THE JUDGEMENT DAY


But you, O Daniel, shut up the words, and seal the book, even to the time of the end: many shall run to and fro, and knowledge shall be increased. Daniel 12:9 AKJV

And I saw a strong angel proclaiming with a loud voice, Who is worthy to open the book, and to loose the seals thereof? Revelation 5:2 AKJV

But I will show you that which is noted in the scripture of truth: and there is none that holds with me in these things, but Michael your prince. Daniel 10:21 AKJV

And Jesus answering said to him, See you these great buildings? there shall not be left one stone on another, that shall not be thrown down.

The Great Day of the Lord: Armageddon

And after these things I saw another angel come down from heaven, having great power; and the earth was lightened with his glory.

Hindi 1 of 2

नया आकाश और नई पृथ्वी


21:1-4,10 बयान
1 और मैं एक देखा था नया आकाश और नई पृथ्वी, पहले स्वर्ग और पृथ्वी के लिए पहले निधन हो गया था, और समुद्र में चला गया है.
2 और मैं पवित्र शहर देखा, नई यरूशलेम को स्वर्ग से बाहर आने के परमेश्वर की ओर से, एक सच में अपनी पत्नी nagagayakang दुल्हन के रूप में तैयार किया.
3 और मैंने सिंहासन से एक ज़ोर की आवाज़ सुनी , कहा, निहारना, भगवान का निवास पुरुषों के साथ है, और वह उनके साथ रहने के लिये , और वे उसके लोग होंगे , और भगवान खुद उनके साथ हो जाएगा और उनका परमेश्वर ठहरूंगा
4 और वह हर उनकी आंखों से आंसू पोंछ जाएगा, और कोई मृत्यु नहीं किया जाएगा , वहाँ कोई और अधिक दु: ख हो , और न ही शोक करेगा , और न ही किसी भी और अधिक: दर्द के पूर्व बातें बीत रहे हैं.
10 और वह मुझसे दूर ले भावना में एक महान और ऊंचे पहाड़ को, और मुझे पता चला यरूशलेम के पवित्र शहर, नीचे स्वर्ग से बाहर आ रहा है भगवान से ,

जॉन ( V10 ) के लिए पहाड़ वजह पवित्र शहर का स्थान है. पवित्र शहर जेरूसलम है.

ईजेकील 40:2
2 दर्शन में परमेश्वर की वह मुझे इस्राएल के देश में लाया है, और मैं एक बहुत ऊंचे पहाड़ , रखा गया है जहाँ दक्षिण में एक शहर के रूप में.

अगर दक्षिण में लोग, इसलिए उत्तर में उच्चतम पर्वत . पहाड़ क्या उत्तर में है?


भजन 48:2
2 ऊंचाई में सुंदर, सारी पृथ्वी के आनन्द, सिय्योन के उत्तर की दिशा में , पर्वत , महान राजा के शहर.
Galatians 4:26
लेकिन 26 यरूशलेम के ऊपर मुक्त हैहै, जो हमारी माँ है.

इब्रियों 12:22
लेकिन 22 सिय्योन के पहाड़ के पास आया, और परमेश्वर के रहने वाले लोग, स्वर्गीय यरूशलेम , और स्वर्गदूतों के अनगिनत मेजबान,

इब्रियों 11:16
16 लेकिन अब वे एक बेहतर देश की इच्छा है, भी आकाशहै, तो वे शर्म भगवान अपने परमेश्वर बुलाया: नहीं क्योंकि वह उन्हें एक शहर प्रदान की थी.

हमें litiral पता है, सामग्री, मांस और शैतान ) नई यरूशलेम में शारीरिक (.

और सबसे पहले, sojourners अपने घरों को लौटने के लिए . नहीं लोगों को वापस sa sojourners जाओ. यदि एक सोचा था कि लोग उसके पास आते हैं, वह मस्तिष्क रिवर्स.

चार सुसमाचार (मैथ्यू , मार्क , ल्यूक और जॉन ) है कि आकाश में नहीं आ रहा है गवाह यीशु. उसे अध्यापन शिष्यों को एक प्रार्थना उन्होंने कहा: मई तेरा राज्य आए हैं. तेरा हो जायेगा, स्वर्ग में कैसे है, तो भी पृथ्वी पर. मैथ्यू 6:10

नहीं भी भविष्यद्वक्ता गवाही कि आकाश आ रहा है. पैगंबर के कह रही परमेश्वर के राज्य सिय्योन पर्वत है. जॉन ऊंचे पहाड़ों ( रहस्योद्घाटन 21:10 ) ही यरूशलेम के शहर है लाया. यरूशलेम था और यह अब और हमेशा के लिए है. इसलिए हम भविष्यद्वक्ताओं पढ़ने सिय्योन पर्वत के बारे में कहा .

यशायाह 66:20,22
20 और वे सभी देशों से अपने सभी भाइयों प्रभु को लाने होंगे, घोड़े पर कौन सा है, और रथों , और litters में है, और खच्चरों पर, और तेज जानवरों पर, मेरे पवित्रा पर्वत यरूशलेम को, saith यहोवा के घर में एक साफ बर्तन में उनकी भेंट की इसराइल के बच्चों को लाने के रूप में भगवान .
22 के लिए के रूप में नया आकाश और नई पृथ्वी , जो मैं मेरे सामने रहेगा, यहोवा की यह वाणी है, इसलिए जाएगा अपने बीज और अपने नाम है.

65:9,17,18,19 यशायाह
9 और मैं आगे एक बीज लाने याकूब से बाहर है, और यहूदा से मेरे पहाड़ के एक उत्तराधिकारी है, और मेरी पसंद वारिस होगा , और मेरा ध्यान केन्द्रित करना होगा नौकर.
17 निहारना के लिए, मैं नया आकाश और नई पृथ्वी बना, और पुरानी बातें याद नहीं कर रहे हैं और न ही मन में आया.
18 लेकिन खुशी है कि तु और आनन्दित हमेशा जिसमें मैं पैदा होने के लिए, निहारना ,: मैं यरूशलेम एक आनन्द बनाऔर , उसके लोगों को एक खुशी.
19 और मैं यरूशलेम में आनन्दित होगा , और खुशी अपने लोगों में है, और रोने की आवाज में सुना नहीं किया जाएगा उसे, या रोने की आवाज़.

यहाँ कुछ नहीं कहा था कि जेरूसलम स्वर्ग से नीचे आ जाएगा. भगवान कहते हैं कि वे एक नया स्वर्ग और 17 पैरा में नई पृथ्वी बनाता है. लेकिन 18 पैराग्राफ में है कि उसके द्वारा परमेश्वर यरूशलेम एक आनन्द बनाएगा परिभाषित किया गया है .

हम पौलुस के लेखन पढ़ा है.

2 कुरिन्थियों 5:16,17
16 किस हम आगे से मांस के बाद कोई आदमी जानते हैं: हालांकि हम मांस के बाद मसीह जानते हैं , फिर भी अब हम उसे इतना पता है.
17 इसलिए अगर कोई आदमी मसीह में हो , वह एक नया जीव है: पुरानी बातें बीत गए: निहारना, सब कुछ नया हो रहे हैं.

नई इकाई एक नया और नई इकाई के लिए नई पृथ्वी स्वर्ग है पुराने स्वर्ग और पृथ्वी नहीं डाल सकते हैं.

ल्यूक 5:36-39
36 और वह भी spake उन से एक दृष्टान्त : कोई आदमी कपड़े नए और पुराने कपड़े itinagpi आंसू, अन्य बुद्धिमान नई और पुरानी बातें पहले से नहीं कर रहे हैं tagping कर देगा.
37 कोई आदमी पुरुष पुराने बोतल में नई शराब डाल, अन्य बुद्धिमान papuputukin खाल से पहले शराब , और, त्वचा को तोड़ना होगा.
लेकिन 38 नई बोतल में नई शराब रखना चाहिए.
39 और लीस पर कोई आदमी शराब पीने , नया प्यार करेंगे शराब है , के लिए कहने के पुराने, बेहतर है.

यशायाह 43:18,19
18 क्या आप पूर्व बातें याद है, न तो पुरानी बातों पर विचार.
19 निहारना, मैं नई चीजों को बनाने के, अब यह आगे वसंत : यह पता नहीं तु करेगा ? मैं भी जंगल में एक रास्ता बना देगा , और रेगिस्तान में नदियों.

यशायाह 56:7
7 वे मेरे पवित्रा पर्वत को लाना, और उन्हें प्रार्थना की मेरे घर में खुशहाल बनाने के लिए : अपने होमबलि और उनके बलिदानों मेरी वेदी पर स्वीकार किया जाएगा , के लिए मेरे घर के सभी लोगों के लिए प्रार्थना का घर बुलाया जाएगा .

लोग पवित्र पर्वत ले, पवित्रा पर्वत यरूशलेम ( यशायाह 66:20 ) और पवित्रा पर्वत लोग नहीं लेते.

जकर्याह 8:03
3 इस प्रकार saith यहोवा, मैं सिय्योन को लौट गया, और यरूशलेम के बीच में ध्यान केन्द्रित करना, और यरूशलेम सत्य के शहर बुलाया जाएगा , और मेजबान के यहोवा, पवित्र पर्वत के पहाड़.

यरूशलेम में परमेश्वर केन्द्रित है.

3:17,18,21 योएल
17 और ये पता होगा कि मैं सिय्योन में रहने वाली , तुम्हारा परमेश्वर यहोवा हूं , मेरे पवित्रा पर्वत: तब यरूशलेम पवित्रा होगा और नहीं करने के लिए उसे अजनबियों से पारित.
18 और उस दिन में हो, वह पहाड़ों मीठी शराब छोड़ करेगा और पहाड़ियों के दूध के साथ प्रवाह होगा, और यहूदा के सभी ब्रुक्स जल प्रवाह के साथ जाएगा, और एक फव्वारा यहोवा के घर से आगे आ जाएगा , और Sittim की घाटी पानी होगा .
21 और मैं उनके खून है कि मैं नहीं किया है शुद्ध शुद्ध होगा: यहोवा सिय्योन में dwelleth के लिए.

भजन 132:13
13 के लिए यहोवा सिय्योन चुना; वह अपने घर के सबसे वांछित.

भजन 48:8
8 हम क्या सुना है, तो हमने देखा मेजबान के यहोवा के लोगों, हमारे परमेश्वर के लोगों; भगवान हमेशा के लिए स्थापित करेगा. (सेला)

यशायाह 02:02
2 और पिछले दिनों में हो, कौन सा प्रभु के घर से पर्वत पर्वत के शीर्ष पर स्थापित किया जाएगा, और पहाड़ी पर उच्च हो, और सब जातियों जाएगा.

यशायाह 57:15
15 इस प्रकार saith उच्च और उदात्त के लिए एक है जो अनंत काल में ध्यान केन्द्रित करना , जिसका नाम पवित्रा है; मैं उच्च और पवित्र स्थान पर ध्यान केन्द्रित करना वह भी एक पछताया और विनम्र नम्रता , के लिए विनम्र की भावना को पुनर्जीवित करने में शामिल है, और पछताया के दिल को पुनर्जीवित .

यशायाह 35:10
10 और प्रभु के ransomed लौट जाएगा , और गाने और सिय्योन के साथ आने के लिए उनके सिर पर सदा आनन्द: वे खुशी और आनंद , और प्राप्त करेगा दुख और विलाप वापसी करेंगे.

यशायाह 30:19
19 के लिए लोगों सिय्योन में यरूशलेम में ध्यान केन्द्रित करेगाआप कोई और अधिक रो पड़ेंगे , वह बहुत शालीन इधार तुमको तेरा रोना , जब वह सुना होगा की आवाज पर किया जाएगा , वो तुम्हें जवाब देगा.

यशायाह 25:6-10
6 और इस पहाड़ में यहोवा मेजबानों के लिए करना होगा सब लोगों के इधारमोटी बातों की एक दावत, लीस पर शराब की एक दावत, अच्छी तरह से परिष्कृत लीस पर वसा मज्जा से भरा मदिरा की बातें की .
7 और क्या वह इस पहाड़ में सभी शहरों को कवर, और सभी देशों में naladlad के घूंघट .
8 निगल वह हमेशा के लिए मौत hath , और परमेश्वर यहोवा दूर सब चेहरों से आँसू पोंछने जाएगा, और अपने लोगों की निन्दा थे सारी पृथ्वी में हटा: भगवान के लिए.
9 और उस दिन में कहते हैंनिहारना, यह हमारा परमेश्वर है, हम उसके लिए इंतज़ार किया है, और वह हमें बचा लेगा: यह भगवान है, तो हम उसके लिए इंतज़ार किया है, हम खुशी और आनन्द उसकी मुक्ति में होगा.
10 के लिए इस पहाड़ में यहोवा के हाथ होगी, और मोआब दलित उसके स्थान में नीचे , हो जाएगा काग कब्ज में भूसे nayayapakan के रूप में.

यशायाह 52:1
1 जाग , जाग , तेरा ताकत, हे सिय्योन , अपने अच्छे कपड़े पर डाल पर रखा, हे यरूशलेम , पवित्र शहर: के लिए अब वहाँ कोई और अधिक तुझ में आ जाएगा खतनारहित और अशुद्ध.

यशायाह 60:14
14 और उन बेटों कि पीड़ित तुमको पर्यत तुमको झुका आ करेगा और सभी वे कहते हैं कि तुच्छ तुमको धनुष करेगा अपने पैरों के तलवों पर खुद को , और वे जेनोवा का शहर है, के सिय्योन तुमको फोन करेगा इाएल के पवित्रा.

यिर्मयाह 07:07
7 है मैं क्योंकि तुम इस जगह के लिएभूमि है कि मैं अपने पिता को दे दिया शुरुआत से हमेशा के लिए जब तक.

जब तक वे हमेशा के लिए वादा किया देश में रहते हैं.

ईजेकील 37:24,25
24 और मेरे दास दाऊद उन्हें राजा की जाएगी, और वे सब एक चरवाहा है: वे भी अपने निर्णय में चलना, जाएगा और मेरी विधियों का पालन , और नहीं है.
25 और वे देश में ध्यान केन्द्रित करना है कि मैं अपने दास याकूब दिया जाएगा, जिसमें अपने पिता, और वे उसमें ध्यान केन्द्रित करना होगा, वे और उनके बच्चों और उनके बच्चों के बच्चों, हमेशा के लिये, और मेरे दास दाऊद उनके राजकुमार हमेशा के लिए किया जाएगा.

यशायाह 31:4
4 इस प्रकार saith यहोवा के लिए मुझे इधार , जैसे शेर और उसके शिकार है, जब चरवाहों की एक भीड़ के आगे उसके खिलाफ कहा जाता है पर जवान सिंह गर्जन के रूप में , कि वह अपनी आवाज का डर नहीं था, और न ही खुद को अपमानित करना क्योंकि उनमें से शोर : तो सिय्योन पर्वत पर यहोवा मेजबानों के कम से कम, और यह पहाड़ी लड़ने के लिए.

प्रभु और उसके साथ लोगों को, कि तुम निर्माण भूमि नहीं है, लेकिन शहर के लोगों को कम से कम. उदाहरण 1 शमूएल 14:34 में है.

1 शमूएल 14:34
34 और शाऊल ने कहा, शहर में तैनात हैं और कहते हैं उन्हें इधार , मुझे हर आदमी को अपने बैल इधर लाओ , और हर आदमी अपनी भेड़, और उसे मार, और खाते हैं, और पाप खाने के रक्त के खिलाफ भगवान. और सभी लोगों को लायाहर आदमी अपने बैल उस रात और वहाँ मारा.

यशायाह 27:13
13 और यह है कि दिन में पास आ जाएगा , उस महान तुरही उड़ा दिया जाएगा , और वे अश्शूर आने के देश में नाश हो , और वे मिस्र के देश में outcasts , और कर रहे हैं पूजा करेगा यरूशलेम के पवित्रा पर्वत में भगवान.

यशायाह 54:5
5 के लिए मई बनानेवाला तुम्हारा पति है, मेजबान के यहोवा अपने नाम और इाएल के पवित्रा अपने उद्धारक , सारी पृथ्वी का परमेश्वर है, वह बुलाया जाएगा है.

भगवान फिर से एक और शहर में शादी नहीं की जा सकती है. रहस्योद्घाटन में भगवान यरूशलेम को शादी करने के लिए. लेकिन फिर से शादी शादी के लिए एक और शादी जब तक वाचा भ्रष्ट करता है भगवान का कानून लागू नहीं कर सकते.

यशायाह 33:5
5 यहोवा ऊंचा है; के लिए वह उच्च पर dwelleth: वह न्याय और धर्म के साथ सिय्योन भरा.

जब भगवान पवित्र शहर में बसता है कि लोगों को धर्म dwelleth किया जाएगा.

डैनियल 2:35,44,45
35 के बाद तब लोहा, मिट्टी, पीतल, चांदी और सोने के टुकड़े में एक साथ टूट गया, और गर्मियों में खलिहान की फूस की तरह बन गया, और हवा की जगह है कि कोई उन में पाया जाता है , और पत्थर छवि smote एक महान पहाड़ और सारी पृथ्वी भर बन गया.
44 और इन राजाओं के दिनों में स्वर्ग का परमेश्वर होगा एक राज्य है, जो कभी नष्ट नहीं होगी या सत्ता यह एक और लोगों को छोड़ दिया गया था सेट है, लेकिन टुकड़ों में और इन सभी राज्यों की खपत है, और Yao Y ' हमेशा के लिए lalagi .
45 जबकि तुम्हें देखा natibag पहाड़ों में एक पत्थरहाथों के बिना , और लोहे की कटौती, पीतल, मिट्टी, चांदी, सोना , राजा क्या इसके बाद क्या होगा : और सपना असली है और क्या व्याख्या करने के लिए निश्चित है महान परमेश्वर वाचक .

पहाड़ ने कहा देश के सिर. ऊंचे पहाड़ों रहस्योद्घाटन pagkakahula में पृथ्वी भर में फैले हुए हैं तो यह आकाश से गिर जाता है से.

हम डैनियल की भविष्यवाणी की है कि अर्थ. जानने " लोहा, मिट्टी, पीतल, चांदी और सोने के टुकड़े में एक साथ टूट गया "इन देवताओं स्टॉक कर रहे हैं.

मीका 1:07
7 और सभी उसे टुकड़ों में graven छवियों, और उसके सभी मजदूरी आग से निगल जाएगा, और उसकी सारी मूर्तियों मैं उजाड़ करना होगावह एक वेश्या एकत्र हुए भाड़े के लिए , और एक वेश्या की mangauuwi किराया.

डैनियल 5:04
4 वे शराब पीते थे , और सोने के देवताओं की प्रशंसा की है, और चांदी, तांबा, लोहा, लकड़ी, और पत्थर.

पत्थर ( दानिय्येल 02:35 ) है मसीह और पर्वत सिय्योन पर्वत है. हम यशायाह 28:16 में पढ़ा

यशायाह 28:16
परमेश्वर यहोवा, इसलिए इस प्रकार saith निहारना 16, मैं सिय्योन में रखना एक नींव पत्थर, एक पत्थर की कोशिश की , सुनिश्चित करें कि नींव का एक अनमोल कोने का पत्थर : उन्होंने कहा कि believeth जल्दबाजी नहीं करेगा.

यशायाह 44:28
28 साइरस का वह saith , वह मेरा चरवाहा है , और मेरे सारे सुख प्रदर्शन होगा: भी कह रही है कि यरूशलेम के लिए, तुम करोगे का निर्माण किया है, और मंदिर अपने नींव रखी जाएगी.

यशायाह 45:13
13 मैंने उसे उठाया धर्म में है, और मैं उसके सारे तरीके प्रत्यक्ष जाएगा ; वह मेरे शहर का निर्माण करेगाऔर वह मेरे बन्धुए जाने कीमत और न ही इनाम, यहोवा मेजबानों के saith के लिए नहीं , चलो होगा.

33:9,20,21 यिर्मयाह
9 और लोग मेरी खुशी, प्रशंसा और सम्मान किया जाएगा, पृथ्वी के सब जातियों से पहले सब अच्छा सुनने के लिए है कि मैं उन्हें है, और भय और सब अच्छे के लिए कांप और सभी समृद्धि है कि मैं इसे खरीद इधार के लिए.
20 इस प्रकार saith यहोवा, अगर तु दिन की मेरी वाचा तोड़ने , और रात की मेरी वाचा , ताकि दिन और रात के मौसम में उनके नहीं होना चाहिए;
21 इसके अलावा मेरी वाचा मेरे दास दाऊद के साथ टूट, कि वह एक बेटा अपने सिंहासन पर शासन करने के लिए नहीं है: चाहिए और लेवीय याजकों को , मेरी मंत्रियों .

इतना यकीन है कि हमारे वर्तमान और यरूशलेम यरूशलेम पारित कहते रहस्योद्घाटन की पुस्तक . दाऊद के साथ वाचा क्योंकि परमेश्वर अविनाशी है.

हम कैसे किया जा सकता है आश्वासन दिया है कि कम से कम स्वर्ग litiral जेरूसलम से?

2:19-23 Hosea
19 और मैं अपनी पत्नी को हमेशा के लिए किया जाएगाहाँ , मैं धर्म में अपनी पत्नी और न्याय में , और दया, और दया जाएगा.
20 मैं भी ईमानदारी में शादी होने जा रहा हूँ, और तुम करोगे यहोवा पता है.
21 और उस दिन में हो , कि मैं जवाब देंगे, saith यहोवा, मैं आकाश में जवाब देंगे, और वे भूमि पर होगा;
22 और पृथ्वी गेहूं शामिल है, और शराब, और तेल , और वे यिज्रेल का जवाब होगा.
23 और मैं जमीन पर मेरे लिए अपने संयंत्र होगा, और उस पर दया करना होगा कि कोई दया नहीं है, और hath मैं उन्हें बताती हूँ कि मेरे लोग, मेरा इमान्युअल कला : लोगों और वह कहते हैं, तू कला मेरे भगवान करेगा.

नई यरूशलेम कम से कम, लेकिन स्थापना की. v23

लेकिन हमें क्यों किया नया आकाश और नई पृथ्वी बताया भविष्यवाणी हो जाएगा.

12:26,27 इब्रियों
आवाज है कि तब पृथ्वी nagpayanig है कि : 26 लेकिन अब उन्होंने वादा किया , कहा, Yayanigin एक बार और , न केवल पृथ्वी पर स्वर्ग का.
27 और यह शब्द , एक बार और अधिक, pinakakahuluganan दूर है उन चीजों है कि हिला कर रख दिया , के रूप में उन चीजों किया, गैर हिल रहना.

यहाँ स्पष्ट रूप से कहा कि भूकंप और निकाल दिया जाएगा trembles के बिना बदल दिया.

यशायाह 13:10,13
10 के लिए स्वर्ग के सितारों और उसके trappings अपनी रोशनी नहीं दे: धूप में अन्धेरा होगा उसकी बढ़ती है, और उसे चंद्रमा की रोशनी के कारण नहीं करेगा.
इसलिए 13 मैं आकाश और पृथ्वी panginginigin yayanigin कहाँ से मेजबान के यहोवा का क्रोध , और उसके भयंकर क्रोध के दिन,

झूठे देवताओं से संबंधित है, चीज़ें है कि yayanigin . तो मैं मतलब है, शेयर हटाने और देवताओं अपने परमेश्वर की जाएगी सच्चा परमेश्वर है.

यशायाह 2:18-21
18 और वह सरासर जाएगा मूर्तियां.
19 और लोग चट्टानों की गुफाओं में जाना है, और पृथ्वी की गुफाओंयहोवा के डर में , और उसकी महिमा , जब वह पृथ्वी हिला गुलाब की महिमा .
20 उस दिन में लोग चांदी की उनकी मूर्तियों , और सोने की उनकी मूर्तियों , जो वे पूजा करने के लिए किया जाएगा डाली, भ्रूण और चमगादड़ की मांद ;
21 अंतरिक्ष चट्टानों दर्ज करें, और चट्टानों के clefts में, यहोवा के डर के लिए , और उसकी महिमा की महिमा, जब वह पराक्रम से पृथ्वी हिला ariseth.

यशायाह 24:23
यदि 23 तो चाँद और सूरज confounded शर्म; मेजबान के यहोवा के शासनकाल में सिय्योन और यरूशलेम में माउंट जाएगा, और महिमा के साथ अपने बड़ों से पहले.

यशायाह 45:16
16 वे शर्म आती है , हाँ , सभी चकित थे: वे भ्रम में एक साथ चलें मूर्तियों के श्रमिकों के.

3:15,16 योएल
15 सूर्य और चंद्रमा के अंधेरे रहे हैं, और सितारों उनकी चमक वापस.
16 और सिय्योन से जेनोवा गर्जन , और बिल्कुल यरूशलेम से उसकी आवाज; आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी और, लेकिन यहोवा अपनी प्रजा की आशा हो जाएगा, और इस्राएल के बच्चों के सबूत.

2:21,22,23 Haggai
21 यहूदा के जरूब्बाबेल राज्यपाल को बोलो, कह रही है, मैं आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी;
22 और मैं राज्य के सिंहासन पराभव जाएगा, और मैं देश देश के राज्यों की शक्ति को नष्ट कर देगा , और मैं रथ पराभव जाएगा, और जो लोग उन्हें में हैं, और घोड़े और सवार उनके नीचे आ जाएगा, अपने भाई के हर तलवार से एक है.
23 उस दिन, यहोवा मेजबानों के कहते हैं, मैं तुम्हें , हे जरूब्बाबेल , मेरे नौकर रखना, शालतीएल के पुत्रा, saith यहोवा है, और मैं एक मुहर तुमको बनाने: के लिए मैं तुम्हें चुना होगा, यहोवा मेजबानों के कहते हैं.

कृपया बस आप शीर्षक के साथ पालन करें "सूर्य की डार्क , चाँद और सितारे" स्थानांतरित नहीं करने के लिए पता है क्या स्वर्ग और पृथ्वी में है yayanigin रहो.

आवाज़

शायद आप 1 Thessalonians के परिचित छंद 4:16 . मुझे यकीन है कि आप सही अर्थ ध्यान नहीं रहा हूँ. हम पढ़ .

1 Thessalonians 4:16
16 यहोवा अपने आप को स्वर्ग से एक चिल्लाओ के साथ उतरना होगा, महादूत की आवाज के साथ, और परमेश्वर के तुरुप के साथ: और मसीह में वृद्धि करेगा पहले मर गया;

अजीब आपने देखा है ? जॉन 5:25-29 हम पढ़

जॉन 5:25-29
25 वास्तव में, वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , घंटा आ रहा है, और अब , इसलिए, मृत परमेश्वर का पुत्रा की आवाज सुनना होगा, और कि जी सुनना होगा.
26 के लिए के रूप में पिता अपने आप में जीवन हैयह भी तो, वह बेटा दिया अपने आप में जीवन है:
27 और वह उसे अमल करने का अधिकार दिया था, क्योंकि वह मनुष्य के पुत्र थे.
इस पर : घंटे cometh के लिए नहीं 28 कब्र में सब हैं उसकी आवाज सुनना होगा,
29 और आगे आ जाएगा; यह अच्छा किया है, जीवन के पुनरूत्थान के इधार , और बुराई से किया, फटकार के जी उठने के इधार.

अब हम साबित किया है कि बेटा भगवान, Miguel की. अलग नहीं हो सकता है क्योंकि यूहन्ना 5:25 में परमेश्वर का पुत्रा और 1 Thessalonians 4:16 Miguel क्योंकि यह दोनों पुनरूत्थान संदर्भित करता है. यदि यह नहीं है अलग है , मेरा मतलब है एक लिया और एक?

