जीवन की वर्ड से संबंधित ;
2 ( जीवन के लिए प्रकट होता था, और हमने देखा है , और गवाही है, और इधार घोषित आप जीवन है, अनन्त जीवन, पिता के साथ और हमें इधार प्रकट किया गया था );

1 2:13,14,24 जॉन
13 मैं लिखने तुम इधार , पिता, क्योंकि आप जानते हैं कि शुरू से वह. मैं लिखना तुम तक, जवान , क्योंकि ये दुष्ट एक दूर है. मैंने लिखा है, छोटे बच्चों , क्योंकि आप पिता जानते हैं.
14 मैं तुम से लिखा है , पिता, क्योंकि आप जानते हैं शुरू से ही है कि वह होगा.
24 आप के लिए के रूप में, आप में ध्यान केन्द्रित कर सकते हैं अपनी शुरुआत से सुना. अगर आप शुरुआत है कि आप सुना है से ध्यान केन्द्रित करना , तु भी पुत्र और पिता में पालन करेगा.

मसीह " वह " शुरुआत में है. और उत्पत्ति के अनुसार, शुरुआत भगवान स्वर्ग में बनाया है और पृथ्वी.

हम दूसरे संस्करण पढ़ 1 जॉन 2:13

नई अंतर्राष्ट्रीय संस्करणः ( © 1984)
मैं आपको लिखने के लिए , पिता, क्योंकि आप जानते हैं काले कौन है से वापस चला गया. मैं आपको लिखने के लिए , युवा पुरुष, क्योंकि तुम एक बुराई से उबरने. मैं आपको लिखने के लिए , प्यारे बच्चों, क्योंकि आपने पिताजी जाना जाता है.

नई रहने का अनुवाद ( © 2007)
मैं तुम कौन विश्वास में परिपक्व हैं लिख रहा हूँ क्योंकि तुम मसीह पता है, जो अस्तित्व में से वापस चला गया. मैं तुम कौन विश्वास में जवान कर रहे हैं लिख रहा हूँ क्योंकि तुम एक बुराई के साथ सुपर लड़ाई जीत लिया है.

नई अमेरिकन स्टैंडर्ड बाइबल (© 1995)
मैं तुम्हें लिख रहा हूँ , पिता, क्योंकि तुम काले पता जो कर दिया गया है से वापस चला गया. मैं तुम्हें लिख रहा हूँ , युवा पुरुष, क्योंकि तुमने उस दुष्ट से उबरने. मैं तुम्हारे लिए लिखा , बच्चों, क्योंकि आप पिता जानते हैं.

अंतर्राष्ट्रीय मानक संस्करण (© 2008)
मैं तुम्हें लिख रहा हूँ , पिता, क्योंकि आप जानते हैं जो अस्तित्व में है से वापस चला गया. मैं तुम्हें लिख रहा हूँ , युवा लोगों , क्योंकि तुमने उस दुष्ट से उबरने.

भगवान के शब्द ® अनुवाद ( © 1995)
मैं तुम्हें लिख रहा हूँ , पिता, क्योंकि तुम मसीह पता जो अस्तित्व में है से वापस चला गया. मैं तुम्हें लिख रहा हूँ , युवा लोगों , क्योंकि तुम एक बुराई पर जीत जीत लिया है.

राजा जेम्स बाइबल
मैं लिखना तुम तक, पिता , क्योंकि है तु ज्ञात काला से है कि वापस चला गया. मैं लिखना तुम तक, जवान , क्योंकि ये दुष्ट एक दूर है. मैं लिखना तुम तक, छोटे बच्चों , क्योंकि तु पिता जानते हैं.


1 जॉन 2:14
नई अंतर्राष्ट्रीय संस्करणः ( © 1984)
मैं आपको लिखने के लिए , पिता, क्योंकि आप जानते हैं काला कौन है से वापस चला गया. मैं जवान बंद लिखने के लिए, क्योंकि आप मजबूत कर रहे हैं , और परमेश्वर के अंदर बंद रहता शब्द आपने और एक बुराई को दूर .

नई रहने का अनुवाद ( © 2007)
मैं तुम्हारे लिए लिखा है जो भगवान के बच्चों क्योंकि आप पिता जानते हैं. क्या मैं तुम कौन विश्वास में परिपक्व होते हैं क्योंकि आप जानते हैं करने के लिए लिखा मसीह, जो अस्तित्व में से वापस चला गया. क्या मैं तुम कौन विश्वास में युवा हैं करने के लिए लिखा है क्योंकि आप मजबूत हैं. अपने अपने मन में भगवान के शब्द जीवन है, और तुम दुष्ट के साथ सुपर लड़ाई जीत लिया है.

नई अमेरिकन स्टैंडर्ड बाइबल (© 1995)
मैं तुम्हारे लिए लिखा , पिता, क्योंकि आप जानते हैं काला जो कर दिया गया है से वापस चला गया. मैं तुम्हारे लिए लिखा , युवा पुरुष, क्योंकि आप मजबूत कर रहे हैं , और शब्द तुम में परमेश्वर abides की है, और क्या तुम एक बुराई से उबरने.

अंतर्राष्ट्रीय मानक संस्करण (© 2008)
मैं तुम्हारे लिए लिखा है, छोटे बच्चों, क्योंकि आपने पिताजी जाना जाता है. मैं तुम्हारे लिए लिखा , पिता, क्योंकि आप जानते हैं एक जो अस्तित्व में है से वापस चला गया. मैं तुम्हारे लिए लिखा , युवा लोगों को, क्योंकि आप मजबूत हैं और क्योंकि भगवान के शब्द आप में रहता है और क्या तुम एक बुराई से उबरने.

भगवान के शब्द ® अनुवाद ( © 1995)
मैं तुम से लिखा है , बच्चों, क्योंकि आप पिता जानते हैं. मैं तुम से लिखा है , पिता, क्योंकि आप जानते हैं मसीह, जो अस्तित्व में है से वापस चला गया. मैं तुम से लिखा है , युवा लोगों को, क्योंकि आप मजबूत हैं और भगवान के शब्द आप में रहता है. क्या तुम एक बुराई पर विजय हासिल की.

राजा जेम्स बाइबल
मैंने लिखा है तुम तक, पिता है, क्योंकि ये जानते हैं काला वह यह है कि से वापस चला गया. मैंने लिखा है तुम तक, जवान है, क्योंकि तु मजबूत कर रहे हैं , और तुम में परमेश्वर का वचन abideth , और तु एक दुष्ट दूर है.

इतना स्पष्ट है कि मसीह शुरुआत भगवान में मौजूद है स्वर्ग और पृथ्वी बनाया.

मीका 5:02
2 लेकिन तू , Beth - lehem Ephrata को यहूदा के हजारों के बीच समझौता थोड़ा आप से , मुझे करने के लिए इसराइल में एक शो शासक हो जाएगा, चाल जिसके आगे के पुराने से, सदा से रहे हैं.

अवधि हमेशा के लिए कवर किया जाता है क्या?

नीतिवचन 8:23,24
23 मैं स्थापित किया गया था के बाद से कोई शुरुआत की धरती से पहले , दिन.
24 मैं और अधिक गहरा नहीं है, जब कोई पानी के साथ abounding फव्वारे थे आगे लाया.

शुरुआत के बिना सब अनंत काल में समय है.

No comments:

Post a Comment