पिता ( यीशु) बेटा (माइकल ) मृतक से पहले बेटा उसकी आवाज सुनना होगा कहना चाहिए की बात की थी .

सच है, कुछ भी नहीं सच मानने प्रभु यीशु के आदेश मृत्यु हो गई.

जॉन 8:51
51 वास्तव में, वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , यदि एक आदमी मेरे शब्द रखने के लिए, वह मौत नहीं देख चाहिए.

लेकिन हम बार जब आप परमेश्वर के पुत्र की आवाज सुन पता है.

भजन 29:7,8
7 आग की लौ यहोवा की आवाज Humahawi.
8 कुछ यहोवा की आवाज Niyayanig: Kades के कुछ भगवान Niyayanig .

2:10,11 योएल
10 उन्हें पहले पृथ्वी भूकंप जाएगा, आकाश : सूरज कांप करेगा और चंद्रमा हैं अन्धेरा , और सितारों उनकी चमक वापस:
11 और जेनोवा बिल्कुल उसकी आवाज अपनी सेना से पहले : अपने शिविर के लिए बहुत बड़ी है: के लिए वह मजबूत है कि अपने शब्दों के लिए जेनोवा का दिन बहुत अच्छा है और बहुत ही भयानक है, और जो पालन?

3:15,16 योएल
15 सूर्य और चंद्रमा के अंधेरे रहे हैं, और सितारों उनकी चमक वापस.
16 और सिय्योन से जेनोवा गर्जन , और यरूशलेम से उसकी आवाज बोलना, और आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी, लेकिन यहोवा अपनी प्रजा की आशा हो जाएगा, और इस्राएल के बच्चों के सबूत.

मैथ्यू 24:29,30
29 लेकिन फ़ौरन क्लेश के बाद दिन होना सूर्य अन्धेरा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां किया जाएगा:
30 और तो स्वर्ग में मनुष्य के पुत्रा का चिन्ह दिखाई जाएगी: और तब होगा पृथ्वी के सब गोत्राों , और वे मनुष्य के पुत्र देखेंगे बड़ी सामर्थ और ऐश्वर्य के साथ आकाश के बादलों में आ रहे हैं.

माइकल अपने पिता की महिमा करने के लिए आ रहे हैं. तो आपको लगता है कि मेजबान के यहोवा की आवाज योएल की किताब के अनुसार सुना होगा बेटे की आवाज परमेश्वर के सुनने के लिए है.

मैथ्यू 16:27
27 के लिए आदमी का बेटा अपने पिता की महिमा में आ जाएगा के साथ अपने स्वर्गदूतों, और फिर अपने काम करता है के अनुसार हर आदमी दे.

हमें पता है कि जब समय है.

1:14,15,16,18 सपन्याह
14 जेनोवा का महान दिन निकट है, बंद और बहुत जल्दी , यहाँ तक यहोवा के दिन की आवाज: शक्तिशाली आदमी वहाँ फूट फूट कर रो जाएगा.
15 दिन क्रोध का दिन है, मुसीबत के दिन और संकट , कयामत और विनाश का दिन, अंधेरे और उदासी , बादल और घने के एक दिन के दिन अंधेरा,
16 तुरही और अलार्म का दिन, गढ़वाले नगरों , और के खिलाफ उच्च दीवार के खिलाफ.
उनके 18 रजत और न ही उनके सोने के लिए उन्हें यहोवा के क्रोध के दिन उद्धार करने में सक्षम नहीं होगा न ; लेकिन पूरे देश में अपनी ईर्ष्या की आग से निगल जाएगा: के लिए वह पूरा , हाँ, एक अंत है, देश में सब है कि ध्यान केन्द्रित करना .

2:1,2 योएल
1 सिय्योन में तुरही उड़ा , और मेरे पवित्रा पर्वत में एक अलार्म ध्वनि: देश के सब निवासियों चलो जेनोवा cometh के दिन के लिए , के लिए यह है;
2 अंधेरे और उदासी , बादल और घने के एक दिन के दिनों में अंधेरा, के रूप में पहाड़ों पर सुबह प्रसार : एक महान लोगों और मजबूत ; कभी नहीं था की तरह है, वहाँ न तो उसके बाद किसी भी अधिक नहीं किया जाएगाकई पीढ़ियों के वर्षों के लिए,.

डैनियल 12:1,2,4,9
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों का अच्छा है, और के लिए खड़ा है वहाँ मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ उस समय जब तक एक राष्ट्र था करेंगे, और उस समय तेरा लोगों को हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा हो सकता है, वितरित करेगा.
2 और उनमें से बहुत से है कि पृथ्वी की धूल में सो जाग कुछ अनन्त जीवन के लिए और कुछ शर्म और सदा के लिए अवमानना , करेगा.
4 लेकिन तुम , हे दानिय्येल, शब्दों चुप रहो , और सील किताब , अंत तक: करने के लिए और fro कई चलाने के लिए, और ज्ञान में वृद्धि करेगा किया जाएगा.
9 और उसने कहा, तेरा रास्ता जाओ , डैनियल : के लिए शब्दों को बंद हो जाती हैं और सील अंत तक.
11 और समय है कि नित्य होमबलि दूर ले लिया है, और से घृणा कि maketh, एक हजार दो सौ नब्बे दिन के लिए होगा .

सपन्याह 1:15 कहते हैं, मुसीबत के दिन ( 0:01 डैनियल भी बताया) अंत का दिन है. यदि फिर भी, 0:01 डैनियल की पूर्ति में अंत के समय में. डैनियल 12:4,9 और कयामत के दिन और विनाश 12:11 वीरानी की घृणा द्वारा डैनियल में कहा जाता है.

हम प्रभु के बयान डैनियल के लेखन के विषय में पढ़ा है.

24:15,21,29,30 मैथ्यू
15 तो तुम तनहाई के घृणा देखेंनबी दानिय्येल द्वारा पवित्र स्थान ( रीडर, हिन्दी समझते हैं, ),
फिर 21 के लिए महान क्लेश होगा, जैसे अब तक दुनिया की शुरुआत के बाद से नहीं था, न ही कभी नहीं हो.
29 लेकिन फ़ौरन क्लेश के बाद दिन होना सूर्य अन्धेरा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां किया जाएगा:
30 और तो स्वर्ग में मनुष्य के पुत्रा का चिन्ह दिखाई जाएगी: और तब होगा पृथ्वी के सब गोत्राों , और वे मनुष्य के पुत्र देखेंगे बड़ी सामर्थ और ऐश्वर्य के साथ आकाश के बादलों में आ रहे हैं.

हम सत्यापित किया है कि वे (उनमें डैनियल 0:01 , मैथ्यू 24:21 और 02:02 योएल ) के लिए एक घटना का जिक्र कर रहे हैं करने के लिए कहा दुनिया की शुरुआत है और फिर कभी नहीं होने से नहीं समाप्त हो गई है. और यह भगवान के सभी दिवस " निर्धारित करता है. " असंभव है कि एक समाप्त हो गया और एक है क्योंकि कथित त्रुटि " हो सकता है और दुनिया की शुरुआत से अभी तक पूरा नहीं कहा " नहीं है " कदापि नहीं . "

यशायाह 30:27,30
27 निहारना, यहोवा cometh के नाम से दूर , अपने क्रोध से जल रहा है , और मोटी धूम्रपान umiilanglang में: उसके होंठ क्रोध से भरे हुए हैं , और एक भक्षण आग के रूप में अपनी जीभ:
30 और यहोवा के कारण उसका शानदार आवाजऔर उसके हाथ की लड़ाई का परिचय उसके गुस्से का रोष के साथ, और आग की लौ भक्षण , बारिश और गरज के साथ, और ओलों,

हम यशायाह के अन्य लेखों को पढ़ने

13:6,9,10 यशायाह
6 चीख़ तु ; प्रभु के दिन के लिए के निकट है; सर्वशक्तिमान से विनाश के रूप में आ.
9 देखो, क्रूर दोनों क्रोध और भयंकर क्रोध के साथ जेनोवा cometh के दिन; उजाड़ भूमि के लिए कर, और वहाँ से उसके पापियों को नष्ट करने के लिए.
10 स्वर्ग के सितारों और उसके trappings के लिए अपने प्रकाश नहीं दे: धूप में अन्धेरा होगा उसकी बढ़ती है, और उसे चंद्रमा की रोशनी के कारण नहीं करेगा.
इसलिए 13 मैं आकाश और पृथ्वी panginginigin उसके घर के बाहर मेजबान के यहोवा , और क्रोध में दूर होगा उसके भयंकर क्रोध के दिन,

यशायाह 10:03
3 और तुम क्या करते हो मुलाक़ात दिन, और विनाश दूर से आते हैं? जिसे तु करेगा मदद के लिए पलायन ? और तु करेगा जहाँ आपकी महिमा छोड़ दिया?

यशायाह 22:05
5 के लिए मुसीबत और भ्रम का प्रभु, यहोवा मेजबानों के दिन से , दृष्टि की घाटी ; दीवारों की विफलता और पहाड़ों के लिए चिल्ला . इसका मतलब है ( पहाड़ों के लिए चिल्लाने " paghudyat ")

यशायाह 63:1-6

सोमवार, 21 दिसंबर, 2009


आग

अब हम क्या सीख आग tutupok आकाश और पृथ्वी की परिभाषा. हमें litiral आग या नहीं पता है. हम 2 3:7,10,12 पीटर पर शुरू

2 3:7,10,12 पीटर
7 लेकिन आकाश और एक ही शब्द से पृथ्वी, आग के लिए भंडारितहै, जो न्याय और धर्मभ्रष्ट पुरुषों के विनाश का दिन आरक्षित.
10 पर एक चोर के रूप में प्रभु के दिन उस दिन आकाश करने के लिए निकल जाएगा एक महान शोर के साथ, और आकाश में चीजों उत्कट गर्मी, पृथ्वी और कार्यों से भंग कर दिया जाएगा थे जमीन पर जला दिया.
12 और ज़ोर देकर भगवान का दिन आ रहा है, जिसके लिए जल आकाश भंग हो जाएगा और इच्छा आकाश में वस्तुओं उत्कट गर्मी के साथ पिघल जाएगा?

अपरिवर्तित , बाइबल की व्याख्या करने के लिए. हम घटना के दौरान सीखते हैं.

1:2-5,7,14,15,18 सपन्याह
यहोवा, 2 मैं पूरी तरह से पृथ्वी पर सब कुछ उपभोग करेगा कहते हैं.
3 मैं आदमी और जानवर का उपभोग होगा, मैं स्वर्ग के उपभोग fowls , और समुद्र की मछली, और के साथ ठोकरें खाते हुए चल दुष्ट, और बंद पृथ्वी पर मनुष्य कट जाएगा saith , भगवान.
4 और मैं यहूदा के खिलाफ मेरे हाथ खिंचाव जाएगा, और यरूशलेम के सब निवासियों को , और मैं इस जगह से बाल के बचे हुओं में कटौती करेगा , और याजकों के नाम Chemarim;
5 और स्वर्ग की पूजा घर की छत है, और उन्हें जो जेनोवा और उनके राजा के नाम पर कसम खाता हूँ कसम खाता हूँ ;
7 यहोवा तेरा परमेश्वर पकड़ो से पहले , के लिए जेनोवा का दिन निकट है: भगवान hath एक बलिदान के लिए तैयार, वह अपने मेहमानों को पवित्रा किया.
14 जेनोवा के महान दिन के पास, पास है और बहुत जल्दी है, यहाँ तक यहोवा के दिन की आवाज: शक्तिशाली वहाँ फूट फूट कर रोने करेगा यार.
15 दिन होना क्रोध के दिन, मुसीबत और संकट के दिन, कयामत और विनाश का दिन, अंधेरे और उदासी के दिन, बादल और घने अंधेरे के दिन,
उनके 18 रजत और न ही उनके सोने के लिए उन्हें देने के लिए सक्षम नहीं होंगे ना यहोवा के क्रोध के दिन, लेकिन पूरे देश होगा उसकी ईर्ष्या की आग से: उसके लिए पूरा , हाँ, एक अंत है, देश में सब है कि ध्यान केन्द्रित करना .

यिर्मयाह 46:10
10 के लिए दिन भगवान है, मेजबान के यहोवा, बदला लेने के दिन, उसे अपने दुश्मन का बदला लेना है, और करने के लिए तलवार खा और छकना जाएगा, और उनके खून होगा: प्रभु, यहोवा मेजबानों के लिए, नदी के उत्तर में एक बलिदान महानद

34:4,5,6,8 यशायाह
4 और स्वर्ग का मेजबान, भंग की जाएगी और आकाश को एक सर्पिल तरह किया जाएगा, और अपने सभी मेजबान एक बेल पर withering पत्ते की तरह है, और गिर जाएगा एक पत्ता गिरने के अंजीर के रूप में.
5 अपनी तलवार के लिए स्वर्ग में नशे में है: निहारना , यह एदोम पर नीचे आते हैं, और करेगा मेरा श्राप के लोगों को न्याय के लिए.
6 यहोवा की तलवार लोहू से भर जाता है, मोटापा वसा के साथ बनाया गया था, भेड़ के बच्चे और बकरियों का खून, मेढ़े के गुर्दों की चर्बी : Bozrah में यहोवा के लिये बलिदान करने के लिए, और एदोम देश में एक महान वध .

यशायाह 63:1-5
1 यह कौन है जो एदोम से Bozrah से रंगे कपड़ों के साथ cometh ,? यह अपने परिधान में शानदार है, उसकी शक्ति की महानता में यात्रा ? मुझे लगता है कि धर्म में बात करते हैं, को बचाने के लिए शक्तिशाली .
2 तुम तेरा परिधान में लाल क्यों हैं, और उसके जैसा तेरा वस्त्र winepress में treadeth ?
3 मैं दलित अकेले winepress , और शहर मेरे साथ नहीं है: हाँ , मैं उन्हें मेरी गुस्से में कुचल दिया था , और मैं उन्हें अपने रोष में रौंद देगा, और उनके खून मेरे वस्त्रों पर छिड़का जाता है, और मैं अपने सभी कपड़ा दाग जायेगा.
4 के लिए बदला लेने के दिन मेरे दिल में था, और मेरे आने के लिए है छुड़ाया का साल.
5 और मैंने देखा है, और कोई मदद नहीं , और मैं सोच रहा था कि कोई भी बनाए है, तो मैं अपने हाथों को बचाया , और अपने रोष , यह मुझे निरंतर.
6 और मैं अपने गुस्से में लोगों कुचल दिया था , और उन्हें मेरे क्रोध में नशे के लिए, और उनके खून जमीन.

यशायाह 47:13,14
13 क्या तुम अपनी सलाह का सबसे नापसंद : अब आकाश और सितारों के माध्यम से भविष्यद्वाणी स्टैंड, चाँद mangingilala के बारे में, और तुम चीजें हैं जो आप को कुछ बचा.
14 निहारना, वे खूंटी के रूप में किया जाएगा; उन्हें आग से जला, वे खुद लौ की सत्ता से उद्धार नहीं होगा: mapagpapainitan करने के लिए कोई babaga , या आग करने के लिए पहले mauupuan .

नहूम 01:06
6 कौन अपने रोष से पहले खड़े हो सकते हैं ? और जो अपने गुस्से की निर्दयता में पालन कर सकते हैं? उसके क्रोध आग की तरह बाहर डाल दिया है, और चट्टानों उसके द्वारा अलग - अलग टूट रहे हैं.

यिर्मयाह 15:14
14 और मैंने जो न प्रेम तू देश में अपने दुश्मनों के साथ कारण होगा ; एक आग के लिए अपने गुस्से में जलाया जाता है, जो आपको जला होगा.

यिर्मयाह 23:29
29 नहीं आग की तरह मेरे शब्द? हे प्रभु, और saith जैसे एक हथौड़ा है कि रॉक breaketh?

अब क्या आग का क्या अर्थ है? परमेश्वर का वचन नहीं है?

यहाँ और अधिक सबूत है कि आग की शब्द उसके मुंह से आ रही है और है भी अवधि संभव है जब कहा था.

18:7,8,9 गीत
7 Nauga और तब पृथ्वी को हिलाकर रख दिया , पहाड़ों की भी नींव चले गए हैं, और nauga, क्योंकि वह गुस्से में था.
8 उसकी नाक से धुआं चला गया, और उसके मुंह से आग sumupok: यह द्वारा Nangagalab फेफड़ों.
9 वह आकाश भी झुकाया है, और नीचे है, और अंधेरे उसके पैर के नीचे था.

30:27,30,31 यशायाह
27 देखो, दूर से प्रभु cometh के नामउनके क्रोध से जल, मोटी धूम्रपान umiilanglang में : उसके होंठ क्रोध से भरे हुए हैं , और एक भक्षण आग के रूप में अपनी जीभ:
30 और यहोवा ने अपनी शानदार आवाज पैदा करेगाऔर उसके हाथ की लड़ाई का परिचय उसके गुस्से का रोष के साथ, और आग की लौ भक्षण , बारिश और गरज के साथ, और ओलों,
31 के लिए भगवान की आवाज़ के माध्यम से Assyrian , smiting की छड़ी जाएगा.

रहस्योद्घाटन 11:05
5 और अगर किसी भी आदमी उन्हें दुख होगा रहे हैं, उनके मुंह से आग , और अपने दुश्मनों devoureth, और यदि किसी भी आदमी उन्हें इस तरह मरना होगा चोट लगी होगी.

यिर्मयाह 5:14
मेजबान के यहोवा तु इस शब्द , निहारना बात क्योंकि, इसलिए इस प्रकार saith परमेश्वर 14, मैं अपने मुँह में मेरे शब्दों को बना देगा आग, और यह लोगों को लकड़ी, और वे उन्हें खा .

यशायाह 30:26,27
इसके अलावा 26 चाँद की रोशनी दिन के प्रकाश के रूप में , किया जाएगा और सूर्य के प्रकाश बहुत बड़ा होगा सात दिन के प्रकाश के रूप में, यहोवा के दिन पर टाई अपने लोगों के दुख , और उनके घाव के स्ट्रोक को चंगा.
27 देखो, दूर से प्रभु cometh के नामउनके क्रोध से जल, मोटी धूम्रपान umiilanglang में : उसके होंठ क्रोध से भरे हुए हैं , और एक भक्षण आग के रूप में अपनी जीभ:

तो litiral नहीं लौ आग tutupok आकाश और पृथ्वी की परिभाषा नहीं है.

Malachi 3:1-3
1 निहारना, मैं अपने दूत भेजने के लिए, और वह मेरे सामने रास्ता तैयार : और करेगा जिसे यहोवा की तलाश तु , अचानक अपने मंदिर में आते हैं, होगा भी वाचा, जिस में ये खुशी के दूत : निहारना , वह cometh , यहोवा मेजबानों के कहते हैं.
2 लेकिन जो उसके आने के दिन पालन कर सकते हैं? और कौन खड़ा होगा , जब वह प्रकट होता है? के लिए वह एक चमकानेवाला की आग की तरह है, और संपूर्ण तरह:
3 और वह एक चमकानेवाला और चांदी के शुद्ध रूप में बैठने के लिए : और वह लेव के बेटों को शुद्ध करेगामैं , और उन्हें शुद्ध रूप में सोने और चांदी , और वे धर्म में Yahweh प्रसाद की पेशकश करेगा.

मैथ्यू 3:11
11 मैं वास्तव में तुम्हें पानी से बपतिस्मा पर्यत पश्चाताप : लेकिन वह है कि मुझे मैं cometh के बाद से अधिक शक्तिशाली है , कि मैं लायक करने के लिए अपने जूते नहीं ले रहा हूँ: वह तुम्हें पवित्रा आत्मा और आग से बपतिस्मा जाएगा;

भगवान की वर्ड आत्मा है.

जॉन 6:63
भावना है कि जीवन देता है 63 , मांस कोई लाभ है; शब्दों है कि मैं तुम आत्मा के इधार बात कर रहे हैं, और वे जीवन हैं.

आग भी आत्मा है.

2:2,3,4 अधिनियमों
2 और अचानक स्वर्ग एक ध्वनि से आया एक humahagibis तेज हवा के रूप में , और उनकी कुर्सी के सभी घर भर दिया.
3 और वहाँ आग की जीभ की तरह उन्हें करने के लिए दिखाई, nagkabahabahagi कौन सा है, और बसेरा उनमें से हर एक पर.
4 और वे सभी पवित्र आत्मा से भर रहे हैं, और अलग अलग भाषाओं में बात शुरू हुई आत्मा जो वे बात करने के लिए अनुसार.

हम 2 पीटर 3:7,10,12 के साथ शुरू अगर हम 2 पतरस 3:05 के पढ़ने हम यह पता चल जाएगा उठाया :

2 पतरस 3:05
5 इस वे willfully भूल जाते हैं, कि वहाँ के पुराने से आकाश थे , और एक और पानी में पानी से बाहर जमा पृथ्वी के लिए, परमेश्वर के वचन के द्वारा;
वह 6 द्वारा जिसका अर्थ दुनिया, पानी के साथ था overflowed जा रहा है, नाश :

द्वारा क्या? शब्द परमेश्वर के और कोई नहीं . हम कविता 7 दोहराएँ

7 लेकिन आकाश और पृथ्वी, द्वारा एक ही शब्द है आग के लिए भंडारित किया जा रहा है पहचानने और धर्मभ्रष्ट पुरुषों के विनाश का दिन खिलाफ आरक्षित.

कृपया यह स्पष्ट है ?

मैथ्यू 24:35
35 स्वर्ग और पृथ्वी टल जाएंगे, परन्तु मेरी बातें दूर पारित नहीं करेगा.

शब्द का भगवान नहीं मर आग है. लेकिन क्या परमेश्वर का वचन पृथ्वी tutupok भर ? जवाब : सभी भगवान भविष्यद्वक्ताओं के माध्यम से बात की है.

ल्यूक 21:22
इन 22 दिनों का बदला लेने के लिए कर रहे हैं , कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.

शनिवार 19 दिसम्बर 2009


सूर्य की डार्क , चाँद और सितारे

हमें पता है कि आप सूरज के अंधेरे, चाँद और सितारों से मतलब है. तो हम बाइबल प्रकट करने के लिए है.


6:12,13 रहस्योद्घाटन
2 और मैंने देखा था जब वह छठी सील खोला है, और वहाँ एक बड़ा भूकंप , और सूरज बालों की टाट के रूप में काले एक अंधेरे बन गया, और पूरे चाँद खून रूप में बन गई;
13 और स्वर्ग के सितारों भूमि पर गिर, के रूप में एक अंजीर के पेड़ फल उसके छोटे युवा फल isinasambulat जब एक तेज हवा की धड़कन.

यशायाह 13:10,13
10 स्वर्ग के सितारों और उसके trappings के लिए अपने प्रकाश नहीं दे: धूप में अन्धेरा होगा उसकी बढ़ती है, और चाँद उसके प्रकाश पैदा नहीं करेगा.
13 इसलिए मैं आकाश panginginigin और मेजबान के यहोवा , और क्रोध में उसकी जगह से बाहर निकाल जाएगा पृथ्वी उसके भयंकर क्रोध के दिन,

2:2,10,31 योएल
अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधेरे के एक दिन के 2 दिन , के रूप में पहाड़ों पर सुबह प्रसार : एक महान लोगों को और मजबूत किया था, जैसे कभी कभी , न तो कोई उस के बाद और अधिक हो जाएगा, जब तक कई पीढ़ियों का साल.
9 वे शहर पर छलांग , वे दीवार पर चलाने के लिए, वे घरों चढ़ाई , वे एक चोर की तरह खिड़कियों में दर्ज करें.
10 उन्हें पहले पृथ्वी भूकंप जाएगा, आकाश : सूरज कांप करेगा और चंद्रमा हैं अन्धेरा , और सितारों उनकी चमक वापस

ईजेकील 32:7
7 और जब मैं nautas , मैं आकाश को कवर करेंगे, और बनाने के लिए क्या है सितारों , मैं एक बादल सूरज और चाँद की रोशनी को कवर उसे देने के लिए नहीं होगा है.

मैथ्यू 24:29
29 उन दिनों के क्लेश के बाद तुरन्त सूर्य, अन्धेरा किया जाएगा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां किया जाएगा;

34:4,5,6 यशायाह
4 और स्वर्ग का मेजबान होगा, और आकाश को एक सर्पिल तरह , किया जाएगा और अपने सभी मेजबान गिर जाएगा एक बेल पर withering पत्ते की तरह है, और एक पत्ता गिरने के अंजीर के रूप में.
5 अपनी तलवार के लिए स्वर्ग में नशे में है: निहारना , यह एदोम पर नीचे आते हैं, और करेगा मेरा श्राप के लोगों को न्याय के लिए.
6 यहोवा ने खून से भर जाता है , वसा मोटापा के साथ, भेड़ के बच्चे और बकरी के खून, मेढ़े के गुर्दों की चर्बी : Bozrah में यहोवा के लिये बलिदान करने के लिए, और एदोम देश में एक महान वध.

ईजेकील 08:16
16 और वह मुझे यहोवा के घर के भीतरी आंगन में ले आया, और निहारना, जेनोवा के भवन के दरवाजे, पोर्च और वेदी के बीच थे, के बारे में पाँच और बीस आदमियों की ओर अपनी पीठ के साथ, मंदिर है, और पूर्व की ओर का सामना है, और पूर्व की ओर वे सूर्य की पूजा.

6:3,4,8 ईजेकील , 11-13
3 और कहा, इस्राएल के पहाड़ों हाँ , यहोवा का वचन सुनते हैं. इस प्रकार पहाड़ों और पहाड़ियों, नदियों और घाटियों में परमेश्वर यहोवा : निहारना saith , मैं , मैं भी , तुम पर एक तलवार लाने के लिए, और मैं अपने उच्च स्थानों को नष्ट कर देगा.
4 और अपने वेदियों उजाड़ , किया जाएगा और आपकी छवियों टूट रहे हैंऔर मैं नीचे अपनी मूर्तियों के सामने अपने मृत पुरुषों डाली जाएगी.
8 अभी तक मैं एक अवशेष छोड़ देंगे, तो आपके पास कुछ है कि राष्ट्रों के बीच तलवार से बचने , जब तु देशों के माध्यम से बिखरे हुए किया जाएगा.
11 तेरा हाथ से इस प्रकार saith परमेश्वर यहोवा, हराना , और टिकट अपने पैर, और कहते हैं, काश! इस्राएल के घराने के सभी बुराई घृणित कामों के लिए के लिए वे तलवार से अकाल, महामारी और के द्वारा, गिर जाएगी.
12 महामारी के दूरदराज के मर जाएगा, और के पास तलवार से गिर जाएगा , और malabi और अकाल से मर जाएगा चारों ओर: इस प्रकार मैं उन पर अपने क्रोध को पूरा करेगा.
13 और तुम्हें पता है कि मैं यहोवा हूँ, जब उनकी मृत पुरुष अपनी वेदियों के आसपास उनके मूर्तियों के बीच किया जाएगा, हर उच्च पहाड़ी पर, पहाड़ों की सबसे ऊपर है सबऔर सब हरे वृक्षों के तहत, और हर मोटी ओक, जहां वे पेशकश अपने सभी मूर्तियों को मीठा स्वाद के अंतर्गत.

7:30,31,32 यिर्मयाह
31 और वे Tophet के ऊंचे स्थानों का निर्माण, हिन्नोमियों के बेटे की तराई मेंकरने के लिए, आग है, जो मैं नहीं आज्ञा में अपने बेटे और बेटियों को जला , न तो मेरे दिमाग में आया.
32 इसलिए, निहारना, यहोवा saith दिन आते हैं, कहा जाता है कि वह Tophet , और न ही हिन्नोमियों के बेटे की घाटी है, लेकिन हत्या की घाटी : के लिए वे Tophet में दफनाने तक जाएगा कोई जगह नहीं दफनाने के लिए.
33 से कम लोगों के शरीर मांस स्वर्ग के fowls के लिए , किया जाएगा और पृथ्वी के जानवरों : और कोई भी उन्हें डराने जाएगा.

यिर्मयाह 32:35
35 और वे बाल के ऊंचे स्थानों का निर्माण, हिन्नोमियों के बेटे की तराई मेंकरने के लिए, आग के माध्यम से पारित अपने बेटों Molech , जो मैं उन्हें नहीं करने की आज्ञा और बेटियों , न तो मेरे दिमाग में आया था, कि वे इस घृणा करना है, यहूदा के कारण.

3:1,2,13,14,15,16,18 योएल
1 के लिए निहारना, उन दिनों में, और उस समय में , जब मैं यहूदा और यरूशलेम की कैद लौट आए.

2 मैं सब जातियों को इकट्ठा करेंगे, और उन्हें लाएगा यहोशापात की घाटीऔर उनके साथ मेरे लोगों के लिए निवेदन करेगा और मेरी विरासत इसराइल, जिसे वे राष्ट्रों के बीच बिखरे हुए हैं के लिए , और मेरी भूमि , parted

दरांती में 13 डालो , के लिए फसल परिपक्व है: आओ, चलते हैं, के लिए winepress भरा है, वत्स अतिप्रवाह , के लिए अपने दुष्टता महान है.

14 Multitudes , निर्णय की घाटी में multitudes! जेनोवा के दिन के लिए निर्णय की घाटी में निकट है.

15 सूर्य और चंद्रमा के अंधेरे रहे हैं, और सितारों उनकी चमक वापस ले लें.

16 और सिय्योन से जेनोवा गर्जन , और बिल्कुल उसकी आवाज यरूशलेम से , और आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी, लेकिन यहोवा अपनी प्रजा की आशा हो जाएगा, और इस्राएल के बच्चों के सबूत.

18 और उस दिन में, कि पहाड़ों मीठी शराब छोड़ जाएगा, और पहाड़ियों के दूध के साथ प्रवाह करेगा और यहूदा के सब ब्रुक्स पानी के साथ प्रवाह है, और करेगा एक फव्वारा आगे घर की ओर से आ जाएगा, और Sittim की घाटी पानी होगा.

यशायाह 47:13,14
13 क्या तुम अपनी सलाह का सबसे नापसंद : अब आकाश और सितारों के माध्यम से भविष्यद्वाणी स्टैंड, चाँद mangingilala के बारे में, और तुम चीजें हैं जो आप को कुछ बचा.
14 निहारना, वे खूंटी के रूप में किया जाएगा; उन्हें आग से जला, वे खुद लौ की सत्ता से उद्धार नहीं होगा: mapagpapainitan करने के लिए कोई babaga , या आग करने के लिए पहले mauupuan .

यिर्मयाह 2:28
लेकिन 28 जहां अपने देवताओं है कि आप के लिए बने हैं? उन्हें उठता है, अगर वे तुम्हें अपनी परेशानी को बचा सकता है जाने के दौरान: तेरा शहरों की संख्या के अनुसार देवताओं के लिए तेरा , हे यहूदा हैं.

8:2,12 यिर्मयाह
2 और वे फैल सूर्य और चन्द्रमा, और स्वर्ग के सभी मेजबान, वे थे, और वे सेवा की है और वे उसके पीछे हो , और वे जो मांग की, और जिसे वे पूजा: नहीं इकट्ठा , या दफन , वे पृथ्वी पर किया जाएगा.
12 वे शर्म आती है , जब वे घृणा के लिए प्रतिबद्ध थे? नहीं, वे बिल्कुल भी शर्म नहीं थे , न तो वे : शरमाना इसलिए वे गिर जाएगा सकता है * जो लोग गिरावट में; उनकी मुलाकात के समय वे फेंका होगाकहते हैं, .

* मूर्तियों के बीच में

यशायाह 47:13
13 क्या तुम अपनी सलाह का सबसे नापसंद : अब आकाश और सितारों के माध्यम से भविष्यद्वाणी स्टैंड, चाँद mangingilala के बारे में , और इन बातों से तुम्हें बचाने के तुम हो.

Deuteronomy 17:03
3 और चला गया और दूसरे देवताओं की सेवा की है और उन्हें पूजा , या सूरज, या चाँद, या स्वर्ग के किसी भी मेजबान मैं iniutoहै;

2 इतिहास 33:5
3 के लिए वह फिर से उच्च है जो उसके पिता हिजकिय्याह स्थानों : बनाया है और वह बाल वेदियों को बनाया है, और पेड़ों की , और स्वर्ग की सभी मेजबान की पूजा है, और उन्हें सेवा,
4 और वह घर में वेदियां बनाईहै, जो यहोवा ने कहा, में मेरा नाम हमेशा के लिए यरूशलेम जाएगा .
5 और वह स्वर्ग की मेजबानी करने के लिए वेदियों का निर्माण प्रभु के घर की दो अदालतों .

2 राजाओं 17:16
16 और वे अपने परमेश्वर यहोवा की सब आज्ञाओं को छोड़ दिया, और उनसे छवियों पिघला हुआ , यहां तक कि दो बछड़ों , और एक ग्रोव बनाया है, और स्वर्ग की सभी मेजबान की पूजा है, और बाल सेवा की.

2 21:3,4,5 राजा
3 के लिए वह फिर ऊंचे स्थान बनाया जो हिजकिय्याह ने अपने पिता, और वह बाल की वेदियां उनका पालन , और एक ग्रोव बनाया , के रूप में इस्राएल के राजा अहाब किया, और स्वर्ग के सभी की मेजबानी की पूजा है, और उन्हें सेवा की.
4 और वह घर में वेदियां बनाईहै, जो यहोवा ने कहा, यरूशलेम में मैं अपना नाम रखा जाएगा.
5 और वह के घर की दो अदालतों में सभी स्वर्ग की मेजबानी के लिए वेदियों का निर्माण.

2 राजाओं 23:05
5 और वह याजकों palasamba लिया मूर्तियों , जिनके यहूदा के राजाओं यहूदा के नगरों में उच्च स्थानों में धूप जलाने ordainedऔर यरूशलेम के बारे में स्थानों दौर; उन्हें भी जला दिया है कि बाल , सूर्य, चंद्रमा , और तारों को धूप, और स्वर्ग के सभी मेजबान.

जाहिर है सूरज, चाँद और सितारों उनकी मूर्ति पूजा कर रहे हैं और उनकी भविष्यवाणी में झूठे भविष्यद्वक्ता थे. सूरज के अंधेरे , चाँद और सितारों तो झूठे देवता की हार का मतलब है, शैतान और उनके मंत्रियों .

बाबुल के झूठे भगवान का पतन भी गिर रही है. और बाबुल पतन और शैतान और उसके सहयोगी दलों की हार जाएगा गिर जाते हैं.

14:12,13,14 यशायाह
12 कला तू स्वर्ग से कैसे गिरहे सुबह स्टार सुबह के बेटा! कैसे कला तू भूमि पर नीचे कट, जो भूतकाल देशों को कमजोर !
13 और तुम अपने आप से कहा, मैं स्वर्ग में बढ़ना है, मैं भगवान के तारों के ऊपर अपने सिंहासन पदोन्नत करना होगाऔर मैं मण्डली के माउंट पर बैठो, उत्तर की संपूर्ण भागों:
14 मैं ऊंचाई से ऊपर चढ़ना होगा बादल, मैं परमप्रधान की तरह होगा.

क्या इस क्षेत्र में उत्तर शैतान का अप करने के लिए आना चाहता स्थानों ?

भजन 48:1,2
1 महान यहोवा है, और चापलूसी किया जाना चाहिए, हमारे परमेश्वर के नगर, उसके पवित्रा पर्वत .
2 ऊंचाई में सुंदर, सारी पृथ्वी की खुशी, सिय्योन के उत्तर की ओर , पर्वत, महान राजा का एक शहर है.

स्पष्ट रूप से भगवान की मूर्तियों को घर में आज सुबह उर्फ रखा शैतान . यहाँ गिरावट का संकेत और मूर्तियों की हार मूर्ति और तस्वीर या नहीं के साथ.

न केवल एक चित्र और मूर्ति के साथ मूर्ति की मूर्ति है माना जाता है. अगर भविष्यद्वक्ताओं और शिक्षकों समझ गलत और बिना कर रहे हैं , उन्हें फोन मूर्ति भगवान. बस लगता है कि वे परमेश्वर और भगवान रहे हैं वे शायद अपने tithes , विभिन्न प्रसाद के साथ.

हर उच्च पहाड़ी पर झूठे भगवान, पहाड़ों के सभी उच्च स्थानों में , सबसे ऊपर है, टूट के घर.

यिर्मयाह 50:2
2 देशों के बीच घोषणा तु , और प्रकाशित करते हैं, और एक मानक, प्रकाशित सेट, और छुपाने नहीं : कहते हैं, बाबुल ले लिया है, बेल confounded है, merodach वह बेहोश हो गई , उसे छवियों लज्जित कर रहे हैं , उसकी मूर्तियों को निराश कर रहे हैं .

51:47,53 यिर्मयाह
47 इसलिए, निहारना दिन आते हैं, कि मैं बाबुल के graven छवियों सज़ा देगा, और उसके सारे देश चकित किया जाएगा, और सभी mangabubulagta उसे मृत में .
53 बाबुल ऊपर स्वर्ग में माउंट चाहिए, और हालांकि वह उसकी ताकत की ऊंचाई मज़बूत करना चाहिए, अभी तक मेरी तरफ से उसे विफल करने के लिए आ saith यहोवा , यद्यपि .

मीका 1:5,7
5 याकूब के अपराध के लिए यह सब है, और इस्राएल के घराने के पापों के लिए , याकूब का अपराध क्या है? नहीं शोमरोन ? और क्या यहूदा के ऊंचे स्थानों रहे हैं? नहीं था यरूशलेम?
7 और सभी उसे टुकड़ों में graven छवियों, और उसके सब मजदूरी आग से खा रहे थे, और उसके सब उजाड़ मूर्तियों को मैं रखना होगावह एक वेश्या एकत्र हुए भाड़े के लिए , और एक वेश्या की mangauuwi किराया.

10:11,15 यिर्मयाह
11 इस प्रकार ये कहना होगा उन्हें इधार , देवताओं कि आकाश और पृथ्वी को नहीं बनाया है , वे पृथ्वी पर से नाश करेगा और आकाश के नीचे.
15 वे घमंड कर रहे हैं, त्रुटियों का काम: यात्रा के दौरान उन्हें वे भस्म कर रहे हैं.

यशायाह 21:09
9 और निहारना, यहाँ पुरुषों का एक रथ cometh , जोड़ों में सवार . और उसने जवाब दिया और कहा, बाबुल गिर गया है गिर गया है , और उसके देवताओं वह hath जमीन तक टूट के सभी graven छवियों.

यशायाह 24:23
23 फिर चाँद confounded, और सूरज शर्मिंदा हैयहोवा मेजबानों के लिए: सिय्योन पर्वत पर राज करेगीऔर यरूशलेम , और महिमा के साथ अपने बड़ों से पहले.

तो ठीक है, सूरज के अंधेरे , चाँद और सितारों मूर्तियों गिर रहे हैं अर्थ.

तलवार, अकाल और महामारी

यह उन है एक समय में घटनेवाला 4 कह ब्रांड के लिए है. वे मानते हैं कि जो मसीह जो वास्तव में सिर्फ इंसान है. कोई आश्चर्य नहीं कि वे भावना में बाइबिल भविष्यवाणी में त्रुटि की व्याख्या क्योंकि वे मनुष्य नहीं हैं और भगवान.

6:7,8 रहस्योद्घाटन
7 और जब उसे खोला चौथे ब्रांड, मैं कह रह चौथे प्राणी, चलो की आवाज सुनी.
8 और मैंने देखा है, और एक पीला घोड़ा निहारना : और वह उस नाम की मौत के साथ यहाँ बैठे थे, और नरक उसके साथ पीछा किया. और वे पृथ्वी के चौथे भाग पर अधिकार दिए गए थे , तलवार से मार डाला, और अकाल , और मरी , और पृथ्वी के जंगली जानवरों.

16:4,6 यिर्मयाह
4 वे गंभीर निधन से मर : वे lamented , या उन्हें दफनाया जाएगा, गोबर के रूप में वे भूमि पर है, और हो जाएगा वे तलवार से भस्म कर रहे हैं, और अकाल, और अपने शरीर थे हवा के पक्षियों के लिए भोजन है, और पृथ्वी के पशुओं.
6 महान और इस देश में मर जाएगा छोटे ; वे दफन नहीं है, या थे कि वे लोग विलाप करेंगे, या वे कट या उनके लिए किसी भी जाएगा;

यिर्मयाह 25:33
33 और पृथ्वी के दूसरे छोर से उस दिन यहोवा की मृत पृथ्वी के एक सिरे से किया जाएगा: वे किया जाना , न तो एकत्र हुए , और न ही दफना दिया : वे गोबर जमीन पर किया जाएगा lamented नहीं करेगा.

यिर्मयाह 24:10
10 और मैं तलवार, अकाल , और प्लेग भेज देंगे, उनमें से, जब तक वे भूमि है कि मैं उन्हें और उनके माता पिता को दे दी में भस्म कर रहे हैं.

यिर्मयाह 21:5-9
5 और मैं अपने आप को आप के खिलाफ फैलाया और एक मजबूत हाथ से गुस्से में , हाथ से लड़ने के लिए, और क्रोध , और महान क्रोध में.
6 और मैं इस शहर के निवासियों को हराना होगा, आदमी और जानवर : वे एक महान महामारी से मर जाएगा.
7 और उसके बाद, यहोवा saith , मैं यहूदा के राजा सिदकिय्याह वितरित कर देगा , और अपने दासों , और लोगों को, और जो महामारी से इस शहर में रहते हैं, तलवार से, और भूख सेबाबुल के नबूकदनेस्सर राजा के हाथ , और अपने दुश्मनों के हाथ , और जो लोग अपने जीवन की तलाश के हाथ में : और वह उन्हें तलवार की बढ़त के साथ हराना होगा , वह उन्हें क्षमा , न ही अफ़सोस की बात है , और न ही कोई अतिरिक्त .
8 और यह लोगों का कहना है इस प्रकार saith यहोवा , निहारना, मैं तुम से पहले जीवन का तरीका और मौत की तरह सेट,
9 उन्होंने कहा कि इस शहर में abideth अकाल से मर जाते हैं, और करेंगे और सभा द्वारा तलवार सेटी है, लेकिन बाहर और कसदियों है कि आप को घेर falleth , वह रहते हैं, और उसे अपने जीवन के लिए किया जाएगा जाएगा.

यिर्मयाह 27:13
13 तु जाएगा क्यों मर जाते हैं, तू और तेरा लोगों को, तलवार अकाल, महामारी और के द्वारा , द्वारा, के रूप में Yahweh राष्ट्र है कि बाबुल के राजा की सेवा नहीं करता से संबंधित बात की है ?

38:2,3 यिर्मयाह
2 इस प्रकार saith यहोवा, उन्होंने कहा कि इस शहर में abideth तलवार से मर जाते हैं, अकाल से करेगा, महामारी और से, लेकिन कसदियों के लिए प्रकट होता जाएगा रहते हैं, और उसे अपने जीवन के शिकार होगा, और वह जीवित होगा.
3 इस प्रकार saith यहोवा इस नगर बाबुल के राजा की सेना के हाथों में दिया जाता है, और वह.

11:22,23 यिर्मयाह
मेजबान के यहोवा saith इसलिए इस प्रकार 22, निहारना , मैं उन्हें सजा देंगे : युवा पुरुषों तलवार से मर जाएगा , उनके बेटों और बेटियों भूख के कारण मर जाएगा;
23 और वहाँ उन में से कोई आसार नहीं किया जाएगा : के लिए मैं अनातोत के मनुष्य बुराई पर लाएगा , यहां तक कि उनके दर्शन के वर्ष.

यिर्मयाह 23:12
12 इसलिए उनके उन्हें अंधेरे में फिसलन के रूप में किया जाएगा जिस तरह इधार : वे प्रेरित किया जाएगा, और उसमें गिरावट: के लिए मैं उन पर बुरी लाएगा , यहां तक कि उनके दर्शन के वर्षकहते हैं, .

यिर्मयाह 15:02
2 पास करने के लिए जब उन्होंने कहा , हम आगे कहाँ जाऊँ? तो फिर तुम करोगे उन्हें बताओ , इस प्रकार saith यहोवा , मौत के लिए मौत , और तलवार, तलवार, और अकाल, अकाल है, कैद में और कैद करने के लिए.

यिर्मयाह 43:11
11 और वह आ जाएगा , और मि देश हराना होगा , वह उस मौत की मौत के लिए दिया जाता है, और उन लोगों के चंगुल में कैद में हैं, और यह है कि तलवार तलवार है.

यिर्मयाह 44:28
28 और वे उस तलवार से बचने के मि देश से यहूदा के देश को लौट जाएगा, संख्या में कुछ, और यहूदा , जो मि देश में प्रवेश करने के लिए वहाँ डेरा डालना के पूरे आसार जानते हैं, करेंगे शब्द जिसका स्टैंड, मेरा है, या उनकी करेगा.

5:2,9,11,12,13,14,16,17 ईजेकील
2 एक तिहाई हिस्सा इमान्युअल तू शहर के मध्य में आग से जला, जब घेराबंदी के दिनों में पूरा कर रहे हैं, और तीसरे भाग लेते हैं, और हराना तलवार के आसपास के साथ , और एक तिहाई हिस्सा हवा में बिखर तुम करोगे , और मैं उन्हें बाहर करने के बाद एक तलवार आकर्षित करेगा.
9 और मैं तुम्हें क्या करना मेरा काम नहीं है और मैं अभी भी पसंद नहीं करेंगे, सभी अपने घृणित कामों के लिए.

इसलिए 11 के रूप में मैं रहते हैं, परमेश्वर यहोवा, निश्चित रूप से saith , क्योंकि तू hast तेरा घिनौना सभी चीजों के साथ मेरे पवित्रास्थान को अशुद्ध, और सब तेरा घृणित कामों के साथ इसलिए , मैं भी तुमको कम होगा , न तो मेरी आँखों जाएगा और मैं भी दया नहीं है.
12 तुमको के तीसरे भाग महामारी से मरने करेगा और अकाल रहे हैं आप के बीच में से उनके द्वारा खपत है, और एक तिहाई हिस्सा तुमको बारे दौर तलवार से गिर जाएगा, और तीसरे भाग मैं सभी दिशाओं में बिखर जाएगा, और बाहर के बाद एक तलवार आकर्षित.
13 इस प्रकार मेरा क्रोध करेगा , और मैं उन पर अपने क्रोध का कारण होगा , और मैं: शान्ति होगा और वे जानते होंगे कि मैं यहोवा मेरे उत्साह में बात की है जब मैं उन्हें में अपने रोष निपुण है.

14 इसके अलावा, एक तनहाई और तिरस्कार तुमको करनादेशों है कि आप के आसपास रहे हैं, में है कि सभी की दृष्टि में .
16 जब मैं उन्हें बुरी भेज अकाल के तीर, विनाश , जो मैं आप को नष्ट करने के लिए भेज देंगे. और तुम पर अकाल वृद्धि , और रोटी के अपने कर्मचारियों टूट जाएगा ;
17 और मैं तुम पर अकाल और बुराई जानवरों भेज देंगे, और वे तुझ को वियुक्त : करेगा और मरी और खून तुमको माध्यम से पारित करेगा , और मैं तुझ पर तलवार लाने के लिए : मैं यहोवा ने यह कहा होगा.

भगवान (9 कविता ) की तुलना नहीं है लेकिन क्या हम रहस्योद्घाटन में पढ़ा है कि भगवान यह करूँगा. इसलिए अगर, ईजेकील 5:12 में रहस्योद्घाटन 06:08 में ही है
6:3,4,8,9,11-13 ईजेकील
3 और कहा, इस्राएल के पहाड़ों हाँ , यहोवा का वचन सुनते हैं. इस प्रकार पहाड़ों और पहाड़ियों, नदियों और घाटियों में परमेश्वर यहोवा saithयहाँ, मैं , मैं भी , तुम पर एक तलवार लाने के लिए, और मैं अपने उच्च स्थानों को नष्ट कर देगा.
4 और अपने वेदियों उजाड़ , किया जाएगा और आपकी छवियों टूट रहे हैं, और मैं नीचे अपनी मूरतों से पहले अपने मृत पुरुषों डाली जाएगी.
8 फिर भी मैं एक अवशेष छोड़ दूँगा , कि तु हो सकता है कुछ है कि राष्ट्रों के बीच तलवार से बचने , जब तु देशों के माध्यम से बिखरे हुए किया जाएगा.
9 और वे है कि आप में से बचने के राष्ट्रों के बीच मुझे याद होगा कि वे कैप्टिव whither , मैं कैसे अपने whorish दिल है, जो मुझ से चला और के साथ तोड़ दिया उनकी आँखों में , उनके मूर्तियों के बाद वेश्या, और वे बुराइयों जो वे अपने सब घृणित कामों है के लिए अपनी दृष्टि में खुद से घृणा करेगा.
11 तेरा हाथ से इस प्रकार saith परमेश्वर यहोवा, हराना , और टिकट अपने पैर, और कहते हैं, काश! इस्राएल के घराने के सभी बुराई घृणित कामों के लिए के लिए वे तलवार से अकाल, महामारी और के द्वारा, गिर जाएगी.
12 महामारी के दूरदराज के मर जाएगा, और के पास तलवार से गिर जाएगा , और malabi और अकाल से मर जाएगा चारों ओर: इस प्रकार मैं उन पर अपने क्रोध को पूरा करेगा.
13 और तुम्हें पता है कि मैं यहोवा हूँ, जब उनके मृत पुरुष अपनी वेदियों के आसपास उनके मूर्तियों के बीच किया जाएगा, हर उच्च पहाड़ी पर, पहाड़ों की सबसे ऊपर है सबऔर सब हरे वृक्षों के तहत, और हर मोटी ओक, जहां वे पेशकश अपने सभी मूर्तियों को मीठा स्वाद के अंतर्गत.
14 और मैं उनके खिलाफ मेरे हाथ खिंचाव जाएगा, और मैं भूमि उजाड़ और बर्बाद कर देगा, Diblah ओर जंगल से , अपने सभी बस्तियों में और: वे जानते होंगे कि मैं यहोवा हूँ.
ईजेकील के पैरा 2 में कह रहा है कि 5 दिन की घटना की घेराबंदी दिन था और पहाड़ों और पहाड़ियों, नदियों और घाटियों से कहा. क्यों? क्योंकि वहाँ मूर्तियां हैं. तलवार के अलावा, अकाल, महामारी और जंगली जानवरों कि , वह भी तनहाई और विनाश होगा भगवान भेज देंगे. ईजेकील 5:14 और 6:14 ईजेकील


यीशु घेराबंदी के दिन के बारे में क्या कहा ?

ल्यूक 19:43,44
43 तुम्हारे लिए आने वाले दिनों , तुम दुश्मन के babakuran दीवार, और आपको घेर, और पक्ष gigipitin करने के लिए,
44 और तुम ilulugso जमीन, और अपने बच्चों को आप के भीतर ; और वे तुझ में पत्थर पर पत्थर नहीं एक को छोड़ कर: तु hast के लिए तेरा मुलाकात के समय ज्ञात नहीं है.

आपका स्वागत है ल्यूक 21:20-25
लेकिन 20 जब तुम्हें देखा था किले मेजबान के यरूशलेम की रक्षा, तब पता चला कि उसके विनाश समीप था.
21 फिर यहूदिया में उन पहाड़ों पर भाग है, और शहर के भीतर आगे आया, और क्षेत्र में शहर में प्रवेश नहीं करना चाहिए.
22 क्योंकि इन प्रतिशोध के दिन हैं, कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.
23 nagdadalangtao पर हाय , और उन दिनों में ! क्योंकि वहाँ महान संकट पृथ्वी पर होगा, और इस देश में गुस्सा.
24 और वे तलवार से गिर जाएगा, और दूर ले जाने के लिए सभी देशों में बंदी : और अन्यजातियों से कुचल येरुशलाईम, अन्यजातियों का समय पूरा करने के लिए .

जारी रखने के पैराग्राफ में पढ़ने के लिए
25 और वहाँ सूर्य और चंद्रमा और तारों में संकेत किया जाएगा, और देश के संकट धरती पर जो समुद्र और प्रफुल्लित की ध्वनि के लिए matitilihan ;

यह अनुच्छेद 6 में 25 ब्रांडों भी कहते हैं. क्या आपको याद है हम 4 ब्रांड शुरू कर दिया?

यहाँ चार ब्रांडों पर उनके विवरण है.
सवार, चौथी मुहर के रूप में देखा खोला गया था संकेत करता है कि निरंतर प्रसार और कैथोलिक चर्च के विस्तार की शक्ति जिसका था एक पृथ्वी के चौथे पर पहुँच हद तक .
दूर अर्थ और अनिश्चितता क्योंकि वे तलवार, अकाल और महामारी को मार मूर्तियों की पूजा कर रहे हैं. ( ईजेकील 05:11 )

इस यात्रा के दौरान ...

हम यह पता लगाने अगर आप यीशु के दौरान यात्रा वह ल्यूक 19:44 में कहा.

ल्यूक 19:43,44
43 तुम्हारे लिए आने वाले दिनों , दुश्मन की आप babakuran दीवार , और आपको घेर , और आप gigipitin की ओर,
44 और तुम ilulugso भूमि , और तुमको भीतर अपने बच्चों: और तुझ में वे पत्थर पर पत्थर मत छोड़ो ; क्योंकि तू hast ज्ञात नहीं के समय तेरा यात्रा.

हम पहले संबंधित यात्रा के दौरान होने के लिए लगता है.

11:22,23 यिर्मयाह
मेजबान के यहोवा saith इसलिए इस प्रकार 22, निहारना , मैं उन्हें सज़ा : जवान तलवार से मर जाएगा होगा , उनके बेटों और बेटियों को भूख के कारण मर जाएगा ;
23 और वहाँ उन में से कोई आसार नहीं किया जाएगा : के लिए मैं शैतान लाएगा अनातोत के मनुष्य , यहां तक कि उनके दर्शन के वर्ष.

यिर्मयाह 23:12
12 इसलिए उनके उन्हें अंधेरे में फिसलन के रूप में किया जाएगा जिस तरह इधार : वे प्रेरित किया जाएगा, और उसमें गिर : के लिए मैं उन पर बुरी लाएगा, यहाँ तक उनकी मुलाकात का वर्षकहते हैं, .

48:43,44 यिर्मयाह
43 आतंक , और गड्ढे , और जाल है, तो आप पर कर रहे हैंहे मोआब के , saith यहोवा निवासी .
44 वह डर से flees गड्ढे में गिर जाएगा , और वह गड्ढे में चला गया था जाल में लिया: के लिए मैं उसे मोआब में लाना होगा , उससे मिलने के वर्षकहते हैं, .

यशायाह 24:17-23
17 भय, और गड्ढे , और तुम पर फन्दे हैंहे पृथ्वी के निवासी .
18 और हो , जो भयानक शोर से भाग गए गड्ढे में गिर जाएगा और वह है कि गड्ढे के केन्द्र से cometh जाल में ले लिया जाएगा : के लिए विंडो के ऊपर खोल रहे हैं, और पृथ्वी की नींव हिला कर रख देंगी .
19 पृथ्वी सरासर है, पृथ्वी पूरी तरह से टूट गया है , पृथ्वी के महान द्वारा ले जाया जाता है .
20 पृथ्वी एक शराबी की तरह रील करेगा और एक झोपड़ी की तरह हटा दिया जाना चाहिए , और क्या है इस पर भारी अपराध किया जाएगा, और गिरावट है, और नहीं वृद्धि.
21 और उस दिन में, यहोवा के ऊपर उच्च के सेना द्वारा दंडित किया जा करने के लिए, और पृथ्वी पर पृथ्वी के राजा .
22 और वे एकत्र हुए , के रूप में कैदियों के गड्ढे में इकट्ठे हुए हैं, और जेल में बंद है, और कई दिनों के बाद वे का दौरा किया जाएगा.
23 तो चाँद और सूरज confounded शर्मयहोवा मेजबानों के लिए: शासनकाल में होगा सिय्योन और यरूशलेम में माउंट, और गौरव के साथ अपने बड़ों से पहले.

यिर्मयाह 50:27-32
27 सभी उसे बैल हत्या , उन्हें वध करने के लिए नीचे जाने: हाय उन्हें इधार ! के लिए उनके दिन उनके दर्शन का दिन आ गया है .
28 उनमें से आवाज सुनो कि पलायन और बाबुल के देश से बचने, करने के लिए सिय्योन में अपने परमेश्वर यहोवा की प्रतिशोध की घोषणा , उसके मंदिर के प्रतिशोध.
बाबुल के खिलाफ एक साथ 29 तीरंदाजों : सभी तु है कि, उसे गोल के खिलाफ के बारे में पड़ाव डालना धनुष मोड़ देना , कोई भी उसके भागने : मुआविज़ा उसे अपने कर्मों के अनुसार , आखिर वह , उसकी ; sapagka तक क्या किया ' टी वह जेनोवा के खिलाफ गर्व के खिलाफ है, इाएल के पवित्रा .
इसलिए 30 उसके जवान उसे गलियों में गिरावट, और युद्ध के अपने सभी पुरुषों उस दिन कट जाएगाकहते हैं, .
31 निहारना, मैं तुम्हें के खिलाफ हूँ , हे तू सबसे गर्व saith , हे प्रभु, यहोवा मेजबानों के ; तेरा दिन के लिए आया है, समय है कि आप यात्रा.
32 और ठोकर और गिर जाएगा गर्व है, और कोई भी उसे उठाने के लिए , होगा और मैं उसके नगरों में आग जलाना होगा, और यह उसके बारे में सब गोल खा जाएगा.

ईजेकील 20:47,48
47 और इस प्रकार परमेश्वर यहोवा, निहारना saith , दक्षिण के वन, सुनो जेनोवा के शब्द: कहने के लिए मुझे तुम पर एक आग जलाना होगा, और वह तुझ में सब हरे पेड़ , और हर सूखे पेड़ खा : ज्वलंत ज्वाला quenched नहीं करेगा , और सब से उत्तर दक्षिण चेहरे आग में जला दिया जाएगा.
48 और सभी लोगों को मैं यहोवा यह संदीप्त हैक्या quenched नहीं भी.

12:49,52,53 ल्यूक
49 मैं पृथ्वी पर आग लाने के लिए आया था, और वह और मैं प्यार क्या है, अगर तुम जला?
वहाँ पर अब से 52 पाँच एक घर में हो जाएगा, तीन के खिलाफ दो और दो तीन के खिलाफ.
53 वे, विभाजित किया जाएगा बेटे के खिलाफ पिता, और उसकी माँ के खिलाफ , बेटी और बेटी के खिलाफ माँ पिता के खिलाफ बेटे, माँ औरत अपनी बेटी और उसकी सास के खिलाफ बेटी के खिलाफ.

मीका 7:4,6
4 उनमें से सबसे अच्छा कांटों की तरह हैं, pinakamatuwid से खराब है एक काँटेदार बचाव : दिन तुम गार्ड भी भविष्यद्वाणी मुलाक़ात के दिन आए: अब वे जाएगा.
6 बेटा पिता के लिए प्रशंसा Sinisiraang , बेटी उसकी माँ, बेटी के खिलाफ उसकी सास के खिलाफ : riseth आदमी की दुश्मन अपने घर है.

गवाह ( ईजेकील 20:47,48 )

मैथ्यू 3:10-12
10 और अब प्राप्त संकेत दिया कि पेड़ों की जड़ पर कुल्हाड़ी ; इसलिए हर पेड़ नहीं है कि nagbubungang करता है अच्छी तरह से नीचे कट है और आग में फेंक दिया.
11 मैं वास्तव में तुम्हें पानी से बपतिस्मा पर्यत पश्चाताप : लेकिन वह है कि मुझे मैं cometh के बाद से अधिक शक्तिशाली है , कि मैं लायक करने के लिए अपने जूते नहीं ले रहा हूँ: वह तुम्हें पवित्रा आत्मा और आग से बपतिस्मा जाएगा;
12 उसके हाथ में , उसकी जेली , और वह अच्छी तरह से अपने मंजिल शुद्ध है, और गार्नर में अपने गेहूं को इकट्ठा ; लेकिन फूस अतृप्त आग से जला देगा.

यिर्मयाह 8:12
12 वे शर्म आती है , जब वे घृणा के लिए प्रतिबद्ध थे? नहीं, वे बिल्कुल भी शर्म नहीं थे , न तो वे : शरमाना इसलिए वे कहते हैं कि उन के बीच में गिर गिर जाएगा सकता है; उनकी मुलाकात के समय वे फेंका होगाकहते हैं, .

नीचे पैराग्राफ तुम्हें पता है कि मुलाक़ात के दौरान वहाँ kaugayan .

यशायाह 34:4-10
4 और स्वर्ग के सभी मेजबान, भंग की जाएगी और आकाश एक सर्पिल तरह किया जाएगा, और अपने सभी मेजबान एक बेल पर withering पत्ते की तरह है, और गिर जाएगा एक पत्ता गिरने के अंजीर के रूप में.
5 के लिए मेरी तलवार स्वर्ग में नशे में है: निहारना, यह नीचे एदोम पर आ जाएगा, और मेरा श्राप के लोगों को न्याय के लिए.
6 यहोवा की तलवार लोहू से भर जाता है , वसा मोटापा के साथ, और भेड़ के बच्चे बकरी, मेढ़े के गुर्दों की चर्बी के रक्त Bozrah में एक बलिदान hath भगवान के लिए, और एदोम देश में एक महान वध.
7 और जंगली बैल नीचे उन्हें और बैलों के साथ बैल के साथ आ जाएगा , और उनकी भूमि लोहू , किया जाएगा और उनके साथ धूल मोटापा वसा बनाया है.
8 यहोवा सिय्योन की एक लड़ाई में मुआविज़ा के वर्ष के प्रतिशोध के दिन के लिए.
9 और तत्संबंधी धाराओं पिच में बदल जाएगी , और गंधक में क्या है धूल, और क्या देश जल पिच बन जाएगा.
10 quenched और न ही रात दिन नहीं किया जाएगा; क्या कभी धूम्रपान के लिए जाना है, हर समय होगा टूट जाएगाकोई आदमी इसे माध्यम से पारित magpakailankailan जाएगा.

61:1,2 यशायाह
1 यहोवा परमेश्वर का आत्मा मुझ पर है , क्योंकि यहोवा ने मुझ से अभिषेक किया अच्छा ख़बर प्रचार नम्र इधार , वह मुझे भेजा hath brokenhearted चंगा करने के लिए, बंधकों के लिए स्वतंत्रता का प्रचार है, और जेल खुले में कैदियों ;
2 यहोवा की स्वीकार्य वर्ष का प्रचार करने के लिए, और हमारे परमेश्वर के बदला लेने के दिनयह सब विलाप आराम करने के लिए, ;

यशायाह 63:1-5
1 यह कौन है जो एदोम से Bozrah से रंगे कपड़ों के साथ cometh ? यह अपने परिधान में शानदार है, उसकी शक्ति की महानता में यात्रा ? मुझे लगता है कि धर्म में बात करते हैं, को बचाने के लिए शक्तिशाली .
2 तुम तेरा परिधान में लाल क्यों हैं, और उसके जैसा तेरा वस्त्र winepress में treadeth ?
3 मैं दलित अकेले winepress , और शहर मेरे साथ नहीं है: हाँ , मैं उन्हें मेरी गुस्से में कुचल दिया था , और उन्हें मेरे क्रोध में रौंद , और उनके खून जाएगा मेरे वस्त्रों पर छिड़का जाता है, और दाग मेरे सभी कपड़ा .
4 के लिए बदला लेने के दिन मेरे दिल में है, और मेरे आने के लिए है छुड़ाया का वर्ष.
5 और मैंने देखा है, और कोई मदद नहीं , और मैं सोच रहा था कि कोई भी बनाए है, तो मैं अपने हाथों को बचाया , और अपने रोष , यह मुझे निरंतर.

यिर्मयाह 46:10
10 दिन के लिए भगवान है, मेजबान के यहोवा, बदला लेने के दिन , उसे अपने दुश्मन के बदला लेने के लिएऔर तलवार खा और छकना करेगी तथा उनके खून जाएगा: यहोवा, नदी Euphrates द्वारा उत्तर में एक बलिदान हाथ मेजबान के यहोवा के लिए.

मुलाकात के दौरान उन्हें शामिल करता है?

Hosea 09:07
7 मुलाक़ात के दिन आए, प्रतिशोध के दिन आएगा, इसराइल के रूप में जाना, नबी एक मूर्ख , भावना के साथ आदमी पागल है तेरा अधर्म की भीड़ के लिए, और क्योंकि दुश्मनी महान है.

Hosea 09:07 में याद रखें. हम फिर सामने ल्यूक 19:43,44 में पढ़ें.

ल्यूक 19:43,44
43 तुम्हारे लिए आने वाले दिनों , तुम दुश्मन के babakuran दीवार , और आपको घेर, और gigipitin ओर करने के लिए ,
44 और पृथ्वी ilulugso , और तुमको भीतर अपने बच्चों: तुझ में है और वे पत्थर पत्थर पर छोड़ नहीं है , क्योंकि तू hast के समय ज्ञात नहीं तेरा यात्रा.

21:20,21,22,28 लुकास
लेकिन 20 जब तुम यरूशलेम को सेनाओं देखा, तब पता चला कि उसके विनाश समीप था.
21 फिर यहूदिया में उन पहाड़ों पर भाग है, और शहर के भीतर आगे आया, और क्षेत्र में शहर में प्रवेश नहीं करना चाहिए.
22 के लिए इन प्रतिशोध के दिन हैं, कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.
28 लेकिन जब चीजें होने लगे, देखो , और अपने सिर उठाने के लिए आपके पास मोचन.

Hosea 09:07 , मुलाकात के दिन के अनुसार बदला लेने के दिन और 21:20,22 प्रतिशोध के दिन ल्यूक के अनुसार अभी भी भविष्य में होती हैं. इसलिए अगर, मुलाकात के दिन भविष्य में होगा, साथ ही भविष्यद्वक्ताओं की अन्य लेखन .

पूर्व के दूत जरूब्बाबेल

जरूब्बाबेल परी सचमुच सूरज की बढ़ती ? हमें इस निर्धारित करते हैं. हम उसके भविष्यद्वक्ताओं के द्वारा लिखी परिचय पढ़ा.

2:21,22,23 Haggai
21 यहूदा के जरूब्बाबेल राज्यपाल को बोलो, कह रही है, मैं आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी;
22 और मैं राज्य के सिंहासन पराभव , और मैं देश देश के राज्यों की शक्ति को नष्ट कर देगाऔर मैं रथ पराभव , और जो लोग उन्हें में हैं, और घोड़े और सवार उनके नीचे आ जाएगा, उसके भाई के हर तलवार से एक है.
23 उस दिन, यहोवा मेजबानों के कहते हैं, मैं तुम्हें , हे जरूब्बाबेल ले, मेरा दास, शालतीएल के पुत्रा saith , हे प्रभु, और मैं एक मुहर तुमको करना होगाके लिए, मैं तुम्हें चुना है, यहोवा मेजबानों के saith .

स्पष्ट है कि यहोवा अपने Zorobalel दिन भगवान भेजने के आकाश और पृथ्वी को हिला देगा. स्वर्ग में और पृथ्वी कंपन नई वाचा है कि भविष्य में होने में निहित है.

12:27,28,29 इब्रियों
27 और यह शब्द , एक बार और अधिक, pinakakahuluganan दूर है उन चीजों है कि हिला कर रख दिया , के रूप में उन चीजों किया, गैर हिल रहना.
इसलिए 28 एक राज्य की प्राप्ति संरक्षित किया, हम इसे माध्यम से एक दया है कि हम सम्मान और सेवाओं है कि भगवान के डर से कृपया सक्षम होते हैं ;
29 हमारे परमेश्वर के लिए एक भक्षण आग है.

पॉल कहते हैं दूर ले जाया गया है और नहीं ले जाया गया. रहस्योद्घाटन की पुस्तक पढ़ें हम खो जब भूकंप .

रहस्योद्घाटन 6:12-17
12 और मैंने देखा कि जब वह छठी सील खोला है, और वहाँ एक बहुत बड़ा भूकंप था, और सूर्य के बालों का टाट के रूप में काले एक अंधेरे बन गया, और पूरे चाँद खून रूप में बन गई;
13 और स्वर्ग के सितारों भूमि पर गिर, के रूप में एक अंजीर के पेड़ फल उसके छोटे युवा फल isinasambulat जब एक तेज हवा की धड़कन.
14 और आकाश जुदा , के रूप में यदि आप किताब एक हताश डूब, और हर एक पहाड़ और टापू अपनी जगह से ले जाया गया.
15 और पृथ्वी के राजाओं और राजकुमारों , और मुख्य कप्तानों , और अमीर और ताकतवर , और हर दास और हर Freeman, गुफाओं और चट्टानों में nagsipagtago है पहाड़;
16 और वे पहाड़ों और चट्टानों, हम पर गिर करने के लिए कहते हैं, और हम सिंहासन पर बैठा में अपना चेहरा रखेंगे , और मेम्ने के प्रकोप:
17 के लिए आया उनके क्रोध के महान दिन, और जो खड़े हो सकते हैं?

12 पद्य में शक्तिशाली भूकंप स्वर्ग में कंपन और पृथ्वी पर है. Sa 14 कविता कहा जाता है nabalumbon nalulon या आकाश खो दिया है और पहाड़ों और यह स्वर्ग और पृथ्वी के बराबर खो दिया है. चले गए जब हिल , जिसका अर्थ यह पॉल द्वारा बदला नहीं जा सकता है. एक नबी जब लोग 16 पद्य में कह के रूप में गुफाओं में छिपा के लेखन के बारे में? हम यशायाह के लेखन पढ़ा है.

2:10,19,21 यशायाह
10 चट्टान में दर्ज करें, और धूल में तुमको छुपा, भगवान के डर से, और उसकी महिमा की महिमा .
19 और लोग चट्टानों की गुफाओं में जाना है, और पृथ्वी की गुफाओं, भगवान के डर से, और उसकी महिमा की महिमा, जब वह गुलाब पराक्रम को पृथ्वी शेक.
21 करने के लिए चट्टानों के रिक्त स्थान में दर्ज करें, और चट्टानों के सबसे ऊपर है, भगवान के डर से, और उसकी महिमा की महिमा, जब वह गुलाब पराक्रम को पृथ्वी शेक.

चट्टानों के अंतरिक्ष में लोगों रखें और प्रभु का दिन बढ़ती चट्टान के clefts करने के लिए पृथ्वी हिला. के रहस्योद्घाटन में कहते भेद के बिना ने कहा.

और क्या यशायाह अन्य लेखन कि रहस्योद्घाटन की पुस्तक से मेल खाता है ?

यशायाह 13:10,13
10 के लिए स्वर्ग के सितारों और उसके trappings अपनी रोशनी नहीं दे: धूप में अन्धेरा होगा उसकी बढ़ती है, और उसे चंद्रमा की रोशनी के कारण नहीं करेगा.
इसलिए 13 मैं आकाश और पृथ्वी panginginigin उसके घर के बाहर मेजबान के यहोवा का क्रोध में दूर होगा, और उसके भयंकर क्रोध के दिन,

यह रहस्योद्घाटन 6:12,13 में 13 यशायाह के 13 पद्य में एक ही है और क्रोध है या भगवान के क्रोध के दिन के बारे में रहस्योद्घाटन 6:17 में देखा.

नीचे रहस्योद्घाटन 6:14 से मेल खाती है

34:4,8 यशायाह
4 और स्वर्ग का मेजबान होगा, और आकाश एक सर्पिल तरह किया जाएगा, और अपने मेजबान सभी एक बेल पर withering पत्ते की तरह गिर जाएगा, और एक पत्ता गिरने के अंजीर के रूप में.
8 के लिए यहोवा सिय्योन की एक लड़ाई में मुआविज़ा के वर्ष के प्रतिशोध के दिन.

2 पतरस 3:10
10 पर प्रभु का दिन एक चोर के रूप में जो उस दिन आकाश वापसी करेंगे एक महान शोर के साथ, और आकाश में वस्तुओं उत्कट गर्मी, पृथ्वी और कार्यों से भंग कर दिया जाएगा थे जमीन पर जला दिया.

आप अगले पैरा पढ़ सकते हैं पीछा किया और निर्धारित करने के लिए कब और कैसे यह होता है.

अब, अगर हम Haggai 2:21-23 अनुच्छेद के पहले 23 पद्य में , वापसी का कहना है कि टिकट जरूब्बाबेल कर देगा. और जैसा कि हम रहस्योद्घाटन 6:12-17 में बहुत पढ़ा है हम 7:1,2 रहस्योद्घाटन में रीडिंग जारी

7:1,2 रहस्योद्घाटन
1 और बाद में मैंने देखा कि चार स्वर्गदूतों पृथ्वी के चारों कोनों पर खड़े है जो पृथ्वी के चार हवाओं हवा उड़ा पृथ्वी, या समुद्र ऐसा न हो , offsets , और न ही किसी पेड़ पर.
2 और मैं एक और आरोही से दूत देखा सूरज की रहने की मुहर भगवान के साथ , बढ़तीऔर वह चार स्वर्गदूतों को जो दिया है पृथ्वी और समुद्र maipahamak एक ज़ोर की आवाज़ के साथ रोया,

हम पहली बार पता लगाने के रूप में आ रहा है जो यीशु ने कहा कि सूर्य के अंधेरे के बाद , चाँद और सितारों और आकाश और पृथ्वी को हिला 7:1,2 रहस्योद्घाटन 6:12-17 क्योंकि यह रहस्योद्घाटन के होते हैं अगले है. 7 रहस्योद्घाटन के 1 पद्य में और कहना "के बाद अपने " हमें मैथ्यू 24:29,30 में ही घटना को पढ़ने

मैथ्यू 24:29,30
29 लेकिन फ़ौरन क्लेश के बाद उन दिनों में होना सूर्य अन्धेरा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से , और गिर जाएगा होगा आकाश की शक्तियां हो:
30 और तो स्वर्ग में मनुष्य के पुत्रा का चिन्ह दिखाई जाएगी: और तब होगा पृथ्वी के सब गोत्राों , और वे आकाश के बादलों में आ आदमी का बेटा देखेंगे बड़ी सामर्थ और ऐश्वर्य के साथ.

यीशु के अनुसार, सूरज के अंधेरे के बाद आ रहा है, चाँद और सितारों और मिलाते हुए या आकाश और पृथ्वी कांप आदमी का बेटा है. इसलिए अगर, दूत आरोही सूरज ( रहस्योद्घाटन 07:02 ) है मनुष्य के पुत्र का बढ़ रहा है. और God'll जरूब्बाबेल ( 02:23 Haggai ) आज yayanigin pangangatalin भगवान या स्वर्ग और पृथ्वी ( मैथ्यू 24:29 के रूप में मनुष्य के पुत्र)

हमें पता है और सबूत क्या है कि जरूब्बाबेल मसीह भेज देंगे.

4:6-10 जकर्याह
6 उत्तर दिया और फिर उसने मुझ से कहा , कि यह यहोवा के इधार जरूब्बाबेल के शब्द है, हो सकता है नहीं कह रहा द्वारा , और न शक्ति से , लेकिन मेरी आत्मा, saith यहोवा के द्वारा सेना.
7 तुम कौन हो , हे बड़े पहाड़ ? जरूब्बाबेल से पहले आप सादे बन जाएगा, और वह आगे चिल्ला , अनुग्रह , उसे करने के लिए अनुग्रह के साथ लाने के लिए क़ब्र का पत्थर होगा.
इसके अलावा 8 यहोवा का वचन आया मुझे इधार , कह,
9 जरूब्बाबेल के हाथ नींव इस घर की नींव रखी है, उसके हाथ भी खत्म होगा, और आपको लगता है कि मेजबान के यहोवा hath आप तक मुझे पता है भेजा है.
10 के लिए हाथ जो छोटी बातों के दिन तुच्छ जाना ? के लिए इन सात आनन्दित, और वे देख जरूब्बाबेल के हाथ में सीसे का भार: ये भगवान की आंखों थेहै, जो देश भर में करने के लिए और fro चलाते हैं.

3:8,9 जकर्याह
8 अब सुनो , हे यहोशू महायाजक , तू और तेरा साथियों कि तुमको बैठने से पहले : वे पुरुषों के लिए संकेत कर रहे हैं के लिए, निहारना ,: मैं आगे की शाखा मेरे दास लाएगा.
9 के लिए, लो, पत्थर है कि मैं तब यहोशू ने पहले सेट है; एक पत्थर पर सात आँखें हैंनिहारना, मैं क्या graving , यहोवा मेजबानों के saith , और खोदना होगा मैं एक दिन में उस देश के अधर्म को हटा देगा.

जकर्याह 4:10 के अनुसार देख जरूब्बाबेल के हाथ में कमी आ जाएगी. बोझ जकर्याह 3:09 के अनुसार सात आँखें है. क्या इस बारे में नई वसीयतनामा है कहता है?

1:16,21 रहस्योद्घाटन
16 और उसके दहिने हाथ में सात तारे, और उसके मुँह में दो किनारों के साथ एक तेज तलवार आया: और सूरज shineth के रूप में उनकी गहरी चेहरा.
20 सात तारे के रहस्य आपको लगता है कि मेरे दहिने हाथ में देखा था, और सात स्वर्ण candlesticks . सात तारे हैं सात चर्चों के स्वर्गदूतोंऔर सात candlesticks सात चर्चों रहे हैं.

Amos 7:07
7 इस प्रकार वह मुझे दिखाया : और , निहारना, यहोवा है कि एक दीवार के अनुसार किया जाता है के बगल में खड़ा था बोझ , के साथ उसके हाथ में साहुल .
किसका हाथ देखा था सात स्वर्गदूतों या बोझ ? तुम्हें क्या लगता है ?

9:2-7,11 ईजेकील
2और निहारना, छह पुरुषों के ऊपरी फाटक है, जो उत्तर की ओर lieth के रास्ते से आया है , उसके हाथ में हथियार नष्ट करने , और उनमें से सनी बीच में वस्त्रों में एक आदमी के साथ हर आदमी, अपने पक्ष में लेखक की स्याही के साथ. और वे आए और पीतल की वेदी के पास खड़ा था.
3और इस्राएल के परमेश्वर की महिमा करूब , जिस से ऊपर चला गया था , घर का दरवाजा करने के लिए: और वह सन के वस्त्रा में आदमी कहा जाता है अपने पक्ष में लेखक की स्याही के साथ.  
4कहा और उसे इधार , शहर के केन्द्र के माध्यम से जाओ, यरूशलेम के बीच में है, और माथे पर तिलक लगाया पुरुषों की है कि उच्छ्वास और सब घृणित कामों है कि इसके बीच में प्रतिबद्ध हैं पर रो .
5और दूसरों को अपनी सुनवाई में कहा है, शहर में तु उसे , और उसके बाद : हराना अपनी आंख खाली नहीं चलते हैं , न तो तु दया है;  
6बिलकुल पुराने नष्ट, जवान आदमी और औरत, और बच्चों और महिलाओं, लेकिन किसी भी आदमी के लिए जो tinandaan नहीं आया , और मेरे पवित्रास्थान में शुरू. फिर वे पुराने पुरुषों कि घर पहले थे में शुरू हुआ.  
7और वह उन से कहा , अशुद्ध घर तक , और के साथ अदालतों मृत : जाने तु आगे भरें. और वे आगे , गया और शहर में smote .
11 और निहारना , लिनन में पहने अपने पक्ष में लेखक की स्याही के साथ आदमी, बात की सूचना दी , कि मैं कर के रूप में आप मुझे आज्ञा दी .

यदि आप देखा है, लिनन लेखक स्याही में पहने आदमी को अपने पक्ष में है बजाय तलवार. वह सब घृणित कामों के लिए विलाप करने लगे लोगों मुहरबंद. क्या घृणित कामों ? 8 ईजेकील में उपलब्ध है. लिनन में पहने आदमी को भगवान के पुत्र, मसीह का प्रतीक है.

गुरुवार, 10 दिसम्बर 2009


भगवान आ जाएगा ... या केवल लोगों को भगवान?



2:1-3,9-11 योएल
1 सिय्योन में तुरही उड़ा , और मेरे पवित्रा पर्वत में एक अलार्म ध्वनि: देश के सब निवासियों चलो जेनोवा cometh के दिन के लिए , के लिए यह है;
2 अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधकार के एक दिन के दिनों में , के रूप में पहाड़ों पर सुबह फैलएक: महान लोगों और मजबूत था, जैसे कभी कभी , न तो कोई और अधिक हो जाएगा , इसके बाद भी कई पीढ़ियों के वर्षों के लिए.
3 आग लगने से पहले उन्हें devours, उनके पीछे और एक लौ : burneth भूमि उन्हें पहले ईडन गार्डन के रूप में है , और उनके पीछे एक उजाड़ जंगल , हाँ , और कुछ नहीं उन्हें भाग निकले.
9 वे शहर पर छलांग , वे दीवार पर चलाने के लिए, वे घरों चढ़ाई , वे एक चोर की तरह खिड़कियों में दर्ज करें.
10 उन्हें पहले पृथ्वी भूकंप जाएगा, आकाश : सूरज कांप करेगा और चंद्रमा हैं अन्धेरा , और सितारों उनकी चमक वापस:
11 और जेनोवा अपनी सेना से पहले बोलना उसकी आवाज : अपने शिविर के लिए बहुत अच्छा है: के लिए मजबूत है कि उनके शब्दों ; जेनोवा के दिन के लिए महान है और बहुत ही भयानक है, और जो इसे का पालन कर सकते हैं?

3:1,2,18 योएल
1 के लिए, निहारना, उन दिनों में , और उस समय में , जब मैं यहूदा और यरूशलेम की कैद लौटे.
2 मैं सब जातियों को इकट्ठा करेंगे, और उन्हें यहोशापात की तराई में लाएगा नीचे है, और उनके साथ अपने लोगों के लिए निवेदन करेगा और वहाँ मेरी विरासत इसराइल, जिसे वे राष्ट्रों के बीच बिखरे हुए हैं के लिए , और मेरी भूमि , parted
18 और उस दिन में हो, वह पहाड़ों मीठी शराब छोड़ करेगा और पहाड़ियों के दूध के साथ प्रवाह होगा, और यहूदा के सभी ब्रुक्स पानी के साथ प्रवाह है, और करेगा एक फव्वारा आगे घर की ओर से आ जाएगा, और Sittim की घाटी पानी होगा.

1:16,17 जकर्याह
यहोवा saith इसलिए इस प्रकार 16, मैं दया के साथ यरूशलेम को लौट, यह मेरा घर में बनाया गया है , saith यहोवा मेजबानों के , और यरूशलेम के ऊपर एक पंक्ति बढ़ाकर किया जाएगा.
17 फिर रो , कह, यहोवा मेजबानों के saith प्रकार : मेरे शहर समृद्धि के साथ अभी तक अतिप्रवाह , जेनोवा जाएगी और अभी तक आराम सिय्योन जाएगा, और अभी तक यरूशलेम का चयन करेगा.

2:10,12 जकर्याह
10 गाओ और आनन्दित , हे सिय्योन की बेटी ; , निहारना , मैं आ गया और मैं तुम्हारे बीच में ध्यान केन्द्रित करना होगा, कहते हैं.
12 और यहोवा यहूदा पवित्र भूमि में अपने हिस्से के वारिस होगा , और अभी तक यरूशलेम का चयन करेगा.

जकर्याह 8:03
3 इस प्रकार saith यहोवा, मैं सिय्योन को लौट गया, और यरूशलेम के बीच में ध्यान केन्द्रित करना: और यरूशलेम सत्य के शहर बुलाया जाएगा , और मेजबान के यहोवा का पर्वत, पवित्रा पर्वत .

यशायाह 30:25-27
25 और वहाँ नदियों और पानी के हर ऊंचे पहाड़ कुओं हो जाएगा, और हर एक ऊंची पहाड़ी पर, महान वध , जब टावरों के गिरने के दिन.
इसके अलावा 26 चाँद की रोशनी दिन के प्रकाश के रूप में , किया जाएगा और सूर्य के प्रकाश बहुत बड़ा किया जाएगा, सात दिन के प्रकाश के रूप में, दिन है कि अपने लोगों की प्रभु बाँध घाव है, और स्ट्रोक को चंगा उनके घावों.
27 देखो, प्रभु cometh के नाम से दूर , अपने क्रोध से जल, और मोटी धूम्रपान umiilanglang में: उसके होंठ क्रोध से भरे हुए हैं , और एक भक्षण आग के रूप में अपनी जीभ :

33:6,7 यिर्मयाह
6 देखें मैं यह स्वास्थ्य और इलाज लाना होगा और मैं उन्हें इलाज करेंगे , और उन्हें शांति और सत्य का बहुतायत इधार खोलेगा.
7 और मैं यहूदा के चंगुल कारण होगा और इस्राएल के कैद , और मैं उन्हें निर्माण, के रूप में पहले.

25:9,12 यशायाह
9 और उस दिन में कहें , यहाँ, यह हमारा परमेश्वर है, हम उसके लिए इंतज़ार किया है, और वह हमें बचा लेगा: यह भगवान है, तो हम उसके लिए इंतज़ार किया है, हम खुशी और आनन्द उसकी मुक्ति में होगा.
12 और तेरा दीवारों के उच्च फोर्ट वह नीचे लाने के लिए, को नष्ट कर दिया जाएगा , और भूमि पर लाया धूल करने के लिए,.

33:2,5 यशायाह
2 हे प्रभु, हमें इधार विनीत होना चाहिए: हम आप के लिए इंतज़ार किया है: रहो तुम अपने हाथ हर सुबह , मुसीबत के समय में भी हमारे मोक्ष.
5 भगवान से पता चला है , क्योंकि वह उच्च पर dwelleth: वह न्याय और धर्म के साथ सिय्योन भरा hath .

यशायाह 8:17
17 और मैं यहोवा ने याकूब के घर से उसके चेहरे पर रहता है इंतजार करेंगे, और मैं उसके लिए देखो.

--------------

2 3:7,10,12 पीटर
लेकिन 7 आकाश और एक ही शब्द से पृथ्वी, आग के लिए किया गया है संग्रहितहै, जो न्याय और धर्मभ्रष्ट पुरुषों के विनाश का दिन आरक्षित.
10 पर एक चोर के रूप में प्रभु के दिन उस दिन आकाश करने के लिए, दूर एक महान शोर के साथ पारित करेंगे, और आकाश में चीजों उत्कट गर्मी, पृथ्वी और जमीन पर काम करता है के साथ भंग हो जाएगा गया जला दिया.
12 और ज़ोर देकर भगवान का दिन आ रहा है जिसके लिए इच्छा लौ तत्वों को भंग कर रहे हैं, और आकाश में वस्तुओं उत्कट गर्मी के साथ पिघल जाएगा?

2 Thessalonians 1:07
7 और तुम जो हमारे साथ परेशान आराम करने के लिए दे रहे हैं सा जब दूतों के साथ स्वर्ग से प्रभु यीशु आग ज्वलंत में अपनी शक्ति,

भजन 50:3
3 हमारे परमेश्वर आकर शांत हो जाएगा; उसे पहले एक भक्षण आग, और उसके चारों ओर बहुत बड़ा तूफान किया जाएगा.

--------------

रहस्योद्घाटन 22:12
12 देखो, मैं जल्दी आ, और मेरे इनाम मेरे साथ है - फावड़ा, करने के लिए एक पुरस्कार अपने कर्मों के अनुसार हर आदमी दे.
13 मैं अल्फा और ओमेगा हूँ, और पहली और अंतिम, शुरुआत और अंत.
16 मेरा यीशु मेरे लिए आप इन चर्चों में चीजों के इधार गवाही दूत भेजा है. मैं जड़ हूँ और डेविड, उज्ज्वल सुबह सितारा के वंशज .

यशायाह 40:10
10 देखो, परमेश्वर यहोवा की मजबूत के साथ आ जाएगा, और उसके हाथ उसके लिए नियम: निहारना जाएगा, उसका इनाम उसके साथ है, और उसे पहले अपने मुआविज़ा.

--------------

1 Thessalonians 3:13
13 हमारे परमेश्वर और पिता से पहले उसे अपने दिल, पवित्रता में परिपूर्ण को मजबूत करने के लिए, हमारे प्रभु यीशु के आने उसके सभी संतों के साथ.

14:1-9 जकर्याह
1 यहाँ प्रभु का दिन आ रहा हैकि तेरा खराब तुम्हारे बीच विभाजित किया जाएगा.
2 के लिए मैं यरूशलेम के खिलाफ सभी जातियों को इकट्ठा करने के लिए संघर्ष करेंगे, और शहर, ले लिया जाएगा और घरों rifled , और महिलाओं ravished , और शहर के आधे बंधुआई में आगे चलें , और लोगों के बाकी शहर से विदा नहीं होगा.
3 तब यहोवा के लिये जाते हैं, और उन देशों के खिलाफ लड़ाई, के रूप में जब वह युद्ध के दिन में लड़ा था.
4 और उसके पैरों में उस दिन में जैतून पर्वत पर खड़ा करेगाहै, जो पूर्व यरूशलेम से पहले है, और जैतून पहाड़ पूरब और पश्चिम की ओर उसके बीच में विभाजित किया जाएगा.
5 और तु मेरे पहाड़ों की घाटी से पलायन होगा पहाड़ों की घाटी के लिए, इधार आसेल तक पहुँचने : हाँ जाएगा, तु के रूप में उज्जियाह के दिनों में भूकंप से भागे तु राजा की तरह पलायन करेंगे यहूदा , और मेरे परमेश्वर यहोवा आएगा, और उसके साथ सभी संतों.
6 और उस दिन में हो, कौन प्रकाश नहीं है, और उज्ज्वल निरसन .

7 लेकिन एक दिन भगवान, दिन नहीं , और न ही रात के लिए जाना जाता हो सकता है: लेकिन यह होगा रात चमक पर.
8 और उस दिन में हो, वह पानी से बाहर रहने वाले यरूशलेम पूर्व समुद्र की ओर आधे से जाने के लिए और उनमें से आधे जाएगी समुद्र की ओर : गर्मी और सर्दियों में होता है.
9 और यहोवा राजा होगा सारी पृथ्वी के ऊपर: एक दिन भगवान , किया जाएगा और उसका एक नाम.

--------------

उपरोक्त श्लोक के आधार पर, यीशु परमेश्वर है. विरोध नहीं कर सकते हैं भविष्यद्वक्ताओं और प्रेरितों ने लिखा है क्योंकि वे सच बोलने परमेश्वर की ओर से .

यशायाह 31:4
4 इस प्रकार saith यहोवा के लिए मुझे इधार , जैसे शेर और उसके शिकार है, जब चरवाहों की एक भीड़ के आगे उसके खिलाफ कहा जाता है पर जवान सिंह गर्जन के रूप में , कि वह अपनी आवाज का डर नहीं था, और न ही खुद को अपमानित करना क्योंकि उनमें से शोर : इतना यहोवा मेजबानों के कम से कम सिय्योन पर्वत पर, और यह पहाड़ी लड़ने के लिए.

पलायन 13:19
19 और मूसा यूसुफ की हड्डियों को ले लिया, क्योंकि वह इसराइल के बच्चों को कसकर ipinanumpang , कह रही है सच में, भगवान तुम्हें दौरा करेंगे, और यहाँ से आप के साथ मेरी हड्डियों लाएगा.

यात्रा

गुरुवार, 19 नवम्बर 2009


सात मुहरों, सात ब्रांड

गुरुवार 22 अक्टूबर 2009


का दिन


से छवि: http://en.wikipedia.org/wiki/Day_of_the_Lord

* एक ही समय ( जगह पर अवधि बाइबल छंद इसका मतलब है कि वे एक ही वर्णन किया है और वहाँ भी एक ही अध्याय में संबद्ध के समन्वयक संबद्ध है )

* अनन्त वाचा

ईजेकील 37:25,26
25 और वे देश में ध्यान केन्द्रित करना है कि मैं याकूब के लिए मेरा नौकर दिया था, जिसमें आपका पिता और वे उसमें ध्यान केन्द्रित करेगा , वे और उनके बच्चों और उनके बच्चों के बच्चों , हमेशा के लिए : और मेरे दास दाऊद उनके राजकुमार हमेशा के लिए किया जाएगा. 26 इसके अलावा, मैं उनके साथ शान्ति की वाचा बनाने के लिए, उनके साथ एक अनन्त वाचा किया जाएगा; और मैं उन्हें जगह है और उन्हें गुणा करेंगे , और उन के बीच में मेरे पवित्रास्थान सेट हो जाएगा हमेशा के लिए.

* दाऊद Susuguing

ईजेकील 37:24
24 और मेरे दास दाऊद ने उन्हें राजा की जाएगी, और वे सब एक चरवाहा है: वे भी अपने निर्णय में चलना, जाएगा और मेरी विधियों का पालन , और नहीं है.

यिर्मयाह 30:9
9 लेकिन वे अपने परमेश्वर यहोवा, और सेवा करेगा अपने राजा , दाऊद जिसे मैं उन्हें पालूँगा.

यहोवा (ग्रेट और भयानक का दिन *)

यिर्मयाह 30:7
7 है! के लिए उस दिन बहुत अच्छा है, कि कोई भी यह नहीं की तरह है: यहां तक कि याकूब के संकट के समय , लेकिन वह नहीं किया जाएगा.

2:10,11 योएल
उन्हें पहले 10 पृथ्वी भूकंप जाएगा, आकाश कांप ; सूर्य और चंद्रमा के अंधेरे रहे हैं, और सितारों उनकी चमक वापस :
11 और यहोवा बिल्कुल उसकी आवाज देंगे अपनी सेना से पहले : अपने शिविर के लिए बहुत बड़ी है: के लिए वह मजबूत है कि अपने शब्दों के लिए जेनोवा का दिन बहुत अच्छा है और बहुत ही भयानक है ; और कौन इसे का पालन कर सकते हैं?

से छवि: http://www.musarium.com/stories/america-attacked/

क्रोध का दिन *

यशायाह 13:10,13
10 स्वर्ग के सितारों और उसके trappings के लिए अपने प्रकाश नहीं दे: धूप में अन्धेरा होगा उसकी बढ़ती है, और उसे चंद्रमा की रोशनी के कारण नहीं करेगा.
13 इसलिए मैं आकाश panginginigin और मेजबान के यहोवा का क्रोध में उसकी जगह से बाहर निकाल जाएगा पृथ्वी, और अपने भड़के हुए कोप के दिन,

* विनाश

2:21,22 Haggai
21 यहूदा के जरूब्बाबेल राज्यपाल को बोलो, कह रही है, मैं आकाश और पृथ्वी को हिला कर रख देंगी ; 22 और मैं राज्य का सिंहासन , और पराभव जाएगा मैं देश देश के राज्यों की शक्ति को नष्ट कर देगा ; और मैं रथ पराभव , और जो लोग उन्हें में हैं, और घोड़े और सवार उनके नीचे आ जाएगा, उसके भाई के हर तलवार से एक है.

से छवि: http://www.worldgolf.com/readers-review/reader-golf-september-11-2001-memories-3945.htm

* बदला

यिर्मयाह 46:10
10 के लिए दिन यहोवा है, मेजबान के यहोवा, बदला लेने के दिन, उसे अपने प्रतिद्वंद्वियों का बदला : और तलवार खा जाएगा और छकना , और उनके खून जाएगा: यहोवा, नदी Euphrates द्वारा उत्तर में एक बलिदान हाथ मेजबान के यहोवा के लिए.

21:22,25,26 ल्यूक
22 के लिए इन प्रतिशोध के दिन हैं, कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा है.
25 और वहाँ सूर्य और चंद्रमा और तारों में संकेत किया जाएगा; और देश के संकट धरती पर, समुद्र और प्रफुल्लित की ध्वनि के लिए matitilihan ;
डर के लिए 26 पुरुष, और चीजों को दुनिया पर आने के लिए इंतजार ; आकाश की शक्तियों के लिए mangangatal .

आकाश ( सूरज के अंधेरे , चाँद और सितारों में साइन इन करें *)

6:12,13 रहस्योद्घाटन
12 और मैंने देखा कि जब वह छठी सील खोला है, और वहाँ एक बहुत बड़ा भूकंप था; और सूरज काला हो गया किसी न किसी रूप में आप एक काले बाल है, और पूरे चाँद खून रूप में बन गई;
13 और आकाश के तारे जमीन पर गिर गया, के रूप में एक अंजीर के पेड़ फल उसके छोटे छोटे फल isinasambulat जब एक तेज हवा की धड़कन.

* Yayanigin या आकाश और पृथ्वी शेक


यशायाह 13:10,13
10 स्वर्ग के सितारों और उसके trappings के लिए अपने प्रकाश नहीं दे: धूप में अन्धेरा होगा उसकी बढ़ती है, और चाँद उसके प्रकाश पैदा नहीं करेगा.
इसलिए 13 मैं आकाश और पृथ्वी panginginigin yayanigin कहाँ से मेजबान के यहोवा , और क्रोध उसके भयंकर क्रोध के दिन,

* गुफाओं में छिपाएँ और लोग रॉक

यशायाह 2:19
19 और लोगों चट्टानों की गुफाओं में जाने , और पृथ्वी की गुफाओंयहोवा के डर में , और उसकी महिमा की महिमा, जब वह पृथ्वी को हिला गुलाब.

जब लोगों को पहाड़ों और चट्टानों कहने के लिए शुरू "हमें overwhelm ?

ल्यूक 23:29,30
29 निहारना के लिए, दिन आते हैं वे कहते हैं , " धन्य बंजर और है कि कभी नहीं nangagdalang व्यक्ति गर्भ है, और स्तनों है कि कभी नहीं nangagpapasuso .
30 तो है कि वे पहाड़ों में हैं, हम पर गिर कहते हैं, पहाड़ियों, हमें कवर करने के लिए होगा और .

Magpapatabon जवाब जब लोग कहते हैं कि समय के लोगों ( विशेषकर महिलाओं ) जो बंजर और है कि कभी नहीं nagdalantao गर्भ धन्य ...

महिलाओं को क्यों कह धन्य बंजर और गर्भ है कि कभी नहीं रहे हैं nagdalantao ...???

के बाद से वहाँ महान संकट पृथ्वी और क्रोध पर इस शहर पर किया जाएगा.

ल्यूक 23:23
23 nagdadalangtao पर हाय , और उन दिनों में नर्सिंग ! क्योंकि वहाँ महान संकट पृथ्वी पर होगा, और इस देश में गुस्सा.

पृथ्वी पर संकट क्यों है?

घेर यरूशलेम और नष्ट कर दिया क्योंकि.

ल्यूक 21:20,21
लेकिन 20 जब तुम यरूशलेम को सेनाओं को देखा, तो पता चला कि उसके विनाश समीप था.
21 फिर यहूदिया में उन पहाड़ों पर भाग है, और शहर के भीतर आगे आया, और क्षेत्र में शहर में प्रवेश नहीं करना चाहिए. 22 इन प्रतिशोध के दिन हैं , कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा लिए.

विनाश की तरह क्या होगा जब सेना ने यरूशलेम को घेर लिया ?

ल्यूक 19:43,44
43 के लिए आप दिन आते हैं, दुश्मन की आप babakuran दीवार, और घेर तुमको , और पक्ष है, gigipitin 44 और पृथ्वी ilulugso , और आप के भीतर अपने बच्चों को, और वे तुझ में पत्थर पर पत्थर नहीं एक को छोड़ कर ; क्योंकि तू hast ज्ञात नहीं तेरा मुलाकात का समय है.

यरूशलेम में बिल्डिंग जो निर्धारित किया है कि कोई पत्थर दोनों पर बाईं चट्टान हो!

21:5,6 ल्यूक
5 और के रूप में कुछ मंदिर के बारे में बात की थी, सुंदर है कि यह कैसे pinalamutihan पत्थरों और उपहार, उन्होंने कहा,
6 इन चीजों कि तु लिए के रूप में देखते हैं, दिन आएगा , कोई भी पत्थर पर एक पत्थर छोड़ दिया है, नीचे फेंक दिया नहीं.


यहोवा का दिन अंधेरे का दिन है !

5:18,20 Amos
18 हाय तुमसे कहता है कि प्रभु के nangagnanasa दिन! तुम प्रभु के दिन इच्छा क्यों ? अंधेरा नहीं स्पष्टता .
20 अंधेरे और नहीं प्रकाश की एक दिन नहीं? बहुत अंधेरा है, और कोई चमक ?

योएल 2:02
2 अंधेरे और उदासी के दिनों में , बादल और घने अंधेरे के दिन के रूप में , पहाड़ों पर सुबह फैल ; एक महान लोगों को और मजबूत ; कभी नहीं था की तरह है, वहाँ न तो उसके बाद किसी भी अधिक नहीं किया जाएगाकई पीढ़ियों के वर्षों के लिए, .

से छवि: http://www.september11news.com/AttackImages.htm

मैथ्यू 24:21
फिर 21 के लिए महान क्लेश होगा, जैसे अब तक दुनिया की शुरुआत के बाद से नहीं था, न ही कभी कभी होता है.

कोई सवाल ही नहीं जब से दिन. सवाल जब तुम वापस क्या है? आप तैयार हैं?

शनिवार 17 अक्टूबर 2009


सोने चांदी

 

1:2,3,18 सपन्याह
2 मैं पूरी तरह से पृथ्वी पर सब कुछ उपभोग करेगा, कहते हैं.
3 मैं आदमी और जानवर का उपभोग होगा, मैं स्वर्ग के उपभोग fowls , और समुद्र की मछली, और दुष्ट के साथ ठोकरें खाते हुए चल ; और मैं धरती पर आदमी, saith यहोवा काटा.
यहां तक कि 18 उनकी चांदी ही उनके सोने के लिए उन्हें यहोवा के क्रोध के दिन उद्धार करने में सक्षम नहीं होंगे ; लेकिन पूरे देश में अपनी ईर्ष्या की आग से निगल जाएगा: के लिए वह पूरा , हाँ, एक अंत है, देश में सब है कि ध्यान केन्द्रित करना .

पृथ्वी के अंतर्गत सभी चीजों के विनाश जेनोवा के महान दिन में हो जाएगा. 3 कविता में कहते हैं, उन अपराधों को शामिल करेगा. सोने और चांदी बाधा है. वे मूर्तियां हैं.

ईजेकील 07:19
19 वे सड़कों पर अपनी रजत डाली , और उनके सोने की एक अशुद्ध चीज़ के रूप में किया जाएगा; अपनी रजत और उनके सोने उन्हें यहोवा के क्रोध के दिन उद्धार नहीं होगा: वे अपनी आत्मा को संतुष्ट नहीं है, न तो उनकी आंत भरें जाएगा; उनकी दुष्टता के लिए एक बाधा बन गई.

ईजेकील 14:03
आदमी के 3 बेटे, इन लोगों को वहन किया है उनके दिल में अपने मूर्तियों, और उनके चेहरे से पहले उनके अधर्म के ठोकर डाला: वे चाहिए मुझसे पूछा ?

ईजेकील 44:12
12 के लिए वे उन्हें अपने से पहले की मेजबानी की मूर्तियां, और उन पर इसराइल के घर की बुराई के लिए ठोकरें खाते हुए चल रहा थाहै, तो मैं उनके खिलाफ मेरे हाथ उठाया , saith परमेश्वर यहोवा , और वे अपने अधर्म वहन करेगा.

31:4,7 यशायाह
4 इस प्रकार saith यहोवा के लिए मुझे इधार , जैसे शेर और उसके शिकार है, जब चरवाहों की एक भीड़ के आगे उसके खिलाफ कहा जाता है पर जवान सिंह गर्जन के रूप में , कि वह अपनी आवाज का डर नहीं था, और न ही खुद को अपमानित करना क्योंकि उनमें से शोर : तो सिय्योन पर्वत में मेजबान के यहोवा करेगा, और पहाड़ी इसे लड़ने के लिए.
7 के लिए उस दिन हर आदमी दूर चांदी के बारे में उनकी मूर्तियां और सोने के बारे में उनकी मूर्तियों डाली जाएगी, अपने हाथों से बनाया गया था, के लिए आप दोषी किया गया है,

यशायाह 31 के 4 कविता में कहते हैं, कम से कम मेजबान के यहोवा, और उस दिन (7 कविता ) थे लोगों द्वारा डाली सोने और चांदी की उनकी मूर्तियों हमारे मार्ग kababasa मैच के लिए सिर्फ अभी तक में है.

13:40,41,42,43 मैथ्यू
40 टेआस का एकत्रीकरण और जैसा कि आग में जला दिया है, तो यह दुनिया का अंत हो जाएगा.
41 हे मनुष्य के सन्तान अपने स्वर्गदूतों को भेजेगा , और वे उसके राज्य करेगा से बाहर इकट्ठा करेगा सभी चीजें हैं जो अपमान, और उन्हें जो अधर्म है;
42 और वे उन्हें आग के चूल्हे पर सेट: वहां रोना और दांतों की जाएगी पीसना .
43 फिर अपने पिता के राज्य में सूरज के रूप में धर्मी जाएगा. वह कौन कान है, सुनते हैं.

जब आप डैनियल के अनुसार सही चमक ?

डैनियल 12:1,2,3,4
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा, जो अपने महान राजकुमार के लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है, और मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ उस समय तक में , और उस समय तेरा लोगों को हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा हो सकता है, वितरित करेगा एक राष्ट्र था जाएगा.
2 और उनमें से कई कि पृथ्वी की धूल में सो जाग कुछ अनन्त जीवन के लिए , होगा और कुछ शर्म और सार्वकालिक अवमानना करने के लिए.
3 और आकाश की चमक के रूप में बुद्धिमान चमक : करेगा और वे कहते हैं कि हमेशा के लिए सितारों के रूप में कई धर्म की बारी है.
4 लेकिन तुम , हे दानिय्येल, शब्दों को बंद है, और अंत तक किताब सील: करने के लिए और fro कई चलाने के लिए, और ज्ञान में वृद्धि करेगा किया जाएगा.

अंत और रसीला मुसीबत दौरान धर्मी चमक जब कि ज्ञान. पहले पढ़ने के लिए है हमारे 1:2,3,18 सपन्याह सपन्याह 1:15 हम पढ़ा है.

सपन्याह 1:15
15 क्रोध उस दिन का दिन है , मुसीबत के दिन संकट और, अंत के दिनों में विनाश और, अंधेरे और उदासी , बादल और घने अंधेरे का एक दिन का दिन

Bible'm सिर्फ बोलने और वे कहते हैं.

46:6,7 यशायाह
संतुलन में 6 वे थैले से बाहर भव्य सोने, चांदी और वजन , वे एक सुनार nagsisiupa , और वह देवताओं बनाता है, वे नीचे थे, हाँ , वे पूजा करते हैं.
7 वे उसे कंधे पर सहन , उसे ले रही है और उसे उसकी जगह में डालता है , और वह खड़ा है, वह अपने को दूर नहीं होगा जगह से : हाँ , उसे इधार रोना , लेकिन वह जवाब नहीं था और न ही उसे अपनी परेशानियों से बचाने के लिए.

भजन 115:4
4 उनकी मूर्तियां चांदी और सोने, पुरुषों के हाथों से बना रहे हैं.

शनिवार, 10 अक्टूबर 2009


प्यार मैथ्यू 24:2 में एक ही है और मैथ्यू 24:15 - ग्रेट क्लेश (ग्रेट क्लेश )


से छवि:http://www.jafi.org.il/geo/jerusalm/2/index.html

क्या यह सच है कि मैथ्यू 24:2 में कहते थे संबद्ध करने के लिए या मैथ्यू 24:15 में कहा दोनों करता है? बेहतर अभी तक हम एक ही पैरा पढ़ा.

मैथ्यू 24:2 लेकिन उसने जवाब दिया और कहा कि उन्हें इधार , इन सभी बातों को नहीं तु देख रहे हो? वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , वहाँ एक पत्थर है कि नीचे तोड़ नहीं है पर हो एक पत्थर छोड़ दिया जाएगा

मैथ्यू 24:15 इसलिए जब तुम तनहाई के घृणा डैनियल पवित्र स्थान ( पाठक समझ ) में भविष्यद्वक्ता के द्वारा की बात देखें.

पहली नज़र में नोटिस, यह है कि दो अनुच्छेदों से संबंधित हैं ही नहीं . आप संबंधित हैं? एक अन्य दस्तावेज है कि प्रश्न में एक ही विषय में और अधिक रेक हम करेंगे सीखने के लिए. बाइबल के परिचित पढ़ने, हम जानते हैं कि तीन सुसमाचार (मैथ्यू , मार्क और ल्यूक के) एक समान बनाया है या के बारे में हमारे प्रभु के मंत्रालय के बयान की है. हम भी तो हमारे सवालों के जवाब के लिए यहाँ ल्यूक की किताब पढ़ी. ध्यान दें कि लुकास आदेश लिखा है क्रमशः. ( ल्यूक 01:03 ) हमें ल्यूक 21:20 पढ़ें:

लेकिन ल्यूक 21:20 जब आप किले देखा मेजबान के यरूशलेम की रक्षा , तो पता है कि इसके विनाश निकट था.

आप भी ल्यूक 21:20 के बाद के छंद पढ़ने के लिए या कर सकते हैं तो पीछा कर रहे हैं . हम जानते हैं सिर्फ एक ही ल्यूक 21:20 और 24:15 मैथ्यू बता और बाद के अनुच्छेदों के आधार पर पीछा किया. लेकिन आप इसे मैथ्यू 24:2 और मैथ्यू 24:15 में एक ही सवाल का जवाब दे दिया ? हम " विनाश "( ल्यूक 21:20 ) होता है जब यरूशलेम सेना ने घेर लिया था किस तरह का पता करते हैं. हम ल्यूक 19:43,44 में पढ़ा

ल्यूक 19:43,44 दिन के लिए आप के लिए , आप अपने दुश्मन और babakuran की दीवार आ आपको घेर जमीन पर पक्ष और 44 को gigipitin और तुम और तुमको तुमको और भीतर अपने बच्चों ilulugso वे पत्थर पर कोई पत्थर छोड़ ; क्योंकि तू hast ज्ञात नहीं तेरा मुलाकात का समय है.

एक ही सवाल में जवाब दिया है कहने के मैथ्यू 24:2 और मैथ्यू 24:15 में? तुम्हें याद किया. मैथ्यू 24:15 से 21:20 ल्यूक के समानांतर है . ल्यूक 21:20 ल्यूक 19:43,44 में समानांतर है . ल्यूक 19:43,44 और भी मैथ्यू 24:2 में समानांतर है . तो समानांतर या संगत मैथ्यू 24:2 और मैथ्यू 24:15

लेकिन क्या यरूशलेम में निर्माण को परिभाषित करता है " पत्थर पर कोई पत्थर छोड़ दिया है ? "

मंदिर. ( 24:1,2 मैथ्यू, ल्यूक 21:5,6 )

मंदिर भगवान का दुश्मन है कि वे अपनी झूठी शिक्षाओं के साथ लोगों को गुमराह करने के द्वारा प्रयोग किया गया था. अब तक अभी भी लोगों के माध्यम से परमेश्वर के दुश्मन कि मंदिर के कारण होता है.

21:20 ल्यूक 19:43,44 ल्यूक ल्यूक 21:06

ल्यूक 21:20
लेकिन 20 जब तुम यरूशलेम को सेनाओं को देखा, तब पता चला कि उसके विनाश समीप था.

ल्यूक 19:43,44
43 तुम्हारे लिए आने वाले दिनों , दुश्मन की आप babakuran दीवार, और घेर तुमको , और पक्ष को gigipitin ,
44 और पृथ्वी ilulugso , और आप के भीतर अपने बच्चों को, और वे तुझ में पत्थर पर पत्थर नहीं एक को छोड़ कर ; क्योंकि तू hast ज्ञात नहीं तेरा मुलाकात का समय है.

ल्यूक 21:06
6 इन चीजों कि तु लिए के रूप में देखते हैं, दिन आएगा , कोई पत्थर पर एक पत्थर छोड़ दिया है, नीचे फेंक दिया नहीं .

महान क्लेश (ग्रेट क्लेश )

होती है जब महान क्लेश ?

तनहाई के इस घृणा नबी डेनियल ( Matt. 24:15 की बात के दौरान घटित )

मैथ्यू 24:15,21
15 तो आप देखते वीरानी की घृणा , दानिय्येल भविष्यद्वक्ता के द्वारा की बात, पवित्र स्थान ( रीडर में कौन समझ ),
21 के लिए तो महान क्लेश होगा, जैसे अब तक दुनिया की शुरुआत के बाद से नहीं था, न ही कभी कभी होता है.

यदि आप करने के लिए मैथ्यू 24:21 24:15 मैथ्यू पढ़ उल्लेख किया है कि घटना के दौरान अलग नहीं वीरानी की घृणा और महान क्लेश हुआ क्योंकि जब तनहाई की है कि , घृणा समय के महान क्लेश होगा सकते हैं.

अगर वहाँ प्रचारकों जो सिखा कि तनहाई की घृणा 70 ई. में पूरा किया गया था और महान क्लेश या महान क्लेश कर रहे हैं अभी तक पूरा नहीं है, उपदेशक है कि विश्वास नहीं है.

कुछ भी बताता है कि महान क्लेश हुआ है, तो रोम और महान क्लेश से यरूशलेम में मंदिर को नष्ट कर कहा कि 70 ईस्वी के दौरान हुई अभी तक दुनिया को नहीं है और यह अभी कहा इस्राएल के विनाश के लिए महान क्लेश है मंदिर. लेकिन क्यों बुलाया " तनहाई के घृणा के दौरान क्या होगा महान " क्लेश ? और जो इस्राएली याकूब कारण वे मिस्र के लिए जा रहे हैं के दौरान गंभीर अकाल से इसे अलग ? और क्या इसके बाबुल और ग्रीस जैसे देश के पिछले विजय अलग ? आप उन्हें उस से पूछो.

लेकिन हम जानते हैं कि अगर कभी मैथ्यू 24:21 में कहा था या इसराइल में एक और दुनिया है तो बस होता है.

चलो मैथ्यू 24:29 में रीडिंग जारी

मैथ्यू 24:29
29 लेकिन फ़ौरन क्लेश के बाद उन दिनों सूर्य और अन्धेरा होगा चाँद उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां किया जाएगा;

यह कहते हैं कि उन दिनों के क्लेश के बाद सूरज लक्षण, चाँद और सितारों की जाएगी. लेकिन महान क्लेश रहता है?

मैथ्यू 24:22
22 और जब तक उन दिनों छोटा , नहीं मांस : सहेजा जा सकता है लेकिन क्योंकि चुनाव के दिन paiikliin है.

मैथ्यू 24:29 हम वापस जाने के लिए
मैथ्यू 24:29
29 लेकिन फ़ौरन क्लेश के बाद उन दिनों सूर्य और अन्धेरा होगा चाँद उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा , और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां किया जाएगा;

और हम ल्यूक 21:25 पढ़ें

ल्यूक 21:25
25 और वहाँ सूर्य और चंद्रमा और तारों में संकेत किया जाएगा, और पृथ्वी पर देश के संकट , समुद्र और प्रफुल्लित की ध्वनि के लिए matitilihan ;

ध्यान दें कि ल्यूक 21:25 में कहते हैं एक संकेत है कि मैन ( ल्यूक 21:27 ) का बेटा आ रहा है और यह मैथ्यू है 24:29 करने के लिए क्लेश "के बाद "कहना pinamamalian , लेकिन स्पष्ट किया है कि क्लेश ( मैथ्यू 24:29 ) यह देश ( ल्यूक 21:25 ), जो मैथ्यू 24:21 में महान क्लेश में कमी है. है इजरायल के महान क्लेश मतलब ही नहीं तो, लेकिन और अधिक दुनिया भर में ले लो.

लेकिन शायद वे कहते हैं कि मैथ्यू 24:29 की क्लेश मैथ्यू 24:21 में महान क्लेश का जिक्र नहीं है. उन्हें बाहर करने के लिए देखो. यदि आप करने के लिए मैथ्यू 24:29 24:15 मैथ्यू से पूरा पढ़ा नहीं है pinatutukuyan महान क्लेश के बारे में 29 पद्य में है, लेकिन 21 पद्य में उत्पीड़न .

वे आपको धोखा दे , तो उन के साथ सावधान रहना. वे ल्यूक 21:20-24 में पढ़ सकते हैं. हम आप के साथ परिचित हो पढ़ा है.

20 लेकिन जब तुम यरूशलेम को सेनाओं को देखा, तो पता चला कि उसके विनाश समीप था.
21 फिर यहूदिया में उन पहाड़ों पर भाग है, और शहर के भीतर आगे आया, और क्षेत्र में शहर में प्रवेश नहीं करना चाहिए.
22 इन प्रतिशोध के दिन हैं , कि इन सब बातों का पूरा कर रहे हैं लिखा लिए.
23 nagdadalangtao पर हाय , और उन दिनों में ! क्योंकि वहाँ महान संकट पृथ्वी पर होगा, और इस देश में गुस्सा.
24 और वे तलवार से गिर जाएगा, और सब जातियों में बंदी का नेतृत्व किया जाएगा : और अन्यजातियों से कुचल यरूशलेम करने के लिए अन्यजातियों के समय पूरा करो.

निर्धारित अन्यजातियों के इस समय कहो मैथ्यू 24:15 और डैनियल में कहा जाता है. ध्यान दें कि 24 मैथ्यू में अलग अलग घटनाओं और 21 ल्यूक.

डैनियल अन्यजातियों या तनहाई के घृणा के समय के बारे में कहते हैं क्या?

डैनियल 9:27 और वह एक सप्ताह के लिए कई के साथ वाचा स्थापित आधा सप्ताह है, और वह त्याग और बलिदान के कारण संघर्ष करेगा और घृणित कामों की एक शाखा आ नष्ट कर दिया जाएगा, और अंत तक , और pagkapasiya गिरा दुश्मनी नष्ट कर दिया.

डैनियल 11:31 समूह और उसकी ओर से खड़े होंगे , और वे पवित्रास्थान अपवित्रा करेंगे , यहाँ तक कि दीवारों और दूर नित्य होमबलि ले, और वे उस जगह घृणा maketh .

डैनियल 12:11
11 और समय है कि नित्य होमबलि दूर रखा जाता है से है, और घृणा कि maketh , एक हजार दो सौ नब्बे दिन होगा.
12 धन्य है वह, इंतज़ार कर रहा है और हजार 335 दिनों के लिए cometh .

इन डैनियल मैथ्यू 24:15 में कह रही करने के लिए भेजा जाता है. और यह भी एक जगह है कि भविष्यवाणी, 21:22 ल्यूक में कह रहा है

ल्यूक 21:22
इस के लिए 22 बदला लेने के दिन, होने इन सभी चीजों को लिखा है.

न केवल डैनियल की चीजें हैं जो हो लेकिन भविष्यद्वक्ताओं कि बदला लेने के दिन निर्धारित से भी किताब.

लेकिन वास्तव में मैं भी अधिक महान क्लेश वे महान क्लेश के दौरान हुई कहने के लिए मंदिर को नष्ट किया है?

ध्यान दें कि क्लेश ( मैथ्यू 24:29 ) उन दिनों के बाद मैथ्यू 24:21 में महान क्लेश में निर्दिष्ट धूप में लक्षण, चाँद और सितारों और मैथ्यू 24:30 में होगा कह रही देखा गया है कि आदमी के बेटे.

मैथ्यू 24:30
30 और तो स्वर्ग में मनुष्य के पुत्रा का चिन्ह दिखाई जाएगी: और तब होगा पृथ्वी के सब गोत्राों , और वे मनुष्य के पुत्र देखेंगे बड़ी सामर्थ और ऐश्वर्य के साथ आकाश के बादलों में आ रहे हैं.

यीशु ने स्पष्ट रूप से कहा कि ऐसा करने के लिए या फिर से नहीं होता और जब भी महान क्लेश .

मैथ्यू 24:21
21 के लिए तो महान क्लेश होगा, जैसे कि अब तक दुनिया की शुरुआत के बाद से , और नहीं था न कभी होगा.

अगर वह केवल करने के लिए भेजा (कुछ कह के रूप में) है महान क्लेश क्योंकि सिर्फ मंदिर के विनाश के कारण के रूप में यीशु ने कहा था क्योंकि वह कैसे वह कभी हुआ है अगर कोई मंदिर नहीं था पता नहीं है? और न केवल महान क्लेश के कारण मंदिर के संभावित विनाश के बारे में , है ना?

मैथ्यू 24:21 में महान क्लेश यीशु के आने का संकेत है. वह भी आ आदमी के समय बेटा मैथ्यू 24:30 पर पढ़ने जारी रखने के लिए किया गया था.

12:11,12 डेनियल कहते हैं , के लिए खड़ी की तनहाई घृणा से 1335 दिन लग भाग्यशाली हैं. 1335 दिन और 1335 साल. दिन सही Paiikliin ? मैथ्यू 24:21

डैनियल 12:11,12
11 और समय है कि नित्य होमबलि दूर रखा जाता है से है, और घृणा कि maketh , एक हजार दो सौ नब्बे दिन होगा.
12 धन्य है वह, इंतज़ार कर रहा है और हजार 335 दिनों के लिए cometh .


कहा और तुम भ्रमित जब दौड़ katutuparan सब यीशु के बारे में 24:34 मैथ्यू में पारित पढ़ सकते हैं.

मैथ्यू 24:34
34 वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , इस पीढ़ी को इन सब बातों तक नहीं पारित करेगी.

शामिल करने के लिए याद रखें "इन सभी बातों के " मनुष्य के पुत्रा के आ रहे हैं. ( मैथ्यू 24:30 )

यह भी रहस्योद्घाटन 7:14 पर नोट देखने के लिए. लोगों को बहुत बड़ी मुसीबत में आते हैं. रहस्योद्घाटन 7:14 में महान क्लेश , उन्होंने यह भी कहा कि मैथ्यू 24:21 में महान क्लेश .

रहस्योद्घाटन 7:14
14 और मैं ने उस से कहा , हे प्रभु, तू प्रेम तक. और उसने मुझ से कहा, इन महान संकट में प्राप्त किए गए , और वे अपने कपड़े धोए , और मेम्ने के रक्त में सफेद.

सबूत के रूप में है कि बयान में 7:14 और मैथ्यू 24:21 में समान हम पढ़ उठायेंगे है रहस्योद्घाटन / 6:12,13 रहस्योद्घाटन

6:12,13 रहस्योद्घाटन
12 और मैंने देखा कि जब वह छठी सील खोला है, और वहाँ एक बड़ा भूकंप था, और सूर्य के बालों का टाट के रूप में काले एक अंधेरे बन गया, और पूरे चाँद खून रूप में बन गई ;
13 और स्वर्ग के सितारों भूमि पर गिर गया , के रूप में अंजीर के पेड़ फल उसके छोटे छोटे फल isinasambulat जब एक तेज हवा की धड़कन.

ध्यान दें कि यह रहस्योद्घाटन 6:12,13 में कहते हैं मैथ्यू 24:29 में ही है , मैथ्यू 24:30 करने के लिए आया है कि मनुष्य का पुत्रा है, तो बीज ( मैथ्यू 24:34 ) daratnan आदमी का बेटा है कहा जाता है महान क्लेश या महान क्लेश के लोग magdaranas .

और हम napagtugma 6 ( मैथ्यू 24:29 में स्वर्ग के लक्षण ) ब्रांडों और 6 तुरही ( 9 / 11 त्रासदी है कि मैच 24:2,15 मैथ्यू के रहस्योद्घाटन की पुस्तक में पूरा ). इसलिए हम निष्कर्ष में ( सही कर सकते हैं भविष्यवाणी पूरी की ) है कि 6 और 7 सील ) और पराक्रमी देवदूत के बीच ( परी ( रहस्योद्घाटन की पुस्तक में 6 और 7 तुरही ) के बीच है हे मनुष्य के सन्तान .

क्या रहस्योद्घाटन 07:01 में चार स्वर्गदूतों के बराबर है ?

रहस्योद्घाटन 7:01
1 और उसके बाद मैंने देखा कि इस चार स्वर्गदूतों पृथ्वी के चारों कोनों पर खड़े है जो पृथ्वी के चार हवाओं हवा उड़ा पृथ्वी, या समुद्र ऐसा न हो , offsets , और न ही किसी पेड़ पर.

बराबर मैथ्यू 24:31 में है

मैथ्यू 24:31
31 और वह एक महान तुरही के साथ अपने स्वर्गदूतों को भेजेगा , और वे एक साथ चारों दिशा से उसके चुने हुओं को एकत्रित करेगा, स्वर्ग के एक छोर से दूसरे करने के लिए.

और देखना कि दुनिया भर में सब गोत्राों में से एक साथ चुनाव.

7:9,14 बयान
9 इन बातों के बाद मैं ने देखा , और निहारना, एक बड़ी भीड़ है कि कोई आदमी असंख्य हर राष्ट्र और सभी जनजातियों और लोगों और जीभ से, सिंहासन और इससे पहले खड़े मेम्ने से पहले , सफेद परिधान में arrayed , और हथेलियों को अपने हाथों में ;
14 और मैं ने उस से कहा , हे प्रभु, तू प्रेम तक. और उसने मुझ से कहा, इन महान क्लेश में प्राप्त किए गए, और वे अपने कपड़े धोए , और मेम्ने के रक्त में सफेद.

महान क्लेश रहस्योद्घाटन 7:14 में निर्दिष्ट भी मैथ्यू 24:21 में महान क्लेश है

मैथ्यू 24:21
फिर 21 के लिए वहाँ महान क्लेश होगा, जैसे कि अब तक दुनिया की शुरुआत के बाद से नहीं था, न ही कभी कभी होता है.

और जो कहा गया है कि मैथ्यू 24:15 में किए गए , लेकिन महान क्लेश हम 13:19,24 मार्क में पढ़ने के बोझ के लिए जरूरी नहीं किया

13:19,24 मार्क
19 दिन के लिए अफसोस होगा, जैसे निर्माण की शुरुआत भगवान ने बनाया है अब तक, कभी न कभी हुआ है के बाद से नहीं था.
24 लेकिन उन दिनों में, उस क्लेश के बाद सूरज अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

लो तुम में क्या देखने के लिए " उन दिनों " महान क्लेश ( Matt. 24:21 ) मार्क 13:19 यहाँ मुसीबत है.

क्या होता है पहले महान क्लेश से पहले सूरज, चाँद और सितारों अन्धेरा ?

13:14,19,24,25,26 मार्क
लेकिन 14 तुम तनहाई के घृणा देखें, वहाँ स्थायी वह ( पाठक तु नहीं डाल समझना चाहिए ), तो पहाड़ों पर भाग यहूदिया में हैं ;
19 उन दिनों के लिए दु: ख होगा, जैसे निर्माण की शुरुआत के बाद से भगवान बनाया नहीं था अब तक, और न तो कभी नहीं होगा.
24 लेकिन उन दिनों में, उस क्लेश के बादहै, सूर्य अन्धेरा और उसे चंद्रमा की रोशनी देने के लिए नहीं होगा,  
25 और तारे आकाश से गिर करेगा और आकाश की शक्तियां होगी.
26 और फिर वे बादलों में आने वाले मनुष्य का पुत्रा देखेंगे महान शक्ति और महिमा के साथ.
 
जगह बाहर महान क्लेश दिया तो तनहाई के घृणा का कहना है कि अगले पैरा उन दिनों के क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा जाएगा चाँद और सितारों देखें. में " उन दिनों " आ जाएगा कि आदमी के बेटे. 26 पद्य में और कहना "और जब उन्होंने कहा: "और" इसका मतलब यह उसके कहने के अंतर्गत आता है .

यीशु ने हमेशा याद करने के लिए एक पीढ़ी के पास सब यीशु ले जाएगा ने कहा नहीं कहा. सूरज के अंधेरे , चाँद और सितारों और एक महान क्लेश और मनुष्य के पुत्रा का आना एक ही पीढ़ी में घटित होगा.

मार्क 13:30
30 वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , इस पीढ़ी को पारित नहीं करेगा, जब तक इन सब बातों को .

tribulations

प्रभु के आ रहा है


मुझे आदमी के बेटे के आने के बारे में ईमेल के माध्यम से पूछा. उन्होंने पूछा: क्या ल्यूक 21:27 में समय पर शब्द "" करता है?

वह संस्करण इस्तेमाल किया अच्छी खबर बाइबल और इस प्रकार लिखा है : उस समय वे महान शक्ति और महिमा के साथ एक महान बादल, देखेंगे में आ आदमी के बेटे. Luacs 21:27 अच्छी खबर बाइबल

"समय" सूर्य और चंद्रमा के अंधेरे को संदर्भित करने के लिए और 21:26 ल्यूक में पहले पैराग्राफ को नष्ट सितारों. हम मैथ्यू 24:30 में प्रभु के इसी बयान पढ़ा.

मैथ्यू 24:30 ( अच्छी खबर बाइबल )
30 फिर स्वर्ग में मनुष्य के पुत्रा का चिन्ह दिखाई देगा और सभी देशों mananangis . वे बादलों में मनुष्य के सन्तान, देख महान शक्ति और महान महिमा के साथ आते हैं. मैथ्यू 24:30 अच्छी खबर बाइबल

जो परिभाषित शब्द " फिर " ? यह तो है कि सूर्य और चंद्रमा और स्टार को नष्ट अन्धेरा. मैथ्यू 24:29 हम उस अनुच्छेद sinunudang पढ़ें.

मैथ्यू 24:29 कि क्लेश के बाद, आसमान से सूरज और चाँद चमक , गिरने अन्धेरा सितारों, और ब्रह्मांड में बिजली हिला. समाचार अच्छा है बाइबल

शब्द " समय में " ल्यूक 21:27 में है "के बाद "( मैथ्यू 24:30 ) सूर्य और चन्द्रमा और आकाश में सितारों को नष्ट करने के लिए अंधा का मतलब तो.

क्या शब्द के बाद कहा कि क्लेश "इससे पहले कि सूर्य और चन्द्रमा और आकाश में सितारों को नष्ट अन्धेरा " मतलब है? मैथ्यू 24:29

हम पहले संस्करण के लिए मार्क 13:24 में प्रभु के इसी तरह के बयान बाइबल पढ़ें.

मार्क 13:24
24 लेकिन उन दिनों में, के बाद क्लेश , सूर्य और अन्धेरा हो जाएगा चाँद उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,
25 और तारे आकाश से गिर जाएगा, और आकाश की शक्तियां होगी.

हम यह भी अंग्रेजी में विभिन्न संस्करणों में पढ़ें.
मार्क 13:24
नई अंतर्राष्ट्रीय संस्करणः ( © 1984)
"लेकिन उन दिनों में, कि सोने के बाद, ' सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा अपनी रोशनी नहीं दूँगा ;
नई रहने का अनुवाद ( © 2007)
" उस समय, उन दिनों की पीड़ा के बाद सूरज अन्धेरा हो जाएगा, चाँद कोई रोशनी दे देंगे,

अंग्रेजी मानक संस्करण (© 2001)
लेकिन उन दिनों में, उस क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा का प्रकाश दे देंगे,

नई अमेरिकन स्टैंडर्ड बाइबल (© 1995)
"लेकिन उन दिनों में, उस क्लेश के बाद सूरज और अन्धेरा नहीं इसकी मून लाइट दे जाएगा ,

अंतर्राष्ट्रीय मानक संस्करण (© 2008)
"लेकिन उन दिनों के बाद पीड़ितसूरज, ', अन्धेरा हो जाएगा चाँद अपनी रोशनी नहीं दे देंगे,

भगवान के शब्द ® अनुवाद ( © 1995)
"अब, उन दिनों की दुर्गति के बाद, सूरज अंधेरे बंद हो जाएगा , चाँद की रोशनी नहीं दूँगा ,

राजा जेम्स बाइबल
लेकिन उन दिनों में, कि क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

अमेरिका के राजा जेम्स संस्करणः
लेकिन उन दिनों में, कि क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

अमेरिकन स्टैंडर्ड संस्करणः
लेकिन उन दिनों में, कि क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

मूल में जाओ बाइबल
लेकिन उन दिनों में, मुसीबत की उस समय के बाद , सूरज अंधेरे और चाँद बनाया जाएगा उसे प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

Douay - रीम्स बाइबल
लेकिन उन दिनों में, कि क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसे प्रकाश नहीं देना होगा.

Darby बाइबल अनुवाद
लेकिन उन दिनों में, उसके बाद सुनहरा , सूर्य और अंधेरे की जाएगी इसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा चाँद ;

अंग्रेजी संशोधित संस्करण
लेकिन उन दिनों में, कि क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

Webster का बाइबल अनुवाद
लेकिन उन दिनों में, कि क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,

सेंट्रल यूरोप नई टैस्टमैंट
"उस समयबहरहाल, उसके बाद सुनहरा , सूरज अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसे प्रकाश नहीं डाला जाएगा;

विश्व बाइबल जाओ
लेकिन उन दिनों में, कि उत्पीड़न के बाद, सूरज, अन्धेरा हो जाएगा चाँद अपनी रोशनी नहीं दे देंगे,

यंग के शाब्दिक अनुवाद
'लेकिन उन दिनों में , कि क्लेश के बाद सूरज, अन्धेरा हो जाएगा और चंद्रमा उसके प्रकाश देने के लिए नहीं होगा,
Falange कहना अच्छी खबर बाइबल अनुवाद के मैथ्यू 24:29 में कहा कि " क्लेश के बाद " शब्द " है उन दिनों में "( मार्क 13:24 ), लेकिन जो भी परिभाषित करता है उन दिनों में "शब्द ? अगर आप 13:24 मार्क, कथित " क्लेश से पढ़ने को बढ़ाने "( उन दिनों में ) में क्लेश है 13 मार्क के 19 पद्य में निर्माण की शुरुआत के बाद से और हम बाइबल का अनुवाद पढ़ा.

मार्क 13:19
19 के लिए उन दिनों दु: ख होगा, जैसे निर्माण की शुरुआत भगवान ने बनाया है अब तक, कभी न कभी हुआ है के बाद से नहीं था.
मार्क 13:19
नई अमेरिकन स्टैंडर्ड बाइबल (© 1995)
"उन दिनों के क्लेश के समय किया जाएगा इस तरह के रूप में नहीं हुआ है जब से सृष्टि जो भगवान बनाया खैर , अब वापस चला गया, और कभी नहीं होगा.
राजा जेम्स बाइबल
के लिए उन दिनों में दु: ख होगाजैसे , न तो निर्माण किया जाएगा जो परमेश्वर इस समय तक बनाया से वापस चला गया नहीं था.

अमेरिका के राजा जेम्स संस्करणः
के लिए उन दिनों में दु: ख होगाजैसे , न तो निर्माण किया जाएगा जो भगवान इस बार बनाया से वापस चला गया नहीं था.

अमेरिकन स्टैंडर्ड संस्करणः
उन दिनों के क्लेश के लिए किया जाएगाकिया गया है, इस तरह के रूप में वहाँ हाथ से नहीं की तरह रचना जो भगवान बनाया खैर , अब वापस चला गया, और कभी नहीं होगा.

Douay - रीम्स बाइबल
के लिए उन दिनों में इस तरह के tribulations किया जाएगा, के रूप में , न तो निर्माण किया जाएगा जो भगवान बनाया खैर , अब वापस चला गया से नहीं थे.

Darby बाइबल अनुवाद
उन दिनों के लिए सोने नहीं किया जाएगा इस तरह के रूप में वहाँ की तरह जब से मैं वापस निर्माण जिसमें से भगवान ने बनाया है , खैर, अब चला गया नहीं किया गया है, और कभी नहीं हो जाएगा;

अंग्रेजी संशोधित संस्करण
उन दिनों के क्लेश के लिए किया जाएगाकिया गया है, इस तरह के रूप में वहाँ हाथ से नहीं की तरह रचना जो भगवान बनाया खैर , अब वापस चला गया, और कभी नहीं होगा.

Webster का बाइबल अनुवाद
के लिए उन दिनों में दु: ख होगा, , न ही निर्माण किया जाएगा जो भगवान इस बार करने के लिए बनाया के हाथ से वापस चला गया जैसे नहीं किया गया है.

विश्व बाइबल जाओ
वहाँ के लिए उन दिनों में उत्पीड़न किया जाएगाजैसे वहाँ से ऐसा नहीं किया गया है जो भगवान के निर्माण अच्छी तरह से बनाया , अब वापस चला गया , और कभी नहीं होगा.

यंग के शाब्दिक अनुवाद
उन दिनों के क्लेश के लिए किया जाएगा, , और निर्माण कि भगवान बनाया के पीछे अब तक नहीं किया गया है से हाथ के रूप में नहीं किया गया ;
क्या उत्पीड़न के उन दिनों " में " होता है और गरीब लोगों के होने का कारण? हम मार्क 13:14-18 में पढ़ने को बढ़ाने

मार्क 13:14-18 बाइबल
लेकिन 14 तुम तनहाई के घृणा देखते हैं, वहाँ खड़े वह ( पाठक तु नहीं डाल समझना चाहिए ), तो पहाड़ों पर भाग यहूदिया में हैं ;
15 और housetop नीचे नहीं आया , अनुबंध द्वारा , उसके घर में कुछ भी लेने के लिए ;
16 और क्षेत्र में वापस लौटने के उसके कपड़े लेने के लिए.
17 पर शोक nangagpapasuso nangagdadalangtao और उन दिनों में!
18 और तु प्रार्थना है कि सर्दियों में घटित नहीं है.

तनहाई के कारण फावड़ा घृणा करने के लिए ताकि लोग गरीब हो जाएगा. इसलिए अगर, समय में " शब्द " अच्छी खबर बाइबल अनुवाद 21:27 ल्यूक में काले दिन के बाद और चाँद और सितारों को नष्ट, क्लेश के दौरान तबाही के घृणा के बाद.

जो मुझे ईमेल का जवाब दे दिया है इस सवाल है, उसके अनुसार, रेडियो पर एक उपदेशक . जवाब अच्छी खबर बाइबल के मैथ्यू 25:32 में उसे कहा जाता है.

मैथ्यू 25:32 ( अच्छी खबर बाइबल )
32 उस समय, उसे और सब से पहले Matitipon . वे उसे अलग से एक दूसरे से , pagbubukud सिर्फ भेड़ और बकरियों के एक चरवाहे के रूप में.

समय में " शब्द " ल्यूक 21:27 में, उपदेशक के अनुसार ईमेल के अनुसार, पूछता है, मैथ्यू 25:32 के रूप में ही है. यह वास्तविकता के करीब झूठ होगा. चूंकि शब्द " समय में " ल्यूक 21:27 में सूर्य और चंद्रमा और तारों को नष्ट करने के बाद अंधेरे को दर्शाता है , जबकि शब्द " समय में "मैथ्यू 25:32 में मनुष्य के पुत्र के शोक को संदर्भित करता है मैथ्यू 25:31 कि हमारे kababasa अभी अनुच्छेद .

मैथ्यू 25:31 ( अच्छी खबर बाइबल )
31 मनुष्य का पुत्र राजा के रूप में सभी स्वर्गदूतों, और उनके सुरुचिपूर्ण luluklok सिंहासन के साथ आते हैं.

इस के लिए लेटें करीब वास्तविकता के लिए एक ही समय में होता है, ऐसे झूठ शैतान ! आप ईमेल के रूप में और, रेडियो उपदेशक ने कहा है कि अज्ञात समय और पुत्र के आदमी के आगमन की तिथि के रूप में मैथ्यू 24:36 में लिखा है. मैं मानता हूँ , वे वास्तव में नहीं पता है जब तनहाई कि मनुष्य के पुत्रा का आना निशान की घृणा की पूर्ति लेने के लिए.

कई वास्तव में घास क्षेत्र pansirang . एक क्षेत्र में, जबकि अभी तक नहीं nabubunga , फसलों से मातम को हटा दें. लेकिन जब nagkauhay उपेक्षित अभी तक मातम फसल चावल का अनाज नहीं बहाने के लिए है. और फसल, घास nagagapas साथ है , बंद अनाज kinakapitang कटौती करने के लिए भूसे . शामिल घास फूस आग में जलाने की.

कौन उर्फ 9:6,7 यशायाह निर्धारित करता है Emmanuel ?

हमें पता है जो Emmanuel है. याद साहसिक पत्र.

9:6,7 यशायाह
6 हम एक बच्चे के इधार के लिए पैदा होता है, हमें एक बेटा है इधार पुरुषों के लिए दिया है, और सरकार उनके कंधे पर होगा : और उसका नाम अद्भुत बुलाया जाएगा , काउंसेलर , ताकतवर भगवान, अनन्त पिताजी, प्रिंस शांति.
7 उनकी सरकार और शांति की वृद्धि वहाँ कोई अंत नहीं दाऊद के सिंहासन पर, किया जाएगा, और उसके राज्य , स्थापना , और न्याय और धर्म को बनाए रखने अब से हमेशा के लिए जब तक. इस प्रयास यहोवा मेजबानों के किया जाता है.

से छवि: http://www.1st-art-gallery.com/Bartolome-Esteban-Murillo/The-Two-Trinities-1675-82.html

33:15,16 यिर्मयाह
15 उन दिनों में, और उस समय , मैं pasusuplingin डेविड धर्म की एक शाखा ; और वह न्याय और धर्म पर अमल करेगा भूमि.
16 उन दिनों यहूदा में सहेज लिया जाएगाऔर यरूशलेम सुरक्षित रूप से ध्यान केन्द्रित : करेगा और इस नाम बुलाया जाएगा : यहोवा हमारी धार्मिकता .

: pasusuplingin नोट सिर्फ एक शाखा .

23:5,6 यिर्मयाह
5 निहारना, यहोवा saith दिन आया , मैं इधार एक धर्मी शाखा दाऊद उठायेंगे , और राजा और सौदे के रूप में वह बुद्धिमानी से शासन करेगी तथा देश में न्याय और धर्म पर अमल करेगा.
6 उसके दिनों में यहूदी बचाया जाएगा, और इस्राएल सुरक्षित रहने के लिये : करेगा और उसका नाम बुलाया जाएगा , भगवान हमारे धर्म .

नोट: बस एक धर्मी शाखा ने दाऊद से बढ़ा. जब pasusuplingin या एक धर्मी शाखा बढ़ा ?

30:7,8,9,21 यिर्मयाह
7 है! उस दिन के लिए महान है, कि कोई भी यह नहीं की तरह है: वह तो याकूब के संकट के दौरान ;लेकिन वह नहीं किया जाएगा.
8 और उस दिन में, यहोवा मेजबानों के saith , कि मैं तुझ से अपने घोड़े का अंसबंध टूट जाएगा , और तेरा बांड फट जाएगा और कहा कि वह कोई और अजनबियों की सेवा ;
9 लेकिन वे अपने परमेश्वर यहोवा, और सेवा करेगा अपने राजा , दाऊद जिसे मैं उन्हें उठायेंगे.
21 और उनके राजकुमार उनमें से एक होगा, और उनके राज्यपाल उनमें से बीच से आगे बढ़ना होगा ; और मैं उसके कारण, और वह मुझे इधार दृष्टिकोण जाएगा: जो लोग हिम्मत मुझे दृष्टिकोण के लिए ? कहते हैं.

परमेश्वर जो दिन के दौरान महान संकट में आने के मैसेन्जर कि कोई भी इसे पसंद है?

डैनियल 12:1,2
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों को लाभ, और खड़े हो जाओ वहाँ मुसीबत के समय किया जाएगा, कि था कभी नहीं के बाद से वहाँ एक देश था उस समय, और जब तक उस समय तेरा लोगों को बचाया जाएगा, हर एक कि किया जाएगा किताब में लिखा है.
2 और उनमें से कई कि पृथ्वी की धूल में सो जाग कुछ अनन्त जीवन के लिए , होगा और कुछ शर्म और सार्वकालिक अवमानना करने के लिए.

डैनियल 10:21
21 पर मैं तुम्हें इंजील में लिखा सच कहता हूं, और उनके खिलाफ मेरी तरफ से कोई मदद के बिना , लेकिन अपने राजकुमार माइकल.

4:2,3 यशायाह
2 है कि दिन में सुंदर और गौरवशाली होगा यहोवा की शाखा, और पृथ्वी के फल उत्कृष्ट किया जा सकता है और उन्हें है कि इसराइल के भाग को छोड़कर चले गए हैं के लिए होगा.
3 पास है, जो सिय्योन में छोड़ दिया है और वह यरूशलेम में रहे , पवित्र कहा जाता है, यहाँ तक कि हर यरूशलेम में रहने के बीच लिखा:

कभी महान क्लेश या मुसीबत से पहले किया गया तो यीशु माइकल नहीं है. यीशु ने कहा कि हम पढ़ें.

मैथ्यू 24:21
21 के लिए तो महान क्लेश होगा, कि के रूप में अब तक दुनिया की शुरुआत के बाद से नहीं था, की और ऐसा नहीं कभी.

यिर्मयाह 30:7 (यह ऐसा कुछ भी नहीं ) , डैनियल ( 12:01 था और कभी नहीं ) शुरू से मैथ्यू ( 24:21 नहीं हुआ )

महान क्लेश इसलिए असामान्य गया दुनिया के शुरुआत से कभी नहीं कहा है. 0:01 डैनियल में भी, मुसीबत है कि अभी तक कभी नहीं हुआ .

डैनियल 00:01 कहना है कि माइकल " खड़े हो जाएगा " बढ़ाने के लिए बराबर है , जिसका अर्थ है , वह उसे भविष्यवाणी करने के लिए घटित नहीं था, के रूप में यीशु ने कहा, " माइकल यीशु नहीं है तो " हुई.

30:7-9,21 मुसीबत बढ़ा डेविड ( Miguel ) के दौरान यिर्मयाह के लिए कह रही याद है तो यह 0:01 डैनियल में कहते हैं कि माइकल मुसीबत के समय में दाऊद के जी उठने का निर्माण किया गया था.

यदि युवक यशायाह 9:6,7 माइकल और माइकल था यीशु, जो यीशु नहीं है ?

ईजेकील 34:11-13
11 के लिए इस प्रकार परमेश्वर यहोवा saith ; निहारना , मैं, मैं भी , मेरी भेड़ों के लिए खोज , और उन्हें तलाश करेंगे.
12 एक चरवाहा दिन है कि वह अपने बिखरे हुए भेड़ के बीच में है में अपने झुंड के रूप में, तो मैं अपने भेड़ों की तलाश है, और उन्हें हर जगह देने वे बादल दिन और अंधेरे में बिखरे हुए हैं.
13 और मैं उन लोगों को ले जाएगा , और उन्हें देश से इकट्ठा करने के लिए , और उन्हें अपने ही देश के लिए ले आओ , और उन्हें इस्राएल के पहाड़ों पर फ़ीड, watercourses द्वारा, और में सभी लोगों का निवास देश के स्थानों.


भगवान यीशु प्रभु है . वह पिता है. सिद्ध !

जी उठने

सभी हम कर रहे हैं पुनरूत्थान aasam . कौन उसे फिर से बढ़ाने की तलाश नहीं है ? लेकिन जो पहले पुनरूत्थान है? और जी उठने की किस तरह परमेश्वर का पुत्रा के आ रहे हैं आनंद लेने के लिए ?

हम 1 Thessalonians 4:14-17 में पुनरूत्थान के बारे में कुछ बयान पढ़ा

1 Thessalonians 4:14-17
14 यदि हम यीशु magsisisampalatayang के लिए मर गया, और फिर गुलाब , तो भी यीशु में सो परमेश्वर उसके साथ लाना होगा.
15 यह हम कह के लिए आप प्रभु के वचन के द्वारा इधार है कि हम जो जीवित हैं प्रभु के आने तक रहना हम उन्हें जो सो गए हैं नहीं रोक सकते हैं.
16 यहोवा अपने आप को स्वर्ग से एक चिल्लाओ के साथ महादूत की आवाज और परमेश्वर और के तुरुप के साथ साथ , उतर जाएगा मसीह में मरे हुए पहले फिर से वृद्धि होगी.
17 तब हम जो जीवित बचे हैं जो कर रहे हैं पकड़ा जाएगा एक साथ उनके साथ बादलों में, हवा में प्रभु से मिलने और इसलिए भगवान हमारे साथ हमेशा के लिए किया जाना है.

पुनरूत्थान वहाँ आध्यात्मिक या litiral है? लेकिन पहले हम महादूत जैसे कि यह आ रहा है और वह था जो अगर जाँच करें. कुछ महादूत नहीं आया यह कहते हैं बताता है , लेकिन अभी उसे सुन स्वर्ग से चिल्लाओ. वे सही हैं? हम 12:1,2 डैनियल में पढ़ा

डैनियल 12:1,2
1 और उस समय माइकल ऊपर महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है और वहाँ मुसीबत का एक समय था कभी नहीं के रूप में के बाद से वहाँ उस समय जब तक, और उस समय में एक राष्ट्र था होगा खड़ा करेगा बचाया है अपने लोगों को , हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा.
2 और उनमें से बहुत से है कि पृथ्वी की धूल में होगा जाग सो कुछ तो शर्म और सार्वकालिक अवमानना करने के लिए अनन्त जीवन के लिए और कुछ .

महादूत माइकल आ रहा है. 1 Thessalonians में महादूत नहीं 12:1,2 डैनियल 4:16 और अलग नहीं कर सकता क्योंकि केवल दो बार घटित मृत के रूप में बाइबल का कहना है पुनर्सक्रिय . रहस्योद्घाटन 20:05

आध्यात्मिक या जी उठने यकीन litiral Miguel के परिणाम आगमन और जिन्होंने जो पहले उठाया?

जवाब espritual पुनरूत्थान है. और पहले इसराइल लोगों को उठाया. हम सबूत 11:7-8,15 रोम में पढ़ा है

11:7-8,12,15 रोम
7 क्या इसराइल के लिए खोज है कि वे प्राप्त नहीं था , लेकिन यह नियुक्ति की kinamtam और दूसरों को बनाया है :
8 के अनुसार लिखा है, भगवान उन्हें नींद की भावना को दिया था, आँखों देखा नहीं है और कानों आज तक नहीं सुना कर रहे हैं.
12 अब, अगर वे दुनिया के धन के रूप में गिर , और नुकसान वे अन्यजातियों , और कितना अपनी परिपूर्णता के धन हैं?
अगर उनमें से 15 pagkakatakuwil दुनिया के मिलान के लिए है, तो क्या उन्हें स्वीकार नहीं है, लेकिन मरे हुओं में से जीवन.

अनुच्छेद 8 में कहते हैं, कि उन्हें नींद की भावना दे दी है इसका मतलब है कि जब तक वे देखते हैं और सच में वे सो या मर रहेंगे सुनते हैं. और उन्हें ( v15 ) के बराबर है फिर से स्वीकृति जीवन मृत करने के लिए देने के लिए.

इसलिए पहली बड़ी फल उठाया जा रहे हैं या इजरायल के लोगों को.

7:4-8 रहस्योद्घाटन
4 और मैंने सुना की संख्या सील , जो 144000 सीलइस्राएल के बच्चों के प्रत्येक गोत्रा का :
5 यहूदा के गोत्रा में से बारह हजार पर मुहर दी गई , बारह हजार रूबेन, बारह हजार गाद के गोत्रा गोत्रा ;
6 बारह हजार आशेर, बारह हजार नप्ताली , बारह हजार मनश्शे के गोत्रा गोत्रा गोत्रा का ;
7 बारह हजार शिमोन, बारह हजार लेवी, बारह हजार इस्साकार के गोत्रा गोत्रा गोत्रा का ;
8 बारह हजार जबूलून , बारह हजार यूसुफ , बिन्यामीन के गोत्रा गोत्रा गोत्रा का सील किया गया बारह हजार पर .

रहस्योद्घाटन 14:1-5
1 और मैंने देखा है, और निहारना, सिय्योन पर्वत पर मेम्ने खड़ा है, और उसका नाम और उसके पिता का नाम उनके माथे पर लिखा के साथ एक सौ चालीस उसे चार हजार के साथ.
2 और मैं स्वर्ग से एक आवाज सुनी , बहुत से पानी की आवाज के रूप में , और के रूप में महान गड़गड़ाहट की आवाज : और आवाज मैंने सुना बीन बजानेवाला उनके harps खेल की तरह था:
3 और वे nangagaawitan जो लगते हैं एक नया गीत सिंहासन से पहले, और चारों प्राणियों और प्राचीनों से पहले : और कोई गाना सीख सकता है लेकिन सौ और आदमी 44,000 है, जो जमीन खरीदी से भी .
4 इन महिलाओं के साथ नहीं अशुद्ध रहे थे , क्योंकि वे कुंवारी हैं. और यह पालन मेम्ने वह जहाँ भी जाता है. इन पुरुषों में से खरीदे गए थे होना परमेश्वर और मेम्ने के लिए पहले फल.
5 और उनके मुँह में झूठ नहीं पाया गया था : वे दोष के बिना कर रहे हैं.

रोम 13:11
11 और ये, समय जानने के अब समय है जब तुम सो जाग जाता है: अब पास के लिए हमारे पास से सुरक्षा जब हम विश्वास करते थे.

Ephesians 5:14
14 तो वह कहते हैं, तू जाग स्लीपर , और मृतकों में से उत्पन्न , और तुमको देना होगा प्रकाश मसीह.

1 Corinthians 15:23,34,46
23 लेकिन उसकी खुद की स्थिति, मसीह पहले फल में प्रत्येक ; तो उसके आने पर मसीह.
34 आप धर्म के बाद जगा , पाप नहीं है और, के लिए कुछ परमेश्वर का ज्ञान नहीं है , मैं तुम से कहना है कि यह शर्म की बात करने के लिए कदम .
46 हालांकि भावना पहले के बारे में नहीं है, लेकिन पृथ्वी, तो एक आध्यात्मिक.

कुछ सोच सकते हैं कि उसके बाद मांस या litiral या शारीरिक पुनरूत्थान पहली पुनरूत्थान है. लेकिन सच मैं प्रभु यीशु के बाद मर गया? हम जॉन 8:51 और जॉन 11:25,26 पढ़ें

जॉन 8:51
51 वास्तव में, वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , यदि एक आदमी मेरे शब्द रखने के लिए, वह मौत नहीं देख चाहिए.

जॉन 11:25,26
25 यीशु ने उस इधार saith, मैं पुनरूत्थान और जीवन हूँ: उन्होंने कहा कि मुझ पर believeth है, यद्यपि वह मर , अभी तक वह जीवित जाएगा;
26 और जो कोई भी रहता है और मुझ पर विश्वास मर कभी नहीं होगा. तुम यह विश्वास करते हो?

लेकिन हम अभी भी पता litiral कैसे और शारीरिक पुनरूत्थान होता है जब महादूत . हम वापस पिछले पैराग्राफ .

1 Thessalonians 4:14-17
14 यदि हम यीशु magsisisampalatayang के लिए मर गया, और फिर गुलाब , तो भी यीशु में सो परमेश्वर उसके साथ लाना होगा.
15 यह हम कह के लिए आप प्रभु के वचन के द्वारा इधार है कि हम जो जीवित हैं प्रभु के आने तक रहना हम उन्हें जो सो गए हैं नहीं रोक सकते हैं.
16 यहोवा अपने आप को स्वर्ग से एक चिल्लाओ के साथ महादूत की आवाज और परमेश्वर और के तुरुप के साथ साथ , उतर जाएगा मसीह में मरे हुए पहले फिर से वृद्धि होगी.
17 तब हम जो जीवित बचे हैं जो कर रहे हैं पकड़ा जाएगा एक साथ उनके साथ बादलों में, हवा में प्रभु से मिलने और इसलिए भगवान हमारे साथ हमेशा के लिए किया जाना है.

अगर वे भगवान मरता नहीं है विश्वास है, जो मसीह में मर पहली वृद्धि ? हम वापस 12:1,2 डैनियल

डैनियल 12:1,2
1 और उस समय माइकल ऊपर महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है और वहाँ मुसीबत का एक समय था कभी नहीं के रूप में के बाद से वहाँ उस समय जब तक, और उस समय में एक राष्ट्र था होगा खड़ा करेगा बचाया है अपने लोगों को, हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा.
2 और उनमें से बहुत से है कि पृथ्वी की धूल में होगा जाग सो कुछ तो शर्म और सार्वकालिक अवमानना करने के लिए अनन्त जीवन के लिए और कुछ .

हमें पता है , जो पुस्तक में लिखा है. वे जिंदा या मुर्दा ? जवाब जीवन है. पढ़ें 4:2,3 यशायाह हम पढ़

4:2,3 यशायाह
2 कि दिन में सुंदर और शानदार हो जाएगा यहोवा की शाखा, और पृथ्वी के फल उत्कृष्ट किया जा सकता है और उन्हें है कि इसराइल के भाग को छोड़कर चले गए हैं के लिए होगा.
3 पास है, जो सिय्योन में छोड़ दिया है और वह यरूशलेम में है, पवित्र कहा जाता है भी, हर यरूशलेम में रहने वाले के बीच में लिखा ;

जो यहोवा की शाखा है?

23:5,6 यिर्मयाह
5 निहारना, यहोवा saith दिन आया , मैं इधार एक धर्मी शाखा दाऊद उठायेंगे , और राजा और सौदे के रूप में वह बुद्धिमानी शासनकाल जाएगा और देश में न्याय और धर्म पर अमल करेगा.
6 उसके दिनों में यहूदी , बचाया नहीं किया जाएगा और इसराइल सुरक्षित रूप से ध्यान केन्द्रित करना चाहिए ; और उसका नाम, बुलाया जाएगा भगवान हमारे धर्म .

जब आप यहूदा और इस्राएल बचाया? और क्या दूत का नाम भगवान के आने के लिए है? हम वापस 12:1,2 डैनियल

डैनियल 0:01
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है: और मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ एक राष्ट्र था कि समय है, और जब तक उस समय तेरा लोगों को वितरित किया जाएगा, हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा.
2 और उनमें से कई कि पृथ्वी की धूल में होगा जाग सो अनन्त जीवन के लिए कुछ और कुछ शर्म और सार्वकालिक अवमानना करने के लिए.

अगर तुम न , माइकल धर्मी शाखा .

crucifixion में बपतिस्मा आत्मा का बपतिस्मा है.

ल्यूक 12:50
लेकिन 50 मैं एक तरह से गुजरना बपतिस्मा किया है, और कैसे मैं व्यथित हूँ जब तक यह पूरा हो गया है ?

मार्क 10:38
38 यीशु ने उन के इधार , हाँ पता है तु क्या पूछना नहीं है. Mangakaiinom कप है कि मैं इसे पी तु ? या कि मैं के साथ बपतिस्मा बपतिस्मा mangababautismuhan हूँ ?

बेटे के बपतिस्मा के रूप में परमेश्वर की इसलिए हम बपतिस्मा स्वीकार कर लिया.


रोम 6:4-6
4 इसलिए हम बपतिस्मा द्वारा उसके साथ मृत्यु में दफन कर रहे हैं : उस के रूप में मसीह मरे हुओं में से पिता की महिमा के द्वारा उठाया गया था , यहां तक तो हम भी जीवन का नयापन में चलना चाहिए.
5 के लिए अगर हम उसके साथ उसकी मौत की समानता के लिए किया गया है , हम भी कर दिया जाएगा ताकि उसके जी उठने की समानता के लिए;
6 कि हम जानते हैं कि हमारा पुराना मनुष्यत्व उसके साथ क्रूस पर चढ़ाया जाता है, कि शरीर अपराधी को नष्ट कर दिया गया था, और जब इतना है कि हम ग़ुलाम बनाना और नहीं पाप है;

Colossians 2:13
13 और अपने पापों में मर गए थे, और अपने शरीर के uncircumcision , hath वह उसके साथ मिलकर quickened , हमारे सभी पाप क्षमा कर ;

3:1,2,3,9,10 Colossians
यदि 1 तुम मसीह के साथ वृद्धि हुई है, बातों से ऊपर की तलाश है, जहां परमेश्वर के दाहिने हाथ पर मसीह sitteth .
2 उपरोक्त बातों पर अपना स्नेह सेट, पृथ्वी पर नहीं चीजों पर .
3 के लिए ये मर रहे हैं, और अपने जीवन मसीह के साथ परमेश्वर में छिपा हुआ है .
9 झूठ नहीं एक दूसरे के लिए , जबकि बंद अपने कर्मों के साथ बूढ़े आदमी डाला,
10 और तु एक नया व्यक्तित्व पर रखा, जो ज्ञान में है कि उसे उसके पैदा की छवि के बाद नए सिरे से है:

Ephesians 2:05
हालांकि 5 हम अपने अपराधों के माध्यम से मर गए , हम मसीह के साथ एक साथ quickened ( अनुग्रह तु से बच रहे हैं )

सारांश में, पुनरूत्थान आध्यात्मिक था. और पहली बार घर के परमेश्वर परमेश्वर के लोग हैं, जो इसराइल है के बराबर है उठाया. उसी पुनरूत्थान Miguel में पुनरूत्थान क्योंकि वह मारा गया और भगवान के साथ क्रूस पर चढ़ाया स्वीकार कर लिया.


1 पतरस 4:17
17 के लिए भगवान के घर को पहचानने के प्रारंभ के समय के लिए आ; और हम आगे, क्या उन जो परमेश्वर के सुसमाचार का पालन नहीं करने के लिए क्या होगा?

2:9,10 रोम
9 क्लेश और आदमी के हर आत्मा है कि doeth बुराई पर वेदना , मुख्य रूप से यहूदी, और भी ग्रीक में ;
10 पर गौरव सम्मान , और हर आदमी है कि अच्छी worketh को शांति, यहूदी पहले , पहले , और भी ग्रीक के लिए:

हम निर्धारित 144.000 और 7 रहस्योद्घाटन में अनगिनत आदमी क्या भावना है ( litiral जो मर ) या जो लोग मांस और रक्त हैं.

क्या उन की प्रकृति क्या है?

7:16,17 रहस्योद्घाटन
16 वे अब नहीं होगी भूख , न प्यास और अधिक किसी भी , न तो वे सूर्य या किसी भी गर्मी को मारा ;
17 मेम्ने जो सिंहासन के बीच में है उनके चरवाहा है, और किया जाएगा के लिए वे जीवन के पानी के फव्वारे papatnugutanऔर भगवान दूर पोंछ हर उनकी आँखों आंसू जाएगा.

आत्माओं ( मर litiral ) भूख या प्यास नहीं है? और आत्मा papatnugutan जीवन के वसंत पानी है?

6:35,54,55 जॉन
35 यीशु ने उन से कहा , मैं जीवन की रोटी हूँ: मुझे लगता है कि कभी भूख cometh करेगा और वह है कि मुझ पर कभी नहीं करेगा प्यास believeth .
54 जो कोई भी मेरा मांस और पेय मेरा खून अनन्त जीवन है खाती है, और मैं उसे अंतिम दिन पर उठायेंगे.
55 मेरा मांस के लिए असली खाना और मेरा खून है सच है पीना.

हमें यकीन है कि भूख और प्यास नहीं है मांस और रक्त के साथ लोगों को , क्योंकि भगवान मांस और खून से जीवित लोगों को, कहा नहीं हैं. अगर वे मर ( litiral शारीरिक, भौतिक , कामुक ) कर रहे हैं कि उठाया क्यों वे पानी जीने का फव्वारा दे अगर वे अमर हो जाएगा ? अगर इतने पर प्रकट होता है कि जीवन ( litiral स्रोत) जीवन नहीं है और रक्त और मांस प्रदान करता है बाइबल के शिक्षण का विरोध करने के वसंत पानी.

क्या जीवन के जल के स्रोत क्या है?

यिर्मयाह 17:13
13 हे यहोवा, इस्राएल के आशा है, कि सभी त्यागना तुम्हें शर्म आनी चाहिए. मुझे उन लोगों के लिए जो धरती में लिखा गया था , क्योंकि वे छोड़ दिया हे प्रभु, जीवन पानी के फव्वारे .

जॉन 7:37-39
पिछले 37 दिन में, भोज के उस महान दिन है , यीशु खड़ा हुआ और चिल्लाया , कह, अगर कोई आदमी प्यास , उसे मेरे और पीने के लिए आते हैं.
38 उन्होंने कहा कि मुझ पर believeth है , के रूप में पवित्रा शास्त्रा कहता है उसके पेट से बाहर रहने के पानी की नदियों का प्रवाह होगा.
39 (लेकिन इस spake वह आत्मा के , प्राप्त करने के लिए कि उस पर विश्वास: आत्मा के लिए अभी तक दिया है, क्योंकि यीशु की महिमा अभी तक नहीं था.)

Papatnugutan मेम्ने के जीवन फ़ौवारा के पानी का मतलब विश्वास के लोगों को ले जाएगा. और इसलिए भी , वे भूख नहीं है या प्यास है क्योंकि वह लोगों को अपने शरीर और रक्त के माध्यम से विश्वास करने के लिए लाएगा.

कोई भूख या प्यास क्योंकि वे उन्हें खिलाओ.

भजन 23:02
1 यहोवा मेरा चरवाहा है , मुझे नहीं करेगा.
2 वह मुझे करने के लिए ताजा चरागाह pinahihiga ; वह मेरे बगल में पानी leadeth बैठक,

ईजेकील 34:14
14 मैं उन्हें अच्छी चराई के साथ फ़ीड , और इस्राएल के पहाड़ों उनके उच्च ऊंचाई गुना : वहाँ जाएंगे वे में झूठ गुना अच्छा है, और वसा चराई पर वे इस्राएल के पहाड़ों पर फ़ीड जाएगा.

Pinastol प्राकृतिक जब वे भूख और प्यास लगी हैं और वे दिन की गर्मी नहीं mabibilad क्योंकि वे दोपहर में छायादार जहां पानी से एक चरवाहा लाओ. भजन 23:02

क्या भगवान के लोगों के दूत की स्थिति है आजकल वे सूर्य या किसी भी गर्मी नहीं कर रहे हैं मारा? (नोट पहले से हीबोल्ड )

यशायाह 49:8-10
8 इस प्रकार यहोवा एक स्वीकार्य समय में saith है, मैं तुम्हें सुना, और उद्धार का दिन है मैं तुम्हें मदद की: और मैं तुझ को संरक्षित करने , और लोग तुमको दे, पृथ्वी को स्थापित करने के लिए कारण उजाड़ heritages वारिस ;
9 वे कह ही रहे हैं, आगे बढ़ो, वे अंधेरे में हैं, अपने आप को दिखाना . वे सड़कों में खाते हैं, और सब नंगे हाइट्स उनके चरागाह किया जाएगा.
10 वे भूख प्यास और न ही करेगा , न तो गर्मी और न ही रवि ; जाएगा वह के लिए है कि उन पर दया hath उन्हें नेतृत्व , पानी के झरने से भी होगा वह उन्हें मार्गदर्शन करेंगे.

42:6,7 यशायाह
6 मैं यहोवा तुझ को धर्म में कहा जाता है, और तुम्हारा हाथ पकड़ जाएगा, और तुझ को रखना, और लोग तुमको दे, देश के प्रकाश ;
7 खुला अंधा आँखें, बाहर जेल में कैदियों को लाने के लिए, और उन है कि जेल से अंधेरे में बैठो.

61:1,2 यशायाह
1 प्रभु परमेश्वर का आत्मा मुझ पर है ; क्योंकि यहोवा ने मुझ से अभिषेक किया अच्छा ख़बर प्रचार नम्र इधार ; वह मुझे brokenhearted चंगा करने के लिए, बंधकों को स्वतंत्रता का प्रचार करने भेजा है, और कैदियों को जेल के उद्घाटन ;
2 प्रभु के वर्ष का प्रचार करने के लिए स्वीकार्य है, और हमारे परमेश्वर के प्रतिशोध का दिन, आराम करने के लिए कि सभी शोक ;

11:1,2 यशायाह
1 और वहाँ यिशै के स्टेम होना दिखाई देते हैं , और अपनी जड़ों की पैदावार से एक शाखा :
2 और यहोवा का आत्मा उस पर आराम होगा, बुद्धि और समझ की भावना, वकील की भावना और , ज्ञान की भावना और प्रभु का डर हो सकता है ;

23:5,6 यिर्मयाह
5 निहारना, यहोवा saith दिन आया , कहता है कि मैं एक धर्मी शाखा दाऊद उठायेंगे , और राजा और सौदे के रूप में वह बुद्धिमानी शासनकाल जाएगा और देश में न्याय और धर्म पर अमल करेगा.
6 उसके दिनों में यहूदा बचा होगा, और सुरक्षित रूप से ध्यान केन्द्रित करेगा इजरायल : और उसका नाम बुलाया जाएगा , यहोवा हमारा धर्म .

30:7,8,9,21 यिर्मयाह
7 है! उस दिन के लिए महान है, कोई भी यह नहीं की तरह है: यहाँ तक कि याकूब के संकट के समय , लेकिन वह नहीं किया जाएगा.
8 और उस दिन में, यहोवा मेजबानों के saith , कि मैं तुझ से अपने घोड़े का अंसबंध टूट जाएगा , और तेरा बांड फट जाएगा और कहा कि वह कोई और अजनबियों की सेवा ;
9 लेकिन वे अपने परमेश्वर यहोवा की सेवा करेगा और ओंदाऊद ने उनके राजा, जिसे मैं उन्हें बढ़ाना चाहता हूँ.
21 और उनके राजकुमार उनमें से एक हो जाएगा, और उनके राज्यपाल उनमें से बीच से आगे बढ़ना होगा ; और मैं उसके कारण, और वह मुझे इधार दृष्टिकोण जाएगा: जो लोग हिम्मत मुझे दृष्टिकोण के लिए ? कहते हैं.

डैनियल 12:1,2
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाएगा, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है ; और वहाँ मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ एक राष्ट्र था कि समय तक : और उस समय तेरा लोगों को बचाया जाएगा, हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा.
2 और उनमें से कई कि पृथ्वी की धूल में सो जाग कुछ अनन्त जीवन के लिए , होगा और कुछ शर्म और सार्वकालिक अवमानना करने के लिए.

इसलिए, भगवान के दूत और यिर्मयाह 23:05 यिर्मयाह 30:9 में कहते है की राज्य में लोगों को " यह उठाया " भेजा है. लेकिन लोगों को नहीं है बस , क्योंकि वह माइकल महादूत था.

महादूत उन्हें मार्गदर्शन करने के लिए इतना है कि वे और भगवान के शब्द के लिए भूख प्यास. पहले, लोगों को भगवान भगवान भूख से शब्द दिए हैं.

Amos 8:11
11 निहारना, दिन आ saith परमेश्वर यहोवा , मैं देश में अकाल भेज देंगे, रोटी का एक अकाल या पानी की प्यास है, लेकिन भगवान के शब्द सुनने की नहीं है.

अगर बुरा चरवाहा वसंत जहां छायादार पानी नहीं लाएगा , तुम सच में दिन की गर्मी में जला दिया.

दोष के बिना ड्रेसिंग.

1 कुरिन्थियों 15:53
इस 53 है के लिए विनाशशील incorruption पर डाला जाए , और इस मौत अमरता पर डाल दिया.

मृत्यु नहीं ibibihis क्या?

Ephesians 4:14
24 और आप एक नया व्यक्तित्व पर रखा, जिसके बाद भगवान धर्म और सच्चाई की पवित्रता में बनाया है.

नया क्या है ईमानदार आदमी है?

Galatians 3:27
27 के लिए सब है कि आप ibinihis मसीह में बपतिस्मा मसीह हैं .

मसीह में बपतिस्मा कैसे ?

6:3,4 रोम
3 या आपको लगता है कि हम सब मसीह यीशु का बपतिस्मा रहे थे उनकी मृत्यु के बपतिस्मा में नहीं जानते?
4 इसलिए हम उसके साथ दफन कर रहे हैं बपतिस्मा के माध्यम से मृत्यु में : उस के रूप में मसीह मरे हुओं में से पिता की महिमा के द्वारा उठाया गया था , यहां तक तो हम भी जीवन का नयापन में चलना चाहिए.

मसीह की अमरता द्वारा आप के लिए लाया ?

1 तीमुथियुस 1:10
10 पर अब हमारे उद्धारकर्ता यीशु मसीह के प्रदर्शित होने के द्वारा प्रकट किया जाता है, जो मृत्यु को समाप्त कर दिया hath , और सुसमाचार के माध्यम से जीवन और अमरता प्रकाश में लाया,

क्या होता है जब व्यक्ति को दोषी फिर सच्चाई प्राप्त करने के बाद ?

10:26,27 इब्रियों
26 अगर हम बूझकर अपराध के लिए के बाद हम सत्य का ज्ञान, पाप के बारे में कोई बलिदान वर्तमान प्राप्त करते हैं,
लेकिन 27 को पहचानने के लिए एक भयानक लालसा , और आग की प्रचंडता विरोधी खा .

न्यायाधीश sumasampalaya परमेश्वर का पुत्रा है?

जॉन 3:18
18 जो उस पर विश्वास की निंदा की नहीं है; believeth निंदा की है पहले से ही नहीं , क्योंकि वह परमेश्वर के ही बेटे के नाम पर विश्वास किया.

क्या वे मर जाते हैं ?

जॉन 8:51
51 वास्तव में, वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , अगर एक आदमी मेरे शब्द रखने के लिए, वह मौत नहीं देख चाहिए.

यीशु का बपतिस्मा है फिर से पैदा किया गया था और वे परमेश्वर के राज्य करेंगे ?

3:3,11,12 जॉन
3 यीशु ने उत्तर दिया और कहा कि उसे इधार , वास्तव में, वास्तव में मैं कहता हूँ तुमको पर्यत , सिवाय एक आदमी फिर से पैदा हो सकता है, वह परमेश्वर के राज्य नहीं देख सकता.
11 वास्तव में, वास्तव में मैं कहता हूँ तुमको पर्यत , हम हमारे लिए बात करते हैं, और हमने देखा है कि हम गवाही ; और ये हमारे गवाह नहीं प्राप्त करते हैं.
12 अगर मैं तुम्हें इन सांसारिक बातों से कहा तु और विश्वास नहीं , तु कैसे विश्वास करेगा अगर मैं तुम्हें स्वर्गीय बातें बता सकते हैं?

1 1:3,23 पीटर
3 परमेश्वर और हमारे प्रभु यीशु मसीह के पिता धन्य अपने महान दया के अनुसार, हम फिर से मरे हुओं में से यीशु मसीह के जी उठने के माध्यम से एक जीवित आशा है कि करने के लिए पैदा कर रहे हैं,
23 जबकि फिर से पैदा हुए, विनाशशील बीज की नहीं है, लेकिन ईमानदार है, परमेश्वर का वचन जो liveth और abideth द्वारा.

1 पतरस 3:21
21 के अनुसार अभी बहुत समान बचाता है भी बपतिस्मा , नहीं मांस का गंदगी का दूर रखते है, लेकिन एक अच्छे विवेक के जवाब भगवान की ओर , यीशु मसीह के जी उठने के माध्यम से ;

वहाँ जीवन अभी भी मृत माना जाता है?

1 तीमुथियुस 5:06
6 लेकिन वह उस खुशी में liveth हालांकि जीवन मर चुका है.

जब आप incorruption पर nabihisan (1 कुरिन्थियों 15:53,54 ) दोषी नहीं होना चाहिए क्योंकि आप है ...

1 Corinthians 15:55,56
55 कहाँ, हे मृत्यु, तेरी विजय ? जहां , हे मृत्यु, तेरी विजय ?
मौत की जीत 56 पाप है ; और पाप की शक्ति व्यवस्था है :

हम 1 Corinthians 15:53-56 की इसी भावना को पढ़ने

रोमंस 6:13,14
13 और भी तुम्हारे अधर्म के उपकरणों के रूप में पाप करने के लिए अपने सदस्यों की पेशकश करते हैं ; लेकिन उपज अपने आप को भगवान के इधार , के रूप में मरे हुओं में से जीवित है, और धर्म के भगवान के लिए साधन के रूप में अपने सदस्यों.
14 के लिए पाप तुम नहीं किया जाएगा: क्योंकि तुम व्यवस्था के आधीन नहीं बरन अनुग्रह के अंतर्गत.

पहली पुनरूत्थान igagapos एक परी और शैतान आ जाएगा.

20:1,2,5 बयान
1 और मैंने देखा कि एक दूत स्वर्ग से नीचे आ रहा है, रसातल की कुंजी है और उसके हाथ में एक महान श्रृंखला रही है.
2 और वह अजगर, प्राचीन नागिन है, जो शैतान और शैतान है जब्त की है, और उसे ही एक हजार साल ,
जिया नहीं 5 मृत के बाकी जब तक हजार साल. यह पहली पुनरूत्थान है.
Miguel परी का एक प्रतीक है.

हम पहली पुनरूत्थान के लिए परिणाम आध्यात्मिक जीविका आश्वासन आने महादूत है. कहते हैं, क्योंकि अगर पहली पुनरूत्थान पुनरूत्थान litiral है डैनियल 0:01 की दूसरी पुनरूत्थान छोड़ जाएगा. क्योंकि पहली जुटाने ( रहस्योद्घाटन 20:05 ) खुश हैं और जो लोग कहते हैं यह भी कहा कि 12:12 डैनियल कि धन्य 1335 में पहुँच दिन. हम पढ़ .

डैनियल 12:12
12 धन्य है वह, इंतज़ार कर रहा है और हजार 335 दिनों के लिए cometh .

तो 1 Thessalonians 4:16 में और डैनियल और रहस्योद्घाटन 12:01 20:05 हमें आश्वासन दिया है कि एक आध्यात्मिक पुनरूत्थान .

रहस्योद्घाटन 20:03
3 और वह खाई और बंद में डाली , और उस पर सील , कि वे राष्ट्र को धोखा देने चाहिए हजार साल तक , तो यह उसे एक छोटे से समय ओवरराइड की जरूरत है.

शैतान एक हजार साल से अधिक जेल में बंद हो जाएगा. लेकिन क्या पीटर के अनुसार एक हजार वर्ष के बराबर है?

2 पतरस 3:08
8 पर मत भूलो प्यारे दोस्तों, एक बात है, एक दिन भगवान उस के रूप में एक हजार साल , और एक हजार वर्ष एक दिन के रूप में.

एक हजार वर्ष एक दिन के बराबर होती है. क्या एक दिन में क्या होता है?

जकर्याह 3:09
9 के लिए, लो, पत्थर है कि मैं यहोशू से पहले स्थापित किया है एक पत्थर पर , सात आंखें : यादों में बस रहे हैं, मैं क्या graving , यहोवा मेजबानों के saith , और खोदना होगा मैं एक दिन में उस देश के अधर्म को दूर करेगा.

जकर्याह 14:07
लेकिन 7 हो एक दिन भगवान से जाना जाता हैनहीं, दिन , और न ही रात / लेकिन रात चमक कम यह किया जाएगा .
8 पारित उस दिन , उस पानी से बाहर रहने वाले यरूशलेम से चलें, उनमें से आधे पूर्वी समुद्र की ओर , और उनमें से आधे से समुद्र की ओर : गर्मी और सर्दियों में होता है.
9 और यहोवा राजा होगा सारी पृथ्वी के ऊपर : कि एक दिन भगवान होगा है , और उसका एक नाम.

इब्रियों 04:07
7 है उसे एक दिन फिर दलित नहीं, अब के बाद कुछ समय दाऊद के गाने के लिए कहा (के रूप में उन्होंने कहा था इससे पहले कि) , अब अगर आप उसकी आवाज सुनना, अपने दिल को कठोर न करो.

इतना करने के लिए एक शैतान को हराने के दिन करना चाहिए. लेकिन एक दिन यह हमारे दिलों में हमेशा के लिए इसका मतलब है.

अब, दूसरी पुनरूत्थान कभी 0:01 डैनियल में मैच? कृपया यह भी मेल खाते हैं. परमेश्वर की कॉल करने के लिए कारण नहीं सुनी, उसकी आवाज़ फिर निंदा में उठाया गया था क्योंकि वे एक दिन नहीं pinahalagahan सेट द्वारा भगवान उसकी आवाज सुनने के लिए करते हैं. पहली पुनरूत्थान , बेटे की आवाज सुनी भगवान हमेशा के लिए मर जाते हैं क्योंकि वे एक "दिन" pinahalagahan उनकी कब्र से परमेश्वर की आवाज सुनने के लिए नहीं है.

हम दल और आध्यात्मिक जीविका litiral कहने के लिए 1 पतरस 4:05 और अधिनियमों 10:42 कि न्यायाधीश मृत और जीवित के लिए बराबर है दूसरी पुनरूत्थान अच्छा और बुरा.

1 पतरस 4:05
5 कि खाते को देने के लिए होगा उसे जो जीवित और मृत न्यायाधीश तैयार है.

अधिनियमों 10:42
Ami'y 42 और वह हमारे लिए आज्ञा लोगों को उपदेश , और गवाह वह परमेश्वर की ओर से रहने के न्यायाधीश और मृत होने के लिए नियुक्त किया जाता है .

हम आध्यात्मिक और litiral कि पुनरूत्थान नहीं होने आकस्मिक कैसे हो सकता है ?

जॉन 8:51
51 वास्तव में, वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , अगर एक आदमी मेरे शब्द रखने के लिए, वह मौत नहीं देख चाहिए.

भगवान स्पष्ट रूप से कहते हैं कि मृत्यु के बाद उसके शब्द गलत होने के लिए कभी नहीं रखेंगे और कहा कि भगवान , मर गया, रखा था उसके शब्द है ना?
डैनियल 12:1,2
1 और उस समय माइकल खड़े हो जाओ, महान राजकुमार जो तेरा लोगों के बच्चों की भलाई के लिए खड़ा है: और मुसीबत का एक समय था कभी नहीं इस तरह के रूप में किया जा के बाद से वहाँ उस समय जब तक, और उस समय में एक राष्ट्र था जायेगा तेरा लोगों, वितरित किया जाएगा हर एक यह है कि पुस्तक में लिखा जाएगा.
2 और उनमें से बहुत से है कि पृथ्वी की धूल में सो जाग कुछ अनन्त जीवन के लिए , होगा और कुछ शर्म और अनन्त अवमानना .

पॉल के बारे में अनन्त फटकार parusahang कहा क्या?

2 Thessalonians 1:7,8,9
7 करने के लिए और आप जो हमारे साथ परेशान कर रहे हैं आराम दे जब साथ स्वर्ग से प्रभु यीशु अपने सत्ता के स्वर्गदूतों आग ज्वलंत में,
8 नहीं nagsisikilala भगवान प्रतिकार करने के लिए, और उन्हें लगता है कि हमारे प्रभु यीशु के सुसमाचार का पालन नहीं :
9 कौन दंडित किया जाएगा, अनन्त विनाश साथ यहोवा की उपस्थिति और उसकी शक्ति की महिमा से से.

इसके अलावा पीटर क्या ज्वलंत आग के बारे में कहा? यह पहचानने का दिन है?

2 3:7,8,10 पीटर
7 लेकिन आकाश और एक ही शब्द से पृथ्वी को संग्रहीत किया गया है आग, न्याय के दिन के खिलाफ आरक्षित किया जा रहा है धर्मभ्रष्ट पुरुषों के विनाश और .
8 पर मत भूलो प्यारे करते हैं, विषय है कि एक हजार वर्षों के रूप में भगवान के साथ एक दिन, और एक दिन के रूप में एक हजार साल.
10 पर एक चोर के रूप में प्रभु के दिन जो उस दिन आकाश वापसी करेंगे एक महान शोर के साथ, और आकाश में चीजों उत्कट गर्मी, पृथ्वी और कार्यों से भंग कर दिया जाएगा थे जमीन पर जला दिया.

भी जॉन क्या पहचानने, एक हजार साल के दिन के बारे में रहस्योद्घाटन की पुस्तक में कहा, आग और आकाश और पृथ्वी का गायब ?

20:6,7,11,12,14 बयान
6 धन्य और पवित्रा वह पहली पुनरूत्थान है: इन पर कोई भी ताकत दूसरी मृत्यु है, लेकिन वे परमेश्वर और मसीह के याजक होंगे , और एक हजार वर्षों से उसके साथ mangaghaharing.
7 और यदि एक हजार साल पूरे, शैतान उसके जेल से loosed है,
11 और मैं एक महान सफेद सिंहासन देखा, और वहाँ बैठे उनकी उपस्थिति में, पृथ्वी और स्वर्ग भाग गए , और उनके लिए कोई जगह नहीं मिली.
12 और मैं मर गया , महान और छोटे देखा, सिंहासन के साम्हने खड़े हैं, और किताबें: खोला गया था और एक और किताब खोला गया था, जो जीवन की पुस्तक है; मर चुके थे किताबों में लिखा बातों के अनुसार न्याय उनके कार्यों के अनुसार,.
14 और मृत्यु और नरक आग की झील में डाली थी. यह दूसरी मृत्यु है, भी आग की झील.

प्रभु यीशु के बारे में कहा यह क्या करता है?

मैथ्यू 25:46
46 और यह अनन्त दण्ड में जाना होगा: लेकिन अनन्त जीवन में धर्मी .

जॉन 5:28,29
इस पर : आने वाले समय के लिए नहीं 28 सब कब्र में हो गया था उसकी आवाज सुनने के लिए,
29 और आगे आ जाएगा , और वे यह अच्छा किया है, जीवन के पुनरूत्थान के इधार ; और वे कहते हैं कि बुराई किया है, फटकार के जी उठने के इधार.

और हम सिर्फ 1 Thessalonians 4:16 और 12 डैनियल वापसी : 1,2

10:26,27 इब्रियों
26 क्योंकि हम गलती से अगर अपराध के बाद हम सत्य का ज्ञान, पाप के बारे में कोई बलिदान वर्तमान प्राप्त करते हैं,
लेकिन 27 पहचानने के लिए एक भयानक लालसा, और आग भस्म दुश्मनों की एक प्रचंडता.

सच प्राप्त करने के बाद और फिर से पाप , उन्हें आग के लिए तैयार हैं.

मृतकों की निंदा हो जाएगा 7 वें तुरही paghihip के बाद.

रहस्योद्घाटन 11:18 
18 और राष्ट्रों के गले नाखुश थे, और अपने क्रोध आया, और मृतकों की समय न्याय करने के लिए, और पुरस्कार तुम्हें दे फावड़ा अपने दास भविष्यद्वक्ताओं के समय, और पवित्रा लोगों , और डर तेरा नाम , छोटे और बड़े , और पृथ्वी के विनाश को नष्ट कर.

निर्धारित आग क्या पढ़ा था शीर्षक " आग करने के लिए . "

गुरूवार 17 सितम्बर 2009


मैं और पिता एक हैं

10:30 जॉन
30 मैं और पिता एक हैं.


अब हम जानते हैं कि दाऊद ने महादूत माइकल माइकल भेज देंगे , और यीशु. तो यीशु ने पिता के अलावा अन्य कोई नहीं था. और यह मतलब है कि वह यीशु ने कहा: " मैं और पिता एक हैं करता है "के रूप में वे एक बने किया जा रहा है यीशु. हम जॉन 10:38 और जॉन 14:10,11 पढ़ें

जॉन 10:38
38 पर अगर मैं नहीं करते हैं, तुम भी मुझे उन पर विश्वास नहीं है विश्वास : काम करता है कि तु पता है और विश्वास है कि पिता मुझ में है, और उस में मैं.

जॉन 14:10,11
10 नहीं है कि मैं कर रहा हूँ तू पिता और पिता मुझ में ? शब्दों है कि मैं बात आप तक मैं अपने आप से बात नहीं: लेकिन पिता जो मुझ में dwelleth , अपने काम करता है बनाता है.
11 मुझ पर विश्वास करो मैं पिता में हूं और मेरे पिता में : वरना मुझे काम करता है के लिए के रूप में अच्छी तरह से विश्वास करते हैं.

यीशु के समय में, बेटा था भगवान या पिता के साथ. नाम और पिता माइकल को दी यीशु के चरित्र के रूप में आत्मा, . यीशु Miguel बता सुनने के लिए या यहाँ तक कि परमेश्वर के पुत्र के मर जाता है की आवाज पहचान चाहिए कहा. Miguel से पिता के बारे में अधिक अच्छा सुनने के लिए सुनने के लिए . पिताजी तो गवाह है. इसके अलावा, पिता दिखाया है कि कैसे भगवान का एक अच्छा बेटा. यह भी मुश्किल नहीं है भगवान का वर्णन क्योंकि अन्यथा इंसान और भगवान. यीशु Miguel tinutularan की मानवता. और वहाँ कोई कानून है पवित्र बाइबिल भी बताना है कि माइकल और बेटे यीशु पिताजी. सिर्फ तथ्य यह है कि परमेश्वर का पुत्रा के लिए Miguel sanlibutan.Ang ले रहे हैं बना नहीं कर सकते हैं आवश्यक दस्तावेजों आया साथ सहमत हूँ.

इब्रियों 01:04
4 वह स्वर्गदूतों से बेहतर था , ले वे की तुलना में एक अधिक उत्कृष्ट नाम होने के बाद.
2:9,10 Philippians
9 तो वह , प्रभु परमेश्वर , और वह हर नाम के ऊपर नाम दिया गया था ;
10 यीशु के नाम सभी घुटनों iluhod , जो पृथ्वी पर स्वर्ग और बातों में हैं , और पृथ्वी के नीचे बातें,

अधिनियमों 4:12
12 और किसी भी अन्य में उद्धार है ; क्योंकि पुरुषों में दिया स्वर्ग के अंतर्गत कोई अन्य नाम, जिससे हम बचाया जाना चाहिए.

कहा कि आप इस समझ के आधार पर पारित :

जॉन 5:19
19 यीशु ने उत्तर दिया और कहा कि उन्हें इधार , वास्तव में, वास्तव में मैं तुमसे कहता हूं , बेटा खुद को कुछ भी नहीं है लेकिन वह क्या पिता seeth कर सकते हैं; सभी चीजों के लिए वह था , यह भी वैसे ही बेटा है.

जॉन 12:49,50
49 के लिए मैं अपने आप से बात नहीं : लेकिन पिताजी ने मुझे भेजा है, वह मुझे आज्ञा दी, मैं क्या कहूँ, और मैं क्या बात करनी चाहिए.
50 और मुझे पता है कि उस की आज्ञा अनन्त जीवन है, मैं बात है, जो की बातें है के रूप में पिताजी ने कहा मुझे इधार है, तो मैं बात.

नोट:

ल्यूक 10:20
मेरे पिता के 22 सभी चीजें वितरित कर रहे हैं मुझे इधार : और कोई आदमी knoweth जो बेटा, लेकिन पिताजी, और जो पिता पुत्र को छोड़कर और उन जिसे बेटा.

मैथ्यू 16:27
27 मनुष्य के पुत्रा अपने पिता की महिमा में अपने स्वर्गदूतों , और फिर अपने काम करता है के अनुसार हर आदमी देने के साथ आ जाएगा.

हम इस पढ़ें:

मैथ्यू 20:26,27
25 यीशु ने उन्हें उसे बुलाया, और कहा, हाँ पता है कि उन पर अन्यजातियों व्यायाम राज्य के शासकों और उनके महान वाले उन पर अधिकार का प्रयोग .
26 हो सकता है, लेकिन जो कोई भी इच्छाओं के लिए आप अपने नौकर के बीच में किया जाएगा महान बन जाएगा;
27 और जो भी पहले हो तू ने अपने दास के बीच किया जाएगा इच्छाओं :

क्या तुमने कभी अपने आप से पूछा कि क्या तुम्हें यकीन किया हमारे पिता के लिए सभी का दास हो सकता है?

आमीन.

No comments:

Post a Comment